ekterya.com

बेवकूफ कैसे बनें

बिल गेट्स के पास कुछ प्रसिद्ध सुझाव हैं, जो कहते हैं: "नर्सों के लिए अच्छा रहना, शायद आप कुछ के लिए काम खत्म कर देंगे।" एक तरह से, यह सच है नर्ड्स दुनिया को स्पिन करते हैं, हालांकि वे इसे हमेशा ड्राइव नहीं करते हैं नर्स वे हैं जो आकाशीय यांत्रिकी या संतुलन की अवधारणा से प्रभावित हैं और भूल जाते हैं कि वे दिन कैसा रहते हैं। वे मानकों की भी परवाह करते हैं क्योंकि यह उनके संचार की सुविधा देता है। हो सकता है कि वह किसी लड़की के साथ इश्कबाज न हो, क्योंकि वह सोचता है कि विज्ञान सेक्सी है। हालांकि, सभी नर्स अलग-अलग हैं। बेवकूफ की अपनी अवधारणा जो भी हो, पढ़ें और बेवकूफ की तरह सोचने के लिए सीखें, बेवकूफ की तरह अभिनय करें और शायद बेवकूफ की तरह पोशाक करें।

चरणों

भाग 1

बेवकूफ की तरह सोचो
एक बेवकूफ कदम 01 शीर्षक वाली छवि
1
बेवकूफ, एक geek और एक dork के बीच अंतर पता है यदि आप पहले से ही जानते हैं कि इन तीन भेदों के बीच सूक्ष्म अंतर के बीच अंतर कैसे करना है तो आपको बेवकूफ़ होना चाहिए। यह है महत्वपूर्ण distinguirlos- यानी में वास्तविक जीवन और अधिक जटिल है क्योंकि वे, ओवरलैप कर सकते हैं एक दूसरे के कई विशेषताओं मिलाती हैं एक व्यक्ति में है, लेकिन परिभाषा present- है।
  • एक बेवकूफ वह एक बहुत ही बुद्धिमान व्यक्ति है जो अकादमिक ज्ञान के बारे में भावुक है। वे चुप हैं, बहुत संयमपूर्ण नहीं हैं जो अपने समय पर बौद्धिकता की खेती करते हैं।
  • एक गीक एक व्यक्ति जो कुछ में विशेषज्ञ बन जाता है, अकादमिक रूप से प्रतिष्ठित होने के बिना और लोगों से खुद को अलग करने के बिना।
  • एक बेवकूफ वह एक शर्मीली और सामाजिक रूप से पृथक व्यक्ति है और जरूरी नहीं कि शिक्षाविदों या किसी गतिविधि के लिए जुनून हो।
  • इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 02
    2
    अद्वितीय रहें दूसरे शब्दों में, यह एक अद्वितीय तरीके से कार्य करता है। स्मार्ट, शांत लोगों को नर्ड्स कहा जाता है। अपनी ज़िंदगी जीते रहें जैसे कि यह आखिरी बार था, जैसे कि आप अपने जहाज के मालिक थे। कहानी में कुछ नर्सों का अध्ययन करें: दो "नेर्डी" वर्ण जो वे चाहते थे वे थे:
  • उदाहरण के लिए, थॉमस एडीसन, दिन में 18 घंटे खर्च करते थे, जबकि वो डायपर में थे। एडीसन को ध्यान, आविष्कार, क्षारीय बैटरी और इलेक्ट्रिक ट्रेन के आविष्कार का श्रेय दिया जाता है, साथ ही कई बार पेटेंट के साथ, जब उनके कार्यों को रहस्यमय माना जाता था ऐसा माना जाता है कि एडीसन एक बेवकूफ था।
  • एलन ट्यूरिंग एक और प्रसिद्ध, माना जाता आधे नायक और आधा चुड़ैल है, जो कि एलन ट्यूरिंग ने द्वितीय विश्व युद्ध में नाजी कोडों को उजागर किया जब बीसवीं सदी के पहले कंप्यूटर के उपकरणों का विकास किया। उनकी उपलब्धियों में से, उन्हें ब्रिटिश सरकार ने अपने समलैंगिकता के लिए निंदा की थी और खुद को "अपनी कामेच्छा को बेअसर करना" करने के लिए मजबूर किया।
  • इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 03
    3
    रुचि के कुछ खोजें, जहां आप गहराई से जा सकते हैं यह विज्ञान से संबंधित होना जरूरी नहीं है आजकल आत्मकेंद्रित के बिना लोगों की वृद्धि हुई है, जैसे क्षेत्रों में नर्सों के रूप में लेबल किया गया है प्रौद्योगिकी, इंजीनियरिंग, विज्ञान और गणित, (टीआईसीसी विशेषता)। जितना आप इनमें से किसी विषय के बारे में अधिक जानें, लेकिन बेहतर तरीके से इसे अभ्यास में डाल दें
