ekterya.com

एक अमीर महिला को उसके साथ बाहर जाने के लिए कैसे खोजें

जबकि पैसा बराबर प्यार या अनुकूलता नहीं है, यह वास्तव में एक साथी में एक आकर्षक गुणवत्ता है। एक समृद्ध महिला को खोजने के अवसरों को बढ़ाने के लिए, आपको अमीर पुरुषों और महिलाओं के साथ अपने चारों ओर घूमना चाहिए। आप एक पेशेवर मैचमेकर किराया या एक डेटिंग वेबसाइट है कि आप एक अमीर औरत के साथ मिलान कर देंगे शामिल हो सकते हैं। अनन्य गलना, सुरुचिपूर्ण गैलरी के उद्घाटन या संग्रहालयों की घटनाओं में भाग लेने के लिए एक प्रयास करें। अक्सर उच्च श्रेणी के प्रतिष्ठानों जैसे जिम, क्लब और रेस्तरां पर जाएं एक क्षेत्र में काम करें जो आपको अमीर पुरुषों और महिलाओं के साथ मिश्रित करने और संबद्ध करने की अनुमति देता है, जैसा कि लक्जरी रीसल्स, रीयल एस्टेट सेक्टर में, कंपनियां या गैर-लाभकारी घटनाओं में।

चरणों

विधि 1
एक पेशेवर किराया या एक सेवा में शामिल हो

छवि को शीर्षक के साथ एक अमीर महिला खोजें चरण 1
1
एक सेमिनार में भाग लें किसी सेमिनार में नामांकित करें, जिसका विषय है कि किसी के साथ अमीर शादी करना एक उत्कृष्ट पहला कदम है। इन सेमिनारों में आपको एक समृद्ध महिला को खोजने, उद्धृत करने और शादी करने के लिए टिप्स, ट्रिक और रणनीति पता चल जायेगी। यदि आप एक संगोष्ठी में भाग लेने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि क्षेत्र के कई विशेषज्ञ पुस्तकों को प्रकाशित कर चुके हैं या वीडियो बनाने वाले कार्यक्रम बना चुके हैं।
  • Video: जनधन खातों में जमा हो रहे पैसे

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    चित्रा का शीर्षक, दिनांक 2 के लिए एक अमीर महिला खोजें
    2
    एक ऑनलाइन डेटिंग सेवा में शामिल हों लाइन डेटिंग का क्षेत्र तेजी से विस्तार हो रहा है वर्तमान में ऐसे कई पेज हैं जो ग्राहकों से मेल खाने के लिए समर्पित हैं जो ग्राहकों के साथ समृद्ध नहीं हैं। पृष्ठों को अच्छी तरह से जांचें, ताकि आप उस सेवा की पहचान कर सकें जो आपकी ज़रूरतों के लिए सबसे उपयुक्त है। फीस का भुगतान करने से पहले एक छोटी परीक्षण अवधि के लिए डेटिंग पृष्ठ से जुड़ें
  • चित्रा का शीर्षक छवि 3 शीर्षक के लिए एक अमीर महिला खोजें
    3
    एक पेशेवर सट्टेबाज किराया आज भी अमीर महिलाएं पेशेवर प्रेमवाहकों का सहारा लेती हैं ताकि उन्हें प्यार मिल सके। व्यावसायिक सट्टेबाज लगातार अपने ग्राहकों के लिए उत्कृष्ट गुणवत्ता के संभावित भागीदारों की तलाश करते हैं। इन प्रमुख सट्टेबाज के एक ग्राहक बनने से, आप अमीर महिलाओं को मिलने की संभावना बढ़ा देंगे।
  • इन सेवाओं की लागत बहुत भिन्न होती है
  • विधि 2
    पार्टियों और शानदार घटनाओं में अपने सामाजिक मंडल का विस्तार करें

