ekterya.com

एक अकादमिक नकली का उपयोग कैसे करें

शैक्षणिक wicks अक्सर औपचारिक पोशाक के भाग के रूप में स्नातक और स्नातक समारोहों में उपयोग किया जाता है। अन्य हुडों के विपरीत, शैक्षणिक मग को पीछे और गर्दन के चारों ओर लटका देना चाहिए। मोकास का उचित उपयोग स्नातक स्तर का सबसे कठिन हिस्सा हो सकता है। हालांकि, यदि आप उचित सिलवटों को कैसे जानते हैं, तो आपके सामान्य अवसर को इस अवसर के महत्व के अनुसार बनाना आसान होगा।

चरणों

विधि 1

अपनी खुद की एमओपी रखो
यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 6
1
मोकासिन के लिए विश्वविद्यालय की नीतियों के बारे में जानें जिस तरह से आप विग का उपयोग करते हैं, यह इस पर निर्भर करेगा कि आप इसे अपने आप पर रख सकते हैं या शिक्षक इसे समारोह के दौरान कहता है। अगर समारोह के दौरान बाक रखा जाएगा, तो आप इसे अपनी बांह या कंधे पर रख सकते हैं जब तक आप इसे अपनी गर्दन पर रखा जाए। कार्यक्रम और विशिष्ट निर्देशों के लिए विश्वविद्यालय से पूछें।
  • छवि शीर्षक वाला शैक्षिक हूड चरण 14
    2
    बाती को खोलना यह संभावित है कि मोजा एक प्लास्टिक बैग या एक पिछलग्गू पर मुड़ाएगा। पूरी तरह से विस्तार करने के लिए मोआ को हिलाएं। इसे एक सपाट सतह पर रखें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह इसे लगाने से पहले या इसे आपके हाथ या कंधे पर डालकर अच्छी तरह तैयार है
  • छवि शीर्षक वाला शैक्षणिक हूड चरण 9
    3
    मखमल अस्तर बाहर निकलना। बाती में एक मखमल अस्तर होगा जो ऊपर से फैली हुई है या जहां आप सिर रखेंगे। मखमल का स्पष्ट रंग आपकी शैक्षणिक डिग्री को इंगित करता है, इसलिए इसे छोड़ दिया जाना चाहिए। आप अपनी उपलब्धियों को दिखाने वाले रंगों को नहीं छिपाना चाहते हैं!
  • छवि शीर्षक वाला शैक्षणिक हूड चरण 10
    4
    सैटिन ट्रिम आउट करें मखमल के अस्तर के लगभग आधा, अधिकांश मोकासिन में एक साटन ट्रिम होता है जो विश्वविद्यालय के रंगों को दर्शाता है। इसे बाहर निकालो ताकि मखमल को उपहास के ऊपरी हिस्से में देखा जा सके और सीमा को कम आधा में देखा जा सकता है। सामान्य तौर पर, mops में एक छोटा बटन भी शामिल होता है और इस मिडपॉइंट पर क्षैतिज रूप से उन्हें पकड़ने के लिए एक ड्रॉस्टिंग भी शामिल होती है ताकि साटन ट्रिम दिखाई दे।
  • सिर पर नकली रखने पर यह गुना कंधे के ब्लेड के ठीक नीचे होना चाहिए।
  • एक स्नातक समारोह के लिए रखी शैक्षणिक रोबों का शीर्षक चरण 7
    5
    सिर पर नकली रखें एक अकादमिक मोकेता को वापस कवर करना होगा। आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि एमओपी की छोटी सी छिद्रपूर्ण छोर, जो आमतौर पर मखमली के साथ भी खड़ी होती है, गर्दन के आधार पर सपाट है।
  • अपने मोर्टारबोर्ड को जब आप बाड़े पर डाल देते हैं तो इसे उलझन में नहीं मिलता है।
  • छवि शीर्षक वाला एक शैक्षणिक हूड चरण 11
    6
    नकली और एक बटन या सुरक्षा पिन के साथ नकली पकड़ो मोकाइतों के बहुमत में एक छोटी सी कॉर्ड होती है जो त्रिकोणीय अंत से लटका हुआ है जो गर्दन के चारों ओर फैलती है शर्ट के बटन के चारों ओर कॉर्ड रखें या इस उद्देश्य के लिए टोगा में रखे गए बटन पर रखें, जगह में बाती रखें। जब आप इसे कपड़े में या टोगा के अंदर बांधा कर देते हैं, तो आप इसे बंद कर सकते हैं।
  • यदि शर्ट या पोशाक का उपयोग करने के लिए कोई बटन नहीं है और टोगा के प्रभाव के लिए एक विशिष्ट बटन नहीं है, तो आप सुरक्षा पिन का उपयोग कर सकते हैं।
  • यदि बाक में कोई कॉर्ड नहीं है या टूटता है, तो एक कॉर्ड बनाने के लिए एक मोटी सुई और मजबूत धागा का उपयोग करें। सुनिश्चित करें कि आप एक रंग का उपयोग करते हैं जो चुड़ैल के साथ संघर्ष नहीं करता है - यह बेहतर है अगर यह काला है
  • Video: MY FIRST EVER MONSTER PROM DATE | Monster Prom Scott Ending

