ekterya.com

कैसे एक अमीर आदमी को खोजने के लिए

एक अमीर आदमी ढूँढना, मस्ती करने के लिए अनुभव और जीवन को आसान बनाने के लिए नकदी प्राप्त करने के लिए एक तरह से जोड़ने के लिए एक शानदार तरीका है। आप एक अमीर आदमी को खोजने के लिए निर्धारित किया जाता है, तो आप जानते हुए भी करते हैं जाएगा, जहां देखने के लिए और क्या वे अमीर लोगों की तरह, और उसके बगल में रह कर के रूप में आप अपने धन से लाभ। यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे एक अमीर आदमी को तुरंत खोजने के लिए, इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
इसे सही स्थानों पर खोजें

छवि खोजें एक चीनी पिताजी चरण 1 खोजें
1
आपको पता होना चाहिए कि आप किसके लिए देख रहे हैं इससे पहले कि आप इसकी तलाश करना शुरू करें, आपको पता होना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं। यह आपको आपकी खोज को सीमांकित करने और शुरुआत से अपने प्रशंसकों को स्पष्ट करने में मदद करेगा। आप उस अमीर आदमी के गुणों की एक सूची बना सकते हैं जिसे आप जीतना चाहते हैं और दूसरी सूची में आप उन सभी चीजें लिख सकते हैं जिन्हें आप चाहते हैं कि वे आपको भुगतान करें। ऐसा करने के लिए शर्म महसूस न करें, वह सब के बाद एक धनी आदमी है
  • तय करें कि आप किस अमीर आदमी की तलाश में हैं क्या आप उस व्यक्ति की तलाश में हैं जो चालीस से कम या पचास से भी कम है? क्या वह तलाक या शादीशुदा हो, या क्या वह कई लोगों की तारीख चाहते हैं? क्या आप चाहते हैं कि कोई व्यक्ति आपके साथ वक्त बिताता है या सप्ताहांत पर आपको बाहर ले जाता है?
  • तय करें कि आप क्या चाहते हैं कि यह अमीर आदमी आपके लिए क्या करे। कुछ महिलाएं अपनी कंपनी के लिए फ्लैट दर (संयुक्त राज्य में, 1,000 डॉलर और 2000 डॉलर प्रति सप्ताह) की मांग करती हैं, थोड़ा मज़ा और सेक्स या क्या आप पसंद करते हैं कि बदले में आपको खूबसूरत जगहों, छुट्टियों से होटल पर लगाए जाने, या आपको सुरुचिपूर्ण और अनन्य घटनाओं के लिए आमंत्रित करने के लिए ले जाता है?
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी चरण 2 खोजें
    2
    उन वेबसाइटों की जांच करें जहां आप अमीर लोगों को ढूंढ सकते हैं। शर्मीली मत बनो: यदि आप एक अमीर आदमी को जीतना चाहते हैं, तो आपको इस प्रकार के पृष्ठों के माध्यम से उसे जानने का अवसर लेना चाहिए। सर्वाधिक लोकप्रिय पृष्ठ हैं SeekingArrangement.com, WhatsYourPrice.com, Sugardaddie.com और mutualarrangements.com। ये साइटें आपको अपने प्रस्तावों को स्पष्ट करने और आसानी से उन पुरुषों से मिलना चाहती हैं जो कुछ इसी तरह के लिए तैयार हैं।
  • क्या आप चाहते हैं के बारे में स्पष्ट हो पुरुषों को पता करें कि आप किस प्रकार के रिश्ते की तलाश कर रहे हैं।

  • इसमें कुछ आकर्षक तस्वीरें शामिल हैं, लेकिन बहुत उत्तेजक नहीं हैं। पुरुषों के लिए यह आदर्श आदर्श है कि आप कामुक हैं और आप को गंभीरता से नहीं लेना बंद कर दें।

  • आपको क्या पेशकश करना है, इसके बारे में बात करें। केवल आपको जो भी जरूरत है, उस पर ध्यान न दें, यह भी उल्लेख करें कि आप मज़ेदार, रोचक और रहस्यमय हैं, या आपको एक अच्छा समय प्राप्त करना पसंद है।

