ekterya.com

कैसे पतली तुरन्त देखने के लिए

क्या आप जिम जाने के बिना पतली देखना चाहते हैं? बेशक, हां! खतरनाक आहार या कठोर प्लास्टिक सर्जरी करने के बिना तुरन्त आकर्षक देखने के कई तरीके हैं, यदि आप योजना बनाने और रणनीतिक बनाने के लिए तैयार हैं। वजन कम करना शुरू करने के लिए पहला कदम पढ़ कर प्रारंभ करें

चरणों

भाग 1
चापलूसी कपड़े चुनना

छवि तुरन्त पतली चरण 01 को देखें
1
कपड़े पहनो जो आप फिट हैं आपको हमेशा कपड़े पहने से शुरू करना चाहिए जो आप फिट हैं जो गारमेंट्स बहुत बड़े या बहुत छोटे हैं वे आपसे तुलना में मोटी दिखेंगे। कपड़ों को तंग नहीं होना चाहिए, जैसा कि यह बनाता है और तेल के रोल के रूप को उजागर करता है। कपड़े भी ढीले नहीं होना चाहिए, क्योंकि आपके आकार की मात्रा केवल आप ही दिखाई देगी जैसा आप वास्तव में हैं उससे आपके कपड़ों के नीचे अधिक है। इसके विपरीत, बस आपको पहनने वाले कपड़े पहनें अपने कपड़ों को अपने आकार में थोड़ा निचोड़ करने की आवश्यकता के बिना पालन करना चाहिए।
  • यह अंडरवियर के लिए भी जाता है। आपको अंडरवियर और ब्रासियर पहनना पड़ता है जो आपको फिट होते हैं उदाहरण के लिए, कई स्त्रियां, ब्रा पहनें जो गलत आकार है अंडरवीयर को अपने कूल्हों का "काटने" नहीं करना चाहिए और आपके ब्रा को पक्ष में रोल बनाने के बिना अपनी छाती को समर्थित और मजबूती से रखना चाहिए या किनारे पर अपने स्तनों को फैलाना चाहिए।
  • छवि तुरन्त पतली चरण 02 देखें
    2
    सहायक उपकरण का उपयोग करें जो आपकी कमर पर ध्यान आकर्षित करता है कपड़े की एक आसान व्यवस्था करने के लिए आप तुरन्त पतले देखने के लिए अपने प्राकृतिक कमर पर ध्यान आकर्षित करना है यह आपकी कमर का सबसे पतला हिस्सा है शर्ट चुनें क्योंकि वे अपनी कमर और शैलियों में पहुंचते हैं जिसमें बेल्ट, पैटर्न, बनावट या तेज़ शामिल होते हैं जो आपकी कमर पर ध्यान आकर्षित करते हैं
  • उदाहरण के लिए, कमर की ऊंचाई पर लटकी हुई शर्ट वाली सामग्री आपको छोटी दिखती है।
  • छवि तुरन्त पतली चरण 03 को देखें
    3
    सामान चुनें जो आपकी छाती और कूल्हों को उजागर करते हैं आप अपनी कमर को अपनी छाती और कूल्हों के आकार को उजागर करके भी छोटा लग सकते हैं का प्रयोग करें शर्ट, स्कर्ट और कपड़े है कि अपने कूल्हे चौड़े हो (यदि आप एक पुरुष हैं, तो अपने पैंट जब भी संभव से बाहर एक शर्ट पहनने के लिए प्रयास करें)। आप ब्लाउज भी पहन सकते हैं जो आपके सीने को बड़ा बनाते हैं। महिलाएं शर्ट को पुट्स या मोम के साथ एक चिमनी गर्दन पहन सकती हैं, उदाहरण के लिए।
  • छवि तुरन्त पतली चरण 04 देखें
    4
    अपनी कटाई लाइनें करें आप अपने आकार के बारे में बहुत से भ्रम पैदा कर सकते हैं जब आपकी काटने की रेखाएं स्कर्ट, जैकेट, शर्ट और अन्य कपड़ों के हेम की रेखा आप जिस तरह से देखते हैं उसे बदल सकते हैं। आम तौर पर, आप अपने कूल्हों या अपनी छाती और कमर पर परिभाषित रेखाएं चाहते हैं और कट-लाइनों और रूपरेखाओं को यथासंभव उन जगहों के करीब रखें।
