ekterya.com

कैसे बहाना है कि आप अमीर हैं

वैश्विक अर्थव्यवस्था के पतन के साथ, बहुत से लोग दूर हैं जहां से वे आर्थिक रूप से रहना चाहते हैं लोगों को लगता है कि आप अमीर हैं, यहां तक ​​कि अगर आप वास्तव में नहीं हैं, तो यहां कुछ तरीके दिए गए हैं।

चरणों

Video: ये तीन संकेत है आप एक दिन अमीर बनोगे you will be rich -science fact

इमेज का शीर्षक प्रिवेंड टू बी रिच स्टेप 01
1
अच्छी बातें खरीदें (बजट के भीतर) दुनिया में कोई भी रवैया किसी व्यक्ति को समझा सकता है कि अगर आपके पास अच्छी चीजें नहीं हैं तो आप अमीर हैं। खोजें पुलिस या सरकारी वाहन नीलामी, अविश्वसनीय मूल्यों पर गहने और उपकरण (अपने इलाके में और इंटरनेट विक्रेता आयोगों और प्रतिस्पर्धा से बचने के लिए पर नहीं शुरू होता है)। ब्रांडेड वस्तुओं और अच्छी गुणवत्ता वाले रियायती मूल्यों के लिए कपड़ों की दुकानों पर चलें। यार्ड बिक्री या गैरेज चित्रों, प्राचीन वस्तुओं या एक गुणवत्ता आइटम है कि किसी ढीली नहीं रह गया है चाहता है को देखते हुए। ट्रैवल एजेंसी की एक वेबसाइट पर जाएं और अपनी छुट्टी के लिए किसी भी अच्छे पदोन्नति के अलर्ट भेजे जाने के लिए सदस्यता लें। भौतिक मूल्य के कई आइटम होने के बाद, लोगों को समझाने का तरीका होगा कि आप समृद्ध हैं।
  • इमेज का शीर्षक है प्रिवेंड टू बी रिच चरण 02
    2
    अमीर जैसे अधिनियम वहाँ एक अंतर (स्टीरियोटाइप) अमीर "पुराने" और "नया" अमीर के बीच है, जो कहा गया है कि वर्ष अमीर अधिक culturizado और समाज में अपनी जगह के साथ सहज हो जाता है, जबकि नए अमीर उनकी सफलता बारे में डींगें हांक जाता है । आप एक पुराने अमीर तरह देखने के लिए चाहते हैं, तरह हो, अपने (फर्जी) पैसे के बारे में बहुत विनम्र में कार्य करता है, और कुछ भी आपके पास बारे में अपनी प्रशंसा नहीं है। आप उस पर होते हैं, अच्छे संस्कार रखने के लिए, बाधित ना करें लोग अपना पूरा मुंह से चबाने और कृपया का कहना है और आपको धन्यवाद देना याद नहीं। यदि आप एक अमीर नए की तरह दिखना चाहते हैं, तो पोशाक के लिए बेझिझक और थोड़ा सीखें कि आपके पास क्या है। एक छोटे से (लेकिन "भी") culturizarte ऊर्जा और शिक्षित मन निवेश, लेकिन याद रखें कि इन सुंदर व्यस्त एक अच्छा समय बिता।
  • इमेज का शीर्षक प्रिवेंड टू बी रिच चरण 03
    3
    यह समृद्ध प्रतीत होता है अमीर लोगों के पास भी फेंकने के लिए धन है, इसलिए वे सही दिखते हैं। एक महान बाल (आप एक अच्छे शैम्पू, कंडीशनर और एक अच्छा कटौती के साथ क्या मिलता है) और हमेशा इसे साफ रखने के लिए सुनिश्चित करें। तुम एक महान हॉल में जाने के लिए नहीं है, और जब लोग तुम सिर्फ उन्हें बता पूछते हैं, "मैं नाम याद नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि वे एक उत्कृष्ट काम आपको लगता है क्या किया?" स्टाइलिश कपड़े अच्छा ऊतक चुनें (जो संयोग से चलेगा बहुत) अधिक सलाह के लिए देखो, कैसे अमीर देखने के लिए।
  • इमेज का शीर्षक है प्रिटेंड टू बी रिच चरण 04



    4
    अमीर की तरह बोलें इस तरह के शेयर की कीमत के रूप में उच्च के मुद्दों में से कुछ को अच्छी तरह समझ, साल के स्थान विदेशी देशों, विदेशी समुद्र तटों और लक्जरी खाद्य वस्तु वर्ग के दौरे। नहीं, यह मतलब नहीं है कि आप बातचीत के विषय कैवियार या किसी से पूछना यदि आप माल्टा में जाने के लिए तेज़ गेंदबाज़ पड़ा है, लेकिन mispronouncing अगर वे पकड़ "फ़ॉई ग्रस, आप संदेह बढ़ा देंगे
  • छिपी हुई छवि का शीर्षक, रिच कदम 05

    Video: 5 उपाय आप की दुकान चला सकते हैं अगर दुकान ना चले आप को लगे नजर लगी है जादू टोना है यह टोटके अपनाए

    5
    उन्हें आपको और अधिक खर्च करने को देखने दें। लोगों को भ्रमित हो जाएगा यदि वे देखते हैं कि आपके सभी चीजों को गुप्त नीलामी और डिस्काउंट स्टोर्स के दौरे में मिलते हैं। जैविक फल और सब्जियां खरीदने (पर्यावरण के स्वास्थ्य और लाभ का आनंद लेना) जैसे कि अपने लिए कुछ अच्छा करने के दौरान थोड़ी देर बिताने के तरीके देखें
  • छिपी हुई छवि का शीर्षक: रिच चरण 06
    6
    सीमा से बाहर मत हो यहां तक ​​कि अगर हर खरीद एक डिस्काउंट है, एक कार है कि बनाए रख सकते हैं नहीं या डिजाइनर कपड़े दोषपूर्ण उचित देखभाल देने में असमर्थ पहनते हैं, समय की बर्बादी हो सकता है और आप अपने लक्ष्य से दूर आकर्षित करेगा पर खर्च करते हैं। प्रत्येक खरीद पर बहुत खर्च करने की चिंता न करें। किसी को क्या तुमने कभी एक बिक्री छूट या छूट में दिखाई देने वाले क्षेत्र को देखता है, तो बस से पूछते हैं, "ठीक है आप कैसे लगता है कि लोग अमीर मिलता है?
  • युक्तियाँ

    • इन चीजों को "सभी" करने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें बहुत से लोग हमारे इत्र विज्ञापन मॉडल की तरह देखे बिना बहुत सावधानी से चलते हैं।

    चेतावनी

    • झूठ मत बोलो यदि आपके मित्र सीधे आपको कुछ पूछते हैं, तो क्या आप अमीर हैं? प्रश्न से झूठ मत बोलना या बचाना न करें। यदि वे वास्तव में आपके दोस्त हैं, तो आप को अमीर या नहीं, इसके बारे में कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए। इसके अलावा वे नाराज हो सकते हैं, खासकर अगर वे समृद्ध न हों, और आपको अपने उपहास के बारे में गलत समझें कि आप उन्हें ऊपर से देखते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com