    चित्रा 4 छवि के लिए एक अमीर महिला खोजें चरण 4
    1
    एक महानगरीय क्षेत्र में जाने पर विचार करें करोड़पति और अरबपतियों दुनिया के सबसे बड़े शहरों में एकत्र हुए। जानने और एक समृद्ध महिला से संबंधित संभावनाओं को बढ़ाने के लिए, आपको एक बढ़ते महानगर में स्थानांतरित करना पड़ सकता है न्यूयॉर्क, लंदन, टोक्यो या लॉस एंजिल्स में जाने पर विचार करें।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक छवि 5 शीर्षक के लिए एक अमीर महिला खोजें
    2
    लक्जरी पार्टियों में नए कनेक्शन स्थापित करें इसके अलावा, लक्जरी घटनाओं में एक अमीर दुल्हन को खोजने के लिए, आपको अमीर लोगों के साथ दोस्ती बनाने के लिए समय बिताना होगा। जैसा कि आप अमीर पुरुषों और महिलाओं के साथ परिचित या आत्मविश्वास बन जाते हैं, आप उस सामाजिक मंडली के अन्य सदस्यों के साथ संपर्क में पा सकेंगे। यह संभव है कि आपके नये मित्र आकर्षक, समृद्ध और उपलब्ध मित्रों के साथ आपको पेश करने का भी निर्णय लेते हैं
  • छवि 6 शीर्षक के लिए एक अमीर महिला खोजें शीर्षक
    3
    गैलस और फंडरियर्स में भाग लें ऊपरी वर्ग के लोग अक्सर गैलस और धन उगाहने वाले घटनाओं का दौरा करते हैं। ये सामाजिक शाम एकल और धनी महिलाओं को पूरा करने के लिए सही स्थान हैं। एक त्वरित खोज ऑनलाइन आपको आपके क्षेत्र में चैरिटी इवेंट की एक सूची देगा।
  • आपको कुछ घटनाओं के लिए निमंत्रण प्राप्त करने के लिए एक छोटे दान करना पड़ सकता है
  • हमेशा जांचें कि आपका सूट पोशाक कोड की आवश्यकताओं को पूरा करता है
  • छवि 7 शीर्षक के लिए एक अमीर महिला खोजें शीर्षक
    4
    गैलरी के उद्घाटन में भाग लें अमीर पुरुष और महिलाएं कला के संरक्षक हैं वे कलेक्टर, पारिवारिक और मूर्तिकला, फोटो और चित्रों के उपभोक्ता हैं। जब एक गैलरी में एक नया प्रदर्शनी खुलती है, तो धनी संरक्षक अक्सर मौजूद होते हैं। कॉकटेल और कला बैठकों में समृद्ध महिलाओं के साथ मिलाएं और बातचीत करें।
  • आठवें के लिए एक अमीर महिला खोजें चरण 8
    5
    संग्रहालयों में भाग लें कला और संस्कृति के नमूने जो चतुराई से संरक्षित हैं उन सभी को अमीर आगंतुकों को आकर्षित करते हैं अपने स्थानीय संग्रहालयों को अक्सर आइए ताकि आपके पास एक अमीर आगंतुक को अपने ज्ञान के साथ प्रचार करने का अवसर मिले। यदि आप संग्रहालय का सदस्य बन जाते हैं, तो आप अमीर महिलाओं के साथ सामाजिक होने की संभावना बढ़ा देंगे। एक सदस्य के रूप में, आप पार्टियों और फंडरियर्स के लिए निमंत्रण प्राप्त करेंगे। इन घटनाओं को आप अपने आदर्श महिला के साथ सीधे संपर्क में डाल देंगे।



  • विधि 3
    अक्सर लक्जरी प्रतिष्ठानों पर जाएं

    छवि 9 शीर्षक के लिए एक अमीर महिला खोजें शीर्षक
    1
    एक विशेष जिम में शामिल हों एक लक्जरी जिम के सदस्य के रूप में, आपके पास मिलने के लिए पर्याप्त अवसर होंगे और अमीर महिलाओं को अदालत में पेश करेंगे। एक स्थिर साइकिल और योग के साथ अपनी कक्षा में एक अमीर महिला को मिलो एक समृद्ध महिला की सहायता करें और उसके सहायक के रूप में कार्य करें या अपने वजन को फिर से हासिल करने में उसकी मदद करें।
    • एक जिम की महंगी सदस्यता पर पैसे बर्बाद करना पूरी तरह से इसके लायक है!
  • छवि शीर्षक वाली छवि, चरण 10 के लिए एक अमीर महिला खोजें
    2
    एक समुद्री या देश क्लब में शामिल हों हाई क्लास लोग अक्सर समुद्री या देश क्लब से संबंधित होते हैं आप एक सदस्य बनने के हैं, तो आप समाज के एक विशिष्ट साथ स्वतंत्र रूप से मेलजोल के लिए मौका दिया जाएगा। आप अमीर लोगों के साथ निकट संबंधों को विकसित रूप में, अपने सामाजिक दायरे का विस्तार करने और खोजने और डेटिंग एक अमीर औरत नहीं बल्कि वृद्धि की संभावनाओं को होगा।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र, चरण 11 के लिए एक अमीर महिला खोजें
    3
    ठीक रेस्तरां में भोजन करें रिच महिला अक्सर ठीक रेस्तरां, अनन्य नाइट क्लब और लक्जरी बार का दौरा करते हैं। अपने शहर के स्थानीय और मौलिक अंक खोजें और एक नियमित ग्राहक बनें। ठीक रेस्तरां के ग्राहक के रूप में, आप समृद्ध लोगों से समाज से घिरे हुए होंगे और एक समृद्ध महिला को खोजने और डेटिंग करने की संभावनाएं बढ़ेंगे।
  • विधि 4
    सही नौकरी प्राप्त करें