  • उदाहरण के लिए, आपको "पर्यटक" कपड़ों के क्लिच से बचना चाहिए, क्योंकि इन कपड़ों में से अधिकांश मात्रा और असंतुलन पंक्तियां जोड़ते हैं। कैप्री पैंट, बछड़ा-लंबाई की स्कर्ट और बैगी शॉर्ट्स आपको कोई एहसान नहीं करेंगे। आप कोई एहसान नहीं करेंगे।
  • सीधी पैर जींस और बूट कट अच्छी लाइन बनाने के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं। महिलाएं स्कर्ट पहन सकती हैं टाइप ए लाइनें जो आपके घुटने तक पहुंचती हैं या बस इसके ऊपर।
  • छवि तुरन्त पतली चरण 05 देखें
    5
    चापलूसी सामान खोजें। आप सावधानी से सामान भी चुन सकते हैं, जो आपको अपनी इच्छानुसार देखो। कुछ सामान भ्रम है कि आप लम्बे और पतले की तुलना में वे वास्तव में कर रहे हैं कर रहे हैं बनाने तरीका लोगों की आँखों के लिए अपने शरीर चारों ओर ले जाने बदल सकते हैं। उदाहरण के लिए, लंबे कॉलर आसानी से एक लंबा, पतली उपस्थिति बनाते हैं। कंगन और बड़े चमकीले रंग की तरह बोल्ड सामान अपने पतला कलाई की ओर ध्यान आकर्षित है, जिससे अपने पूरे शरीर की तुलना में छोटा होता है जाएगा।
  • झुमके और सिर-बाक भी बहुत अच्छा विक्रय बनाते हैं, अपने आकृति के कुछ हिस्सों से ध्यान हटाना जो आपको पसंद नहीं है। ये सामान विशेष रूप से उपयोगी होते हैं यदि आपको लगता है कि आपके शरीर के बाकी हिस्सों की तुलना में आपका सिर छोटा लगता है।
  • छवि तुरन्त पतली कदम 06 देखें
    6
    एक पतली तरीके से भ्रम पैदा करने के लिए रंग और पैटर्न का उपयोग करें यह सही है, आप रंगों और पैटर्नों का उपयोग करके एक पतला दिखने के लिए भी उपयोग कर सकते हैं। बेशक, मानक सलाह सबसे सरल है: काले रंग में पोशाक। काला आपका दोस्त है काले और अन्य काले रंग की छाया की मात्रा को कम कर सकते हैं जिसे आपके शरीर पर देखा जा सकता है। यह एक ऑप्टिकल भ्रम पैदा करता है जिससे आपको पतली दिखती है। अपनी कमर, कलाई, गर्दन और पैरों पर चमकदार रंगों के साथ काले रंग के विपरीत। इससे आप पतले दिखेंगे कुछ पैटर्न विकल्पों में भी आप कोशिश कर सकते हैं:
  • ऊर्ध्वाधर पट्टियों का उपयोग करें ऊर्ध्वाधर पट्टियाँ एक दृश्य भ्रम पैदा करेगा जिससे आप पतले और लम्बे दिख पाएंगे (आपके शरीर के दोनों पक्षों को एक दूसरे के करीब दिखने लगते हैं)।
  • बड़े पैटर्नों से बचें (वास्तव में, अधिकांश अन्य पैटर्न), क्योंकि वे आसानी से छोटे के बजाए आप बड़े दिख सकते हैं उन पैटर्नों को ढूंढना जो आपको बड़ा दिखाना नहीं है, एक चुनौती है, इसलिए किसी भी प्रयास की कोशिश करना सबसे अच्छा नहीं है
  • छवि तुरन्त पतली कदम 07 देखें
    7
    उन कपड़ों से बचें जो आपको बड़ा दिखते हैं आपको उन कपड़ों से बचना चाहिए जो गलत स्थानों में मात्रा जोड़ते हैं। जो कपड़े आपके पास नहीं हैं वह स्पष्ट रूप से करेंगे, लेकिन ड्रेस की कुछ खास शैली भी हैं जो आपको बड़ी दिखती है। उदाहरण के लिए, एक साम्राज्य कमर ब्लाउज आपकी कमर को बड़ा बना देगा और कुछ महिलाएं उन्हें वास्तव में ऐसा दिखती हैं जैसे वे गर्भवती थीं मोटी स्वेटर कपड़ों का एक और उदाहरण है जो नेत्रहीन कुछ सेंटीमीटर जोड़ता है, जो एक छोटी तरह से विचलित होता है।
  • छवि तुरन्त पतली कदम 08 देखें