  • छवि बेस्ड एन बेस्ड चरण 04
    4
    समय के बाद समय पूछो कई नर्सें अपने सभी संदेहों को सच्चाई की पुष्टि करने के लिए पूछ रही हैं या तर्क के पीछे समझते हैं और इस प्रकार संतुष्ट हैं। तो आपको किस तरह से और whys पूछना चाहिए, के रूप में के रूप में अच्छी तरह से प्राप्त ज्ञान के स्रोत और उपयोगिता
  • ज्ञान पर भरोसा मत करो, सिर्फ इसलिए कि यह किसी अधिकार से आता है। नर्स्स समझते हैं कि यहां तक ​​कि अधिकारियों ने अपनी शक्ति के कारण सूचनाओं में हेरफेर किया है एक बेवकूफ और एक साधारण नागरिक (व्यापारी / कर्मचारी श्रम) के बीच का अंतर बेवकूफ जानकारी का मूल्यांकन करता है और संभावनाओं की समीक्षा है, जबकि साधारण नागरिक (सरल, मासूम) के रूप में विश्वसनीय जानकारी या प्रचार ले रहा है।
  • चीजों की जड़ पर जाएं नर्स्स प्रश्नों की पृष्ठभूमि को समझते हैं। वे अवधारणाओं को समझते हैं, वे उन्हें याद नहीं करते हैं उदाहरण के लिए "आकाश नीला क्यों है?" उम्मीद की प्रतिक्रिया है "क्योंकि हवा में अणु लाल रंग की तुलना में सूरज की नीली रोशनी को अच्छा करना" अगले प्रश्न होगा ... और ऐसा क्यों होता है? और इसलिए वह तब तक पूछना जारी रखेगा जब तक कि वह जवाब सुनकर उस व्यक्ति को बहुत अच्छी तरह समझता है।
  • छवि एक बेस्ड बेस्ड चरण 05
    5
    विवरण का आधार करें शैतान विवरण में है, जिसका अर्थ उन्हें दफनाना नहीं है (यह सलाह व्लादिमीर नाबोकोव ने अपने छात्रों को बताया था)। Nerds उन विवरणों को कैप्चर करना पसंद करते हैं जो उन्हें सामान्यीकृत करते हैं। स्मार्ट दिखने की तुलना में वे अधिक सतर्क रहें इसलिए वे वास्तविकता के लिए अपनी खोज में विवरणों की अनदेखी नहीं करते हैं
  • उन्हें आश्चर्य करना मुश्किल है, क्योंकि आपने उन्हें अपनी टीआईसीसी दुनिया में गुरुत्वाकर्षण किया है, क्योंकि उन विज्ञान को प्रकृति में मापा जा सकता है।
  • इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 06
    6
    ग्रे क्षेत्रों में जाओ यह जादूवाद की बात नहीं है, यह सोच का एक तरीका है नर्ड्स ग्रे क्षेत्रों को देखते हैं जहां दूसरों को एक काला या एक सफेद दिखाई देता है, क्योंकि वे हमेशा पेशेवरों और विपक्षों का मूल्यांकन करते हैं। वे अपने निर्णय "मापने योग्य" तथ्यों को प्रस्तुत करने में सक्षम हैं इससे उन्हें यह पता चलता है कि वे कुछ तर्कों के "दिशानिर्देश" में कैसे घूम रहे हैं, चक्कर लगा रहे हैं? लेकिन एक बार उनके कारण मापन योग्य तथ्यों के आधार पर, वे पूर्व-स्थापित "राय" को खंडन करने में संकोच नहीं करते।
  • कई वैज्ञानिक / दार्शनिक सिद्धांत हैं जो भूरे रंग के क्षेत्रों से प्यार करने वाले नर्सों का समर्थन करते हैं। ये कुछ हैं:
  • प्रतिमान शिफ्ट थॉमस कुहन: "सामान्य विज्ञान" की अवधि के `क्रांतिकारी विज्ञान "जहां नई वास्तविकता के मापन सामने आ रहा है (परिभाषित करते हैं, का पता लगाने, नक्शे, गणना करता है, संयुक्त और वास्तविकता की एक नई अवधारणा का जन्म होता है ...) द्वारा बाधित कर रहे हैं।
  • यह मुआवजा Kart Golde: एक तार्किक और सुसंगत प्रणाली मॉडल करने के लिए असंभव है। दूसरे शब्दों में, सभी स्वयंसिद्ध योगों में प्रस्ताव और धारणाएं शामिल हैं जो अभिन्न नहीं हैं (वे गणना के किसी न किसी क्षेत्र में परिभाषित कुछ शर्तों के तहत विफल हो सकती हैं)
  • भाग 2

