ekterya.com

कैसे एक स्वस्थ लग चमक है

आपके चेहरे की त्वचा सहित स्वस्थ चमकदार त्वचा प्राप्त करना आसान है यह सब लेता है एक नाजुक देखभाल और दैनिक चेहरे की सफाई दिनचर्या।

चरणों

छवि शीर्षक है एक स्वस्थ दिखने वाली चमक चरण 1
1
पता लगाएं कि आपके पास किस प्रकार की त्वचा है चेहरे की त्वचा में सूखा, तेल, सामान्य और मिश्रित त्वचा शामिल होती है। आपकी त्वचा के प्रकार के साथ परिपूर्ण उत्पादों की खोज और प्रयास करने के लिए यह उपयोगी है, क्योंकि आपकी त्वचा की समस्या का सीधे इलाज करने की संभावना अधिक होने की संभावना है।
  • Video: शुगर को जड़ से ख़तम करे 5 रूपये की सब्ज़ी

    छवि शीर्षक है एक स्वस्थ दिखने वाली चमक चरण 2
    2
    दिन में दो बार अपना चेहरा धो लें। ऐसा करो जब आप जागते हैं और जब आप सो जाते हैं अपने चेहरे को सूखने के लिए एक बहुत ही नरम तौलिया का प्रयोग करें और आंखों के नीचे त्वचा को कभी नहीं लगाए, क्योंकि यह पैर बहुत ही नाजुक है और खुद को सूखना चाहिए
  • छवि का शीर्षक है एक स्वस्थ दिखने वाली चमक चरण 3
    3
    अच्छे चेहरे क्रीम की तलाश करें यह त्वचाविज्ञानियों द्वारा और उन रसायनों से मुक्त होने की सलाह दी जानी चाहिए जो समस्याएं पैदा कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक है एक स्वस्थ दिखने वाली चमक चरण 4
    4
    एक अच्छा शरीर क्रीम के लिए देखो फिर, सुनिश्चित करें कि यह त्वचाविज्ञानी द्वारा अनुशंसित है और उन रसायनों से मुक्त होना चाहिए जो प्रतिक्रियाओं का कारण बन सकते हैं अपने पूरे शरीर पर क्रीम लगाने से पहले, इसे परीक्षण में डालकर, कोहनी की त्वचा की तरह बहुत नाजुक त्वचा पर लागू नहीं करें, यदि आपके पास कोई प्रतिक्रिया है, संवेदनशील त्वचा के लिए दूसरी क्रीम देखें।
  • छवि शीर्षक है एक स्वस्थ दिखने वाली चमक चरण 5

    Video: लहसुन का प्रभावशाली नुस्खा जड़ से ही मिटा देगा जोड़ो का दर्द

    5
    मेकअप का अपना चेहरा साफ करें यदि आप श्रृंगार का उपयोग करते हैं, तो अपने चेहरे को नक्काशी करने से पहले इसे अपने पसंदीदा मेकअप रिमूवर से हमेशा हटा दें।
  • छवि का शीर्षक है एक स्वस्थ दिखने वाली चमक चरण 6



    6
    आपकी त्वचा निकालना कड़ी मेहनत के क्षेत्र जैसे ऊँची एड़ी के रूप में कुंडली का पत्थर या किसी अन्य उत्पाद जैसे लूफैह या लूफैया का उपयोग करना कठिन हो सकता है। यह मृत त्वचा को हटा देगा और नई त्वचा को पॉलिश करेगा।
  • छवि शीर्षक है एक स्वस्थ दिखने वाली चमक चरण 7
    7
    बहुत पानी पी लो जल आपको और आपकी त्वचा को भी पोषण देता है।
  • छवि शीर्षक है एक स्वस्थ दिखने वाली चमक चरण 8
    8
    नियमित रूप से व्यायाम करें यह आपके लिए अच्छा है, आपके त्वचा के लिए और सामान्य रूप में आपके होने के लिए
  • छवि शीर्षक है एक स्वस्थ दिखने वाली चमक चरण 9
    9
    पौष्टिक रूप से खाएं मिठाई, फास्ट फूड और शर्करा के कैलोरी से बचने की कोशिश करें। यह भोजन आपके आहार के लिए उपयोगी कुछ भी नहीं जोड़ता है और आपकी त्वचा के स्वास्थ्य के साथ ही आपके सामान्य स्वास्थ्य को असंतुलित करता है।
  • छवि शीर्षक है एक स्वस्थ दिखने वाली चमक चरण 10
    10
    धीरज रखो एक हफ्ते या दो के बाद आप परिणाम देखना शुरू कर देंगे, लेकिन तभी आप अपनी त्वचा पर पर्याप्त ध्यान दे सकते हैं और स्वस्थ त्वचा की व्यवस्था आपके जीवन भर में आपके साथ आएंगे।
  • युक्तियाँ

    • परेशान मत करो अगर आपके चेहरे ने एक सप्ताह में चमक नहीं ली है। आपको धैर्य रखना चाहिए क्योंकि इसमें समय लगता है इसके अलावा, आप "चमक" के बारे में क्या सोचते हैं, वह बिल्कुल स्वस्थ त्वचा के समान नहीं है
    • अपने चेहरे को बहुत ज्यादा न छूएं और अपने चेहरे को अपने बालों को कवर न करें।
    • यदि आपके मुँहासे की समस्या है, तो एक त्वचा विशेषज्ञ से परामर्श करें, आपका चेहरा आपको धन्यवाद देगा।

    चेतावनी

    • यह केवल ग्रेनाइट को फूट कर देता है यदि वे उस प्रकार के होते हैं जो जल्दी से ठीक हो सकते हैं यदि आप उन्हें बांधना चाहिए, सुनिश्चित करें कि आपके हाथ साफ हैं ग्रेनाइट पर थोड़ा अल्कोहल लागू करें, इसे फिर से जीवित करें और इसे थोड़ा अधिक शराब के साथ साफ़ करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com