    Video: पेट, कमर को पतला करने और आकर्षक शेप देने के अचूक उपाए! | Abdomen, waist slim and attractive shape!

    8
    एक छोटे शरीर के लिए एक सैश का उपयोग करें आप वास्तव में अंडे अंडरवियर के उपयोग के साथ बहुत पतले लग सकते हैं जैसे सैश हैं यह संभव है कि वे बोलचाल के रूप में स्पैक्स के रूप में जाना जाता है, जो एक सामान्य ब्रांड है ये शर्ट, शॉर्ट्स या चड्डी हैं जो लोचदार तंतुओं से बने होते हैं जो आपके शरीर को महत्वपूर्ण स्थानों में रखते हैं। आप उन्हें अपने शरीर के किसी भी हिस्से को चार्ज या सुधारने के लिए उपयोग कर सकते हैं। हालांकि वे तंग और अक्सर असुविधाजनक होते हैं, वे अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह काम करते हैं आप उन्हें अधिकांश डिपार्टमेंट स्टोर्स में, साथ ही साथ अमेज़ॅन जैसे ऑनलाइन स्टोर में ढूंढ सकते हैं।
  • ये थैले पुरुषों के लिए उपलब्ध हैं, आमतौर पर छाती के लिए, लेकिन शरीर के निचले हिस्से के लिए भी।