    एक बेवकूफ की तरह अधिनियम
    इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ कदम 07
    1
    अपने जुनून को मुक्त करें नर्ड्स को अक्सर क्लेनिंग के लिए एक प्रतिष्ठा है क्योंकि उनके दिमाग आश्चर्य की बात है, अपरंपरागत चीजों को तर्क देते हैं। इस कारण से, डरो मत होना कि आप कौन हैं। दुनिया में स्वतंत्र महसूस करें और अपने बौद्धिक जुनून के साथ अभी भी जारी रखें और यदि आप दुनिया से "डिस्कनेक्ट" लाइटें
    • आपका जुनून क्रिस्टोला, फिलॉसफी या पौराणिक कथाओं हो सकता है यह शब्दावली या ध्वन्यात्मकता हो सकता है, जो भी आप हावी चुनते हैं!
    • अपने आप को छोटे और दीर्घकालिक लक्ष्य बनाएं जैसे ही आप अपने लक्ष्यों को खोजते हैं (शायद एक क्यूब या एक प्रोटोकॉल का हल हो) यह तक पहुंचने में आसान होगा। जटिल लक्ष्यों को स्थापित करना एक विशेष बेवकूफ होने का लाभ है!
  • इमेज का शीर्षक, एक बेवकूफ़ चरण 08
    2
    सामान्य से परे जाने से डरो मत अलग सोचो किसी अलोकप्रिय विचार या गतिविधि का मूल्यांकन करने के लिए डरो मत रहें (कोई फर्क नहीं पड़ रहा है, इस बात पर कोई फर्क नहीं पड़ता है)
  • यदि आप जानते हैं कि यदि आप एल्यूमीनियम में लपेटते हैं तो आपके वाहन के ऐन्टेना को बेहतर संकेत मिलता है, आगे बढ़ो, इसे करें एक बेवकूफ परवाह नहीं करता कि लोग क्या सोचते हैं यदि उन्होंने एक स्थिति का हल किया है
  • यदि आप पार्टियों में नहीं जाने का फैसला करते हैं और रात में क्रीम लंच के साथ बेक्ड नट्स खाने के लिए अच्छा है, तो ठीक है, रुकें मत।
  • यदि आप अपने सहपाठियों को बताते हैं कि आप अज्ञात एंटीबॉडी की खोज करेंगे, तो ऐसा करें। नर्ड्स को परवाह नहीं है कि लोग जब वे जानते हैं कि वे एक लक्ष्य प्राप्त करने से एक कदम दूर हैं, तो वे संकोच करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, एक बेवकूफ़ चरण 09
    3
    हमेशा सीखो एक बेवकूफ हमेशा सीख रहा है वह ज्यादा ध्यान नहीं लेता है कि अगर वह आज की जानकारी प्राप्त करता है तो उसका कोई उपयोग नहीं होता है
  • Video: दुनिया के सबसे बेवकूफ (Stupid) प्रधानमंञी कैसे बने नरेन्द्र मोदी जानने के लिए देखें यह विडियो

    इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 10
    4
    उचित शब्दों का प्रयोग करें: नर्स अपने आप को अभिव्यक्त करने में बहुत अच्छे हैं क्योंकि वे चीजों को सही ढंग से समझने और समझाते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि वे रविवार के शब्दों का प्रयोग करते हैं, वे केवल शब्दों का उपयोग करते हैं आपके में सही संदर्भ। कभी-कभी सही शब्द बहुत ही जटिल होता है, नर्सों को स्पष्ट रूप से और सरल शब्दों में एक जटिल संदर्भ में व्यक्त करने की अविश्वसनीय क्षमता होती है, लेकिन यह शायद मुश्किल लग सकता है। कोई आश्चर्य नहीं कि एक वर्ष में एक औसत व्यक्ति की तुलना में बेवकूफ़ एक महीने में अधिक पढ़ता है।
  • शब्दकोश और व्युत्पत्ति अपने दोस्तों को बनाओ जब आप एक शब्द पढ़ते हैं जिसे आप नहीं जानते हैं, तो उसे डिक्शनरी में देखें जब आपको लगता है कि एक शब्द जो आप जानते हैं कि एक संदर्भ सबसे अच्छा व्यक्त करता है, व्युत्पत्ति से परामर्श करें
  • इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 11



