ekterya.com

छोटे स्तन कैसे बड़े लगते हैं

यदि आपको अपने स्तनों के आकार से संतुष्ट नहीं लगता है, तो आपको हार्मोन नहीं लेना है या उन्हें विस्तारित करने के लिए सर्जरी से गुज़रना पड़ता है और इस प्रकार आपके शरीर के साथ और अधिक आरामदायक महसूस कर सकते हैं। सही परिधान या ब्रा छोटे स्तनों को उजागर करने में बड़ा अंतर कर सकते हैं, जिससे उन्हें बड़ा लग सकता है। व्यायाम की मांसपेशियों को मजबूत और बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं मुद्रा स्वाभाविक रूप से अपने स्तनों को बढ़ाने अगर अभी भी असंतुष्ट अन्य तरीकों की कोशिश कर के बाद करने के लिए। अगर यह काम नहीं करता है, तो आप अपने स्तनों को उन्हें बढ़ाने और उन्हें बड़ा बनाने के लिए श्रृंगार के साथ समोच्च कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
सही ब्रा चुनें

Video: क्या स्तन दबवाने और चुसवाने से बड़े हो जाते है ? | Best Health Knowledge

मेक स्मॉल ब्रेस्ट्स शीर्षक वाला इमेज बड़ा कदम 1 देखो
1
अपने मापन का पता लगाएं के लिए सही ब्रा चुनें आपके आकार के अनुसार एक अच्छी तरह से समायोजित बीए आपके स्तनों को एक से बड़ा लग सकता है जो आपको फिट नहीं है। अपने ब्रा आकार को खोजने के लिए, रिब पिंजरे की रूपरेखा के बाद सीधे बस्ट के नीचे परिधि को मापें कप के आकार को जानने के लिए, छाती के सबसे बड़े भाग की ऊंचाई पर रूपरेखा को मापें।
  • जब आप कप आकार देखने के लिए तैयार हैं, रिब पिंजरे के समोच्च मापने स्तन की रूपरेखा फिट और अपने देश में ब्रा आकारों की सूची देखने के लिए घटाना।
  • मेक स्मॉल ब्रेस्ट्स शीर्षक वाले छवि को बड़ा कदम 2 देखो
    2
    हर रोज इस्तेमाल के लिए, कठोर कप धारकों के बजाय नरम सीम फास्टनरों का चयन करें यद्यपि उनकी संरचना मजबूत है, कठोर कप ब्रा, स्तनों को कप के आधार पर व्यवस्थित करने और छोटे दिखाई दे सकते हैं। तेज और लचीला वस्त्रों के साथ ब्रा चुनें ताकि आपके स्तनों को अधिक प्राकृतिक और दृढ़ लग सकें
  • कठोर कप ब्रा उनके आकार भी रखना जब उन्हें पहने नहीं, जबकि सिलाई ब्रा लचीला कपड़े कि अपने स्तनों के प्राकृतिक आकार के अनुरूप के बने होते हैं।
  • यदि आप एक कठोर कप ब्रा पहनना चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह आपके आकार का है, इसलिए यह आपके स्तनों को छोटा नहीं दिखता है
  • मेक स्मॉल ब्रेस्ट्स नामक छवि को बड़ा कदम 3 देखो
    3
    अपने स्तनों के आकार और आकार को बढ़ाने के लिए हुप्स के साथ एक ब्रा डालो। अंडरवियर ब्रा थोड़ा स्तनों को उठा सकते हैं और उन्हें बड़ा दिखाई दे सकते हैं। अपने प्राकृतिक आकार को बढ़ाने में मदद करते हुए स्तन के लिए वे जो सहायता प्रदान करते हैं, वे आरामदायक हैं। अंडरवर्ड ब्रैस के बीच में आधा कप, स्ट्रैप्लेस ब्रैस और कम गर्दन वाले लोगों को शामिल किया गया है।
  • आम तौर पर, underwired ब्रा नहीं बहुत कम स्तन या प्रमुख पसलियों के साथ महिलाओं के लिए बहुत आरामदायक है, क्योंकि तार फ्रेम अलग बनाने और त्वचा खरोंच कर सकते हैं। यदि अंडरवीयर ब्रा आपको हानि पहुँचाता है, तो छाती को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किए गए एक सिरों का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • Video: छोटे स्तन रॉक कैसे - विश्वास, लाभ, युक्तियां और सुझाव

