ekterya.com

गर्दन पर एक टैटू के लिए डिजाइन कैसे चुनना

यदि आपने अपनी गर्दन पर एक टैटू लेने का फैसला किया है, तो आप केवल डिजाइन की अवधारणा के बारे में एक सामान्य विचार प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन अभी तक आपके पास नहीं है कुछ भी नहीं समाप्त

. आप के लिए सबसे उपयुक्त डिजाइन निर्धारित करने के लिए, आप पहली बार टैटू एक अच्छी प्रतिष्ठा और अनुभव और इन सबसे ऊपर है कि प्रदर्शन करने के लिए एक कलाकार मिल चाहिए, उसकी गर्दन पर एक टैटू प्राप्त करने के लिए तैयार हो के रूप में कई, कर भले ही पहली बार आपको टैटू मिलता है आपके पास एक कलाकार के साथ काम करने के बाद, उसके साथ अपने डिज़ाइन के विवरण, जैसे आकार, स्थान और अन्य महत्वपूर्ण विचारों के बारे में चर्चा करें।

चरणों

भाग 1
एक पेशेवर कलाकार चुनें, जिसमें व्यापक अनुभव है

एक नेक टैटू डिजाइन चरण 1 चुनें
1
टैटू शैली के लिए तय करें यदि आपके पास पहले से ही डिजाइन के बारे में अधिक ठोस विचार है, तो संभव है कि यह एक विशिष्ट शैली का पालन करता हो। उदाहरण के लिए, यदि आप तय करते हैं कि आप किसी स्टार या अन्य डिज़ाइन की रूपरेखा टैटू करना चाहते हैं "फ़्लैश", किसी भी कलाकार का अनुभव है और अच्छी प्रतिष्ठा यह कर सकती है। दूसरी ओर, यदि आप चाहते हैं कि डिज़ाइन एक बहुत विशिष्ट पैटर्न या अत्यधिक यथार्थवादी छवि है, तो आपको उस स्टोर या एक कलाकार की तलाश करनी होगी, जो उस प्रकार के डिजाइन में माहिर हैं।
  • टैटू की अन्य शैली जिसे आप विचार कर सकते हैं पारंपरिक अमेरिकी शैली, जापानी शैली और आदिवासी शैली हैं।
  • आप स्टोर और कलाकारों को भी ढूंढ सकते हैं जो स्टाइलिंग में विशेषज्ञ हैं जैसे कि सुलेख या पानी के रंग का टैटू
  • एक नवजात टैटू डिज़ाइन चुनें

