ekterya.com

थॉन्ग का उपयोग कैसे करें

पेटी पहनना मुश्किल हो सकता है और उन्हें इस्तेमाल करने के लिए कुछ समय लगता है। यदि आप अंडरवियर विभाग में कुछ अलग खरीदने के लिए तैयार हैं या बस अपना पेटी पहनते समय अपना अनुभव सुधारना चाहते हैं, तो अपना पसंदीदा पेटी ले जाएं और चरण 1 पढ़ने शुरू करें।

चरणों

भाग 1

थॉन्ग के विषय को समझें
चित्र शीर्षक पहना पेटी अंडरवीयर चरण 1
1
विभिन्न प्रकार के हवाई चप्पलें जानें यदि आप पेटी के विषय में शुरुआत कर रहे हैं, तो आप शायद संबंधित भाषा सुना है, लेकिन आपको इसका पता नहीं है इसका क्या मतलब है। थॉन्ग की तीन सामान्य शैली हैं: पारंपरिक, सोता और ब्राजील के पेटी
  • पारंपरिक बद्धी पूरे सामने कवर और शायद, कमर पर एक विस्तृत पट्टी है कि कम है और 2.5 सेमी (1 इंच) विस्तृत या उससे कम नितंबों के बीच रपट के कपड़ा पट्टी है।
  • एक फॉल्स एक पेटी है जिसकी कमर पर एक बहुत ही संकीर्ण पट्टी होती है, जो आमतौर पर 0.5 सेमी (¼ इंच) या उससे कम का लोचदार पट्टी होती है फ़ॉल्स का पीछे भी बहुत पतला है, इसलिए एकमात्र कपड़ा मोटे तौर पर एक छोटा त्रिकोण है।
  • एक ब्राजीली पेटी सामान्य जाँघिया और एक पारंपरिक पेटी के बीच एक मध्यवर्ती शैली है। सामान्य तौर पर, नीचे के ऊपरी हिस्से को कपड़े से ढंक दिया जाता है और निचले हिस्से को उजागर किया जाता है (अंडरवियर की रेखा को रोकने के लिए देखा जा रहा है)। बाकी के कपड़े शैली के आधार पर अलग-अलग होंगे, लेकिन आम तौर पर एक विस्तृत कमरबंद और बहुत सारे कवरेज होंगे।
  • Video: मधुमेह के इलाज के क्षेत्र में ऐसी हैरान कर देने वाली खोज जो अभी तक नहीं हुई