    5
    भूख के साथ पढ़ें मैनुअल और विश्वकोषों सहित, आपके हाथों में आने वाली लगभग सभी चीजों को पढ़ें आपके समुदाय में जो कुछ भी हो रहा है, उसके बारे में जानकारी देने के लिए प्रत्येक दिन पर्याप्त समाचार पढ़ें और देखें।
  • संबंधित भाषा सीखें आनन्द के लिए एक भाषा सीखने की कोशिश करें या क्योंकि आपकी पढ़ाई में आपकी रुचि के बारे में जानकारी दूसरी भाषा में है।
  • अधिक प्रतिष्ठित, एक "मृत" भाषा का अध्ययन या नर्ड Cuman, Eyak, और Karankawa, या Elvish, Dothraki, या क्लिंगन के रूप में अपनी ही भाषा का आविष्कार। मृत या काल्पनिक भाषा बेहद nerdy हैं।
  • अपने किताबों की अलमारी क्रम में अपनी पुस्तकों के साथ रखें कल्पना और विज्ञान पर कला को प्राथमिकता दें, लेकिन यदि आप यह चाहते हैं कि वह सभी कल्पनिकाएं पढ़ लें तो यह आपकी योजना है।
  • जानकारीपूर्ण पठन प्रारम्भिक पढ़ने से कम मूल्यवान नहीं है। आप जैसे विनोदी भौतिकी ग्रंथों को पढ़ सकते हैं बेशक मजाक श्री फेनमैन या ब्रायन ग्रीन या किसी ऐतिहासिक उपन्यास की तरह किसी भी वैज्ञानिक उपन्यास मैं, क्लौडियस (जो एक नायक नहीं है, एक क्रूर रोमन युग से बच गया) या उपन्यास हिलेरीओ द्वारा फ्लैशमैन (एक विरोधी नायक जो ब्रिटिश साम्राज्य की एक कॉलोनी में रहता था)।
  • एक बेवकूफ कदम 12 नाम वाली छवि
    6
    स्कूल में ध्यान दें बैठो जहां आप सुन सकते हैं, शिक्षक और ब्लैकबोर्ड देखें और ध्यान दें। स्कूल के अंदर और उसके बाहर ऐस बनने की कोशिश करें। नोट्स लें, परीक्षाओं के लिए और कक्षा के लिए अध्ययन करें। जानने के लिए स्कूल जाना, फ़ैशन जाने के बारे में चिंता न करें। टिप्पणी, कुछ नर्स स्कूल में उत्कृष्ट नहीं हुए, कुछ भी (बिल गेट्स समेत) ने इसे खत्म नहीं किया।
  • रोबोटिक्स या किसी कैलकुस, शतरंज या थिएटर क्लब में कुछ अतिरिक्त-पाठयक्रम गतिविधियों की कोशिश करें। अपनी योग्यताओं की उपेक्षा न करें
  • सब कुछ जिसे आप वर्ग में नहीं समझते सवाल याद रखें! कोई बेवकूफ सवाल नहीं हैं केवल बेवकूफ सवाल होगा, आप क्यों नहीं पूछा?
  • कक्षा में सीखने के लिए और क्यों और क्या लागू किया जाएगा जांचें अपने आप को एक ट्यूटर के साथ सलाह दें जो इस विषय को जानता है और आपको दिशा में मार्गदर्शन करने का निर्देश देता है। यदि आप अपने स्वयं के लाभ के लिए रुचि रखने वाले विषयों पर अधिक होमवर्क कर सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 13
    7