    Video: भव्य Polynesian टैटू डिजाइन विचार

    2
    सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुनी गई विशेष शैली में आपके द्वारा चुना गया कलाकार का अनुभव है। उदाहरण के लिए, यदि आप उसके गले के चारों ओर एक टैटू कोई मछली पाने के लिए फैसला किया है, कलाकार आप चुनते हैं टैटू उसकी गर्दन पर किया जाना चाहिए और टैटू जापानी शैली में विशेषज्ञता प्राप्त किया है, क्योंकि इस तरह से, आप उच्चतम गुणवत्ता के एक टैटू और एक ही कलाकार आपको उस शैली के साथ अपने व्यापक अनुभव के कारण विशिष्ट डिजाइन चुनने में मदद कर सकता है।
  • हालांकि, आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि सबसे विशिष्ट कलाकार सबसे ज्यादा मांग वाले हैं, इसलिए संभव है कि आपको उनके साथ एक नियुक्ति का समय पहले ही शेड्यूल करना होगा। यह सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ भी होता है, क्योंकि सभी के लोग अपने साथ टैटू प्राप्त करना चाहते हैं।
  • एक नवजात टैटू डिजाइन चुनें
    3
    अपने पोर्टफोलियो के लिए कलाकार से पूछें इसमें टैटू (केवल डिजाइन के चित्रों के बजाय) की तस्वीरें होनी चाहिए, जिन्हें वे उसी स्टोर पर ले जाया गया जहां वे काम करते हैं। उसे विशेष रूप से अपनी गर्दन पर टैटू के लिए पूछने में संकोच न करें, क्योंकि यह टैटू का एक जटिल क्षेत्र है।
  • एक कलाकार के पोर्टफोलियो की समीक्षा से आप अपने खुद के डिजाइन के लिए अधिक विचार भी दे सकते हैं।
  • एक नवजात टैटू डिजाइन चुनें शीर्ष 4 छवि चुनें
    4
    मूल्य को ध्यान में रखें आप को ध्यान में रखना चाहिए कि सबसे प्रसिद्ध और सम्मानजनक कलाकार अपने समय और उनके डिजाइनों के लिए और अधिक चार्ज करेंगे, इसलिए आपको हमेशा उन सभी कलाकारों से पूछना चाहिए जिन्हें आप अपने न्यूनतम दर और प्रति घंटा की दर पर विचार करते हैं। आप उन टैटू की लागत का अनुमान लगाने के लिए भी पूछ सकते हैं जो आप बनाना चाहते हैं। यह मत भूलो कि इसके अतिरिक्त, यह कलाकार को एक टिप देने के लिए प्रथा है
  • सभी कलाकार आपके सवालों के लिए खुशी का जवाब देंगे। उदाहरण के लिए, कीमतों के बारे में अधिक जानने के लिए, आप बस पूछ सकते हैं: "आपके मूल्य कैसे काम करते हैं?"।
  • यह भी ध्यान दें कि आप जो काम करने को तैयार हैं इंस्टाग्राम पर एक अविश्वसनीय कलाकार पाते हैं, आप सबसे अधिक संभावना पहले से उसे वर्षों के साथ एक अपॉइंटमेंट तय करने के लिए है और कहा कि अपनी दरें बहुत सस्ता नहीं कर रहे हैं होगा। इसलिए, अपने क्षेत्र में प्रतिभाशाली और पेशेवर कलाकारों को खोजने का प्रयास करें।
  • एक नवजात टैटू डिजाइन चुनें
    5
    सुनिश्चित करें कि कलाकार निष्फल और नए उपकरण का उपयोग करता है आपको अपने अंतिम निर्णय लेने के लिए दोनों दुकान और कलाकार की टीम की सफाई को ध्यान में रखना चाहिए। उदाहरण के लिए, कुछ महत्वपूर्ण क्या आप एक सील बंद पैकेज में एक नई सुई और ट्यूब आता है कि का उपयोग एक टैटू प्राप्त करने के लिए, साथ ही उनके नसबंदी प्रथाओं और सुरक्षा के बारे में किसी भी सवाल पूछने यह सुनिश्चित करना चाहिये। कलाकार को यह समझना चाहिए कि आपकी प्राथमिकता हमेशा आपकी कल्याण होना चाहिए।
  • इसके अलावा, यह जांचें कि कलाकार प्रत्येक स्याही के लिए नया इंक और एक नया डिस्पोजेबल कंटेनर का उपयोग करता है और आप नए डिस्पोजेबल दस्ताने की एक जोड़ी को टैटू के लिए और सभी उपकरणों में हेरफेर करने के लिए डालते हैं।
  • यदि कोई कलाकार इस विषय पर आपके सवालों का जवाब देने से बचा जाता है या यदि आपका स्टोर विश्वास को प्रेरित नहीं करता है, तो उसके पास मत जाना।
  • भाग 2
    एक विशिष्ट डिजाइन तैयार करें

    Video: Week 6

    एक नेक टैटू डिज़ाइन चरण 6 चुनें
    1
    टैटू के आकार का फैसला गर्दन में, छोटे और सूक्ष्म टैटू को सबसे अच्छा देखा जाता है। दूसरी ओर, यदि आप वास्तव में एक संदेश भेजना चाहते हैं, तो आप एक बड़ा और अधिक रंगीन टैटू चुन सकते हैं किसी भी मामले में, यह महत्वपूर्ण है कि पहले आप चाहते टैटू के आकार को स्थापित करें और फिर अंतिम डिजाइन का निर्धारण करें।
    • उदाहरण के लिए, एक छोटे टैटू को कई विवरण की आवश्यकता नहीं होगी और यह थोड़ा आसान हो सकता है। आप किसी आकृति की रूपरेखा, किसी प्रकार की भरी हुई आकृति या सुलेख चुन सकते हैं।
    • छोटे टैटू बनाने से आपको उस स्थान के संदर्भ में अधिक विकल्प मिलेंगे जहां आप ऐसा कर सकते हैं। इसके विपरीत, एक बड़ा टैटू अधिक दिखाई देगा और अधिक स्थान लेगा।
  • एक गर्दन टैटू डिजाइन चुनें शीर्ष 7