    छवि शीर्षक वाला शैक्षणिक हुड चरण 12
    7
    एक परिवार के सदस्य या मित्र को गुना की समीक्षा करने के लिए कहें। आप अपने सिर पर नकली डाल जब आप गुना धक्का कर सकते हैं क्योंकि यह आपकी पीठ पर पहुंचने के लिए आपकी पहुंच से बाहर होगा, आपको इसे ठीक करने के लिए किसी और की मदद की आवश्यकता होगी।
  • विधि 2

    समारोह के दौरान मोक्टाइट को रखकर
    छवि शीर्षक वाला शैक्षणिक हूड चरण 13
    1
    शैक्षिक मोजाटा को स्नातक समारोह में ले लो। विश्वविद्यालय के वरिष्ठ अधिकारी, प्रोफेसरों और निर्देशक समारोह के दौरान संबंधित शैक्षणिक चटाई डालकर आपको शीर्षक प्रदान करेंगे।
    • कुछ विश्वविद्यालयों में, आपके साथ एमओपी ले जाने के लिए आवश्यक नहीं है इसके बजाय, आपको इसे अग्रिम में वितरित करना होगा विश्वविद्यालय के निर्देश पत्र का पालन करें।
  • छवि शीर्षक वाला शैक्षणिक हूड चरण 15
    2



    अपने हाथ या कंधे पर तुला मोलेट को व्यवस्थित करें यह मखमली अस्तर के साथ आधा में मुड़ा हुआ होना चाहिए और पूरी तरह से दिखाई देगा। मखमल पट्टी हाथ के मोर्चे पर होनी चाहिए। संकीर्ण अंत (या गर्दन) शरीर से दूर होना चाहिए।
  • अगर बाती में एक बटन और सैटिन अस्तर के लिए एक ड्रॉस्टिंग है, तो सुनिश्चित करें कि वे बिना बटोरन के हैं शिक्षक समारोह के दौरान उन्हें बटन देगा
  • इमेज शीर्षक वाला शैक्षणिक हूड चरण 8
    3
    मंच पर चुड़ैल ले लो आप सही हाथों का उपयोग सुनिश्चित करने के लिए आपको नीतियों की समीक्षा करनी चाहिए सामान्य तौर पर, यह आवश्यक है कि आप उस व्यक्ति के सबसे निकटतम हाथ का उपयोग करें जो उसे जनता से दूर और दूर रखेगा - आमतौर पर बाएं एक हालांकि, कुछ विश्वविद्यालयों में आपको अपने दाहिने हाथ पर नकली स्थान देने के लिए कहा जा सकता है
  • छवि शीर्षक वाला शैक्षिक हूड चरण 16
    4
    उस व्यक्ति की विपरीत दिशा में जाएं जो इसे डाल दें और मोर्टारबोर्ड को हटा दें। मोर्टारबोर्ड नकली डाल करने के लिए एक बाधा बन सकता है, इसलिए इसे निकाल कर उस व्यक्ति पर अपनी पीठ बारी। इस तरह, आप टोके को अच्छी तरह से बाती पकड़ने में सक्षम होंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक शैक्षणिक हुड चरण 17

    Video: TensorFlow for Poets 2: Optimize for Mobile with Kaz Sato (GDD India '17)

    5
    व्यक्ति को नकली डाल दिया। व्यक्ति आपके मस्तिष्क पर नकली उठाएगा और इसे आपके कंधे पर रखेगा उसके बाद, गर्दन से आपकी गर्दन के साथ संरेखित करें। बाद में, वह मखमल की परत को कंधे पर रखेगा जिससे कि बाक पीछे गिर जाएंगे और बाएं नीचे के बाड़े को घुमाएंगे ताकि साटन की परत दिखाई दे। अंत में, व्यक्ति गुच्छा को पकड़ने के लिए नकली केंद्र के माध्यम से रस्सी को बटन देगा
  • विधि 3

