ekterya.com

कैसे गर्मी की पोशाक पहनने के लिए

क्या आप जानना चाहते हैं कि लगभग सभी गर्मियों की फैशन समस्याओं का समाधान क्या है? यह बहुत आसान है: ग्रीष्मकालीन पोशाक या सोल्रो। चाहे आप समुद्र तट या मीटिंग में जाएं या बस चलने के लिए जाएं, एक अच्छी गर्मियों की पोशाक आपको अपने रास्ते पर लेते हुए हर कदम को और अधिक सुरक्षा देगा। गर्मियों के कपड़े में अच्छे दिखने के कुछ सुझाव जानने के लिए इस आलेख के चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1

अपनी पोशाक चुनें
एक सुंदर पहनाव पहनें छवि 1 चरण
1
सुनिश्चित करें कि मौसम पहनने के लिए उपयुक्त है। अंगूठे का एक अच्छा नियम तब होता है जब 21 डिग्री सेल्सियस (70 डिग्री फ़ारेनहाइट) हो, लेकिन इस नियम को तोड़ने से डरो मत, अगर आपके पास गर्म जैकेट है या अगर ठंड आपको परेशान नहीं करता है।
  • एक शीर्षक पहने हुए छवि को सुंदरता चरण 2
    2
    फिर आप इस पोशाक को पहनने के अवसर के बारे में सोचें। क्या यह एक पार्टी है? एक पिकनिक? मॉल के चारों ओर एक चक्कर? यदि आप एक ऐसी घटना में उपस्थित रहेंगे जिसे औपचारिक माना जा सकता है, तो अगले अवसर के लिए अपनी ग्रीष्मकालीन पोशाक को बचाएं।
  • इमेज का शीर्षक पहना एक सुंदरस चरण 3
    3
    तय करें कि आप लंबे या छोटे कपड़े पहनने जा रहे हैं। यदि आप अपने पैरों को पसंद नहीं करते हैं या नहीं चाहते हैं कि आपका ड्रेस मर्लिन मुनरो शैली में हवा के माध्यम से उगता है, तो एक मैक्सिवस्टीडो आपको और अधिक सूट करता है।
  • एक शीर्षक पहने हुए छवि को सुंदरता चरण 4
    4
    रंग और पैटर्न चुनें। एक के लिए सरल लग रही है, ठोस रंग बेहतर हैं, हालांकि पुष्प प्रिंट भी बहुत आकर्षक हो सकते हैं जब आपको बोल्ड लग रहा है, तब के लिए पशु प्रिंट और सेक्विन छोड़ने के लिए सबसे अच्छा है। इसलिए, जब यह निर्णय लेते हैं कि एक बोल्ड प्रिंट के साथ एक नया ग्रीष्मकालीन पोशाक खरीदना है या नहीं, तो अपनी सामान्य शैली का विचार करें।
  • एक शीर्षक पहनावा छवि जो सुंदरता चरण 5 है
    5
    अपनी पोशाक के ढक्कन के बारे में सोचो यदि आप तन लाइनों से बचना चाहते हैं, तो एक स्ट्रेपलेस पोशाक आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। यदि आप ब्रा नहीं पहनना पसंद करते हैं, लेकिन अपने स्तनों के लिए समर्थन चाहते हैं, तो एक उच्च गर्दन के साथ एक ड्रेस पर प्रयास करें। आप ब्रेसिज़ की विभिन्न शैलियों के साथ भी प्रयोग कर सकते हैं जो गर्मियों के कपड़े मॉडल की किस्मों में आते हैं।
  • विधि 2

    सामान रखो
    एक शीर्षक पहने हुए छवि को सुंदरता चरण 6

    Video: छोटे गोपाल जी की सुन्दर पोशाक बनाने का तरीका (winter dress) राधे राधे

    1
    अपने संगठन के लिए एक दिलचस्प स्पर्श देने के लिए अपने कंधे पर एक स्कार्फ जोड़ें। पोशाक के साथ अच्छी तरह से जाने के लिए एक दुपट्टा के लिए, यह हल्के कपड़े या रेशम से बना होना चाहिए। (के तहत कोई भी परिस्थिति आपकी गर्मी की पोशाक के साथ एक सर्दियों का स्कार्फ नहीं जोड़ती है)।
  • इफेक्ट शीर्षक एक सुंदरता चरण 7 पहनें
    2
    अगर आपको लगता है कि यह ठंडा होगा, तो एक हल्की जैकेट पहनें। जब तक आप अलास्का या किसी अन्य जगह पर नहीं रहते जहां आप गर्मियों में बर्फ रुकते हैं, तो अपने ड्रेस पर भारी जैकेट पहनने की कोशिश न करें।
  • एक शीर्षक पहनावा चित्र जिसका शीर्षक सुंदरता चरण 8 है
    3
    अपने सेट को सजाने के लिए कुछ गहने रखो। लंबे या छोटे हार और कंगन या कंगन गर्मियों के कपड़े के साथ अच्छे लगते हैं एक धनुष या रोटी के साथ पंख या मोमबत्ती की बालियां विशेष रूप से अच्छे लगते हैं
  • इमेज का शीर्षक पहना एक सुंदरस चरण 9
    4
    ग्लास का उपयोग करें यह स्पष्ट है कि अगर बादल बादल हो, तो वे बहुत मदद नहीं करेंगे, लेकिन सनी के दिनों में वे बहुत उपयोगी हो सकते हैं (फैशनेबल दिखने के लिए और आपकी आंखों के स्वास्थ्य के लिए)।