    2
    ध्यान दें कि आपके द्वारा चुने गए स्थान के महत्व को ध्यान में रखें। क्योंकि गर्दन एक टैटू के लिए एक अत्यंत दिखाई स्थान है, कई कलाकारों शरीर के उस हिस्से में एक टैटू प्राप्त करने के लिए अनिच्छुक रहे हैं, खासकर अगर यह आपकी पहली बार एक बड़ा प्रतिबद्धता वहाँ की आवश्यकता है एक टैटू के रूप में है। इसलिए, आपको पहले ऐसी कलाकार हैं जो निर्धारित करने के लिए जहां गर्दन में तुमको प्रमाणित उसकी गर्दन पर एक टैटू प्राप्त करने के लिए तैयार है और फिर है प्राप्त करना होगा।
  • गर्दन के रस्सी, कुंडी के निचले हिस्से और कान के पास के ऊपरी हिस्से में सबसे लोकप्रिय विकल्प हैं।
  • आपको यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि ये टैटू बहुत दुख देंगे, हालांकि यह आपके द्वारा चुने गए विशिष्ट स्थान के आधार पर भिन्न होगा।
  • यदि आपके पास दर्द या दर के बारे में कोई प्रश्न है, जिस पर एक टैटू आमतौर पर उस विशेष क्षेत्र में फैला है, तो कलाकार से पूछने में संकोच न करें।
  • एक नवजात टैटू डिजाइन चुनें
    3
    अपने कपड़े और अपने केश को ध्यान में रखें। गर्दन के पैरों पर टैटू आमतौर पर लोकप्रिय हैं क्योंकि आप उन्हें छिपा सकते हैं यदि आपके पास लंबे बाल हैं या किसी विशिष्ट शैली के साथ ड्रेसिंग कर रहे हैं। हालांकि, इन विचारों से परे, यह भी सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि टैटू आपके समग्र शैली से मेल खाती है।
  • उदाहरण के लिए, ध्यान रखें कि यदि आपके द्वारा टैटू के लिए चुना गया स्थान आपके हारों को प्रभावित करेगा, यदि आप उन्हें अक्सर उपयोग करते हैं
  • आपको यह भी विचार करना चाहिए कि क्या आप गर्दन के साथ कई शर्ट पहनते हैं, यदि लागू हो, तो आप अपनी वरीयताओं के आधार पर टैटू के लिए एक स्थान चुन सकते हैं जहां यह अधिक दिखाई या अधिक छिपाया जा सकता है।
  • एक नवजात टैटू डिजाइन चुनें
    4
    अंतिम डिजाइन का निर्धारण करें यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि आपने अपनी गर्दन पर टैटू लेने का फैसला क्यों किया है (उदाहरण के लिए, यदि आप कोई संदेश भेजना चाहते हैं, तो अपनी व्यक्तिगत शैली को अधिक स्थायी तरीके से व्यक्त करना आदि)। इस तरह, आप डिजाइन के सबसे विशिष्ट पहलुओं को खत्म कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास अनंत विकल्प हैं और आप कहीं भी प्रेरणा पा सकते हैं।
  • आप विभिन्न पोर्टफोलियो के ऑनलाइन पोर्टफोलियो और सोशल मीडिया पेजों में विचारों की खोज कर सकते हैं, साथ ही आपके विचार के संबंध में चित्र या छवियों के लिए सरल खोज कर सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप एक टैटू एक चाकू प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप विवरण के लिए के रूप में कई विकल्प हैं: अगर ब्लेड सीधे या घुमावदार संभाल यह, देखने के लिए कैसे यदि आप एक चाकू या निर्धारित चाकू, आदि पसंद करते हैं जाएगा
  • एक नवजात टैटू डिजाइन चुनें शीर्ष 10
    5
    कलाकार से एक डिजाइन स्केच देने के लिए कहें आप चाहते हैं कि टैटू की शैली चुनने के बाद पहला कदम कलाकार के साथ इस पर चर्चा करना है ताकि वह कागज के शीट पर डिजाइन तैयार कर सके। उसके बाद, आप उसे बता सकते हैं कि क्या आप उस डिजाइन के आधार पर बदलाव करना चाहते हैं। कलाकार आपकी त्वचा पर अंतिम स्थायी डिजाइन को गैर-स्थायी स्याही का उपयोग कर सकता है ताकि आप देख सकें कि गर्दन के भाग पर यह आपके लिए कैसे चुना जाएगा।
  • आमतौर पर, कलाकार केवल इस स्केच बना सकते हैं की दुकान है, जो अगर अंत टैटू आप पहली बार ऐसा करने के लिए नहीं तय वापस नहीं किया जाएगा, लेकिन आप शुल्क के शेष शुल्क नहीं लिया जाएगा करने के लिए एक जमा।
  • जितना आपको जरूरी लगता है उतना समायोजन करने के लिए कलाकार से पूछने में संकोच न करें।
  • भाग 3
    प्रेरणा के अन्य स्रोतों के लिए खोजें