    Video: जय कुमार जैकी कैसे बनें बेवकूफ - How to become Jai Kumar Jackie Fool

    अपने जुनून के साथ आपके पास कोई क्रोध या असहमति करें नर्स अपने विचारों को हल करते हैं और हमेशा कुछ उपयोगी होते हैं। वे संगीत, पेंटिंग या तीसरे पक्षों को पेश करने से पहले अपनी बहस को समायोजित करते हैं। लटका मत करो, लोगों को नहीं लगता कि आप बुरे हैं।
  • इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ कदम 14
    8
    मज़े करो मज़े के लिए नर्सों को एड्रेनालाईन पसीना करने की आवश्यकता नहीं है। वे अधिक लैन पार्टियों का आनंद लेते हैं, एक स्टार वार्स फिल्म देखते हैं या एक रॉकेट का निर्माण और लॉन्च करते हैं आप अकेले या दोस्तों के साथ इन गतिविधियों का आनंद ले सकते हैं
  • टिप्पणी: मैजिक द गेदरिंग या डीडी जैसे खेल खेलते हैं, जहां आप प्रमुख अभिनेता के रूप में पहनाते हैं और लारिंग बेवकूफ की तुलना में अधिक जैक है।
  • इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 15
    9
    ऐसे मित्रों को ढूंढें जो आपके समान हैं। हो सकता है कि वे अन्य नर्स हैं, लेकिन उन्हें नहीं होना चाहिए जबकि विभिन्न geeks हमेशा विभिन्न समूहों में चलना, nerds अन्य nerds के साथ सहयोग करना पसंद है। हो सकता है कि यदि आप एक सार विचारक हैं, तो बेवकूफ के साथ जुड़ें और यदि आप बेवकूफी हो, तो इसके विपरीत।
  • अगर आप किसी बेवकूफ को नहीं जानते हैं जो आप में क्या दिलचस्पी रखते हैं, एक ऑनलाइन समुदाय खोजें या बेवकूफ प्रवृत्ति के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें वेब नर्ड के लिए बैठक का स्थान बन रहा है, क्योंकि वे एक तकनीकी मंच में स्वतंत्र रूप से संवाद कर सकते हैं।
  • यदि आपको परेशान किया जा रहा है, तो रणनीतिक रूप से किसी के साथ जुड़ना चाहते हैं (जो बेवकूफी नहीं है) जिसे होमवर्क करने के लिए समर्थन की आवश्यकता हो सकती है। शायद यह व्यक्ति आपको आपकी ताकत के साथ आपकी सहायता करेगा, बेवकूफ होने का मतलब यह नहीं है कि आप एक राजनयिक हो सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 16
    10
    सकारात्मक पर ध्यान दें आप बेवकूफ हैं और आप जानते हैं, आप भी आशावादी और खुश हैं, क्योंकि आपका जीवन अच्छा है। आप की तरह आप कर रहे हैं, जो भले ही आम विभाजक के साथ कोई फीता (ठीक है, नहीं सभी लोगों को समझते हैं।) मित्र क्या आप परेशान नहीं है, जीवन शांत है।
  • भाग 3

    एक बेवकूफ की तरह पोशाक
    छवि बेर बेस्ड बेस्ड चरण 17
    1

    Video: LIC ग्राहक बेवकूफ न बने LIC लेने से पहले ये वीडियो जरूर देखें |

    अपनी अलमारी से अपमानित न करें बेवकूफ के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप दूसरों की तरह नहीं दिखते हैं नर्स कपड़े पहनते हैं जो कुशल और सहज होते हैं इसलिए यदि आपके पसंदीदा पैंट में 17 जेब हैं, तो इसका इस्तेमाल करें, इसे गले लगाओ!
  • 2

    Video: सुकन्या समृद्धि योजना ग्राहक बेवकूफ न बने ??

    चुटकुले या संदर्भ लिखने के लिए अपनी शर्ट का उपयोग करें वीडियो गेम पात्रों या मेगमान, मारियो, सुपरमैन या सोनिक जैसी सुपर हीरो हैं डी रिग्ज़ूर गणित चुटकुले या अंधेरे विषयों (बाइनरी या लैटिन कोड) ठीक तरह से काम करते हैं, ठीक तरह से संदर्भित फिल्म की तरह

  • 3
    बदसूरत चश्मा का प्रयोग करें यदि आप नहीं देखते हैं देखने के लिए 80 मॉडल का उपयोग करें, अगर आप मीटर नहीं देखते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, आपका बेवकूफ़ सूचक बहुत तेजी से बढ़ेगा

  • अगर आप अपने कपड़ों के साथ कुछ "फैशनेबल" जोड़ना चाहते हैं, तो आपकी बेवकूफी छाप कम नहीं होगी, लेकिन परिभाषा के अनुसार ऐसा लगता है कि बेवकूफ उस परवाह नहीं करता है जो दिखता है इसलिए यदि कोई व्यक्ति अपनी पोशाक बनाए रखने में व्यस्त है तो वह बेवकूफी नहीं है।
  • 4
    ढीले कपड़ों पहनें फैशन की दुनिया में, यह ज्ञात है कि नर्सें तंग कपड़े नहीं पहनती हैं और एक सुरक्षित की तरह, आप संयोजन को नहीं जानते हैं। इसलिए यदि आप एक बेवकूफ अलमारी को इकट्ठा करने जा रहे हैं, तो गठबंधन के लिए या नहीं, इसका विश्लेषण करने के बजाय बेतरतीब कपड़े चुनें।
  • 5
    अपने कपड़े पूरी तरह से जकड़ें कुछ नर्स, लेकिन सभी नहीं, चीनी जैसे आखिरी बटन पर बटन दबाए जाते हैं, खासकर अनौपचारिक बैठकों में, जहां शर्ट के सभी बटन पहने जाते हैं, उदाहरण के लिए नहीं।
  • युक्तियाँ

