ekterya.com

ध्रुव को फैलाने वाले एक स्विमिंग सूट का चयन कैसे करें

आपके धड़ और पेट के कारण आपको अपने आत्मसम्मान के साथ समस्याएं बहुत आम हैं, और यदि आप सावधान नहीं हैं कि आपकी असुरक्षा समुद्र तट पर आपका दिन बर्बाद कर सकती है यदि आप स्विमिंग सूट से डरते हैं क्योंकि आपको लगता है कि आपके पास एक छोटा सा या धराशायी धड़ है, तो चिंता बंद करो! बस एक स्विमिंग सूट चुनने के लिए अगले चरणों का पालन करें, जो आपके धड़ को लंबा कर देगा और परिणामस्वरूप आपका आत्मसम्मान और अच्छे हास्य बढ़ेगा।

चरणों

एक टारो एलाँगेटिंग बाथटिंग सूट चरण 1 चुनें
1
इस बारे में सोचें कि क्या आप एक या दो टुकड़े बिकनी पहनना चाहते हैं। यदि आप अपने पेट के बारे में चिंतित हैं (यदि यह पीला दिखता है, गड़बड़ी, आदि) आप शायद एक टुकड़ा में एक चुनना चाहिए। यदि आप अपनी छाती या कूल्हों पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं, तो बिकनी पहनें अपने आराम क्षेत्र को छोड़ने के लिए डरो मत। आपको बहुत आश्चर्य हो सकता है!
  • Video: मैं अवधि बिकनी की कोशिश की

    एक टारो एलाँगेटिंग बाथटिंग सूट चरण 2 चुनें शीर्षक वाला इमेज
    2
    रंगों के पैटर्न पर विचार करें डार्क रंग सूक्ष्म और सरल होते हैं, लेकिन आपके चित्र के लिए कुछ डिज़ाइन बहुत चापलूसी हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र धारियों, उदाहरण के लिए, एक लम्बी और स्लिमिंग प्रभाव देते हैं, और आप अपने स्त्री को बनाए रखते हुए पिकर अपने कम अनुकूल सुविधाओं को छिपाते हैं।
  • सफेद स्विमिंग सूट टेंडेड त्वचा के लिए एक अच्छा विकल्प है, लेकिन यदि आप पतले दिखने की कोशिश कर रहे हैं तो वे सबसे अच्छा विचार नहीं हैं। यदि आप बहुत व्यायाम कर रहे हैं और अपने बारे में पूरी तरह से सुनिश्चित हैं, तो इसका इस्तेमाल करें, लेकिन यदि नहीं, तो आप सफेद बिकनी पहनना पसंद नहीं कर सकते हैं।
  • "ऊर्ध्वाधर" धारियां अच्छे हैं, "क्षैतिज" धारियां (विशेषकर आपके पेट के विरुद्ध) नहीं हैं
  • एक टारो एंबोन्गेटिंग बाथटिंग सूट चरण 3 चुनें
    3



    एक-टुकड़ा स्विमिंग सूट में अच्छा दिखना चुनें:
  • पक्षों पर कपड़े कटौती के साथ एक सूट खोजने की कोशिश करें यह आसान नहीं होगा यदि आपके पास सेब के आकार के शरीर हों और आपके पैरों के मुकाबले आपके पेट में और अधिक वजन होता है, लेकिन केवल थोड़ा कम कपड़े कवरेज के साथ आप एक भ्रम पैदा कर सकते हैं कि आप अपने स्विमिंग सूट के रूप में पतले हैं ।
  • पक्षों के कंधे अपने धड़ को लंबा करने के लिए एक उत्कृष्ट उपकरण हैं। पक्षों पर पूर्ण कटौती के साथ सूट रखने की तुलना में यह एक साहसिक दृष्टिकोण है, इसलिए आप अपने कमर के बारे में बिल्कुल कैसे महसूस करते हैं, आप दो विकल्पों में से किसी का उपयोग कर सकते हैं।
  • गर्दन के चारों ओर ब्रेसिज़ वाले लोग गर्दन और कंधों पर ध्यान आकर्षित करते हैं, धड़ के क्षेत्र में थोड़ी धीमी गति को दूर करते हैं - साहसी पक्षों के साथ गर्दन तक एक शीर्ष के साथ इसे पहनकर किसी भी महिला के लिए एक छोटे धड़ के साथ एक आदर्श संयोजन होगा।
  • अपने पैरों में एक उच्च कटौती से बचें इससे आपके पैर लंबे समय तक दिखेंगे और आपके धड़ भी कम होंगे, जो आप नहीं चाहते हैं। एक अच्छा दिशानिर्देश आपके नाभि और बीच में मध्य बिंदु है जहां आपके पैर धड़ से मिलते हैं, यदि कटौती इस बिंदु से अधिक है, तो आप थोड़ा हास्यास्पद दिखाई देंगे।
  • Video: Swimsuits के 100 वर्षों | कोंडे नास्ट ट्रैवलर

