ekterya.com

एक रेवलॉन आधार कैसे चुनना

रेवलॉन दुनिया में सबसे पुराना और सबसे सम्मानित सौंदर्य प्रसाधन लाइनों में से एक है। रेव्लॉन एक विस्तृत रेंज का निर्माण करता है और कभी-कभी यह परिभाषित करना मुश्किल हो सकता है कि आपके लिए कौन सही है।

चरणों

चुनें एक रेवलॉन फाउंडेशन चरण 1 चुनें
1
आपकी त्वचा का प्रकार निर्धारित करें क्या आपकी त्वचा चमकदार है, मुँहासे-प्रवण और तेल? क्या यह दानेदार और सूखी है? क्या आप बड़े हो रहे हैं, क्या आपके पास रेखाएं और झुर्रियां हैं? जब आप उपयोग करने जा रहे आधार को चुनते हैं तो आपको अपनी त्वचा के प्रकार पर विचार करना होगा।
  • चुनें एक रेवलॉन फाउंडेशन चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    आपकी त्वचा के प्रकार को ध्यान में रखते हुए, आप किस प्रकार की नींव को सबसे ज्यादा पसंद करेंगे यह तय करें: तरल, कॉम्पैक्ट क्रीम या पाउडर तरल आधार लागू करते हैं और मिश्रण करने के लिए आसान हो जाता है और अच्छी तरह से सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है। हालांकि, यह स्पर्श-अप के लिए पोर्टेबल नहीं है और थोड़ा असहज हो सकता है। कॉम्पैक्ट क्रीम का आधार लागू करने के लिए आसान है, लेकिन यह फैल सकता है और साथ ही तरल रूप में भी नहीं। यह दिन के दौरान परिष्करण की सुविधा के लिए पोर्टेबल है। यह थोड़ा भारी हो सकता है और तेल की त्वचा के लिए बहुत उपयुक्त नहीं हो सकता है पाउडर बेस फैलाना सबसे मुश्किल है और वृद्ध या सूखे त्वचा पर ठीक लाइनों या स्केल पैच में व्यवस्थित हो सकता है, हालांकि पाउडर तेल त्वचा पर चमक को नियंत्रित करने के लिए उत्कृष्ट है।
  • Video: Savings and Loan Crisis: Explained, Summary, Timeline, Bailout, Finance, Cost, History

    चुनें एक रेवलॉन फाउंडेशन चरण 3 चुनें
    3
    एक बार जब आप एक प्रकार का आधार निर्धारित करते हैं, तो उस कवरेज के स्तर पर विचार करें जिसे आप चाहते हैं या ज़रूरत है। क्या आप एक हल्के और प्राकृतिक रूप को पसंद करते हैं या क्या आपको निर्दोष और औपचारिक रूप की आवश्यकता है? क्या कोई विशेष त्वचा समस्या है जिसे आपको कवर करने की आवश्यकता है?
  • चुनें एक रेवलॉन फाउंडेशन चरण 4 शीर्षक छवि
    4
    बीच में चुनें "दोस्त" और "उज्ज्वल।" मैट मेकअप नरम और मख़मली दिखता है यह किसी भी चमक और चमक से मुक्त है यह तेल त्वचा के लिए एक आदर्श शैली है हालांकि, यह सूखी, बुढ़ापे त्वचा पर `आटा` और सुस्त हो सकता है। चमकदार श्रृंगार ताजा, उज्ज्वल और ओस से भरा दिखता है यह शुष्क, बुढ़ापे त्वचा के लिए जीवन शक्ति जोड़ता है, लेकिन यह तेल त्वचा पर चमकीला और चिकना दिख सकता है। वास्तव में एक संतुलित और सामान्य त्वचा के साथ लोगों को एक नरम, मख़मली मैट या नम और उज्ज्वल के साथ उज्ज्वल चुन सकते हैं।
  • चुनें एक रेवलॉन फाउंडेशन चरण 5 शीर्षक छवि
    5
    वांछित विशेषताओं को चुनें अधिकांश रेवलॉन बेस्स में एक विशेष सुविधा है "हाइलाइट", जैसे कि 16 घंटे की अवधि, विरोधी उम्र बढ़ने के लाभ, खनिज सामग्री या अपनी खुद की टोन को अनुकूलित करें। वह सुविधा चुनें जो आपके लिए सबसे आकर्षक और उपयोगी है