    • अगर आप परीक्षा में गलती करते हैं, परीक्षा के बाहर अपने शिक्षक से अपने संदेह से परामर्श करें, ताकि आप भविष्य में सुधार कर सकें। लागू करें, अपनी पढ़ाई को गंभीरता से लेने में कुछ भी गलत नहीं है
    • हमेशा की अवधारणाओं को इकट्ठा करने के लिए कक्षा पर ध्यान दें, क्योंकि आपको कभी नहीं पता होगा कि वे इसके बारे में कब पूछेंगे। बहस में भाग लें और अपनी कमजोरियों को मजबूत करने के लिए परामर्श में अपने शिक्षकों से मिलें
    • कुछ कम्प्यूटेशनल भाषा जानें, मूल काम कर सकता है
    • अच्छे व्यवहार को विकसित करें दरवाज़े को पकड़ना शुरू करो, टेबल पर अपनी कोहनी को आराम न करें, "कृपया" और "धन्यवाद" आदि सीखें।
    • वैज्ञानिक कथा और काल्पनिक बहुत नरे हुए हैं, ये पाठकों को भेदभाव कर रहे हैं और गियक्स के विपरीत हमेशा विचलन पर गुणवत्ता का चयन करते हैं। नर्ड के लिए क्लासिक श्रृंखलाएं हैं फाउंडेशन, इस टिब्बा, न्यूरोमेन्सर और हिचहाइकर गैलेक्टिक गाइड और साथ ही साथ की त्रयी Martians
    • कैलकुल्स और साइंस के विषय बहुत ही nerdy हैं। जानें कि आप सिंथेटिक संगीत की प्रोग्रामिंग या कुछ कंप्यूटर मैनुअल या गणना पुस्तकों की प्रोग्रामिंग और कुछ पत्रिकाओं की तरह आपकी पसंद कैसे कर सकते हैं पागल वोल्ट या Cinefex।
    • नर्स हमेशा हाथ में एक नोटबुक लाते हैं इस तरह वे कैसे पहचाने जाते हैं
    • जैसे कुछ क्लासिक nerdy फिल्में देखें राजकुमारी स्त्री, फायर फ्लाई और शांति, डॉक्टर कौन, स्टार वार्स, बट्ट्लैस्टार गैलेक्टिका, ट्रॉन मूल, गोधूलि जोन, बाहरी सीमाएं, और स्टार ट्रेक (आप देख सकते हैं लाल बौना, Robotech, अंतरिक्ष 1 999, शानदार यात्रा, ब्लेक के सात और अन्य वैज्ञानिक और / या फिक्शन क्लासिक्स जो बहुत अच्छे हैं।)
    • यदि आप अपना समय मारना चाहते हैं, तो अपने आप में खेलें: पोर्टल, DragonFable, काउंटर स्ट्राइक, विश्व Warcraft की, संयुक्त अभियान: तूफान राइजिंग, डंगऑन्स ड्रेगन ऑनलाइन और रैग्नारक ऑनलाइन
    • कई प्रकार के नर्स हैं, जैसे सुझाव रूढ़िवादी नहीं हैं, नहीं "नियम" हैं:
    • बेवकूफ Anime / मंगा: Anime या मंगा के साथ एक जुनून सवार है और आमतौर पर जापानी एनीमेशन बेवकूफ के साथ। `Wapanese`, `Otaku` जो जापानी का अर्थ है `प्रशंसक` में खुद को कॉल के रूप में जाना जाता है। (ये शर्तें जापान के बाहर मान्यता प्राप्त नहीं हैं और एनिमी और मंगा के प्रशंसकों के द्वारा किया जाता है। एनिमी और मैंगा के प्रशंसक ही नहीं,, हास्य पुस्तकें और रिकॉर्ड खरीद भी लिखा प्रदान करते हैं सम्मेलनों में भाग लेने और अभिनय भाग लेते हैं। नर्ड समूहों में ओटाकू को ढूंढना आसान है
    • बेवकूफ़ संगीतकार: इसे "बैंड गीक्स" भी कहा जाता है वे ड्रम के जटिल लय के साथ अपने स्वयं के संगीत खेलना पसंद करते हैं
    • बेवकूफ़ डीजे: सभी प्रकार के लोग इन दिनों एक "डीजे" होने का दावा करते हैं, लेकिन एक nerdy लगातार व्यावहारिक और कलाकार, गीत, एल्बम, उत्पादन के वर्ष और कई अन्य चर को याद करने में सक्षम है।
    • कंप्यूटर बेवकूफ: वे सबसे अधिक उपयोगी हैं और एक दिल की धड़कन में एक कर्नेल संकलित कर सकते हैं, वे ऐसे हैं जो एक कक्षा में कंप्यूटर शिक्षक की मदद करते हैं।
    • वीडियो गेम के बेवकूफ: वे पिछली पीढ़ी के खेल में सबसे अधिक उज्ज्वल, हमेशा से खेलना और प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, ये भाषा `1337` के पूर्वज हैं और उन्हें एक दूसरे से बात करने के लिए आम बात है यह कम्प्यूटर का एक उप-वर्ग बेवकूफ़ है
    • सीखें बेवकूफ़: बहुत ही आम नहीं है, लेकिन सैकड़ों चीजों की व्याख्या करने में सक्षम है, जो कि कोई भी महत्वपूर्ण नहीं समझता है, क्योंकि पूरा "सोलिलोक्विओ डी हेमलेट" या कुछ भोजन की पोषण संबंधी सामग्री उनके ज्ञान में से हैं।
    • ऐतिहासिक बेवकूफ: पुनर्जागरण या औपनिवेशिक काल के बारे में सभी जानती है और उन ऐतिहासिक दिनों और उन लोगों के बीच समानताएं मिल सकती है। वे इतिहास में अपने ज्ञान के साथ किसी भी राजनीतिक छात्र को दूर कर सकते हैं।
