ekterya.com

कैसे एक Speedo में अच्छा लग रहे

स्पीडो स्विमिंग सूट में अच्छे दिखने के लिए आपको पेशेवर तैराक होने की आवश्यकता नहीं है। चाहे आप तैराकी में प्रतिस्पर्धा कर रहे हों, या बस समुद्र तट पर जा रहे हों, अगर आप निम्न युक्तियों का पालन करते हैं, तो आप स्पीडो के साथ कमाल दिखा सकते हैं!

चरणों

छिपे हुए चित्र देखें एक स्पीडो चरण 1 में अच्छा है
1

Video: पढ़ाई में मन लगाकर पढ़ें करें यह उपाय इन 4 घंटो में पढ़ें:Top Useful Tips:How To Prepare Exam

Video: Aahat - आहट - Episode 28 - 21st April 2015

सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि स्पीडो आपके साथ रहता है इस कदम को कम करके आंका जा सकता है, लेकिन यह जरूरी है कि यह आपको अच्छी तरह फिट बैठता है। एक बहुत ही तंग और खुलासा स्पीडो आपको असुविधाजनक और आत्म-सचेत महसूस कर सकता है, जबकि बहुत ढीली एक आप पर्ची कर सकता है, जो और अधिक अपमानजनक होगा। इसलिए जब आप एक को चुनते हैं, इसे खरीदने और इसे खरीदने से पहले इसे सभी कोणों से देखें।
  • यदि आप इसे ऑनलाइन खरीदने जा रहे हैं, तो कई दुकानों की जांच करें, और टिप्पणियां पढ़ें। उस सामग्री को भी जांचें जिसे बनाया गया है इससे आपको स्विमिंग सूट का निर्धारण करने में मदद मिलेगी, जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप सबसे अच्छा है।
  • यदि आपको वास्तव में एक नया स्विमिंग सूट की ज़रूरत है, और आपके पास ज्यादा धन नहीं है, तो कई निर्माताओं ने "यादृच्छिक बैग" विकल्प प्रदान किया है ये आम तौर पर बहुत सस्ते होते हैं, लेकिन स्नान सूट का डिज़ाइन पूरी तरह से यादृच्छिक होता है, इसलिए आपको आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए, जो आपको पसंद नहीं आया।
  • एक अच्छा स्पीड 2 देखें
    2
    अच्छा खाओ और व्यायाम करें कुछ लोगों के पास स्वाभाविक रूप से एक अच्छा शरीर है, लेकिन हम सभी को अच्छे दिखने के लिए बहुत कुछ करना चाहिए। सामान्य तौर पर, अधिक तेज़ और पतले हैं, बेहतर होगा कि आप देखेंगे और महसूस करेंगे।
  • कार्डियोवस्कुलर और पेशीय व्यायाम करो, ताकि आप मांसपेशियों और अतिरिक्त वसा से छुटकारा पा सकें।
  • कसरत करते समय सुरक्षा याद रखें एक टूटी हुई पैर या हाथ आपको एक स्पीडो में अच्छे दिखने में मदद नहीं करेगा यहां तक ​​कि एक मांसपेशी तनाव बहुत दर्दनाक हो सकता है
  • छिपे हुए चित्र में देखें
    3
    एक तन जाओ यह वैकल्पिक नहीं है एक अच्छी तन स्पीडो को और अधिक प्राकृतिक बना देगा, इसके अतिरिक्त लोग मांसपेशियों को अच्छी तन के साथ जोड़ सकते हैं। यदि आप एक स्विमिंग सूट स्पीडो शॉर्ट्स एक प्रकार बदल रहे हैं, तो यह है कि अपने पैरों के ऊपर अपने शरीर के बाकी की तुलना whiter देखो स्वाभाविक है, यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है कि आप उन क्षेत्रों में तन। लेकिन अतिरंजना नहीं करते टेनिंग बेड आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं, इसलिए यदि आप ऐसा करने जा रहे हैं, तो इसे सावधानी से करें



  • छिपे हुए चित्र में एक स्पीडो चरण 4 देखें
    4
    विश्वास करो शायद यह सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, खासकर यदि आपके पास यूनानी देवता का शरीर नहीं है। यदि आप स्पीडो के साथ पूरी तरह से आराम करते हैं, तो अधिकांश लोग यह मानेंगे कि आपको अच्छा लगता है, और वे आपको परेशान नहीं करेंगे।
  • छिपे हुए चित्र में देखें स्पीच 5 में अच्छा दिखें

    Video: How Petrol & Diesel Engine Works, डीजल इंजन इतना Average कैसे देता है, CARGURU Explains

    5
    मज़े करो! अधिनियम, जैसे कि स्पीडो का उपयोग करना पूरी तरह से प्राकृतिक है, और आप इसे करना पसंद करते हैं, भले ही आप पहली बार में सहज महसूस न करते हों यह दुनिया को साबित करेगा कि आपको अपनी शैली की भावना पर भरोसा है, और कोई भी आप की आलोचना नहीं कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • लंबे समय तक सूर्य के संपर्क में रहने से बचने के लिए तैरने या कमाना के पहले और बाद में हमेशा शॉर्ट्स या पैंट का उपयोग करें।
    • किसी अन्य परिधान की तरह अपने स्पीडो की देखभाल करें एक पूल छोड़ने के बाद क्लोरीन कुल्ला और हमेशा इसे सूखने दें - सुखाने वाली मशीनों से बचें, जब तक कि आप इसे छोटा न करना चाहते हों
    • शीघ्र बहुत तेज रंगों से बचें (खासकर अगर आपके पास अंधेरे त्वचा है), अन्यथा आप अपने स्पीडो पर ध्यान केंद्रित करेंगे।
    • यदि आप इसे का उपयोग करने में असहज महसूस करते हैं, तो एक वर्ग एक का उपयोग करें। स्विमिंग सूट की तुलना में उनके साथ तैरना आसान है, और वे स्पीडो से कम खुलासा करते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अच्छी गुणवत्ता के एक स्पीडो जो आपको अच्छी तरह से फिट बैठता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com