  • चुनें एक रेवलॉन फाउंडेशन चरण 6 शीर्षक छवि
    6
    इन बातों को ध्यान में रखते हुए, रेवलॉन तरल आधारों की सूची को पढ़ें और अपने लक्ष्यों के निकट आने वाले एक को ढूंढें:
  • प्राकृतिक से परे, जिसमें एक प्रकाश कवरेज है इसकी अनूठी विशेषता यह है कि यह आपकी त्वचा की टोन से मिलान करने के लिए स्वतः समायोजित हो जाता है। ताजा और प्राकृतिक रूप से तलाश करने वालों के लिए यह अच्छा है और ज्यादा कवरेज की आवश्यकता नहीं है।
  • न्यू कॉम्प्लेक्शन, जिसमें मध्यम कवरेज के लिए एक प्रकाश है। इसकी अनूठी विशेषता यह तकनीक है जो मेकअप को त्वचा पर हल्का और वजन रहित महसूस करता है। यह उन लोगों के लिए अच्छा है, जो हर दिन एक प्रकाश आधार चाहते हैं।
  • कस्टम क्रिएशन, जिसमें मध्यम कवरेज है। इसकी अनोखी विशेषता टोन को समायोजित करने के लिए किसी क्षेत्र को परिवर्तित करने की क्षमता है। यह उन लोगों के लिए अच्छा है जो टोन की पसंद या सीजन के बीच के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं।
  • रंगीन खनिज मूस, जो पूर्ण कवरेज के माध्यम से है। इसकी अनूठी विशेषता वसा को नियंत्रित करने के लिए खनिजों के साथ एक मैट फार्मूला है। यह उन लोगों के लिए अच्छा है जिनके पास तेल की त्वचा है और चमक-मुक्त उपस्थिति की तलाश है।
  • आयु परिभाषित डीएनए एडवांटेज, जो मध्यम कवरेज को पूरा करने के लिए है। सूर्य की वजह से होने वाली क्षति से त्वचा की डीएनए की सुरक्षा के लिए इसकी अनूठी विशेषता उन्नत सूर्य संरक्षण सूत्र है। यह लोगों के लिए अच्छा है कि उनकी त्वचा उम्र से शुरू हो रही है और वे आगे के नुकसान से बचने के लिए चाहते हैं।
  • बॉटएफर्म के साथ मेकअप युग डिफिंग, जिसमें पूर्ण कवरेज है। इसकी अनूठी विशेषता बोटफर्म सामग्री है, जो लाइनों के स्वरूप को कम करने में मदद करती है। उन लोगों के लिए अच्छा है जो पहले से ही लाइनें और झुर्रियां हैं और जो उन्हें कम करना चाहते हैं यह सूखे त्वचा और सामान्य त्वचा के लिए फ़ार्मुलों में उपलब्ध है
  • रंगीन मेकअप, जिसमें पूर्ण कवरेज है इसकी अनूठी विशेषता 16 घंटे लंबे समय की अवधि के साथ इसका सूत्र है। यह उन लोगों के लिए अच्छा है जो पूर्ण कवरेज श्रृंगार पसंद करते हैं, लेकिन इसे स्पर्श करने का समय नहीं है। यह शादियों, स्नातकों या पार्टियों जैसे विशेष अवसरों के लिए भी अच्छा है यह तेल त्वचा के लिए या सामान्य त्वचा के लिए फ़ार्मुलों में उपलब्ध है
  • PhotoReady मेकअप, जिसमें पूर्ण कवरेज है। इसकी अनूठी विशेषता फोटोच्राटैमिक टेक्नोलॉजी है जो एयरब्रश के चमकीले स्वरूप के लिए प्रकाश को दर्शाती है। यह जो लोग काम करते हैं या असामान्य प्रकाश की स्थितियों में समय खर्च करते हैं, उज्ज्वल गर्मी की धूप या कैमरा चमक की तरह और जो लोग एक उज्ज्वल देखो चाहते हैं, जबकि अभी भी पूर्ण कवरेज प्राप्त करने के लिए के लिए अच्छा है।
  • चुनें एक रेवलॉन फाउंडेशन चरण 7 शीर्षक छवि
    7
    रेव्लॉन का कॉम्पैक्ट क्रीम आधार हैं:
  • न्यू कॉम्पलेक्स कॉम्पैक्ट श्रृंगार, जिसमें मध्यम कवरेज के लिए एक प्रकाश है। इसकी अनूठी विशेषता धूल की आवश्यकता के बिना एक पाउडर खत्म होती है उन लोगों के लिए अच्छा है जो लाइटर कवरेज चाहते हैं, लेकिन एक मैट लुक पसंद करते हैं।