  • एक शीर्षक पहने हुए छवि को सुंदरता चरण 10
    5
    अपने कपड़े पूरक करने के लिए अपने नाखूनों को पेंट करें। यदि आप बहु-रंगीन प्रिंट के साथ एक पोशाक पहन रहे हैं, तो अपनी पोशाक से मेल खाने वाली नेल पॉलिश ढूंढने के लिए उस डिज़ाइन का पसंदीदा रंग चुनें। अपने नाखूनों को रंग की कई परतें जोड़ें और आप जाने के लिए तैयार हैं!
  • छवि शीर्षक वाला एक सुंदरता चरण 11 पहनें
    6
    अपनी पोशाक से मेल खाने वाले जूते चुनें। सैंडल या फ्लिप फ्लॉप, बैलेरिनास और टखने के जूते भी अच्छे दिखते हैं, लेकिन कभी स्नीकर्स या चमड़े के जूते नहीं पहनते हैं - वे आपके लिए बहुत मोटे हैं। आप के लिए देख रहे summery देखो
  • इमेज का शीर्षक, एक सुंदरता चरण 12 पहनें

    Video: राजपूती पोशाक और कपडे की पहचान कैसे करैं || HOW TO IDENTIFY GOOD RAJPUTI POSHAK PURE COTTON ETC.

    7
    सुनिश्चित करें कि आप सावधान हैं यदि यह मौसम नहीं है, तो आप बेहद तंग नहीं देखना चाहते हैं, लेकिन यदि आपकी त्वचा थोड़ा दागदार है तो आप मस्करा और बेस पहन सकते हैं। अपनी आंखों में छाया जोड़ें और अपने होंठों पर चमचमाते रहो, लेकिन याद रखो, बहुत नाटकीय नहीं।
  • वरीय ए सुंदर्डा चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    कंघी अपने बाल ढीले कर्ल, बाल इकट्ठा, एक मछली की चोटी या जो भी आप चाहते हैं, आपके संगठन को बहुत अधिक पूर्ण रूप से दिखाई देगा।
  • एक शीर्षक पहने हुए छवि को सुंदरता चरण 14
    9
    बस के मामले में, एक बैग या पर्स ले। शायद आप अपने स्कार्फ या आपके चश्मे पहनने के थक गए हो जब घंटे गुजरती हैं, और यदि यह बहुत गर्म है, तो सनस्क्रीन, होंठ बाम, पानी, आदि लाने के लिए बेहतर है।
  • विधि 3

    अपने को हाइलाइट करें देखना
    एक शीर्षक पहनावा चित्र जिसका शीर्षक सुंदरता चरण 15 है
    1

    Video: 2 या 6 कोई। ke कान्हा जी का poshak # 62

    सुरक्षित रूप से चलो सबसे पहले आप स्वयं-सचेत महसूस कर सकते हैं, खासकर यदि यह शैली आपके लिए सामान्य है या यदि यह इस वर्ष की पहली बार है, तो आप इस प्रकार की पोशाक पहनते हैं। लेकिन अगर आप की तरह काम करते हैं, जो कि सबसे सुंदर व्यक्ति हैं, जिन्होंने गर्मी की पोशाक पहन ली है, लोग इसे विश्वास करेंगे!
  • छवि शीर्षक वाला एक सुंदरता चरण 16 पहनें
    2
    वह मुस्कुराता है। एक ही बार में एक भुलक्कड़ के साथ एक प्यारा फूलों की पोशाक पहने हुए किसी से भी कुछ नहीं लग रहा है। ये दो चीजें एक साथ अच्छी नहीं दिखती हैं इसके अलावा, क्यों नहीं अपने सफेद दांत दिखाना?
  • एक शीर्षक पहनावा चित्र जिसका शीर्षक सुंदरता चरण 17 है
    3
    अपने बाल हिलाओ ढीले बाल के साथ ग्रीष्मकालीन कपड़े एक और अच्छा संयोजन है, और यहां तक ​​कि आपको सुरक्षा देने में मदद करें (बार-बार अपने बालों को हिला मत करो, या लोग सोचने लगे होंगे कि आपके पास घबराहट की गड़बड़ी है)।
  • एक शीर्षक पहने हुए छवि को सुंदरता चरण 18
    4
    इस पोशाक को पहनने का आनंद लें! यदि आप सुपर स्व-आश्वासन महसूस नहीं करते हैं, तब तक आप बहस कर सकते हैं जब तक आप उस तरह महसूस नहीं करते। बाकी के लिए, आपको आराम से महसूस करने के लिए कई समस्याएं नहीं होनी चाहिए। अन्य लोगों से मिली तारीफ से आपको बहुत अच्छा लगेगा, और यदि आप इस आलेख के सभी चरणों का पालन करते हैं, तो दिन का अंत कब आता है, आपको कई मिले होंगे
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com