    • प्रतियोगी बेवकूफ़: आप जो कुछ भी देखते हैं, उसका विश्लेषण करें, क्षमताएं, दक्षताओं और उपलब्धियों का न्याय करने में सक्षम है। वह काम खत्म करने वाले पहले व्यक्ति हैं और संतुष्ट होने के लिए अंतिम है।
    • बेवकूफ़ डोरकी: उन्हें अनुग्रह और शैली की कमी है। वे विषयों में भाग लेने के लिए संघर्ष करते हैं कि वे मास्टर नहीं करते हैं
    • नाटकीय बेवकूफ़: एक बेवकूफ़ में मिलना मुश्किल है कि रवैया रखता है। कई नाटकों के पेशेवरों और विचारों को जानते हैं, जिनमें नृत्य, मूकनाम और गायन आदि शामिल हैं।
    • गणितीय बेवकूफ़: चूंकि युवा लोग गणित और उन्नत गणित के कुछ रूपों का उपयोग करते हैं। वे दूसरों को अपने कौशल को समझाने का आनंद लेते हैं और उन्हें इंटरनेट पर ट्यूटर्स के रूप में ढूंढते हैं।
    • वैज्ञानिक बेवकूफ: वे विज्ञान (जीव विज्ञान, भौतिक विज्ञान, खगोल विज्ञान, रसायन विज्ञान, भूविज्ञान) के क्षेत्र में विशेषज्ञ हैं क्योंकि युवा लोगों को लगता है कि वे विशेषज्ञ हैं।
    • बेवकूफ "विज्ञान-कथा": स्टार वार्स, एक्स फाइल्स, कॉमिक्स, बफी द वैम्पायर खून चूसने वाले, स्टारगेट SG1 या स्टारगेट अटलांटिस, Lexx, Farsape, एंड्रोमेडा, डॉक्टर हू, Torchwood, लाश और / या स्टार के रूप में अमा टेप ट्रेक।
    • साहित्यिक बेवकूफ़: कल्पना में विशेषज्ञता, हमेशा आधुनिक निबंध पढ़ रहा है या लिख ​​रहा है, नॉन-मैन की भूमि में दुनिया बनाने में सक्षम हैं। कविता लेखकों के साथ उलझन में मत हो
    • बेवकूफ़ अस्वीकरण: शब्दों में माहिर हैं वह हमेशा वाणिज्यिक रीडिंग पढ़ रहे हैं। वह एक अलग व्यक्ति के साथ तुलना में अलग-अलग डिस्कनेक्ट नहीं होता है और खुद को अभिव्यक्त नहीं करता है।
    • नाबालिगों का बेवकूफ: आपके विश्वासों की हमेशा फर्म वह विवादास्पद स्थितियों में काम करता है, इसलिए उनके साथ गड़बड़ न करें वे बहस क्लब में हैं और शैतान के अधिवक्ताओं के रूप में चिह्नित किए जाने की तरह हैं।
    • चयनात्मक बेवकूफ: वे बहुत दुर्लभ हैं, वे मूर्खता से संबंधित नहीं होते हैं और वे जो जानते हैं और विश्वास करते हैं उनके आधार पर बहुत अधिक निर्भर होते हैं। वे आम तौर पर कराटे, वज़न, बॉक्स आदि में कक्षाएं लेते हैं। और तैयार रहें यदि कोई लड़ाई होती है
    • बेवकूफ फैब्रिकेटर - आप इंजीनियरिंग परियोजनाओं के साथ ही भौतिकी के डिजाइन और निर्माण कर सकते हैं और व्यापार में कुछ लोगों की तरह शक्तिशाली उपकरण पर भरोसा कर सकते हैं। वे वेल्डिंग और मरने दोनों जानते हैं
    • रोबोट बेवकूफ - स्कूल में सर्वश्रेष्ठ या प्रथम या रोबोटिक्स क्लब जैसे कार्यक्रमों में शामिल हों वे दूर से कुछ भी काम कर सकते हैं और आमतौर पर इलेक्ट्रॉनिक्स और कंप्यूटर के साथ अच्छे हैं
    • Nerd del Ferrocarril - वह रेल मार्गों से ग्रस्त है, स्टेशनों को ऑनलाइन देखना पसंद करता है, उसके कैमरे के साथ या अपने दूरबीन के साथ।
    • नेर्ड डेल कैमिनो: कभी-कभी सड़क के गीके कहलाते हैं और सड़कों में विशेषज्ञ होते हैं। वे "परिभ्रमण" पर जाते हैं और उन्हें चलना पसंद है।
    • Nerdy Conquistador: 1:: सांकेतिक पुरुषों, अनुकूल हास्यास्पद और में एक 1 बुद्धिमान होते हैं 1, किसी को भी नकल नहीं है और एक किताब स्टीफन किंग, माइकल क्रिच्टन या जॉन Grisham के अलावा अन्य पढ़ सकते हैं, वे अच्छा शांत और व्यक्त कर रहे हैं हास्य की सराहना की भावना
    • बेवकूफ हिप्पी: रूढ़िवादी के बाहर उनके विचार हैं, लेकिन बहुत बाहर। वे प्राचीन काल के परंपराओं और रिवाजों की पूछताछ करने में सक्षम हैं।
    • वेव में बेवकूफ - `लोकप्रिय नर्स` के रूप में जाना जाता है, हालांकि "लहर" या "लोकप्रिय" शब्दों के द्वारा बहुत कुछ लागू नहीं किया जाता है, केवल अधिक मिलनसार nerds हैं। उनमें से कुछ फैशन बनाने की कोशिश करते हैं, यदि रूढ़िवादी
    • पुरानी बेवकूफ़ - यह बेवकूफी का दूसरा सामाजिक वर्गीकरण है। वे सामाजिक रूप से खराब हैं उनमें से एक होना बुरा नहीं है वे बहुत चतुर और दोस्त हैं लेकिन ज्ञान के लिए अपने जुनून को सामाजिक रूप से साझा करने के लिए पसंद करते हैं।
    • Nerdy आरपीजी - एक बेवकूफ जो एक बहुत है, लेकिन अन्य RPG`s साथ (Warcraft, Runescape, सभ्यता, Chessmaster, DragonFable, आदि की दुनिया की तरह खेल) खेलता है ऑनलाइन।