    मेक स्मॉल ब्रेस्ट्स शीर्षक वाला इमेज बड़ा कदम 4 देखो
    4
    एक के लिए खोजें छाती को बढ़ाने के लिए ब्रा क्रमिक मोटाई भरने के साथ। छाती को लचीला कप के साथ बढ़ाने के लिए एक ब्रा की तलाश करें जिससे कि यह आपकी छाती के आकार के लिए बेहतर हो।
  • यदि आपको तैरने या व्यायाम करने के लिए और अधिक कवरेज की आवश्यकता होती है, तो आप स्पोर्ट्स ब्रा और बिकनी को पैडिंग से पा सकते हैं
  • मेक स्मॉल ब्रेस्ट्स नामक छवि को बड़ा कदम 5 देखो
    5
    अपनी ब्रा की स्थिति प्रत्येक तीन या चार महीनों की जांच करें। पुराने ब्रा और पासा, नए जैसे स्तन नहीं पकड़ते हैं लाइक्रा, विशेष रूप से, समय के साथ निरंतर उपयोग के साथ खुद को देने के लिए जाता है अपनी ब्रा डालें और प्रोफ़ाइल में दर्पण में देखें। यदि आप देखते हैं कि निपल्स बढ़े नहीं गए हैं, लेकिन गिरावट, यह एक नया ब्रा खरीदने का समय है
  • विधि 2
    अपने शरीर के आकार को तेज करने के लिए कपड़े पहनें

    मेक स्मॉल ब्रेस्ट्स नामक छवि को बड़ा कदम 6 देखो

    Video: छोटे पतले स्तनों को मोटा और बड़ा कैसे करे मालिश का तेल Breast Growth Hindi Urdu by Qureshi Qureshi

    1
    यदि आपके पास आपके वक्रों को तेज करने के लिए तंग वस्त्र चुनें घंटावाला शरीर. अपनी कमर को संकुचित करके, आप प्रभाव को जोर देंगे "hourglass" आपके घटता और आप अपने स्तनों को बड़ा बनाते हैं। एक वस्त्र चुनें जो कमर या उच्च कमर को फिट बैठता है ताकि यह शरीर को अपने रूपों को उजागर करने में अच्छी तरह से फिट हो सके। इसके अलावा एक और अधिक तंग और चिह्नित शैली प्राप्त करने के लिए बेल्ट भी लगाएं।
  • मेक स्मॉल ब्रेस्ट्स नामक छवि को बड़ा कदम 7 देखो
    2
    क्षैतिज पट्टियों के साथ कपड़े पर रखो। क्षैतिज रेखाएं रिब पिंजरे को व्यापक रूप से दिखाई दे सकती हैं और स्तनों को बड़ा कर सकता है। मोटी क्षैतिज रेखाएं ठीक लाइनों की तुलना में अधिक शक्तिशाली प्रभाव पैदा करेगी एक स्कर्ट या सादे पैंट के साथ ब्लाउज को गठजोड़ करने के लिए छाती क्षेत्र को बेहतर तरीके से मिलाएं।
  • ऐसे लोग हैं, जो अपने संविधान के लिए क्षैतिज पट्टियों को बेदखल करते हैं। छाले के ऊपरी भाग में बिना छाले के ऊपरी हिस्से को भी सामान्य रूप से बड़ा लग सकता है।
  • मेक स्मॉल ब्रेस्ट्स शीर्षक वाला इमेज बड़ा कदम 8 देखो
    3
    एक चुनें सहायक कि आप अपनी सीने पर पहन सकते हैं छाती क्षेत्र को अपने संगठन के फोकस में बदलने से आपके स्तनों को बड़ा लग सकता है एक हार, एक ब्रोच या एक लटकन रखो अपने बस्ट की ओर ध्यान बड़े पदकों के साथ लघु हार ने भ्रम पैदा कर सकता है कि छाती बड़ी होती है।
  • मेक स्मॉल ब्रस्ट्स शीर्षक वाला इमेज बड़ा कदम 9 देखो
    4
    छाती को बढ़ाने के लिए शीर्ष या चोली के शिपरों का उपयोग करने का प्रयास करें। शीर्ष और बॉडी के ढक्कन आपके प्राकृतिक आकृति को बढ़ाने के अलावा छाती को बड़ा बना सकते हैं। अंतर्निहित ब्रा के साथ सबसे ऊपर ढाला शिशु आकार बढ़ते स्तन आकार के लिए महान है यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सही आकार चुनते हैं, शीर्ष या बॉडी ढालना को व्यक्ति में खरीदें।
  • बहुत बड़े ढाला अंडरगैरेट नहीं खरीदें। सबसे ऊपर और बड़े चोली के ढक्कन कपड़ों के नीचे भद्दे क्रेश बनाने के लिए झुर्रियां देते हैं।
  • विधि 3
    आसन व्यायाम और सुधार करें

