ekterya.com

कैसे एक बोहेमियन देखो है

बोहेमियन शैली जिसे अक्सर "बोहो" या "बोहो चिक" कहा जाता है, वह शैली है जो 60 के दशक और 70 के दशक के दौरान लोकप्रिय हो गई, हालांकि यह पहले से उत्पन्न हो सकती है बोहेमियन का सार ढीले और ढीले वस्त्रों पर ध्यान केंद्रित करना है। यह शैली पर्यावरण के लिए चिंता पर भी जोर देती है, इसलिए प्राकृतिक कपड़े और इस्तेमाल किए जाने वाले कपड़े अक्सर इस्तेमाल होते हैं यदि आप बोहेमियन फैशन के अनुसार समायोजित करना चाहते हैं, तो अपनी अलमारी में बोहेमियन शैली को शामिल करने के लिए कुछ उपाय करें। हालांकि, याद रखें कि इस शैली में कपड़े खोजने पर भी जोर दिया गया है जो आपको अपने और प्रकृति के साथ सद्भाव में महसूस करते हैं, तो ऐसा न मानें कि बोहेमियन क्या है या नहीं।

चरणों

भाग 1

एक बोहेमियन तरीके से तैयार हो जाओ
एक 80s पार्टी चरण 9 के लिए ड्रेस नाम की छवि
1
अपने कपड़ों को परतों में रखें एक प्रकार की आराम वाली जिप्सी शैली बनाने की कोशिश करें। इसका मतलब यह है कि आपको अपने कपड़े वास्तव में बोहेमियन शैली हासिल करने के लिए परतों में डाल देना होगा। चूंकि इस शैली को जििपिस और जिप्सी से यात्रा करने की प्रेरणा मिलती है जो कि उनकी हर चीज के साथ यात्रा करते हैं, इसका मतलब यह है कि वे गर्म रखने के लिए दूसरे के ऊपर एक कपड़ा पहनते हैं और इस प्रकार अतिरिक्त कपड़े नहीं पहनते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप एक ढीला ब्लाउज के नीचे एक तंग ब्रा पहन सकते हैं, आप एक ढीली स्कप पर जैकेट डाल सकते हैं या तीनों को एक साथ भी जोड़ सकते हैं।
  • इसके अतिरिक्त लाभ यह है कि यदि आप गर्म या ठंडे होते हैं, तो हमेशा आपके पास कपड़े की एक परत होती है, जिसे आप ले जा सकते हैं या फिर जब आपको इसकी ज़रूरत होती है
  • एक शीर्षक पहनें छवि मैक्सी स्कर्ट चरण 1
    2
    ढीले और बड़े वस्त्र चुनें बोहेमियन शैली का पूरा विचार ढीले और ढीला है। लंबे टखने-लंबाई या किसान-शैली वाले स्कर्ट अच्छे विचार हैं, जैसे अंगरखे और हल्के ब्लाउज हैं। जो भी आपको प्रकाश और सहज महसूस करता है वह एक अच्छा विकल्प है।
  • आप ढीले कपड़े भी पा सकते हैं जिसके साथ आप बिना प्रयास किए एक शैली को प्राप्त करने के लिए ऊपर या नीचे वस्त्र डाल सकते हैं।
  • शरीर के ऊपरी भाग पर कपड़ों की परतें रखने की कोशिश करें। आपको स्टाइल को चेहरे पर ध्यान आकर्षित करना पड़ता है, और यदि आप नीचे कई परतें डालते हैं (उदाहरण के लिए, स्कर्ट के तहत पैंट की एक जोड़ी पहनें), तो आप नीचे ध्यान आकर्षित करेंगे, जिससे "भारी" नज़र आता है।
  • Video: Check Land Records In Up,India|किसी भी जमीन का खतियान अपने मोवाईल कंप्यूटर से कैसे निकाले ?| BhuLekh

