ekterya.com

आप वास्तव में अमीर होने के बिना अमीर होने का दिखावा कैसे कर सकते हैं

मानो या न मानो, ज्यादातर महिलाएं अमीर पुरुषों या उन प्रतीत होने वाले लोगों के साथ प्यार में पड़ जाती हैं। कई महिलाएं उनके आकर्षक राजकुमार का सपना देखती हैं, लेकिन सच तो यह है कि राजकुमार अमीर हैं। स्वतंत्र, कठोर परिश्रम और / या समृद्ध महिलाएं - अपने समान सामाजिक स्तर के एक व्यक्ति के साथ नियुक्ति करना चाहते हैं। यदि आपको लगता है कि महिलाएं आपसे बचती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि आप अमीर नहीं हैं, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें। यह उन लड़कों के लिए भी उपयुक्त है, जिन्हें प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में भर्ती कराया गया था, और उनसे मित्र बनना चाहते थे और साथ ही उन्हें स्वीकार किया जाना था।

चरणों

इमेज शीर्षक से रिच अबाउट अबाउट अबाउट (दोस्तों के लिए) चरण 1
1
खूबसूरत पोशाक शॉर्ट्स पहनें, जब आप समुद्र तट या शॉपिंग पर जाएं हर समय टी-शर्ट पहनने के बजाय, प्लेड शर्ट को जींस या खाकी के साथ पहनने का प्रयास करें। अधिक औपचारिक परिस्थितियों में, अपनी शर्ट के ऊपर एक जैकेट लगाओ समय-समय पर सूट रखो। व्यापार आरामदायक कपड़े और / या अच्छे स्वाद में काम करने के लिए जाओ। यदि आप कॉलेज में हैं, तो अच्छा स्वाद पहनना सबसे अच्छा होगा।
  • इमेज शीर्षक से रिच अबाउट अबाउट अबाउट रिच (दोस्तों के लिए) चरण 2

    Video: केले को सड़ने से कैसे बचाएं | Kitchen Tips in Hindi

    2
    सुनिश्चित करें कि कपड़े आपको अच्छी तरह फिट बैठें। जो कपड़ों बहुत ढीले हैं, वे आलस्य की छाप दे सकते हैं और जो बहुत तंग हुए हैं, वे स्त्री की ओर देखते हैं और आपको शर्मिंदगी का सामना करेंगे।
  • इमेज शीर्षक से रिच अबाउट अबाउट अ रिच (दोस्तों के लिए) चरण 3
    3
    अपने सभी कपड़ों के साथ गठबंधन करने वाली जूते की एक जोड़ी खरीदना असंभव है ज्यादातर लोग सोचते हैं कि जूते के दो या तीन जोड़े पर्याप्त हैं हालांकि, यदि आपके पास केवल एक जोड़ी या दो जूते हैं और उन्हें अक्सर पहनते हैं, तो वे जल्दी से बाहर पहनते हैं और पुराने लगते हैं। गुणवत्ता वाले पोशाक के जूते में निवेश करने की कोशिश करें, साथ ही आकस्मिक भुनने वाले या रेगिस्तान जूते। दूसरी तरफ, यदि आप कई बार जूते की केवल एक जोड़ी पहनते हैं, तो आपके पैरों पर खराब गंध हो सकती है।
  • अमीर होने के बिना अमीर अमीर दिखने वाला छवि (दोस्तों के लिए) चरण 4
    4
    पस्टेल कपड़े पहनें, ग्रे, काले और सफेद बहुत चमकीले रंग के कपड़े से बचें, क्योंकि ये बहुत फैशनेबल दिखते हैं, वे अमीर दिखने की कोशिश करने के लिए बेहद दिमागदार और स्पष्ट हैं।
  • छवि जिसे अमीर होने के बिना अमीर दिखने वाला शीर्षक (लोगों के लिए) चरण 5

    Video: शाम को घर में दीपक जलाते समय डाल दे बस ये दो चीज़े छूमंतर हो जाएगी घर से बीमारी Deepak se kre upay

    5
    एक अच्छी स्वच्छता रखें यह आसान लगता है, लेकिन यदि आप बहुत आलसी हैं - तो आपको इसके साथ परेशानी होगी। दैनिक स्नान करें
  • Video: JAKE PAUL IN THE TITLE

    इमेज शीर्षक से रिच अबाउट अ रिच अबाउट रिच (दोस्तों के लिए) चरण 6
    6
    सौंदर्य प्रसाधन का उपयोग करें आजकल, अधिक से अधिक पुरुष सौंदर्य प्रसाधन और शुभकामनाएं देख रहे हैं। यह मत मानो कि आप अपनी त्वचा के काले धब्बे और मुँहासे को साफ किए बिना अच्छा लगेगा। न मानें कि सिर्फ अपना चेहरा साबुन के साथ धो कर, आप अच्छे और स्वस्थ दिखेंगे।
  • छवि जिसका नाम अमीर होने के बिना अमीर देखो (लोगों के लिए) चरण 7
    7
    अमीर लोगों के बीच दोस्त बनाने की कोशिश करो गोल्फ एसोसिएशन या लक्जरी क्लब में शामिल होने से सामाजिक सीढ़ी को आगे बढ़ने का एक सही मौका है। यदि यदि ये लोग आपके सपने से दूर होने का प्रयास करते हैं, या एक धनी आदमी होने का ढोंग करते हैं - उनसे कठोर या अप्रिय मत बनो, तो उन्हें नज़रअंदाज़ करें