  • छवि खोजें एक सागर पिताजी चरण 3 खोजें
    3
    ऑनलाइन डेटिंग पृष्ठ पर जाएं आप अमीर लोगों के पन्नों में भी शर्म महसूस करते हैं, या बहुत स्पष्ट होना करने के लिए नहीं करना चाहते हैं, तो आप OkCupid.com, या eHarmony.com जैसी साइटों पर जा सकते हैं, और एक आदमी आप पैसे और उपहार आप चाहते हैं देने के लिए खोजने की कोशिश ।
  • आप सही व्यक्ति को खोजने के लिए फिल्टर का इस्तेमाल कर सकते हैं, अपने वेतन और व्यवसाय की खोज कैसे कर सकते हैं।
  • आप उस व्यक्ति के प्रोफाइल की जांच भी कर सकते हैं जो आपको रूचियां देखने के लिए रूचि रखता है कि क्या वह आपके प्रावधानों में फिट बैठता है। यदि आप महंगे गड़हे का उल्लेख करते हैं जैसे कि नाव लेना या छुट्टी पर यूरोप जाने पर, यदि आप महंगे कपड़े पहनते हैं और स्पष्ट रूप से महंगे स्वाद लेते हैं, तो आप अपने लिए व्यक्ति हो सकते हैं।
  • आपको उस पर भी ध्यान देना चाहिए जो वह तलाश कर रहा है। देखें कि क्या आप एक युवती के रूप में एक महिला चाहते हैं या यदि आप अपनी कंपनी के बदले में कुछ स्वाद दे सकते हैं
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी कदम 4
    4

    Video: दुनिया के 10 सबसे अमीर देश 2017 - The world's 10 richest countries

    अपने दोस्तों से पूछो अपने दोस्तों से पूछने से डरो मत, अगर वे आपको एक अमीर आदमी से जोड़ सकते हैं आप इसे दूसरे शब्दों में डाल सकते हैं यदि आपको बिना सीधे किए बिना बेहतर महसूस होता है यह संभावना है कि कम से कम आपके किसी एक दोस्त को एक अमीर आदमी (काम या आस पास के मंडली से) पता है जो किसी की तलाश में है यदि कोई मित्र मध्यस्थ के रूप में हस्तक्षेप करता है, तो कुछ निश्चित रूप से आपके लिए सही व्यक्ति को जान जाएंगे।
  • अपने मित्र को एक नियुक्ति की योजना के बारे में पूछें और उसे बताएं कि वह आपके प्रावधानों के बारे में स्पष्ट है। आप एक ऐसा व्यक्ति नहीं चाहते हैं जो अपनी आत्मा के दोस्त की तलाश में है, जब आप चाहते हैं कि वह अमीर हो।
  • Video: किसान और उसके आलसी बेटे | दादाजी कि कहानियां | हिंदि

