ekterya.com

कैसे पसीना दाग को छिपाने के लिए

आप शायद पहले से ही शर्मिंदगी का अनुभव कर चुके हैं जब आपको यह पता चलता है कि आपकी शर्ट पसीना दाग है। कुछ अवसरों में, यह शर्ट की कटौती या सामग्री के कारण होती है, एक ऐसी स्थिति से जो चिंता पैदा करती है, या बेहद गर्म दिन के लिए। इन स्थितियों में, आपके पास कुछ विकल्प हैं जो आपको पसीना के दाग को छिपाने या उन्हें दिखाई देने से रोकने में मदद कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
रंग और सामग्री के आधार पर कपड़े चुनें

छवि शीर्षक शीर्षक पसीना दाग़ चरण 1
1
अपनी आवश्यकताओं के आधार पर अपने संगठन का रंग चुनें। कुछ रंगों में पसीना के दाग दूसरों की तुलना में अधिक तेजी से आते हैं, जैसे ग्रे या हल्के रंग। अन्य रंग अधिक माफ कर रहे हैं और दाग को छिपाने का बेहतर काम करते हैं, जैसे कि नेवी ब्लू और काली हैरानी की बात है, सफेद रंग के कुछ रंगों में पसीना छिप सकती है, जबकि अन्य इसे बाहर निकालती हैं। इन मामलों में, आपको घर पर थोड़ा प्रयोग करना चाहिए।
  • छिपाना पसीने वाली स्टेन्स चरण 2 छवि शीर्षक
    2
    चमकीले रंगों के साथ तटस्थ रंगों को कवर करें यदि आप अपनी पोशाक में रंगों का उपयोग करना चाहते हैं, तो जैकेट और स्वेटर को उज्ज्वल रंग या अपनी पसंद के रंग में चुनने के बारे में सोचें। दुर्भाग्य से, चमकीले रंग ऐसे होते हैं जो पसीना दाग को उजागर करते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक पसीना दाग चरण 3

    Video: ये पसीने की बदबू को करेगा चुटकियों में दूर || Ayurved Samadhan ||

    3
    उन कपड़ों को पहनें जो एक ऐसी सामग्री से बने होते हैं जो पसीना के विरोध में अच्छा होता है उदाहरण के लिए, आपको रेयान या पॉलिएस्टर जैसे सिंथेटिक फाइबर से दूर रहना चाहिए और कपास या सनी जैसे प्राकृतिक सामग्रियों का चयन करना चाहिए। इस प्रकार की वस्त्र आपकी त्वचा को ऐसे तरीके से साँस लेने में मदद करेंगे जो कृत्रिम कपड़े नहीं कर सकते हैं। यहां तक ​​कि नये प्रकार के कपड़े भी हैं जो पूरी तरह से पसीना रद्द करते हैं जो भी मामला हो, आपको पता होना चाहिए कि कौन सा विकल्प आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है
  • विधि 2
    एक अलग प्रकार के कपड़े का उपयोग करें

    Video: मेकअप से काले घेरे कैसे छुपाएं बिना ऑरेंज करेक्टर के / Step by Step

    छिपाना पसीने वाली स्टेन्स चरण 4 के शीर्षक वाले चित्र
    1
    एक बागी का उपयोग करें यह आपको अधिक पसीना कर सकता है, लेकिन बहुत से पुरुषों के लिए, एक bivvy का उपयोग एक अच्छा विकल्प है (विशेष रूप से, पोशाक शर्ट के तहत)। यदि आप करते हैं, तो आपकी बाहरी शर्ट सूखे रहेगी, जबकि निस्तब्धता पसीना बनाए रखेंगे आपको यह सुनिश्चित करना है कि आपका ओवरहार्ट काफी बड़ा है ताकि पसीने इस पर स्थानांतरित न करे
  • छवि शीर्षक शीर्षक पसीना पट्टियां छिपाएं चरण 5
    2
    ढीले कपड़ों की तलाश करें जो आपकी त्वचा को साँस लेने और हवा को प्रसारित करने की अनुमति देता है। शर्ट का चयन करें जिनकी कटौती बगल से थोड़ी कम है, ताकि आपकी त्वचा लगभग कपड़े छू न सके। इन मामलों में, आपको थोड़ा प्रयोग करना चाहिए, क्योंकि विभिन्न ब्रांड और कटौती अलग-अलग हो जाएगी।
  • छवि शीर्षक शीर्षक पसीना पट्टियां छिपाएं चरण 6



