ekterya.com

हीटर का उपयोग कैसे करें

हीटर पूरी तरह से अस्सी के दशक थे, लेकिन अब वे पूरी तरह फैशन में हैं। कहानी अक्सर दोहराई जाती है और ये वस्त्र कोई अपवाद नहीं हैं। क्या आप अपने पैरों को गर्म करने के लिए विचारों की तलाश कर रहे हैं? आगे नहीं देखो आप उन्हें अच्छा लगाना सीख सकते हैं चाहे आप कितने साल में हों आपको केवल एक चीज़ हीटर और थोड़ा रचनात्मकता है!

चरणों

विधि 1

वर्ष 2015 में हीटर पहनें
वरीर लेग वार्मर्स चरण 1 नामक छवि
1
सपाट जूते और पैन्थॉज़ के साथ गर्मियों को रखो। यदि यह 4 डिग्री सेल्सियस के बाहर है और आप ड्रेस पर मरने के लिए मर रहे हैं, पैरों के बिना चड्डी या पैंटी के साथ हीटर एक बहुत अच्छा विकल्प हैं। पेंटीहोस और काली गर्मियों के संयोजन विचारशील और क्लासिक हैं यह जूते पर डाल की तरह है, लेकिन बहुत अधिक आरामदायक!
  • सुनिश्चित करें कि वे थोड़ा भीड़ हैं, खासकर टखने के आसपास वे इतना कम नहीं होना चाहिए कि वे फर्श पर क्रॉल करते हैं, लेकिन उन्हें जूता थोड़ा दूर करना होगा।
  • चित्र शीर्षक Wear Leg Warmers चरण 2

    Video: Elite i20 Car Heater |कार का हीटर कितना पेट्रोल या डीज़ल इस्तेमाल करता है?

    2
    एक सुई के साथ जूते के साथ उन्हें रखो इस विकल्प के लिए आवश्यक है कि आपके पास थोड़ा अधिक सुरक्षा है, हालांकि यह पूरी तरह स्वीकार्य है। जब तक आपकी ऊँची एड़ी सूझी हो जाती है, हीटर अच्छे दिखेंगे। चमड़े, भूरा, काले या भूरे रंग के जूते का उपयोग करने के लिए खुद को सीमित करें
  • हीटर एक आरामदायक उपस्थिति बनाते हैं। यदि आप नर्तकी के जूते पहनते हैं जो अंधेरे में चमकते हैं, तो ये वस्त्र जगह से थोड़ा बाहर दिखेंगे- जब तक वे अंधेरे में चमचमाते न हों, बिल्कुल।
  • चित्र शीर्षक Wear Leg Warmers चरण 3
    3
    स्कर्ट के साथ हीटर पर रखो। पोशाक के साथ यह एक ही अवधारणा है पेंटीहोज केवल आवश्यक होता है अगर मौसम इसे वारंट करता है, हालांकि वे अपना लेग अधिक पतला दिख सकते हैं यदि आपके पास एक स्कर्ट है जो काफी कम है, तो हीटर इसे अधिक निडर दिख सकता है।
  • जूते की आपकी पसंद को इस मामले में कोई सीमा नहीं है। फ्लैट जूते, टैको सुई, जूते, सभी अच्छी तरह से चलते हैं बस तटस्थ रंगों के साथ रहते हैं, लेकिन विविध!
  • वरीर लेग वार्मर्स स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    4
    उन्हें अपने जींस पर रखो। क्या आपके पास पतली जीन्स हैं लेकिन आपके शरीर के आकार के नाशक आप अक्सर परेशान महसूस करते हैं जब आप उन्हें अक्सर पहनते हैं? पर हीटर रखो! समस्या तुरंत हल हो गई फिर, आप किसी भी प्रकार के जूते पहन सकते हैं फ्लिप फ्लॉप को छोड़कर सब कुछ!
  • Wear Leg Warmers स्टेप 4 नामक छवि
    5
    उन्हें अपने जूते के किनारों के चारों ओर बछड़ा ऊंचाई पर रखकर रखो। बनावट विवरण (या थोड़ा अधिक कोट) जोड़ने के लिए, अपने जूते का थोड़ा सा छीनने के लिए हीटर का उपयोग करें - यह 5 से 15 सेंटीमीटर (2 से 6 इंच) तक ठीक हो जाएगा।
  • समान रंगों का उपयोग करने के बारे में चिंता न करें। जब तक आप काला नहीं पहनेंगे, ऐसा करना मुश्किल होगा। भूरा और बेज रंग के विभिन्न रंगों का उपयोग करने में कोई समस्या नहीं है। विस्तार पर आपका ध्यान ध्यान आकर्षित करेगा!
  • चित्र शीर्षक Wear Leg Warmers चरण 6
    6
    उन्हें अपने बूटियों पर टखने तक रखें यदि पैंट, स्कर्ट या पोशाक जो आप पहने हुए हैं तो अपने बछड़े के लम्बाई के जूते के साथ अच्छी तरह से नहीं जाते हैं, तो आप टखने के जूते और हीटर के साथ एक समान रूप प्राप्त कर सकते हैं। बस उन्हें अपने जूते के मुंह पर थोड़ा ऊपर उठाओ और उन्हें हलचल!
  • Wear Leg Warmers नामक छवि का शीर्षक चरण 7
    7
    पूरी तरह शहरी फैशन चुनें एक शहरी देखो के लिए उन्हें उच्च या कम कनवर्ट स्नीकर्स के साथ प्रयोग करें कोई भी नहीं कहा कि गर्मी का उपयोग सुरुचिपूर्ण परिस्थितियों में किया जा सकता है! आप उन्हें जब भी चाहें पहन सकते हैं!
  • हाल ही में, फैशन एक जानबूझकर अराजकता पैदा करने के बारे में है यदि दो कपड़ों को एक साथ अच्छी तरह से नहीं जाना है, तो किसी तरह, वे करते हैं अगर आप इसे विश्वास नहीं करते हैं, तो एक त्वरित Google खोज इसकी पुष्टि करेगा। तो अगर आपको लगता है कि आप मौजूदा रुझानों के अनुरूप नहीं हैं, तो आप होंगे। क्या यह भ्रमित है, है ना?
  • वरीय लेग वार्मर्स चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र