    छवि खोजें एक सागर पिताजी कदम 5
    5
    उन जगहों पर जाएं जहां आप अमीर लोगों को पा सकते हैं। यदि आप इंटरनेट पर शोध करने के लिए बहुत शर्मीली हैं या अपने मित्रों से आपको अमीर लोगों से जुड़ने के लिए कह रहे हैं, तो आप बाहर जाकर स्वयं को मिल सकते हैं। अपने दोस्तों के साथ अपने शहर के सुरुचिपूर्ण पड़ोस में बार या रेस्तरां में जाएं और कुछ बड़े आदमी का ध्यान रखें जो अमीर लगता है।
  • आप जानबूझकर उस जगह जा सकते हैं जहां यह ज्ञात है कि अमीर पुरुष भाग लेते हैं। यदि आपके पास कुछ पैसा है, तो आप उन अवकाश स्थलों पर भी जा सकते हैं जहां वे जाते हैं और जो आपकी रुचि रखते हैं, उन्हें ढूंढने का प्रयास करें।
  • जब आप पुरुषों की तलाश में हों, तो पोशाक ठीक करें, लेकिन बहुत उत्तेजक दिखने के बिना। पुरुषों को आपको गंभीरता से लेना चाहिए और एक रात की साधारण लड़की की तरह नहीं। अमीरों के साथ आपके संबंध की तुलना में अधिक समय तक रहना चाहिए जो कि आप क्या चाहते हैं।
  • सांस्कृतिक स्थलों की यात्रा करें, जिन्हें अमीर लोगों द्वारा अक्सर संग्रहालय, ओपेरा या कला दीर्घाओं के रूप में जाना जा सकता है। यदि कोई आर्ट गैलरी या संग्रहालय एक विशेष घटना का जश्न मनाता है, जैसे कॉकटेल रात, तो सुनिश्चित करें कि आप बिना असफल हो।
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी कदम 6
    6
    अपनी खोज में लगातार रहें एक अमीर आदमी को ढूँढना समय लगता है। निराश मत बनो यदि आपकी खोज आपको सही व्यक्ति को तुरंत नहीं लेती है। सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए, आप विभिन्न तरीकों का प्रयास कर सकते हैं: इंटरनेट पर शोध करें, अपने दोस्तों से पूछें और उन जगहों पर जाएं जहां आप अपने सपनों के अमीर आदमी को मिल सकते हैं। अगर आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं और आपको यकीन है कि जितनी जल्दी या बाद में आपको उस तरह का आदमी मिलेगा, फिर यह दिखाई देगा।
  • एक अमीर आदमी की खोज के बारे में अच्छी बात यह है कि आप एक ही समय में कई लोगों के साथ जा सकते हैं। याद रखें कि आपके विकल्प खुले रहते हैं, जबकि आप देख रहे हैं
  • विधि 2
    एक अमीर आदमी को खुश करने के लिए

    Video: क्या आपने नेपाल के एक रुपये का सिक्का देखा है; ये सिक्के आपको अमीर बना सकते हैं