    मेक स्मॉल ब्रस्ट्स शीर्षक वाला इमेज बड़ा कदम 10 देखें



    1
    अपने स्तनों को बड़ा बनाने के लिए अपनी पीठ सीधे रखें। यदि आप झुकावते हैं, तो आपके स्तनों की तुलना में वे छोटे लग सकते हैं। यदि आप अपने कंधों को बंद करते हैं, जब आप बैठे या खड़े होते हैं, तो उन्हें खुले और गठबंधन रखने की कोशिश करें। अभ्यास के लिए अभ्यास आसनीय अपनी पीठ को सीधा करने के लिए और अपने स्तनों को बड़ा बनाते हैं।
  • मेक स्मॉल ब्रेस्ट्स नामक छवि को देखो बड़ा कदम 11
    2
    किरण दंड छाती क्षेत्र को मजबूत करने के लिए लोकप्रिय माना जाता है कि इसके विपरीत, विकसित मांसपेशियों में स्तनों को सिकुड़ते नहीं हैं, लेकिन उन्हें बढ़ाएं। छाती की मांसपेशियों को काम करने के लिए दैनिक पुश-अप करें कंधे की चौड़ाई के अलावा हथियारों और पैरों के साथ फर्श पर बढ़ाए हुए हथेलियों को रखें। फ्लेक्स अपनी कोहनी और फिर अपने हाथों से अपने हाथों से धक्का। जब तक आप प्रशिक्षण से संतुष्ट न हों तब तक इस आंदोलन को दोहराएं। एक पंक्ति में 5 से 10 पुश-अप करके शुरू करें और समय के साथ पुनरावृत्तियों की संख्या बढ़े।
  • यदि आप पैर की उंगलियों पर धक्का-अप करने में सक्षम नहीं हैं, तो उसी तकनीक को लागू करने के लिए घुटनों का समर्थन करने का प्रयास करें।
  • टेस्ट करने के लिए दीवार के खिलाफ पुश-अप कर रहे हैं उसी तकनीक का उपयोग करना जो आप फर्श पर लेकिन ऊर्ध्वाधर स्थिति में उपयोग करते हैं।
  • मेक स्मॉल ब्रेस्ट्स नामक छवि को बड़ा कदम 12 देखें
    3
    एक का उपयोग करें औषधीय गेंद छाती की मांसपेशियों को विस्तारित करने के लिए फर्श पर अपनी पीठ पर झूठ बोलते हुए अपने पैरों तुला और अपने पैर लगाए। अपनी छाती पर एक दवा की गेंद पकड़ो और फिर इसे जितना ऊंचा हो उतना ऊंचा कर दें। अपने हाथों को बढ़ाकर गेंद को पकड़ो और उसके बाद फिर अपने हथियार को फ्लेक्स करें और फेंक दो।
  • मेक स्मॉल ब्रेस्ट्स शीर्षक वाली छवि को बड़ा कदम 13 देखो
    4
    किरण डंबेल को उठाना या बार एक बेंच पर छाती पर केंद्रित वेट व्यायाम आपकी बस्ट को समय के साथ अधिक से अधिक देखने में मदद कर सकता है। भार के साथ लोहे का दंड अभ्यास के साथ शुरू करें, जो शुरुआती के लिए अधिक सुलभ हैं। इसके बाद, एक बार जब आप भार प्रशिक्षण में अनुभव प्राप्त करते हैं, तो आप डंबल्स को उठाने के लिए आगे बढ़ सकते हैं।
  • मेक स्लिम ब्रेस्ट्स शीर्षक वाला इमेज बड़ा कदम 14
    5
    परिणाम देखने के लिए कम से कम एक महीने का व्यायाम करें मांसपेशियों को विकसित करना समय लगता है, और आपको अपने आंकड़ों में कोई भी बदलाव देखने से पहले आपको 4 से 6 सप्ताह तक एक पंक्ति में प्रशिक्षित करना पड़ सकता है। यदि आपको इस अवधि के बाद परिणाम दिखाई नहीं देते हैं, तो अपने प्रशिक्षण सत्रों की अवधि या तीव्रता बढ़ाएं।
  • अपने प्रशिक्षण को नियमित रूप से 6 से 12 सप्ताह के बीच की हर अवधि को अलग करें ताकि आपके शरीर को व्यायाम करने और समय के साथ बदलते रहने के लिए तैयार किया जा सके।
  • विधि 4
    मेकअप के साथ छाती की कंटूर