    8

    Video: वाटर हीटर को कैसे साफ करे...हिंदी में जाने

    उन्हें थोड़ा रोल करें हीटर का इस्तेमाल बढ़ाकर और चिकनी नहीं किया जाना चाहिए। आप चाहते हैं कि उन्हें अपने घुटने से नीचे रहना और उन्हें थोड़ा ढीला दिखाना चाहिए। यदि वे जूते की एक जोड़ी के नीचे नहीं छिपे हुए हैं, तो वे अपने घुटने से लगभग 10 से 15 सेंटीमीटर (4 से 6 इंच) होनी चाहिए, जब तक आप एड़ी से पहले तक नहीं पहुंच जाते।
  • वरीय लेग वार्मर्स स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    तटस्थ रंगों का उपयोग करें सहस्राब्दी के मोड़ के बाद हीटर्स का उपयोग करना संभव है कि ये असतत हैं। यद्यपि पहले पीले और गुलाबी नीयन में प्रयोग किया जाता था, अब वे लगभग हमेशा भूरे, बेज, काला, नौसेना या क्रीम में पसंद करते हैं। यद्यपि उन्हें आपके संगठन में शामिल रंग होने की ज़रूरत नहीं है, बस तटस्थ रंगों का उपयोग करें जो कि सब कुछ मैच करता है
  • हीटर स्पष्ट सामान हैं और ध्यान केन्द्रित नहीं होना चाहिए। यदि आपकी निगाह सीधे उन पर जाती है, तो आप संभवत: उन्हें सही नहीं मिल रहे हैं
  • विधि 2