    चेतावनी

    • आपके जीवन में हर कोई आपकी खुफिया जानकारी नहीं देगा। कुछ आपको संदेह करेंगे और आपको बताएंगे कि "आप गलत हैं" बेवकूफ के साथ मिलन करना आसान नहीं है यदि आप करते क्या, सत्य, सटीकता के लिए छड़ी और ठोस नींव के बिना विचारधारा न सुनें।
    • बाहर पहनना और वास्तविकता की भावना खोना नहीं। आप अपने आप को एक सामाजिक मूर्ख बना सकते हैं और अपनी बुद्धि खो सकते हैं।
    • एक स्मार्ट आदमी हर समय मत बनो! यदि आपने कोई गलती की है, तो इसे सावधानीपूर्वक और राजनीतिक रूप से स्वीकार करें
    • यदि आप उस व्यक्ति का मजाक बनाते हैं जो आपके पास कम बुद्धिमान है, तो वह अपने दोस्तों के साथ आपके पास वापस आ सकता है।
    • यदि आप एक कंप्यूटर बेवकूफ हैं, तो इंटरनेट एक्सप्लोरर का उपयोग न करें। यह अप्रचलित है, असली नर्स इस बारे में गुस्सा होगा। अच्छा नेटवर्क ब्राउज़र फ़ायरफ़ॉक्स और Google क्रोम हैं नाम से उन्हें फोन न करें, पहले दो के लिए उनके लोकप्रिय एन्क्रोनोम्स, आईई और एफएफ का इस्तेमाल करें। जीसी गूगल क्रोम का प्रतिनिधित्व करने के लिए - हालांकि, जीसी पहले से ही कुछ पुराना है, बेहतर "क्रोम" का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com