ekterya.com

एक बाल डाई कैसे करें जो पहले से ही अंधेरे टिंट है

क्या आप अपने बालों में उस गहरे काले बैक से छुटकारा नहीं पा सकते हैं? पढ़ना जारी रखें

चरणों

डाई ओवर ए डार्क बायर डाई चरण 1 नामक छवि
1

Video: बाल रंग वैक्स काम करता है? | परीक्षण वायरल बाल उत्पाद | पुरुषों बाल 2017

अपने बालों को धो लें यदि आप ने इसे डाई है और यह बहुत ही अंधेरा है, तो विरोधी शैम्पू विरोधी के साथ इसे कई बार धोना सर्वोत्तम है, जो अपारदर्शी रंग को हटा देगा और शुरुआत में थोड़ा सा हल्का करेगा। यदि आप स्वस्थ बालों को बनाए रखना चाहते हैं, तो जैसे-जैसे रसायनों से बचें।
  • डाई ओवर ए डार्क बायर डाई स्टेप 2 नामक छवि
    2
    एक अच्छी गुणवत्ता के बाल ब्लीच खरीदें यदि आप एक लंबे समय के लिए अंधेरे टिंट उपयोग कर रहे हैं और आप किसी अन्य रंग के लिए स्विच की लागत है, तो आप खर्च करना चाहिए कुछ ज्यादा नहीं होना money-, लेकिन आप एक गुणवत्ता despigmente अपने बाल decolorizing में निवेश करने की है। गोल्डवेल में एक बहुत अच्छा ब्लीच है लेकिन सुंदरता सैलून से यह निशान निकालना मुश्किल है। कई फार्मेसियों और सौंदर्य प्रसाधन की दुकानों में खून बह रहा है, लेकिन यह सुनिश्चित करना सुनिश्चित करें कि सामग्री बहुत मजबूत नहीं है। एक टिप उन उत्पादों से बचने का प्रयास है जो बहुत सारे "हाइड्रोजन पेरोक्साइड" में होते हैं और उन लोगों को चुनते हैं जिनके पास इस घटक का कम मात्रा है
  • डाई ओवर ए डार्क बायर डाई स्टेप 3 नामक छवि
    3
    कभी भी अपने बालों को सफेद नहीं करता न केवल इसलिए कि आप बहुत ही हानिकारक रसायनों को श्वास और अवशोषित करेंगे, लेकिन यह भी आपके बालों को मार देगा। यह पुआल की तरह सूख जाएगा, यह दरार और गिर जाएगी उस स्थिति में, इसे बेहतर आग लगाना
  • डाई ओवर ए डार्क बायर डाई चरण 4 नामक छवि



    4
    ब्लीच को लागू करें आप काले बाल है, तो एक भूरे रंग के स्वर भूरे बाल clear- नारंगी होगा ... धैर्य में खत्म हो जाएगा, वहाँ बलिदान है कि काले से छुटकारा पाने के बनाने के लिए है!
  • Video: डार्क बालों पर LOREAL Colorista बाल डाई काम करता है ??

    डाय डाई ओवर ए डार्क बायर डाई चरण 5
    5
    अपना नया बाल टोन सावधानी से चुनें और इसे लागू करें घर पर आवेदन करने के लिए रंजक कैसे चुनते हैं और इसका उपयोग करने के बारे में यह बहुत अच्छी तरह जानने के लिए उपयुक्त है। बक्से के आरेख में दिखाई देने वाले लोगों के साथ अपने परिणामों को कभी भी न मापें! जब तक आपके पास प्लैटिनम गोरा बाल न हों, तब तक आप बॉक्स से नतीजे न मिलने पाएंगे। हमेशा अपनी इच्छित रंग से कम दो रंग चुनें - बॉक्स में आने वाले रंग को देखें और इसे गहरे रंगों के कुछ रंगों में देखें और आपको बेहतर विचार मिलेगा। अधिकतर रंजक आपको दुकानों में मिलते हैं बाल को हल्का नहीं करते हैं, लेकिन केवल एक कोट के साथ अपने वर्तमान रंग को कवर करते हैं, जब तक कि वे किसी विशिष्ट पूर्व-कुल्ला या ब्लीच किट के साथ नहीं आते। (चूंकि हम पूर्व-कुल्ला के बारे में बात कर रहे हैं, यह केवल बाल-सफेद किट के लिए एक अच्छा नाम है जिसे हम पहले से सोचते हैं। जब भी आप कर सकते हैं!
  • डाई ओवर ए डार्क बायर डाई चरण 6
    6
    अब, यह जरूरी है कि आप पूरी तरह से देखभाल के साथ अपने बालों का आनंद लें। उदारता से एक अच्छे पुनर्योजक और रंगे बालों के लिए एक हल्के शैम्पू लागू करें जब मैं अपने बालों का रंग, मैं जॉन Frieda के मास्क उपचार खरीदते हैं, एंड्रयू कोल्लिंगे का चमत्कार 3 मिनट अच्छा, reconditioner Klorane मैंगो मक्खन और के रूप में मैं रेड इंडियन हूँ (झूठ बोल), reconditioner जॉन Frieda उज्ज्वल लाल, क्योंकि यह बढ़ाता है रंग हर बार जब आप इसे इस्तेमाल करते हैं और यह बाल अच्छे और चमकदार दिखता है मुझे पता है कि ऐसा लगता है कि मैं उत्पादों को बेचने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं केवल जानते हैं कि कई गलतियों के बाद, अंत में क्या काम करता है और क्या नहीं है और क्या उसे मेरे बाल पसंद करती है सीखा है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक तीव्र परिवर्तन करने की योजना बना रहे हैं, तो यह साइट आपको यह देखने में सहायता कर सकती है कि रंग आपकी त्वचा टोन पर कैसे दिखेगा।

    चेतावनी

    Video: डार्क बालों पर रंगीन बाल मोम काम करता है ??

    • ब्लीच को भूल जाओ!
    • हमेशा दस्ताने और कपड़े पहनते हैं जो आपकी रक्षा करते हैं
    • हवादार क्षेत्र में या एक हवाई चिमटा के साथ अपने बाल डाई कम रसायन आपके फेफड़ों में प्रवेश करते हैं, बेहतर है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com