    मेक स्मॉल ब्रेस्ट्स नामक छवि को देखो बड़ा कदम 15
    1
    ब्लश या मार्क आकृति लागू करने के लिए ब्रश की तलाश करें मध्यम आकार के फ्लैट ब्रश आकृतियों के आकृति के लिए आदर्श होते हैं (तकनीक जिसका अंग्रेजी नाम, Contouring)। ढीली पाउडर लगाने के लिए सबसे भड़काऊ ब्रश, आकृति को अच्छी तरह से धुंधला नहीं करते हैं और उनके आकार पर कम नियंत्रण की अनुमति नहीं देते हैं। नेत्र छाया को लागू करने के लिए छोटे ब्रश एक अच्छे विकल्प नहीं हैं, क्योंकि वे अधिक परिभाषित और ठीक लाइनें बनाते हैं।
  • मेक स्मॉल ब्रेस्ट्स शीर्षक वाला इमेज, बड़ा कदम 16 देखें
    2
    एक मैट फिनिश ब्रॉन्ज़िंग पाउडर चुनें। मेकअप के साथ अपने स्तनों के कंस्ट्रक्शन करके, आप सामरिक छाया बनाएंगे जो उन्हें बड़ा दिखेंगे। कुछ ब्रॉन्ज़िंग पाउडर देखें आपकी त्वचा के रंग के ऊपर एक या दो रंग. इस तरह, निर्मित छाया अधिक प्राकृतिक लगेंगे और आप समोच्च को बेहतर परिभाषित करने में सक्षम होंगे।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह सही स्वर है, यह आपके चेहरे या डिस्कोलेट को लागू करने से पहले आपके हाथ पर ब्रॉन्ज़िंग पाउडर को आज़माएं
  • एक हल्के पाउडर के साथ पाउडर को पीसकर पाउडर को मिलाकर मिलाएं।
  • मेक स्मॉल ब्रेस्ट्स नामक छवि को बड़ा कदम 17 देखो
    3
    स्तनों के ऊपरी समोच्च को हाइलाइट करें छाती पर पीसने वाले पाउडर को आकार के रूप में छाया बनाएं "v" नेकलाइन के केंद्र में शिखर के साथ फिर, स्तनों के ऊपर ब्रश की मदद से और छाया के आसपास के रूप में प्रकाशक को लागू करें "v"। इस तरह, आपके स्तन बड़े और अधिक व्यापक दिखेंगे
  • मेक स्मॉल ब्रेस्ट्स शीर्षक वाली छवि बड़ा कदम 18 देखें
    4
    ब्रश के साथ कांस्य पाउडर को धब्बा। ब्रांज़िंग पाउडर और प्रकाशक को फैलाने के लिए ब्रश का उपयोग करें, उन्हें अधिक सूक्ष्म रूपरेखा बनाने के लिए मिलाएं। एक कदम पीछे ले जाओ और दर्पण में अपने स्तनों की रूपरेखा जांचें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि ब्रोंज़िंग पाउडर के ब्रशस्ट्रोक में कोई नजर नहीं है।
  • प्राकृतिक प्रकाश के साथ क्षेत्र में स्थित एक दर्पण में अपने आप को देखो कि मेकअप कैसे किया गया है, यह जानने के लिए।
  • युक्तियाँ

    • बीस होने के ठीक बाद तक वयस्कता वयस्कता के दौरान बढ़ती जा रही है यदि आप बहुत छोटे हैं, तो संभव है कि आपके स्तन अभी तक बढ़ने समाप्त नहीं हुए हैं। आप अपने परिवार के अन्य महिलाओं के साथ अपने स्तनों की तुलना करके उन्हें कितना बड़ा छोड़ने का विचार प्राप्त कर सकते हैं।
    • एक के बजाय दो ब्रा पहनने से आपके स्तनों को बड़ा लग सकता है। इसे नीचे ले जाने के लिए एक छोटी ब्रा चुनें और इसे बड़ा करने के लिए
    • नेकलाइन पर टेनिंग के निशान स्तनों को परिभाषित करने और उन्हें बड़ा दिखने में मदद कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • आप अपने स्तनों के आकार के लिए खुद का महत्व नहीं देते हैं। अपनी प्राकृतिक सुंदरता को स्वीकार करें, चाहे आप के पास क्या संविधान हो। हर व्यक्ति अपने तरीके से चमकदार हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com