  • PhotoReady कॉम्पैक्ट श्रृंगार, जो पूर्ण कवरेज के माध्यम से है। इसकी विशेष विशेषता एक कॉम्पैक्ट फॉर्म में समान PhotoReady तरल मेकअप प्रौद्योगिकी है। यह उन लोगों के लिए अच्छा है, जो अपने कॉम्पैक्ट श्रृंगार के चमकीले रंग का दिखना चाहते हैं।
  • एक रेव्लॉन फाउंडेशन चुनें
    8
    रेवलॉन पाउडर कुर्सियां ​​हैं:
  • मेकअप रंगस्टे एक्वा खनिज, जिसमें मध्यम कवरेज के लिए एक प्रकाश है। इसकी अनूठी विशेषता केक को रोकने और मेकअप करने के लिए एक ताज़ा और मॉइस्चराइजिंग महसूस जोड़ने के लिए नारियल का पानी है। यह उन लोगों के लिए अच्छा है, जो नरम और पाउडर खत्म करना चाहते हैं, जबकि अभी भी एक उज्ज्वल लग रही है
  • पाउडर और PhotoReady ColorStay खत्म और जो मेकअप करने के लिए दीर्घायु जोड़ने के लिए इसी तरल makeups पर इस्तेमाल किया जा सकता है। यह तेल त्वचा के लिए आदर्श है, क्योंकि पाउडर वसा को अवशोषित करता है।
  • एक रेवलॉन फाउंडेशन चुनें
    9
    एक बार जब आप अपना आदर्श फार्मूला चुनते हैं, तो एक स्वर चुनें कुछ आधार, जैसे प्राकृतिक परे, कस्टम क्रिएशन, कलरस्टे मूस मिनरल और कोल्लेस्ट्रा एक्वा केवल आपको एक सामान्य टोन चुनने की आवश्यकता होती है, जैसे कि "प्रकाश," "लाइट मध्यम," "मीडिया," "दीप मीडिया" या "दीप।" कलरस्टेय, एज डिफिंग, न्यू कॉम्प्लेक्शन और फोटोरेड जैसे अन्य टोन की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं। (बशर्ते कि यह एक अच्छा स्वर कि बराबर है किया गया है) की दुकान में बोतलों के साथ तुलना करने के लिए जब एक स्वर चयन करते समय, यह अपने पुराने आधार के एक ट्यूब रखने के लिए उपयोगी है। एक और टिप आपकी गर्दन के बगल में बोतल पकड़ना है और यह देखना है कि टोन बराबर है या नहीं। एक बार जब आप अपना टोन मिल जाए, इसे लिख दें या इसे भविष्य की खरीद के लिए याद रखें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप गलत टोन के साथ समाप्त होते हैं, तो स्टोर की वापसी नीति देखें। कई दुकानों ने सौंदर्य प्रसाधनों की वापसी (भले ही वे खुले और परीक्षण किए गए हों) स्वीकार करते हैं, जब तक वे खरीद के कुछ हफ्तों के भीतर लौटाए जाते हैं।
    • लोगों की त्वचा की टोन, बनावट और त्वचा के प्रकार वर्ष या यहां तक ​​कि मौसम में बदल जाते हैं। यदि आपकी ज़रूरतें बदलती हैं तो अपनी टोन या सूत्र को अपडेट करें
    • अगर आपको टोन चुनने में समस्या हो रही है, तो गहरा पक्ष का चयन करें गहरा आधार आपके रंग को गर्म कर देगा और आधार से कम मुखौटा और अधिक आकर्षक हो जाएगा।

    चेतावनी

    • एक स्वर चुनने पर अपने साथ ईमानदार रहें हम में से कई गहरे रंग या हल्के रंग की तुलना में होना चाहते हैं, लेकिन आधार के स्वर तरीका है अपनी त्वचा टोन को बदलने के लिए नहीं है।
    • टोन को चुनते समय अपनी कलाई को संदर्भ के एक बिंदु के रूप में उपयोग न करें गुड़ियां हमारे चेहरे की तुलना में एक बहुत अलग टोन और बनावट के हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com