    छवि का शीर्षक शीर्षक चित्र 12 के लिए एक अमीर महिला खोजें
    1
    एक लक्जरी रीटेल स्टोर में काम करें कई अमीर महिलाओं ने अपने धन का खर्च करने के लिए अपने खाली समय का एक हिस्सा समर्पित किया है। एक अमीर महिला के साथ एक अप्रत्याशित मुठभेड़ होने की संभावना बढ़ाने के लिए, एक लक्जरी स्टोर के रिटेलर के रूप में अपना कैरियर शुरू करें किसी लक्जरी डिपार्टमेंट स्टोर में बिक्री में काम करें या एक विशेष कार डीलरशिप पर नौकरी करें। आप नौकाओं, जेट या गहने बेच सकते हैं
  • छवि 13 शीर्षक के लिए एक अमीर महिला खोजें शीर्षक शीर्षक
    2
    वह अचल संपत्ति क्षेत्र में काम करता है अचल संपत्ति क्षेत्र में कार्य करना एक अमीर महिला को मिलने के लिए कई अवसर प्रदान करता है एक अचल संपत्ति एजेंट के रूप में, आपके पास एक धनी ग्राहक के साथ सीधे काम करने का अवसर होगा। इसके अलावा, खुले दरवाजे की घटनाओं के रूप में, आपके पास अन्य अमीर महिलाओं के साथ बातचीत करने का अवसर होगा।
  • आर्किटेक्चर या आंतरिक डिजाइन में कैरियर में अमीर महिलाओं के साथ काम करने के लिए पर्याप्त अवसर उपलब्ध हैं।
  • छवि 14 शीर्षक के लिए एक अमीर महिला खोजें शीर्षक
    3
    वह एक बहुत सफल कंपनी में काम करता है एक करोड़पति या अरबपति के एक कर्मचारी के रूप में, अमीर महिलाओं के साथ दोस्ती करना की संभावनाओं को काफी वृद्धि हुई है। पर्यवेक्षकों, सहयोगियों और धनी ग्राहकों के साथ बातचीत करने के लिए हर अवसर ले जाता है: जब या जहां वह अपने सपनों को अमीर की औरत को पूरा करती है आप कभी पता नहीं।
  • व्यवसाय प्रशासन में मास्टर डिग्री आपको विभिन्न उद्योगों में काम करने की लचीलापन देगा।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र, चरण 15 के लिए एक अमीर महिला खोजें
    4
    दान के लिए काम करें कई समृद्ध महिला अपने पैसे या समय को धर्मार्थ कारणों के लिए दान देते हैं। अपने आप को एक कारण के लिए समर्पित न केवल महान होगा, लेकिन यह भी एक अमीर महिला को पूरा करने का अवसर हो सकता है। एक गैर-लाभकारी संगठन के लिए काम करने के बजाय, एक दान के साथ स्वयंसेवा पर विचार करें।
  • धन उगाहने पर कार्य करना अमीर ग्राहकों से मिलने, कनेक्ट करने और संपर्क में रहने का एक शानदार तरीका है।
  • युक्तियाँ

    • हर समय अपने आप का सबसे अच्छा संस्करण पेश करें
    • लंबे समय में, धन आपको संगत नहीं बनायेगा। इसलिए, धन के साथ किसी के लिए तलाश करने के बजाय अपने अमीर बनने के अपने तरीके ढूंढने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • ये विधियां आपको उन परिणामों तक नहीं ले जा सकती हैं, जो आप चाहते हैं: आपको कभी भी एक अमीर महिला कभी नहीं मिल सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com