  • इमेज शीर्षक से रिच अबाउट अ रिच अबाउट रिच (दोस्तों के लिए) चरण 8
    8
    गर्व और आत्मविश्वास दिखाएं शांत रहें, सीधे बोलें और अपनी शब्दावली में नए शब्द जोड़ने के लिए कुछ समय दें। चाबी शिक्षित होने के लिए है
  • इमेज शीर्षक से रिच अबाउट अबाउट अ रिच (दोस्तों के लिए) चरण 9
    9
    खेल का अभ्यास करें और आकार में रहें। अमीर लोग पतले और अच्छी स्थिति में दिखते हैं। आप बेहतर महसूस करेंगे और आपके कपड़े भी आपको बेहतर फिट करेंगे।
  • अमीर होने के बिना अमीर दिखने वाला छवि (लड़कों के लिए) चरण 10
    10
    अगर निजी व्यवस्था पर्याप्त नहीं है आम लोगों के बजाय संपर्क लेंस या धूप का चश्मा खरीदें आखिरकार, आप मूर्ख की तरह दिखना नहीं चाहते हैं यदि आपके दांत अच्छी स्थिति में नहीं हैं, तो दंत चिकित्सक के पास जाएं यदि आपकी नाक बहुत बड़ी है (बहुत लंबी या चौड़ी), तो प्लास्टिक सर्जरी पर विचार करें।
  • इमेज का शीर्षक है, अमीर होने के बिना अमीर देखो (लोगों के लिए) चरण 11
    11
    एक घड़ी खरीदें जब तक यह क्लासिक और मर्दाना दिखता है, तब तक रोलेक्स या टैग ह्यूयर नहीं होना चाहिए। यदि आप इसे खरीद सकते हैं, तो सोने या स्टेनलेस स्टील घड़ी खरीदने की कोशिश करें। घड़ियों की खरीद न करें जो कि बहुत फैशनेबल हैं, जैसे कि वर्ग के चेहरे वाले या डिजिटल घड़ियों
  • इमेज शीर्षक जिसे अमीर होने के बिना अमीर देखो (लोगों के लिए) चरण 12
    12
    एक अच्छी कार खरीदें यहां तक ​​कि अगर यह बहुत ही शानदार या महंगा नहीं है, तो ऐसी कार खरीदिए जो इस तरह के रूप में दिखती है एक अमीर आदमी एक यारीस में नहीं दिखना चाहता। सुनिश्चित करें कि यह साफ और अच्छी तरह से बनाए रखा है। यदि आप ड्राइविंग को नहीं जानते या नफरत करते हैं, तो संभव है कि एक टैक्सी लें, लेकिन सार्वजनिक परिवहन से बचें। एक पुराने टूरिंग मर्सिडीज या एक परिवर्तनीय नवीनतम मॉडल की तुलना में अधिक क्लासिक हो जाएगा।
  • इमेज का शीर्षक है, अमीर होने के बिना अमीर देखो (दोस्तों के लिए) चरण 13
    13
    ईबे पर खरीदें ज्यादातर समय आप डिजाइनर कपड़ों के दुर्जेय प्रस्तावों को प्राप्त कर सकते हैं जो थोड़ा पहना जाता है - यहां तक ​​कि बहुत ही आरामदायक कीमत के लिए कारें, जो सीधे आपके घर में भेजे जाएंगी।
  • युक्तियाँ

    • जब आप समृद्ध होने का ढोंग करते हैं, तो वास्तव में अमीर बनने का प्रयास करें!
    • !शिष्टाचार बहुत महत्वपूर्ण हैं!
    • धन प्रेषित करने का एक बड़ा हिस्सा आप अपने आप को दिखाए जाने वाले विनम्र पर आधारित होगा।

    चेतावनी

    • आप को खुश करने का बहाना करने वाले "पुरस्कारों की खोज" से बचें यह अधिक संभावना है कि वे आपके पैसे पसंद करते हैं क्योंकि आपने ऐसा करने का भरोसा किया है। आप एक ऐसी महिला चाहते हैं जो आपको अपने पैसे के लिए नहीं बल्कि अपने पैसे के लिए पसंद करती है। एक अमीर परिवार की महिला के साथ एक नियुक्ति है ध्यान रखें कि समृद्ध महिलाएं आमतौर पर उन लोगों के साथ बहुत चयनात्मक होती हैं जिन्हें वे मित्र कहते हैं।
    • बहुत अधिक बहाना करने की कोशिश मत करो, या लोगों को लगता है कि आप बस उन्हें प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com