  • भाग 2
    आपके शरीर को समायोजित करना

    छवि तुरन्त पतली कदम 09 देखें
    1
    एक अच्छा आसन रखें एक सही आसन के साथ खड़े होने के लिए अपना पेट डाल दिया जाएगा और आपको 5 किलो (10 पाउंड) कम दिखाई देगा। अपनी पीठ सीधी और अपने कंधों को वापस रखें कभी-कभी यह बहुत असुविधाजनक हो सकता है, खासकर यदि आप खराब स्थिति के साथ खड़े होने के लिए उपयोग कर रहे हैं, लेकिन यह एक बड़ा दृश्य अंतर बना सकता है।
  • छवि तुरन्त पतली चरण 10 देखें
    2
    एड़ी का उपयोग करें, लिंग की परवाह किए बिना जब आप ऊँची एड़ी के जूते पहनते हैं, अपनी मुद्रा में परिवर्तन स्वाभाविक रूप से अपने कूल्हों बारी बारी से अपने पैरों टक के लिए, जो आपको अपने पीठ और कंधे सीधा रखें। वे आपके पैरों को भी लंबा कर देते हैं, जिससे आप तुलनात्मक रूप से तुलनात्मक रूप से पतले लगते हैं। यदि आप एक महिला हैं, तो पतली पहनने के लिए ऊँची एड़ी के जूते पहनते हैं - यदि आप लड़के हैं, तो पोशाक के जूते पहनते हैं जिनकी थोड़ी एड़ी होती है और आप एक ही लाभ के एक छोटे संस्करण में हो सकते हैं।
  • छवि तुरन्त पतली चरण 11 देखें
    3
    अपना सिर ऊपर रखो आपको अपना सिर ऊपर रखना चाहिए और सीधे ऊपर खड़े रहना चाहिए। इससे वसा को आपके ठोड़ी (अपने चेहरे पर फैलाने के बजाय) के आसपास जमा होने से रोक दिया जाएगा, जिससे आप सामान्य रूप से पतले दिखेंगे। ठोड़ी पर रोल वास्तव में एक पतली व्यक्ति की तुलना में मोटी लग सकता है।
  • छवि तुरन्त पतली चरण 12 देखें
    4
    अपने अंग की स्थिति। फैशन मॉडलों के उदाहरण का पालन करें और अपने हाथों और पैरों को एक पतली देखो बनाने के लिए ध्यान से गुना करें। उदाहरण के लिए, अपने पैरों को पार जब आप क्षीण हो जाएगी दृश्य लाइनों बनाई गई हैं बैठे हैं, तो आप स्लिमर लग रही है। अपने हाथों को अपने शरीर से अलग रखते हुए, अपने कूल्हों पर अपने हाथों की तरह, आपके पतला कमर पर भी ध्यान आकर्षित करेगा और किसी भी वर्ग के आकार को तोड़ देगा जो आपके आकार में कुछ किलो जोड़ सकते हैं।
  • छवि तुरन्त पतली चरण 13 देखें
    5
    तस्वीरों में अपने आप को बेहतर देखने के लिए समायोजन करें. यदि आप चित्र लेने का इरादा रखते हैं, तो आप उस कैमरे से लड़ने के लिए अन्य चीजें भी कर सकते हैं जो कि आपको कुछ किलो बढ़ाएंगे। एक बेहतर कोण चुनना, आपके ऊपर की तरह, आपके शरीर के कुछ हिस्सों को काटने से आपको पतली दिखाई देगा आप तस्वीर का प्रकाश समायोजित भी कर सकते हैं। अपने चित्र को ऐसे स्थान पर ले जाने से बचें, जो आपके रोल के आसपास काली छाया बनाती है। यदि आपको नहीं पता कि प्रकाश व्यवस्था को कैसे समायोजित करना है तो आप अलग-अलग जगहों से एक तस्वीर लेने का प्रयोग कर सकते हैं इस तरह, आप बाद में सर्वश्रेष्ठ फ़ोटो चुन सकते हैं।
  • हालांकि, अपने ऊपर बहुत अधिक से तस्वीरें लेने से बचें। यह आपको क्लासिक "सेफ़ी" नज़र देगा और लोग सोचेंगे कि आप बहुत मुश्किल कोशिश कर रहे हैं।
  • छवि तुरन्त पतली चरण 14 देखें

    Video: व्यापार, रोगजगार में लाभ, बिक्री बढ़ाने व नौकरी में सफलता के 14 रामबाण टोटके

    6

    Video: वज़न बढ़ाने के लिए कैसे लेना चाहिए Protinex पाउडर | Uses, Side Effects & How to Take in Hindi