    छवि एक सागर पिताजी चरण 7 खोजें
    1
    अपनी आवश्यकताओं के बारे में स्पष्ट रहें आपका अमीर आदमी इस बात की सराहना करेगा कि आप रिश्ते की शर्तों को स्पष्ट करते हैं ताकि बाद में कोई भ्रम न हो। यदि आप अपने खर्चों के लिए साप्ताहिक एक निश्चित राशि चाहते हैं (जैसे किराए पर), तो उन्हें बताएं ताकि आप इसे शुरुआत से ही जानते हों यदि आप केवल उसे सप्ताह में एक बार या दो बार मिलना चाहते हैं, तो उसे बताएं कि वह किसी और चीज की अपेक्षा नहीं करता है
    • आपकी आवश्यकताओं के बारे में स्पष्ट होने से रिश्ते की शर्तों का वर्णन करने में भी मदद मिलेगी। इससे यह सुनिश्चित होगा कि दोनों ही एक ही तलाश कर रहे हैं।
    • यदि आप अन्य लोगों को देखने के लिए स्वतंत्र होना चाहते हैं, तो आप इसके बारे में स्पष्ट हो सकते हैं और बाद में असहमति से बच सकते हैं।
    • आपको यह बताने के लिए शर्म न करें कि आप क्या चाहते हैं वह आपकी ईमानदारी की सराहना करेंगे और यहां तक ​​कि राहत महसूस कर सकते हैं।
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी कदम 8
    2
    अपने स्वरूप पर ध्यान दें। आप एक अमीर आदमी को पसंद करने के लिए कामुक स्तनों के साथ एक 20 साल पुराने होने की जरूरत नहीं है। रिच सभी उम्र, आकृति और आकार की महिलाओं की तलाश है, तो शर्मिंदा अगर आप चालीस कर रहे हैं और अब 20 में की तरह लग रही क्या महत्वपूर्ण है कि आप अपनी उपस्थिति की देखभाल करने, दैनिक देखभाल एक शॉवर ले, रोक नहीं है नहीं लग रहा है पुरुषों अपने बाल और चापलूसी और आकर्षक कपड़े पहने
  • आपको अपने बालों को कंजूसी करने और मेकअप करने के लिए समय निकालें आप किसी भी समय एक अमीर आदमी पा सकते हैं और यह सबसे अच्छा है कि आप समय के समय के रूप में अच्छी तरह से देख सकते हैं।
  • आपको इसे पसंद करने के लिए एक अश्लील फिल्म स्टार की तरह दिखना नहीं पड़ता है। कई अमीर पुरुष अधिक प्राकृतिक शैली वाली महिलाओं को पसंद करते हैं
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी चरण 9 खोजें
    3
    अपने आप में भरोसा रखें यदि आप एक अमीर आदमी को पसंद करना चाहते हैं, तो आपको विश्वास होना चाहिए और कार्य के लिए तैयार होना चाहिए। वह उस स्थिति पर कब्जा करने या कैसे आगे बढ़ने के बारे में अनिश्चितता के बारे में शर्म महसूस कर सकता है, और वह सराहना करता है कि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं और आपसे बिना शर्म की आवश्यकता के लिए पूछें। अपना सिर पकड़ो, मुस्कुराओ और खुद को गर्व के साथ पेश करें
  • अपने आप में आत्मविश्वास और घबराहट होने के बीच अंतर है। उस आदमी को सुनो जो आपके पास है: आप क्या चाहते हैं, आप क्या सोचते हैं और उसकी सहायता के लिए आप क्या कर सकते हैं? अपनी आवश्यकताओं पर ध्यान देना बंद करने के लिए अपने आप में इतना विश्वास करने की कोशिश न करें
  • चित्रित करें एक सागर पिताजी चरण 10 खोजें
    4
    स्वतंत्र रहें आप जिस अमीर आदमी की तलाश कर रहे हैं वह जीवन साथी या महिला को शॉपिंग करने या शर्ट धोने की तलाश नहीं कर रहा है। संभवतः उस व्यक्ति के प्रभारी हैं वह क्या चाहता है वह एक अजीब महिला है, जिसने अपनी ज़िंदगी, अपने हितों, अपने दोस्तों और योजनाओं के लिए योजना बनाई है, जब वह मौजूद नहीं है। यदि आप अपने आप को अवशोषित करते हैं, आप क्या करते हैं या क्या नहीं करते हैं, या हमेशा उसके साथ रहना चाहते हैं, तो आप जल्दी से आपकी रूचि खो देंगे।
  • सप्ताह में दो या तीन बार उससे अधिक न मिलें। यदि आप उसे अधिक बार देखने की कोशिश करते हैं, तो आपको लगता होगा कि आप उससे जुड़ी महसूस करते हैं।
  • उसके साथ सोने के लिए रहने से बचें यदि आप लगातार उसके साथ सोते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप उसके साथ आगे बढ़ना चाहते हैं और कभी नहीं छोड़ें
  • अपनी योजनाओं के बारे में खुला होना यदि आप अपने दोस्तों के साथ जाने की योजना बना रहे हैं, तो उन्हें बताएं अगर वह थोड़ी ईर्ष्यापूर्ण महसूस करता है तो वह आपको अधिक प्यार करेगा। यदि दोनों स्पष्ट हैं कि वे एक खुले रिश्ते में हैं, तो उन्हें बताएं कि आप किसी अन्य व्यक्ति के साथ बाहर क्यों जाएंगे। इस तरह आप अपने सामने खुद को अधिक स्वतंत्र दिखाएंगे।
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी कदम 11



    5
    कामुक हो पुरुष उन महिलाओं को चाहते हैं जो उनकी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं यदि आप वास्तव में एक अमीर आदमी को ढूंढना चाहते हैं, तो आपको सजग रूप से देखने और काम करना चाहिए जितना आप कर सकते हैं। कामुक कपड़े पहनें, मेक अप करें और धुएँ के रंग की आंखें करें, और बेडरूम में उत्तेजक अधोवस्त्र पहनें। आप अपने होठों को मारकर कामुक हो सकते हैं, उसे उत्तेजित करने, उसे उत्तेजक पाठ संदेश भेजना या फोन पर गर्म चैट कर सकते हैं।
  • यदि आप वास्तव में अपने पक्ष में एक अमीर आदमी चाहते हैं, तो आपको यौन अनुभव होना चाहिए। रिच पुरुष चाहते हैं कि महिलाओं को कमरे के अंदर सहज महसूस हो। तुम्हें पता होना चाहिए कि आप क्या कर रहे हैं और इसे देने के लिए तैयार रहें, इसकी जरूरत क्या है।
  • आपको कामुक होने के लिए उत्तेजक कपड़े पहनने की ज़रूरत नहीं है कपड़े पहनें जो आपके शरीर को उजागर करते हैं और अपने अमीर आदमी को आप और अधिक चाहते हैं।
  • विधि 3
    उसे मंत्रमुग्ध रखें