    इमेज का शीर्षक पहना पेटी अंडरवीयर चरण 2
    2
    समझे कि यह पेटी पहनने के लिए कैसा लगता है। जो लोग चोरों को नहीं पहनते हैं उनमें से बहुत से चिंताओं में से एक यह है कि उन्हें असहज महसूस होता है या नहीं। यद्यपि नितंबों के बीच कपड़े का एक टुकड़ा फिसलने का विचार चीनी जाँघों के मजाक की तरह लगता है, अधिकांश लोग जो पेटी पहनते हैं सहमत हैं कि प्रारंभिक असुविधा लगभग तुरंत समाप्त हो जाती है। अक्सर, हवाई चप्पलें सबसे सहज अंडरवियर शैलियों में से एक माना जाता है, विशेष रूप से डेंटल फ्लॉस, ताकि आप, ढीले पाइल या किसी भी तरह से असहज महसूस कर सकते हैं जैसे छोटे कपड़े न होने के कारण।
  • ध्यान रखें कि पेटी सभी के लिए सहज नहीं हैं और इनमें से कुछ का प्रयोग हो सकता है
  • यदि पहले आपको पेटी की भावना पसंद नहीं है, तो तत्काल न दें यह सामान्य है कि जो लोग पहली बार एक पेटी पहनते हैं, वे महसूस नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें इस्तेमाल करने के कुछ दिनों के बाद, उनके साथ प्यार में पड़ जाते हैं।
  • चित्र शीर्षक पहना पेटी अंडरवीयर चरण 3
    3
    विभिन्न कपड़ों से बने पेटी की कोशिश करो सभी पेटी समान रूप से नहीं बनाते हैं सामान्य जाँघों की तरह, इसमें बहुत से कपड़े, रंग और डिज़ाइन हैं, जिनमें से चुनने के लिए। जब यह पेटी की बात आती है, तो आम तौर पर यह अनुशंसा की जाती है कि आप कपास के पेटी ढूंढते हैं, क्योंकि वे अधिक हवा से गुजरते हैं। हालांकि, कुछ सामान्य विकल्प फीता, रेशम और साटन हैं। लेस थॉन्ग वसा की उपस्थिति को कम करने के लिए अच्छी तरह से काम करता है, जो पैंट या स्कर्टों के कमर पर तंग कपड़ों को पहनते हैं, क्योंकि फीता बहुत लोचदार है और उपस्थिति छुपाता है। रेशम और साटन पेटी आम तौर पर अधोवस्त्र आरक्षित हैं, लेकिन वे निश्चित रूप से उन दिनों के लिए एक विकल्प हैं जब आप सामान्य से अधिक कामुक महसूस करना चाहते हैं
  • चिकित्सकीय धागे कमर के वसा को फैलाने की संभावना रखते हैं क्योंकि लोचदार बहुत पतले होते हैं और कूल्हे में डूबने की संभावना होती है।
  • यदि आप एक फीता बद्धी ध्यान दें कि कपड़े की बनावट तंग कपड़े के माध्यम से देखा जा सकता है, जो एक बद्धी (छिपाने अंडरवियर) का उपयोग कर के बिंदु प्रतिक्रिया होगी का उपयोग करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना पेटी अंडरवीयर चरण 4
    4
    एक पेटी पहनें जब आप अंडरवियर लाइन दिखाने के लिए नहीं चाहते हैं। पैंट, कपड़े या तंग स्कर्ट पहनते समय देखा जा रहा से अंडरवियर की रेखा को रोकने के लिए सामान्यतः पेटी पहना जाता है। सबसे अधिक अंडरवियर के साथ समस्या यह है कि कोई सामग्री नहीं पतली सामग्री, आप तंग वस्त्रों के माध्यम से लगभग हमेशा हेम के समोच्च देख सकते हैं। एक पेटी का समाधान होता है, क्योंकि पैंट सामने कभी भी इतने तंग नहीं होते हैं कि आगे का समोच्च देखा जा सकता है, लेकिन पीछे की ओर नितंबों के बीच छिपा हुआ है।
  • अगर आपने कभी पेटी का इस्तेमाल नहीं किया है, ब्राजीलियाई पेटी के साथ शुरू करने का प्रयास करें यह अंडरवियर की रेखा को छिपाने के बिना चीनी जांघकों की सनसनी पैदा करेगा जिससे कुछ लोग शिकायत करेंगे।
  • हाई-कमर पेटी अंडरवियर की कूल्हों पर दिखाई देने से रोकने में मदद करती हैं, जो तंग पोशाक पहनने में उपयोगी होती है।
  • वेटर थोंग अंडरवीयर चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    सुनिश्चित करें कि पेटी कमर से ऊपर निकलती नहीं है बैठो, नीचे झुकना, बैठो और दर्पण के सामने अन्य समान आंदोलनों को देखने के लिए कि पेटी दिखाई दे रही है या नहीं। यदि इस समस्या के रूप में "व्हेल पूंछ" दोहराया है जाना जाता है, तो आप एक और आकार या मॉडल की कोशिश कर सकते, कम वृद्धि जीन्स बचने के लिए, एक बेल्ट पहनना या बस एक लंबे शर्ट के साथ क्षेत्र को कवर। फिर भी, यह अच्छा है कि आप सार्वजनिक रूप से करते हुए त्वरित समायोजन करने के लिए तैयार हों जब आप बैठते हैं, तो कमर लाइन के पीछे आसानी से स्पर्श करें और देखें कि पेटी दिखाई देती है या नहीं। अगर यह खुलासा हो, तो इसे फिर से ज़ोर से मारना और क्षेत्र को कवर करने के लिए शर्ट नीचे खींचें।
  • भाग 2