    नमकीन खाद्य पदार्थों से बचें आप नमकीन खाद्य पदार्थों से बचकर अपने शरीर को बहुत पतला कर सकते हैं जब आपके शरीर में बहुत अधिक नमक होता है, तो यह अधिक पानी बनाए रखने से क्षतिपूर्ति करने की कोशिश करता है इससे आपको फूला हुआ और मोटा लग जाएगा, भले ही आप वाकई बहुत पतली हों बेशक, यह कुछ ऐसा है जो पहले से किया जाना चाहिए, क्योंकि आपके शरीर को सामान्य होने के लिए कुछ दिनों का समय लगेगा
  • उन खाद्य पदार्थों से बचने के लिए जो सॉसेज, बेकन, फ्राइज़, सूप की सूप, फास्ट फूड और सामान्य रूप से लगभग सभी रेस्तरां हैं
  • छवि तुरन्त पतली चरण 15 देखें
    7
    उन खाद्य पदार्थों से बचें जो आपको फूलते हैं कुछ ऐसे पदार्थ भी होते हैं जो गैसों का उत्पादन करते हैं, क्योंकि वे आपके सिस्टम में विघटित होने के कारण आपको कुछ अतिरिक्त किलो जोड़ने और जोड़ना है। इन खाद्य पदार्थों से बचने के लिए वास्तव में पतली देखो
  • जो पदार्थ आप फूलते हैं उनमें सेम, दाल, लहसुन, ब्रोकोली, ब्रसेल्स स्प्राउट आदि शामिल हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक तंग शर्ट पहन रहे हैं या आपके शरीर से तंग हैं, तो जब आप महसूस करते हैं तो नीचे से बचें यह आपके पेट में किसी भी रोल या सूजन को उजागर कर सकता है।
    • अन्य लड़कियों के साथ खुद की तुलना न करें अगर आप जो पहन रहे हैं, उसके बारे में अच्छा लगे, इसका उपयोग करें! किसी को आपको अन्यथा बताए न दें।
    • अपने सोडियम सेवन को कम करें सोडा पेय में शर्करा और कई कैलोरी होते हैं और आपको फूला हुआ दिखता है। आप यह नहीं चाहते हैं, है ना? छुट्टियों के लिए उन्हें छोड़ दो!
    • आपको व्यायाम भी करना चाहिए बाइक की सवारी करने की कोशिश करो या अपने शरीर को सही ढंग से आकार देने के लिए दैनिक चलें। व्यायाम सही मानसिकता के साथ मजेदार हो सकता है, खासकर जब आप परिणामों को देखना शुरू करते हैं
    • स्वस्थ खाने और पीने से बहुत सारे पानी आप जिस तरह से देखते हैं और महसूस कर सकते हैं पोषण के बारे में पढ़ना आपको यह बता सकता है कि आपके लिए क्या अच्छा है और क्या नहीं है। याद रखें: स्वस्थ खाद्य पदार्थों में जरूरी एक बुरा स्वाद नहीं है। आप आसानी से एक अच्छा भोजन बना सकते हैं जो आपके लिए भी अच्छा है, यदि आप जानते हैं कि आपके शरीर की जरूरत क्या है
    • ऐसी चीजें करें जो आपको अच्छा महसूस करती हैं कपड़े पहनें जो आपको सहज महसूस करते हैं बेहतर आपको लगता है, जितना अधिक लोग आपको आकर्षित करेंगे
    • आप को अच्छे लगने के लिए पतली होने की आवश्यकता नहीं है, केवल एक चीज यह है कि महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके कपड़े कितने अच्छे हैं और आप उनके साथ कितना सहज महसूस करते हैं। याद रखें कि आकार का एकमात्र कार्य जानकारी प्रदान करना है, इसलिए अपने आकार के कपड़े खरीदें
    • अपने दैनिक आहार में अधिक फाइबर को शामिल करें और उन खाद्य पदार्थों को शामिल करें, जिनमें शतावरी, खीरे और तरबूज जैसे पानी शामिल होते हैं। यह सब आपके शरीर को "पानी के वजन" को साफ करने में मदद करेगा जिससे कि सूजन और गर्भपात कम हो।

    चेतावनी

    • काम करना बंद करो और उन लोगों के साथ बाहर निकल जाएं जो आपको कमजोर महसूस करते हैं। मॉडल retouched रहे हैं। उन तरीकों के बारे में चिंता न करें जो आप उनके जैसा दिख सकते हैं।
    • आहार को सावधानी से करो और इसे ज़्यादा मत करो यह बेहतर है कि आप अधिक पौष्टिक रूप से खाएं सही भाग खाओ और ... हाँ, आप चॉकलेट खा सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो।
    • यदि आप व्यायाम करने जा रहे हैं, तो किसी भी प्रशिक्षण कार्यक्रम को शुरू करने से पहले एक योग्य चिकित्सक से परामर्श करें। तीव्र कामकाज उन लोगों के लिए विशेष रूप से उपयुक्त हैं जो उच्च बॉडी मास इंडेक्स के साथ उपयुक्त हैं, क्योंकि वे हृदय पर अतिरिक्त तनाव पैदा करते हैं। आपका डॉक्टर एक अभ्यास कार्यक्रम की सिफारिश करने में सक्षम होना चाहिए जो आपके लिए सही है।
    • यदि आप अपना वजन कम करने के लिए जिम जा रहे हैं, तो इसे ज़्यादा मत करो आप अपने आप को चोट पहुंचा सकते हैं परिणाम समय लेते हैं, इसलिए इसे मांग न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com