    हीटर पहनें जैसे कि यह वर्ष 1 9 83 था
    Wear Leg Warmers नामक छवि शीर्षक 10
    1
    रंग और नीयन डिजाइन में हीटर खरीदें। वर्ष 1983 महान था। यदि आप इसे नहीं जीते हैं, तो आपको यह जानना होगा कि यह था। आप व्यावहारिक रूप से अपने दैनिक कपड़ों में शिकार कर सकते हैं क्योंकि वे बहुत उज्ज्वल रंग का इस्तेमाल करते थे। आपको धूप का चश्मा पहनना था ताकि आप अपने दोस्तों के चमकदार नारंगी कंधे पैड पर गौर करें। दुर्भाग्य से, `80 का अंत - हालांकि, आप उन्हें चमकीले रंग वाले प्लेयड हीटर के साथ वापस ला सकते हैं!
    • ये एक ठोस और उज्ज्वल रंग या विभिन्न रंगों के साथ एक डिजाइन हो सकते हैं। वे तब तक ठीक हो जाएंगे जब तक आप उनकी दृष्टि खो नहीं सकते। एक कश्मीरी डिजाइन में मेजेन्टा, नींबू पीला, या मैजेन्टा और नींबू पीला: इन बोल्ड रंगों को पहनें जैसे कि कॉस्मोपॉलिटन पत्रिका आपको इसे करने के लिए भुगतान करेगी।
  • वरीय लेग वॉर्मर्स स्टेप 11 नामक छवि
    2
    उन्हें एक ही रंग के उंगलियों के दस्ताने के साथ रखें जो कोई फैशन के इतिहास को नहीं जानता, वह इस विकल्प को "अतिशयोक्ति" कह सकता है लेकिन 80 के दशक में उस शब्द और शब्दकोश में ही मौजूद नहीं था और दस्ताने एक ही रंग और डिजाइन की उंगलियों के बिना थी जो कि ऊष्मकों ने वांछित संयोजन बनाया था। इसे "मिलान" कहा जाता है और 30 साल पहले किसी को भी नहीं सोचा था कि यह एक बुरी चीज हो सकती है
  • क्या आपके क्षेत्र में वह दुकान है जहां आप अपने हीटर खरीदते हैं, वही रंग के बिना उंगली वाले दस्ताने हैं? सबसे पहले, उन्हें शर्म आनी चाहिए। दूसरा, आपको स्थिति का ख्याल रखना होगा। उस स्वेटर को बाहर निकालें जो आपकी दादी ने 2007 में आप को निभाया और इसे अच्छे उपयोग के लिए रख दिया यह आस्तीन को हीटर और कंधे में परिवर्तित कर देता है, हाथ से गरम किया जाता है आपकी दादी खुश होगी कि आपने किया है उसके साथ कुछ
  • वर्ष 83 था तीस साल यदि यह आप को थोड़ा घृणा करता है, तो आप केवल एक ही नहीं हैं
  • वरीर लेग वार्मर्स चरण 1 नामक छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा पहने हुए कपड़े रंगों के एक ही परिवार से हैं क्या आप कुछ फेशिया हीटर पहन रहे हैं? मुझे आशा है कि आप जाँघिया, स्कर्ट या एक ही रंग की शर्ट पा सकते हैं। आप अपने आप को देखेंगे जैसा कि आपने ओलिविया न्यूटन द्वारा "भौतिक" के लिए संगीत वीडियो छोड़ दिया था हालांकि, आप जिम में इस संगठन को पहनना नहीं चाहते हैं।
  • क्या 80 के दशक में वापस जाने के लिए आधुनिक स्टोर्स आपके उत्साह को साझा नहीं करते हैं? यही वह है जो इसके लिए है "कैसे कपड़े डाई करने के लिए" पर wikiHow आलेख! आप जानते हैं कि कपड़े जादुई रूप से कुछ भी नहीं दिखाई देते हैं या कल्पित बौने ऐसा करते हैं खुद करो!
  • वरीर लेग वार्मर्स चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    उन्हें पुराने जमाने के नाइके या कन्वेर्स जूते की एक जोड़ी के साथ मिलाएं। 80 के दशक में फैशन अब की तुलना में कम सुरुचिपूर्ण था। आपको कैसा लगता है कि उन्होंने "ग्रंज" युग को जीवन दिया? यह इस कारण से है कि आप अपने हीटरों को किसी वस्त्र के साथ उपयोग कर सकते हैं। चप्पल ?, ज़ाहिर है। बातचीत ?, ज़ाहिर है। सवाल है "क्या आप पैरों में ठंड हैं?" यदि आपका उत्तर हां है, तो हीटर का उपयोग करें
  • बहुत से लोग थोड़े हैं हिपस्टर्स, जो भी इसका अर्थ है यदि आपके पास इस रवैये के बारे में कुछ है, "मैंने कहा कि मैं अपनी कोठरी से क्या मिलता हूं और मैं बहुत अच्छी लगती हूं", हीटर एक सुरक्षित विकल्प हैं यदि आपके संगठनों में से कोई भी गठबंधन नहीं करता है, तो हीटर समझ में आता है। दूसरे शब्दों में, हम एक पागल और अशांत दुनिया में रहते हैं, और आपके लिए गलतियां करने का कोई रास्ता नहीं है। सुबह हीटर, शाम को और रात के खाने के समय में हीटर रखो।
  • युक्तियाँ

    • इसे जोखिम से डरो मत। नहीं बहुत से लोगों को हाल ही में हीटर का उपयोग करें, लेकिन अगर आप चाहें, तो आप 80 कि वर्षों तक चल सकता है की फैशन प्रवृत्ति में वापस खत्म कर सकता है।
    • रचनात्मक रहें! हीटर को अपरंपरागत फैशन में इस्तेमाल करने के लिए बनाया गया था! मज़ा है!
    • अच्छी गुणवत्ता के हीटर खरीदें जब आपको इसकी ज़रूरत होती है तो आपके पास एक उपयुक्त संगठन होगा!
    • अजीब दिखने से डरो मत। अपने आप को रहें और फैशन प्रेमी को आप के अंदर पहनें।
    • अगर आपको स्वेटर मिल गया है जो आस्तीन है तो आप अच्छे गर्म बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं, उन्हें काट लें! उस हिस्से का उपयोग करें जो स्वेटर को हीटर के नीचे के रूप में जोड़ता है क्योंकि यह कलाई के हिस्से से अधिक व्यापक है।

    चेतावनी

    • कई अलग-अलग डिज़ाइनों को गठबंधन मत करो। आप नेत्र के लिए एक उपद्रव बन सकता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • हीटर
    • किसी भी प्रकार के जूते, कम फ्लिप फ्लॉप
    • जींस, एक पोशाक या स्कर्ट
    • पेंथहोस या चड्डी (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com