    चोरों को सुरक्षित रूप से उपयोग करें


    वेटर थोंग अंडरवीयर चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने पेटी हर दिन बदलें चोरों का उपयोग करते समय कभी-कभी एक समस्या यह होती है कि वे सामान्य अंडरवियर की तुलना में बैक्टीरिया को तेज़ी से संचारित कर सकते हैं, जिससे संक्रमण हो सकता है। क्योंकि बद्धी छू लेती है दोनों गुदा और भग, बैक्टीरिया दो क्षेत्रों के बीच और अधिक आसानी से यात्रा कर सकते हैं, खासकर जब बद्धी दिन के दौरान बदलता है स्थिति। ज्यादातर महिलाओं के लिए, यह एक समस्या नहीं है, लेकिन अगर आप फंगल संक्रमण या बैक्टीरिया से अक्सर पीड़ित हैं, अधिक बार अपने हवाई चप्पलें बदलने के लिए हो सकता है।
    • अगर आप सामान्य रूप से पहनने वाले पेटी आकार का आकार चुनते हैं, तो आप आराम और स्वच्छता दोनों में सुधार कर सकते हैं।
    • कपास पेटी अन्य प्रकार के कपड़े से बेहतर बैक्टीरिया फैलाने से रोकेंगे, इसलिए यदि आप संक्रमण होने से डरते हैं, तो पतली सूती कपड़े चुनने का प्रयास करें।
  • चित्र शीर्षक पहना पेटी अंडरवीयर चरण 7
    2
    हर दिन पेटी का उपयोग करने से बचें इसी कारण से आपको उन्हें नियमित आधार पर बदलना होगा, आपको उन्हें हर दिन उपयोग करने से बचना चाहिए। बैक्टीरिया आसानी से पेटी के कपड़े के माध्यम से यात्रा कर सकते हैं, जिसका अर्थ है कि अगर आप हर दिन थॉन्ग पहनते हैं, तो आप संक्रमण के अधिक खुला हो सकते हैं। उन्हें केवल दिन के दौरान या जब वे एक आवश्यक वस्त्र हैं उपयोग करने की कोशिश करें। रात में पूर्ण-कवरेज अंडरवियर पहनें, व्यायाम करते समय, और जब मोटी जींस पहनते हैं या अंडरवियर लाइन की अनुमति नहीं देते हैं तो कपड़ों के नीचे।
  • चित्र शीर्षक पहना पेटी अंडरवीयर चरण 8
    3
    बीमार होने पर पेटी का उपयोग करने से बचें अगर आपने तय किया है कि पेटी आपकी रोजमर्रा की अंडरवियर होंगी, तो अपने बाकी अंडरवियर अभी तक नहीं फेंकें! जब आप बीमार हो जाते हैं, आमतौर पर दस्त या भोजन की जहर से, यह एक पेटी पहनना बेहतर नहीं है, क्योंकि यह रोगाणु और fecal पदार्थ फैल सकता है (यह निश्चित रूप से सुखद नहीं होगा) और जब आप संवेदनशील महसूस करते हैं तो यह थोड़ा अधिक असुविधाजनक होगा कम। मासिक धर्म के दौरान उन्हें इस्तेमाल करने से बचना बेहतर होता है, चूंकि बिकनी पैंटी की तुलना में रक्त और स्राव एक पेटी में आसानी से फैलेगा।
  • यद्यपि किसी को भी ऐसा लगता है कि यह एक विकल्प नहीं है, अगर एक ड्रिप होता है तो एक पेटी आपको ज्यादा सुरक्षा नहीं देगा।
  • इमेज का शीर्षक पहना पेटी अंडरवीयर चरण 9
    4
    अपने आप को सही तरीके से सफाई के द्वारा पेटी में रोगाणुओं के प्रसार से बचें। यह सच है, बाथरूम में खुद को साफ करने के लिए कोई भी उनकी रीति-रिवाजों के बारे में बात करना पसंद नहीं करता। लेकिन अगर आप पेटी पहनने जा रहे हैं, तो आप वास्तव में एक बैक्टीरिया संक्रमण की संभावना बढ़ा सकते हैं यदि आप खुद को गलत तरीके से साफ करते हैं! अपने बट को सामने से पीछे से बैक्टीरिया या fecal चींटियों से दूर रखें, जहां यह संक्रमित हो सकता है। कुछ लोग सूखे टॉयलेट पेपर के बजाय गीली पोंछे के साथ पोंछना पसंद करते हैं, लेकिन यह आवश्यक नहीं है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को अच्छी तरह से साफ कर लें! यदि आप अपने आप को अच्छी तरह से साफ नहीं करते हैं तो आप शायद असुविधा महसूस करेंगे और फिर आप पेटी को दबाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • कपड़े या तंग पैंट के साथ पेटी का उपयोग करना बेहतर होता है क्योंकि अंडरवियर की रेखाएं नहीं देखी जाएँगी। बार-बार अगर वापस अंडरवियर की तर्ज दिखाती है, तो इसे विहीन माना जाता है (हालांकि अपवाद हैं)।
    • सुपर तंग पेटी खरीद मत करो, क्योंकि वे पीछे और जननांग क्षेत्र में बहुत असहज महसूस कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • पेटी से बचें यदि आपके पास बवासीर की प्रवृत्ति है
    • पेटी से मूत्र पथ के संक्रमण हो सकते हैं क्योंकि पट्टी बैक्टीरिया करती है यदि आपके पास मूत्र संक्रमण या अन्य संक्रमण होने की प्रवृत्ति है, तो पेटी का उपयोग करने से बचें
    • ध्यान रखें कि पेटी महंगा हो सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com