ekterya.com

एक स्नान सूट में पतला कैसे देखना

आप केवल कुछ ही हफ्तों के समुद्र तट के लिए तैयार रहना होगा और आप अपने लक्ष्य तक नहीं पहुंचे हैं वजन कम करने या योजना बनाई के रूप में आप इस्तेमाल नहीं किया है, तो कुछ तरकीबें और सुझावों आप अधिक सुगठित देखने में मदद कर सकते हैं और साथ ही अपने पूरे उपस्थिति में सुधार है कि कर रहे हैं। सेकंड के भीतर आप दोनों के बाहर और अंदर सुंदर देखेंगे।

चरणों

एक स्विमिंग सूट में स्लिम देखें
1
एक दुकान पर जाएं स्विमसस ऑनलाइन खरीदने से बचें क्योंकि आप उन्हें खरीदने से पहले कोशिश नहीं कर सकते, जब तक कि आप उन्हें अग्रिम में खरीद न दें और सुनिश्चित करें कि आप फिट हैं एक दुकान का पता लगाएं जिसमें एक प्रशिक्षित कर्मचारी हैं और वह आपको कम चापलूसी के सूट पाने में मदद करने के लिए तैयार है।
  • एक स्विमिंग सूट चरण 2 में देखो स्लिम नाम वाला छवि
    2
    एक अच्छा स्विमिंग सूट में निवेश करें अच्छी गुणवत्ता के अच्छे कपड़े और अच्छे खत्म होने के लिए, उन दुकानों में खरीदने की कोशिश करें जो छूट या उनके उत्पाद की गुणवत्ता के लिए जाने जाते हैं। यदि आप कर सकते हैं, पूर्ण शरीर के स्विमिंग सूट या इसी तरह के लोग जो एक प्रकार का कवच है, बेहतर है। यह एक स्विमिंग सूट संस्करण होने जैसा है
  • एक स्विमिंग सूट में स्लिम देखो शीर्षक छवि 3

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    3
    एक चापलूसी कटौती के साथ स्नान सूट प्राप्त करें पेट को कवर करने के लिए आपका सबसे अच्छा शर्त है कि "हेलटर" और पुलेट्स के साथ एक टुकड़ा का उपयोग करें
  • Video: स्वप्नदोष को जड़ से खत्म करने वाला स्वप्नदोष चूर्ण Home Remedy for Nightfall in Hindi

    एक स्विमिंग सूट चरण 4 में देखो स्लिम नाम वाला छवि
    4
    एक अच्छा रंग चुनें काले और अन्य काले रंग से आपको अधिक पतला दिखाई देगा। क्षैतिज पट्टियों का उपयोग न करें, क्योंकि वे शरीर को व्यापक रूप से देख सकते हैं। इसके बजाय, ऊर्ध्वाधर लाइनों का उपयोग करें यदि संभव हो तो अधिकांश प्रिंटों से बचें
  • एक स्विमिंग सूट में स्लिम देखो शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अपने आप को छाया के साथ एक स्प्रे तन बनाओ एक सामान्य तन आपको अधिक पतला देखने में ज्यादा मदद नहीं करेगा, लेकिन छाया और रोशनी बनाने से पतले शरीर का भ्रम हो सकता है। अच्छी गुणवत्ता के सैलून पर जाएं और छाया के साथ स्प्रे में तन लें।
  • आप एक सैलून में जाना है और अपने आप को एक तन पेशेवर स्प्रे बनाने के लिए, तकनीशियन, जो लगता है कि रंग आप पर लागू होंगे एक आप चाहते बनाने के लिए त्वचा पैच की एक परीक्षा भी करेंगे और आपकी त्वचा नारंगी वापस प्राप्त नहीं कर पूछने के लिए चुनते हैं।
  • यदि आप जानते हैं कि स्वयं-टान्नर और सही उपकरण जैसे स्पंज का उपयोग कैसे करें, तो घर पर आज़माएं
  • एक स्विमिंग सूट 6 में देखो पतला शीर्षक वाला चित्र



    6
    सही चलें अच्छा आसन आपके शरीर के वसा को ऐसे तरीके से व्यवस्थित करता है जिससे आप पतले लगते हैं।
  • एक स्विमिंग सूट 7 में देखो स्लिम नाम वाला छवि
    7
    एक असाधारण टोपी पहनने का प्रयास करें एक रंगीन टोपी पहनें, एक खूबसूरत पुआल टोपी या एक चरवाहा टोपी पुआल टोपी बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं क्योंकि वे आपके शरीर की गर्मी को अपने सिर के ऊपर से बाहर आने देते हैं और आपको कूलर रखते हैं।
  • एक स्विमिंग सूट 8 में देखो स्लिम नाम वाला छवि
    8
    कुछ सामान रखो कुछ अच्छा मिलान सामान का उपयोग करें और के रूप में अतिशयोक्तिपूर्ण नहीं हैं या जो कि गोले, समुद्री घोड़े और स्टारफिश के साथ समुद्र तट के लिए कर रहे हैं अपने पूरे संगठन को अंतिम रूप डाल देंगे। स्टाइलिश एक जोड़ी सैंडल जोड़ें "फ्लिप फ्लॉप" अपने पैरों में रेत से बचने के लिए। वे रंग और शैलियों है कि अपने स्विमिंग सूट के साथ अच्छी तरह गठबंधन की एक किस्म में मौजूद हैं। तो, आप जो कुछ भी अपने नए स्नान सूट और एक अच्छा शैली जो आपके व्यक्तित्व को व्यक्त करता है के साथ, इस मौसम में समुद्र तट पर होता है के लिए तैयार हो जाएगा।
  • स्विमिंग सूट 9 में देखो स्लिम नाम वाला इमेज
    9
    आकार में रहें फिट होने से आपके विचार से अधिक आसान हो सकता है, खासकर अगर आपको केवल कुछ किलोग्राम खोना पड़ता है व्यायाम करने की कोशिश करें और फिर आप चाल और अस्थायी समाधान के लिए वास्तविक परिणाम पसंद करेंगे।
  • एक स्विमिंग सूट 10 में देखो स्लिम नाम वाला छवि
    10
    स्वस्थ खाओ आहार का एक सरल परिवर्तन आपको कई किलो खो सकता है, जब तक कि यह संतुलित, स्वस्थ और यहां तक ​​कि अभ्यास के साथ भी। ग्रीष्मकालीन शुरू करने के लिए एक अच्छा समय है
  • शुरू करने का एक अच्छा तरीका है अपने नमक की मात्रा को कम करके, क्योंकि यह आपके शरीर में अधिक पानी रख सकता है
  • युक्तियाँ

    • इस बारे में अधिक चिंता न करें कि आप अपने स्विमिंग सूट में कैसे दिखते हैं। अपने आप को प्यार करो और मज़े करो!

    चेतावनी

    • आपको सूरज कमाना से बचना चाहिए क्योंकि इससे आपकी त्वचा को बहुत नुकसान हो सकता है हालांकि ...
    • यदि आप एक कमाना sunbed का उपयोग करने पर जोर देते हैं:
    • सैलून सहायक को बताएं कि आपकी त्वचा संवेदनशील है या नहीं
    • हमेशा रेटिना को नुकसान को रोकने के लिए चश्मा पहनें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com