    3
    एक जैकेट, एक कार्डिगन या बोलेरो का प्रयोग करें ये वस्त्र अंडरआर्म क्षेत्र को कवर करेंगे जो आपको बहुत अधिक चिंता करता है हालांकि अतिरिक्त परत आपको अधिक गर्म महसूस कर सकती है, नीचे एक हल्का शर्ट का उपयोग करें, ताकि दोनों वस्त्रों के संयोजन तापमान को बहुत ज्यादा बढ़ा नहीं सकें।
  • छवि शीर्षक शीर्षक पसीना पट्टी 7 कदम
    4
    शर्ट और बिना आस्तीन के कपड़े के साथ प्रयोग टी-शर्ट और आस्तीन वाले कपड़ों ने बक्से के पास स्थित कपड़े की मात्रा को कम किया है और पसीने से भिगोया जा सकता है। इस कपड़े के बिना, हवा बगल के क्षेत्र में फैलती है, इस प्रकार आपकी त्वचा को ठंडा किया जाता है और इसे बहुत अधिक पसीना बनाने से रोकता है
  • विधि 3
    उत्पादों को देखो जो पसीना के दाग को रोकते हैं

    छवि शीर्षक शीर्षक पसीना दाग़ चरण 8
    1
    शोषक संरक्षक खरीदें जिन्हें आप अपने कपड़े के साथ प्रयोग कर सकते हैं। कुछ शोषक पैड हैं जो कपड़ों का पालन करते हैं। दूसरों के संरक्षक हैं जो दाग को रोकने के लिए आप अपने शर्ट पर सिलाई कर सकते हैं। अंतिम मॉडल आपके कंधे और बांह के चारों ओर रखने के लिए एक बैंड का उपयोग करता है, सीधे आपके बगल के नीचे रहता है।
  • छवि शीर्षक शीर्षक पसीना दाग़ चरण 9
    2
    अपने खुद के underarm शोषक संरक्षक बनाएँ दुकान में सैनिटरी नैपकिन खरीदें और उन्हें अपनी शर्ट पर रखें, ठीक से अंडरआर्म क्षेत्र में। इसे प्राप्त करने के लिए, इनमें से प्रत्येक को आधा में कट कर। शर्ट के साथ, चिपकने वाला भाग दिखाएं और अपनी शर्ट के अंडरआर्म के अंदर पर चिपकाएं। फिर, दूसरी तरफ प्रक्रिया को दोहराएं। अंत में, सुनिश्चित करें कि तौलिए दिखाई नहीं दे रहे हैं। किसी भी मामले में, आपको यह निर्धारित करने के लिए मोटाई के साथ प्रयोग करना चाहिए कि आपको अधिक सुरक्षा की आवश्यकता है या नहीं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक पसीना पट्टी 10 कदम
    3
    एक एंटीपर्सिगरी का उपयोग करें कुछ मामलों में, सभी की जरूरत पसीना दाग को रोकने के लिए एक मजबूत antiperspirant है। इसके अलावा, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके द्वारा चुने गए उत्पाद (एक गेंद या स्प्रे के साथ) आपकी त्वचा को परेशान नहीं करता है
  • छवि शीर्षक शीर्षक पसीना पट्टी 11 कदम
    4
    अपने चिकित्सक से संपर्क करें यदि आप इतनी पसीना करते हैं कि आपकी स्थिति एक स्वास्थ्य समस्या है वह एक प्रतिपक्षी लिख सकता था बगलों में पसीने को रोकने के एक अन्य विकल्प बोटॉक्स के इंजेक्शन हो सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप बोटॉक्स के सभी संभावित साइड इफेक्ट को ध्यान में रखते हैं और केवल एक स्वास्थ्य पेशेवर द्वारा सुझाए गए सुझावों का पालन करते हैं।
  • वीडियो

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com