    छवि खोजें एक सागर पिताजी चरण 12
    1
    रहस्य रखो यदि आप चाहते हैं कि आप जिस व्यक्ति को आप चाहते हैं, तो आप को रहस्य रखना चाहिए। अगर आपको जाना चाहिए, तो हमेशा उसे बताओ कि आप कहां जा रहे हैं यदि आप उनके कॉल का जवाब नहीं देते हैं, तो उन्हें बताएं कि वे आपसे क्या कह रहे थे। आप अपनी चीज़ों में बस व्यस्त थे अपने सिर में सब कुछ मत बताना और अपनी गहरी इच्छाओं और जरूरतों को विस्तार से नहीं बताएं। आप उसे कभी-कभी आपसे कुछ दिखा सकते हैं, लेकिन उसे हमेशा अधिक चाहते हैं।
    • अपने कार्यक्रम के साथ एक एजेंडा न दें जब आप उसके साथ नहीं होते हैं, तो आप उन सभी चीजों की कल्पना करें जो आप करते हैं
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी कदम 13
    2
    सकारात्मक और मज़ेदार रहें पुरुष महिलाओं के साथ मिलते हैं जिनके पास अच्छा समय है वे अपने धन को ऐसी महिला के साथ नहीं पेश कर रहे हैं जो हमेशा शिकायत कर रहा है या विरोध कर रहा है। अगर आपके पास आमतौर पर नकारात्मक विचार होते हैं, तो जब आप उसके साथ होते हैं तब उन्हें नियंत्रण में रखने की कोशिश करें और जब आप अपने सच्चे दोस्तों के साथ हों चीजें सकारात्मक और कारणों को अक्सर हंसते हुए और उन चीज़ों के बारे में बात करते रहें जो आपको खुश और उत्तेजक बनाते हैं, जो आपको खराब महसूस करने की बजाय
  • जब भी आप अपने आप को कुछ नकारात्मक कह रहे हैं, तीन सकारात्मक टिप्पणियों के साथ नकारात्मक प्रतिक्रिया दें।
  • हर चीज पर हँसने की कोशिश करो पुरुषों मज़ेदार होने के इच्छुक लोगों का आनंद लेते हैं।
  • यदि आपके पास कई भावनाओं का दिन है या आप खुश नहीं हैं, तो अपनी भावनाओं को इसके साथ न दें। बेहतर दोस्त को बुलाओ
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी कदम 14
    3

    Video: 5 उपाय आप की दुकान चला सकते हैं अगर दुकान ना चले आप को लगे नजर लगी है जादू टोना है यह टोटके अपनाए

