ekterya.com

टूटी सिगार की मरम्मत कैसे करें

सभी धूम्रपान करनेवाले इस के माध्यम से चले गए हैं: वे एक सिगार के लिए अपनी जेब या पर्स देखते हैं और इसे टूटे हुए पाते हैं। सिगरेट को तोड़ने के लिए यह बहुत ही भयानक है, खासकर अगर यह आखिरी एक है हालांकि, कुछ युक्तियां हैं जो आपकी सिगार को बर्बाद करने से बचने में आपकी मदद करेंगे।

चरणों

विधि 1

सिगार को ठीक करें
1
सिगार पूरी तरह से आधा में विभाजित करें। कभी-कभी जब सिगरेट टूट जाता है, तो वे इसे बिल्कुल भी नहीं करते हैं। इस पद्धति के लिए, आपको सिगार तोड़ने की आवश्यकता होगी ताकि आपके पास दो अलग-अलग हिस्सों हों। यह आवश्यक है कि वे दो पूरी तरह से अलग हिस्सों हो क्योंकि आप एक दूसरे के अंदर रखेंगे।
  • 2
    पहले फिल्टर का अंत ले लो उस लाइन को खोजें जहां सिगार ट्यूब समाप्त हो जाती है और उस रेखा को पार करने वाले किसी भी पेपर और तम्बाकू को हटा दें। इस भाग में केवल फिल्टर और ट्यूब होना चाहिए। सिगार के इस हिस्से को एक तरफ छोड़ दें।
  • 3
    सिगार के दूसरे आधे हिस्से को लें। सिगार के टूटे हुए अंत को हटाने और किसी भी ढीले तंबाकू को निकालने से शुरू करें अब अपनी उंगलियों के बीच अंत धीरे रोल करें, जैसे कैंडी आवरण को रोल करना, इसे बंद करने के लिए ताकि अब तंबाकू का कोई और अधिक न हो। यह बहुत तंग लपेटो या हवा इसके माध्यम से पारित नहीं कर सकते
  • 4
    सिगार के दूसरे आधे हिस्से के अंत में खोखले ट्यूब में लुढ़का हुआ अंत डालें। मोड़ो और धीरे से लुढ़का हुआ छोर को ट्यूब में दबाएं ताकि भागों को एक में ठीक किया जा सके। सावधान रहें जब आप सिगरेट को तोड़ने के लिए दो हिस्सों में शामिल न हों।
  • अगर आप सिगार को एकजुट नहीं कर सकते, तो इसे अपने स्थान पर रखने के लिए मजबूर न करें।
  • यदि आपको सिगार से जुड़ने की समस्या है, तो आपको सिगार को ठीक करने के लिए तम्बाकू लपेटने की मशीन का उपयोग करने की आवश्यकता हो सकती है। इसके लिए विधि 2 पर एक नज़र डालें।
  • फिक्स एक ब्रोक हुए सिगरेट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    सिगार लाइट और सामान्य रूप से इसका आनंद लें। अब आप जटिलताओं के बिना इसे धूम्रपान कर सकते हैं
  • विधि 2

    एक तंबाकू लपेटन मशीन का प्रयोग करें


    1

    Video: Dragnet: Big Gangster Part 1 / Big Gangster Part 2 / Big Book

    एक सपाट सतह पर तंबाकू लपेटकर मशीन रखें। टेबल या काउंटरटेप्स जैसी फ्लैट सतहों को रोलिंग मशीन में सिगार को रोल करना आसान होगा। इन मशीनों को अधिकतर गैस स्टेशनों, सुविधा स्टोर या धूम्रपान की दुकानों में खरीदना संभव है।
  • Video: The Great Gildersleeve: Fishing Trip / The Golf Tournament / Planting a Tree

    2
    रोलिंग मशीन के केंद्र में टूट सिगार रखें। मशीन में सिगार के टुकड़े डालते समय, उन्हें एक साथ रख दें, ऐसा लगता है कि सिगार टूट नहीं है। यह सिगार को रोल करने और बिना किसी समस्या के धूम्रपान करने देगा।
  • 3
    रोलिंग पेपर में सिगार को रोल करें। रोलिंग पेपर को सिगार के चारों ओर कसकर लपेटें ताकि यह दो टूटे हुए हिस्सों को पकड़ सके। कागज़ को तह करना शुरू करो ताकि सिगार का टूटा भाग पेपर द्वारा कवर किया जा सके।
  • रोलिंग मशीन में सिगार घुमावना जारी रखें। रोलिंग मशीन के साथ सिगार को रोल करें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि जब लुढ़का हुआ सिगार तंग होता है।
  • जब आप रोलिंग पेपर के अंत तक पहुंचते हैं, तो इसे रोल करने के बाद नया सिगरेट लें और ध्यान से कागज को चाटना। फिर जगह में रहने के लिए कागज के अंत दबाएं।
  • फिक्स एक ब्रोक हुए सिगरेट चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: The Great Gildersleeve: Gildy Meets Nurse Milford / Double Date with Marjorie / The Expectant Father

    रोलिंग पेपर के केवल चिपकने वाला अनुभाग का उपयोग करें। पूरे कागज के बजाय केवल रोलिंग पेपर के चिपकने वाले हिस्से का उपयोग करना संभव है। केवल चिपकने वाली हिस्से का उपयोग लगभग सभी कागजों के उपयोग के समान है। कुछ लोग यह पसंद करते हैं कि उनके सिगार के कम कागज़ हैं, इसलिए यह संभव विकल्पों में से एक है।
  • सिगार के दो भागों को एक साथ रखें, चिपकने वाला सिगार रोलिंग पेपर के टूटे अनुभाग, सिगार कागज के साथ लिपटे डाल दिया और उसे उसके स्थान लॉक करने के लिए यह चाटना।
  • फिक्स एक ब्रोक हुए सिगरेट चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: The Great Gildersleeve: Gildy the Athlete / Dinner with Peavey / Gildy Raises Christmas Money

    सिगार को धुएं जैसे आप सामान्य रूप से करेंगे। रोलिंग पेपर सिगरेट का आयोजन करेगा जैसे कि यह नया था और आप पूरी सिगरेट को बिना किसी समस्या के धूम्रपान कर सकते हैं।
  • वीडियो

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com