    एक टारो एलाँगेटिंग बाथटिंग सूट चरण 4 चुनें
    4
    यदि आप एक दो टुकड़ा स्विमिंग सूट का चयन करने जा रहे हैं:
  • अपने स्विमिंग सूट के शीर्ष पर प्रिंट के साथ शीर्ष भाग पर जोर दें। इसे जितना चाहें, जंगली और साहसी के रूप में उपयोग करें, भले ही आप अपेक्षाकृत सपाट हों (गद्देदार या भरवां कप का उपयोग करके वह छुपा सकते हैं)।
  • एक स्विमिंग सूट पहनें जहां दोनों पक्षों में ठोस रंग हैं, जैसे असतत बिकनीस रंग काला और नौसेना नीला लगभग सब कुछ के साथ जाते हैं, और यदि आप अपने पैरों को पूरी तरह से नहीं दिखाना चाहते हैं, तो आप उन्हें छोटे शॉर्ट्स के साथ हमेशा उपयोग कर सकते हैं कम कमर के साथ छोटे शॉर्ट्स खोजने की कोशिश करें, लेकिन उन्होंने तुम्हें इतनी अच्छी तरह से काट दिया, कि आप उन्हें समुद्र में नहीं खो देंगे
  • यदि आप कर सकते हैं, पक्षों पर बंधे हुए रिबन या पिटास के साथ एक स्विमिंग सूट का चयन करें। एक टुकड़ा सूट के तेजी के समान, जो आपके धड़ को लंबे समय तक दिखेंगे और आपके शरीर के हिस्सों को विचलित कर देगा जिसे आप नहीं पसंद करते हैं।
  • एक टारो एलाँगेटिंग बाथटिंग सूट चरण 5 चुनें
    5
    सीधे खड़े हो जाओ और अपने कंधों को उठाएं किसी भी अच्छे पद की स्थिति और एक सुपर मॉडल की तरह काम करने से आपको कुछ भी ज्यादा लम्बे या ज्यादा आश्वस्त नहीं लग सकता है, भले ही आपको लगता है कि आप नहीं हैं। अपनी बाधाओं को छोड़ दें और सिर्फ तैराकी और कमाना का आनंद लें - आप एक दूसरे अवसर पर अपने धड़ की लंबाई के बारे में सोच सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • टैंकिनिस, तंग सूट या बहुत ढीले सूट से दूर हो जाओ। इन सभी का आपके धड़ दिखने पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है, जब तक कि आप छोटे दिखाना नहीं चाहते।
    • यदि आपको लगता है कि "अच्छा" लग रहा है लेकिन आप व्यक्तिगत रूप से पसंद नहीं है कि एक सूट लगता है (क्योंकि यह घृणित रंग, एक डांठ सामग्री है, या जो कुछ भी है), जब तक आप सही एक मिल देख रखना याद रखें, अन्य जगहों पर हमेशा अधिक विकल्प होते हैं अगर सब कुछ विफल रहता है, तो ऑनलाइन खरीदने की कोशिश करो!
    • एक स्विमिंग सूट खरीदने से पहले, हर संभव कोण में अपने आप पर जाएं यह पहले से दर्दनाक हो सकता है, लेकिन यह स्विमिंग सूट खरीदने के बाद कम दर्दनाक है और पीछे की ओर डूबता है और आपको बगल के आसपास अजीब पेश करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com