    सही उपहास प्राप्त करें
    छवि शीर्षक वाला एक शैक्षणिक हूड चरण 2
    1
    शैक्षणिक कपड़ों को खरीदें या किराए पर लें ज्यादातर विश्वविद्यालयों में, आपको शैक्षिक कपड़े खरीदने या किराए पर लेने का विकल्प दिया जाएगा। अधिकांश लोगों के लिए, इसे किराए पर करना अधिक सुविधाजनक है हालांकि, यदि आप एक विश्वविद्यालय के प्रोफेसर बनने की योजना बना रहे हैं, तो आपको कुछ भविष्य की घटनाओं पर एक संकाय सदस्य के रूप में ड्रेस पहनना पड़ सकता है। उस मामले में, इसे खरीदने के लिए अधिक सुविधाजनक हो सकता है।
  • छवि शीर्षक वाला शैक्षिक हूड चरण 3
    2
    कपड़ों पर विश्वविद्यालय की नीतियों से परामर्श करें कई विश्वविद्यालयों में एक विशिष्ट प्रदाता है और आप कहीं और कपड़ों को खरीदने की अनुमति नहीं देंगे। अन्य विश्वविद्यालयों में, वे आपको इसे खरीदने या अपनी पसंद के प्रदाता के साथ किराए पर या शायद एक पूर्व छात्र से उधार लेने की अनुमति देगा। हमेशा अपने विश्वविद्यालय की विशिष्ट आवश्यकताओं का पालन करें ताकि वे आपको स्नातक समारोह में पूरी तरह से भाग ले सकें।
  • छवि शीर्षक वाला शैक्षणिक हूड चरण 5
    3
    प्रदाता को बताएं कि आपको कौन सा अकादमिक ग्रेड प्राप्त होगा। प्रत्येक श्रेणी के लिए एक अलग विकिक की आवश्यकता होती है। सुनिश्चित करने के लिए कि आप सही को प्राप्त कर लें, यदि आप तकनीकी, स्नातक, मास्टर या डॉक्टरेट डिग्री प्राप्त करेंगे तो आपूर्तिकर्ता को सूचित करें।
  • सामान्य तौर पर, तकनीशियन के विग को पीठ के खिलाफ फ्लैट के रूप में इस्तेमाल किया जाता है, जैसे कि केप या हुड। ध्यान रखें कि तकनीशियन मग को आमतौर पर स्नातक के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जाता है - आपको परिधान के हिस्से के रूप में एक की ज़रूरत नहीं पड़ती है।
  • एक स्नातक की डिग्री 90 सेमी (3 फीट) लंबी है और कोई टिप नहीं है। ध्यान रखें कि स्नातक मोकासिन स्नातक लोगों के समान नहीं हैं - आपको उन्हें परिधान के हिस्से के रूप में उपयोग करने की ज़रूरत नहीं पड़ती है।
  • एक मास्टर बर्तन 1 मी (3.5 फीट) लंबा है और नीचे एक बिंदु है
  • डॉक्टरेट का नकली सबसे लंबा है, क्योंकि यह 1.2 मी (4 फीट) लंबा है। इसमें सबसे अधिक निपुण अंत है और सभी मोकास की सबसे बड़ी सीमा है
  • छवि शीर्षक वाला शैक्षणिक हूड चरण 6

    Video: Discussing the Digestion of Yoga with a White Hindu

    4
    विक्रेता को संस्था का नाम बताएं यदि आप विश्वविद्यालय के आपूर्तिकर्ता के साथ नकली नहीं प्राप्त करते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप जांच लें कि कपड़े मानकों का अनुपालन करते हैं सुनिश्चित करें कि प्रदाता के पास अपने साथी स्नातकों से मिलान करने के लिए संस्थान से सभी प्रासंगिक जानकारी है
  • चित्र शीर्षक वाला शैक्षिक हूड चरण 7
    5
    प्रदाता को अपने अध्ययन के क्षेत्र के बारे में सूचित करें। अमेरिकी विश्वविद्यालयों में रंगों की एक मानक श्रृंखला होती है जो अध्ययन के क्षेत्र को इंगित करती है और न सिर्फ डिग्री। फ़ील्ड मखमल अस्तर का रंग निर्धारित करती है जो एमओपी को कवर करती है। यूरोपीय विश्वविद्यालयों में अमेरिकी विश्वविद्यालयों के समान मानक नहीं हैं। आप सही नकली खरीद सुनिश्चित करने के लिए संस्था से जांच करें।
  • उदाहरण के लिए, कानून के छात्र बैंगनी किनारे का इस्तेमाल करते हैं, जबकि सभी डॉक्टरेट के छात्र शाही नीले किनारा पहनते हैं।
  • Video: अब केक बनाना बच्चो का काम,आसानी से बनाये केक,केक बनाने की विधि - Tips For Cake / Cake Recipe Video

    युक्तियाँ

    • डिग्री के लिए एक अकादमिक नकली प्रयोग के साथ या खुद को पेश करने के लिए आम नहीं है, इसलिए संस्था का उपयोग करें यदि इसका उपयोग करना आवश्यक है
    • प्रत्येक संस्था और प्रत्येक डिग्री के लिए एक अलग कपड़े की आवश्यकता होती है और इसमें अलग-अलग रीति-रिवाज होते हैं। सुनिश्चित करें कि आप स्नातक और कपड़ों की आवश्यकताओं की अच्छी तरह से पहले से समीक्षा करें ताकि आप गलतियां न करें।
    और पढ़ें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com