    एक नवजात टैटू डिजाइन चुनें
    1
    गर्दन से परे पहुंचने वाले एक अधिक विस्तृत टैटू प्राप्त करें आप टैटू है कि आप गर्दन में क्या इतना है कि यह बड़ा है और यह का ही हिस्सा गर्दन में रहता विस्तार कर सकते हैं। टैटू के इन प्रकार के लिए एक लोकप्रिय विकल्प ड्रेगन रहे हैं, लेकिन ध्यान रखें कि अंतिम डिजाइन काफी बड़े और विस्तृत होना होगा। उदाहरण के लिए, अजगर के शरीर अपने कंधे पर या अपनी पीठ और सिर पर हो सकता है अपनी गर्दन तक पहुंच सकता।
    • आप टैटू के लिए कई अन्य सुझाव पा सकते हैं जो शरीर के विभिन्न हिस्सों के माध्यम से विस्तार करते हैं और आप उन्हें जितना अधिक विस्तृत कर सकते हैं उतना विस्तृत बना सकते हैं।
    • इस प्रकार का टैटू किसी भी प्रकार के जानवरों के साथ बहुत अच्छी तरह से काम करता है, क्योंकि यह स्थिति उन्हें आंदोलन का भ्रम देती है।
  • एक नवजात टैटू डिजाइन चुनें
    2
    आप पहले से ही एक टैटू का विस्तार करें आप टैटू के डिज़ाइन का विस्तार कर सकते हैं जो आपके पास पहले से ही गर्दन के पास है। उदाहरण के लिए, अगर आप पीठ में एक पेड़ की एक टैटू है, तो आप एक टैटू एक सूरज या एक ही शैली में गर्दन में एक पक्षी मिल सकता है।
  • आप एक ही थीम के साथ भी जारी रख सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास समुद्र के प्राणियों के पीछे कई टैटू हैं, तो आप कान के पीछे गले या दो छोटे जेलिफ़िश पर एक स्टारफ़िश टैटू कर सकते हैं।
  • एक गर्दन टैटू डिजाइन चुनें 13 शीर्षक वाला चित्र
    3
    उस व्यक्ति से बात करें, जिसने पहले से अपनी गर्दन पर एक टैटू लिया हो। प्रेरणा और सलाह दोनों को प्राप्त करने का यह एक अच्छा विचार है, खासकर इस क्षेत्र में गोदने की प्राप्ति के मामले में और उस व्यक्ति के चयन के लिए विशेष कारण। आप अपने विचारों को ध्यान में रखते हुए अपनी राय भी पूछ सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप किसी ऐसे व्यक्ति को बता सकते हैं जिसकी टैटू आपको कुछ पसंद है "हैलो, मैं तुम्हारी गर्दन में टैटू प्यार करता हूँ मैं वहां भी एक टैटू लेने पर विचार कर रहा हूं, इसलिए मैं आप से पूछना चाहता हूं कि क्या आपको मेरे लिए यह करने के लिए सबसे अच्छी जगह के बारे में कोई सलाह होगी और कुछ और मुझे ध्यान में रखना चाहिए"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com