    चीजों की भावना रखें यदि आप उसके साथ रहना चाहते हैं, तो आपको उम्मीद में उसे हमेशा रखने के द्वारा चीजों को ताज़ा रखना चाहिए। हर सप्ताह के अंत में एक ही बात मत करो, भले ही आप आमतौर पर जो भी करते हैं वह एक लक्जरी रेस्तरां में खाने के लिए निकल जाते हैं इसके बजाय, चीजें थोड़ी ही बदल दें जिससे कि आप उसे अपनी नाव पर ले जा सकते हैं, आपको सिखा सकते हैं कि टेनिस कैसे खेलें या छुट्टी पर ले जाए।
  • यदि आप हर समय एक ही काम करते हैं, तो आप जिस धनी पर विजय प्राप्त कर रहे हैं वह आपके साथ ऊब सकता है सुनिश्चित करें कि आप हर एक या दो सप्ताह में कुछ नया करते हैं
  • गोपनीयता में मनोरंजक चीजें भी रखें आपके द्वारा सीखने वाली चीजों का परीक्षण करने के लिए अपने आदमी के साथ साझा समय का उपयोग करें
  • छवि खोजें एक चीनी पिताजी चरण 15 खोजें
    4
    घर पर रहने से बचें उन्हें हतोत्साहित करने का सबसे तेज़ और सबसे प्रभावशाली तरीका है कि वह सह-अस्तित्व और विवाह के लिए तैयार हो। यह आपके साथ है क्योंकि आप मज़ेदार, साहसी और रोमांचक हैं, इसलिए नहीं क्योंकि आप घर का खाना बनाने या अपने शर्ट को इस्त्री करते हैं यदि संभव हो तो, सो रहने से बचें, उसके साथ बहुत समय व्यतीत करें या कुछ घरेलू कामों का ख्याल रखें- अन्यथा, एक लाल झंडा हवा में दिखाई देगा, जो रिश्ते को खत्म कर देगा।
  • जैसे ही आपको पता चलता है कि आपका निकटता आपको असुविधाजनक बनाता है, जैसे ही दूर निकल जाओ।
  • उसे अपने प्रेमी को फोन न करें और भावी विवाह के बारे में चुटकुले मत करो।
  • अपने दोस्तों या परिवार को जब तक वह आपसे पूछें न दें, या चीजों को गंभीर रूप से शुरू करने के लिए शुरू हो जाएगा और आप उसे परेशान कर सकते हैं
  • भविष्य में चीजों के बारे में बात करने से बचें, जब तक कि वे आपकी अगली छुट्टी न हों।
  • चित्रित करें एक सागर पिताजी चरण 16 खोजें
    5
    संलग्न न करें यदि वास्तव में आप चाहते हैं कि आपके आदमी की संपत्ति का आनंद लेना है, तो उसे उसके साथ संलग्न न करें। यह आपका साथी या दीर्घकालिक संबंध नहीं है। यह बस किसी को क्षण का आनंद लेना है, वह व्यक्ति जो आपको अपनी ज़िंदगी को आसान और अधिक मज़ेदार बनाने के लिए आवश्यक सभी सामग्री प्रदान करता है। शादी की योजना शुरू न करें, अपने बच्चों के नाम के बारे में सोचिए या अपने काम के सप्ताह में अपना समय निर्धारित करें आप कौन बने रहें और अपने स्वयं के हितों का पीछा करते रहें, तो आप चोट से बचने से बचेंगे
  • जब भी वे एक साथ नहीं होते हैं, उसके साथ हर समय संपर्क न करें। एक हफ्ते में एक बार या दो बार मिलने के लिए एक योजना की योजना बनाएं और रास्ते में होने पर आपको पता करें।
  • अपने समय को कल्पना न करें कि आप क्या कर रहे हैं या फिर आप इसे फिर से कब देखेंगे।
  • अपने जीवन में अन्य महिलाओं के बारे में मत पूछो, न ही ईर्ष्या कीजिए अगर आप दूसरी महिला का उल्लेख करते हैं
  • छवि खोजें एक चीनी पिताजी चरण 17 खोजें
    6
    अपने जीवन के साथ जारी रखने के लिए कब पहचानें यदि आप इस आदमी के साथ कुछ समय तक रहे हैं, तो आप सोच सकते हैं कि उन्हें कितनी देर तक रहना चाहिए। निर्णय लेने के कुछ अच्छे कारण हैं: आपको लगता है कि आप स्वयं से बहुत जुड़ाव कर रहे हैं, आपको चिंता हो सकती है कि आप उससे जुड़ी हुई हैं या हो सकता है कि आप एक दूसरे के साथ ऊब हो जाएं अपने रास्ते का पालन करने के लिए एक अन्य कारण यह है कि दोनों में से एक ने एक व्यक्ति से मुलाकात की है जिसके साथ वह एक रिश्ते को जीना चाहते हैं।
  • यह समाप्त हो जाने के बाद, यह समाप्त हो गया है जब आप रिश्ते को खत्म करने का निर्णय लेते हैं, और इसे एक अच्छे तरीके से करने की कोशिश करते हैं, तो स्पष्ट और शांत रहें यदि आप चाहते थे कि सभी एक अमीर आदमी थे, तो आप जल्द ही किसी को ढूंढ सकते हैं
  • यदि आपके आदमी ने आप को खारिज कर दिया है, तो दुख नहीं महसूस करें ऐसा हर समय होता है, धन के साथ पुरुष अक्सर ऊब जाते हैं और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ना चुनते हैं, और शायद आपके साथ कुछ भी नहीं करना पड़ता है
  • विधि 4
    निर्धारित करें कि आपको एक अमीर आदमी मिलना चाहिए

    छवि खोजें एक चीनी पिताजी चरण 18 खोजें
    1
    संबंधों के बदले पैसे प्राप्त करने में कोई समस्या नहीं है वे आपको किसी को पसंद करने और अपने साथी की तरह व्यवहार करने के लिए भुगतान करेंगे। उसमें कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन आपको स्वयं के साथ ईमानदार होना होगा, जिस स्थिति में आप रहेंगे।
    • आपको अपने आदमी के साथ सहज महसूस करना होगा। यदि आप बहुत निष्क्रिय हैं या कुछ भी पूछे बिना धन लेते हैं, तो आप का फायदा उठाने के जोखिम को चलाते हैं।
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी चरण 1 9
    2
    आर्थिक निर्भरता के जोखिम को समझें वह धन किसी भी वचनबद्धता के बिना नहीं आता है यह किसी तरह से उम्मीद की जाएगी कि आप इसके लिए कुछ भी करेंगे - अन्यथा, पैसा जल्दी खत्म हो जाएगा
  • एक तरह से, आप अपनी जीवन शैली को बनाए रखने के लिए अपने अमीर व्यक्ति पर निर्भर रहेंगे।
  • यदि आपके पास अपनी आय का स्रोत है, और केवल आराम और विलासिता प्राप्त करने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं, तो आप अधिक स्वतंत्रता बनाए रख सकते हैं।
  • छवि खोजें एक चीनी पिताजी कदम 20
    3
    पुरुषों को झूठी आशा देने में कुछ भी गलत नहीं है। जाहिर है, आपको शुरुआत से अपने अमीर व्यक्ति के साथ ईमानदार होना चाहिए। हालांकि, भले ही आप ईमानदार हो, आप झूठी उम्मीद दे देंगे। आपका इनाम प्राप्त करने के लिए आपको कामुक और रहस्यमय तरीके से कार्य करना चाहिए कोई बात नहीं, "नियम" क्या हैं, यह काफी संभावना है कि आप अधिक चाहते हैं आपको इस स्थिति को उत्तेजित करने के तथ्य को स्वीकार करना होगा और पता है कि आप इसे और अधिक नहीं देंगे।
  • छवि का शीर्षक एक सागर पिताजी चरण 21 खोजें
    4
    आप अपने भावनात्मक दूरी बनाए रख सकते हैं कई अमीर लोग बहुत अच्छी स्थिति में जानते हैं जिसमें वे शामिल होते हैं। वे उपहार और धन के साथ शुरू करते हैं, लेकिन अंतिम लक्ष्य हमेशा चर्चा में नहीं होता है। यदि आप किसी को अधिक शक्ति देते हैं, तो आपको उस व्यक्ति पर भरोसा करना चाहिए। हालांकि, आम तौर पर समृद्ध पुरुष ऐसे लोग नहीं होते हैं जिन्हें तुरंत भरोसा किया जा सकता है आपके सिर और दिल को सतर्क रहना चाहिए। उसी समय, आप सभी की तलाश में हैं धन, इसलिए ऐसा न करें कि आपके रिश्ते में कोई शक्ति नहीं है।
  • कई मायनों में, यह एक लेनदेन के बारे में है। इस तरह से इसे रखें
  • यदि आप एक गहरे या महत्वपूर्ण कनेक्शन की तलाश में हैं, तो अपने आप को एक अमीर आदमी नहीं मिलता यह संभावना नहीं है कि किसी भी रिश्ते को भुगतान से एक वास्तविक और गहरा संबंध उत्पन्न होगा।
  • जैसा दिख सकता है जैसे हास्यास्पद, अमीर लोगों के साथ संबंध शायद ही कभी तर्क के समान होते हैं सुंदर महिला "मुक्त" धन प्राप्त करने के सपने को अंधा मत करो और आप पैसे के संबंधों के लिए सेक्स की वास्तविकता को भूल जाते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com