    बीई बोमीयन के चरण 13 में छवि का शीर्षक
    3
    इनमें से एक या दो के साथ ढीले कपड़े हाइलाइट करें जो तंग हैं। यद्यपि आप चाहें, तो आप निश्चित रूप से सब कुछ ढीले कर सकते हैं, आप कुछ तंग कपड़े भी जोड़ सकते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप बहुत ढीली ट्यूनिक पहनते हैं, तो आप एक तंग मेष डाल सकते हैं, जो ढीले ब्लाउज पर प्रकाश डालने के दौरान आपको थोड़ा सा आकार देगा।
  • चित्र रेट्रो (लड़कियों के लिए) शीर्षक चरण 6
    4
    दूसरे हाथ के कपड़ों की तलाश करें यह संभव नहीं है कि एक वास्तविक बोहेमियन व्यक्ति नए कपड़े खरीदता है, क्योंकि शैली क्लासिक कपड़ों के साथ-साथ पर्यावरण की देखभाल भी करती है। नजदीकी पिस्सू बाजार या एक बचत की दुकान पर जाएं जहां आप शायद अच्छी पेशकशों के साथ कपड़े और 60 के दशक और 70 के दशक के मूल कपड़े भी पा सकते हैं, जो वास्तव में आपके बोहेमियन अलमारी में सुधार लाएंगे।
  • यदि आप जानते हैं कि कैसे सीना है, तो आप अपने कपड़े भी किसी भी कपड़े और डिजाइन के साथ कर सकते हैं जो आपको पसंद है।
  • अगर आप नजदीकी फैशन स्टोर (जैसे एचएम) पर जाने के बजाय नए कपड़े खरीदते हैं, तो छोटे से स्वतंत्र व्यवसायों के लिए विकल्प चुनें जहां आप यह पता कर सकते हैं कि कपड़े कैसे बनाए गए और कैसा रहे हैं। यह निस्संदेह अधिक खर्च करेगा - हालांकि, यह भी बेहतर गुणवत्ता की संभावना है और पिछले बहुत लंबे समय तक।
  • बीओइमियन चरण 12 के साथ छवि का शीर्षक
    5
    प्राकृतिक कपड़े चुनें प्रकृति के अनुरूप होने के फोकस के साथ आपको कपड़ों के लिए दिखना चाहिए जो कि सनक, चीज़क्लोथ और कपास जैसे प्राकृतिक फाइबर से बना है। आप धुंध, फीता या रेशम के कुछ टुकड़े भी शामिल कर सकते हैं।
  • पॉलिएस्टर जैसे कपड़े से बचें, जिसे कृत्रिम रूप से बनाया जाता है
  • एक निष्पक्ष और नैतिक व्यापार से आने वाले कपड़ों के लिए देखो। अगर आपके पास कोई निश्चितता नहीं है और दुकान के मालिक आपको नहीं बता सकते हैं, तो आप इंटरनेट पर ब्रांडों को भी देख सकते हैं जो अपने कपड़ों को निष्पक्ष व्यापार के कपड़ों के साथ बांटने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
  • भाग 2

    कढ़ाई और बोहेमियन शैली के अनुसार मेकअप
    प्राकृतिक लहरें चरण 9 के साथ ब्लो ड्राई हेयर शीर्षक वाली छवि
    1
    लंबे और ढीले तरंगों को चुनें। यदि आपके बाल स्वाभाविक रूप से लहराते हैं, तो आप इसे आसानी से धो सकते हैं और इसे स्वाभाविक रूप से शुष्क कर सकते हैं आप बाल के लिए फोम की एक छोटी मात्रा में आवेदन करते समय फ्रैज को वश में कर सकते हैं, जबकि यह अभी भी थोड़ा गीला है। यदि आपके पास स्वाभाविक रूप से लहराती बाल नहीं हैं, तो आप अभी भी हो सकते हैं प्राकृतिक तरंगें डिफ्यूज़र के साथ ड्रायर का उपयोग करने से पहले बाल बनाने के लिए थोड़ा फोम या स्प्रे लागू करें।
    • जब एक विसारक के साथ बाल सुखाने, ठंडा हवा के साथ सिर नीचे और सूखा रखें लहरों को प्रोत्साहित करने के लिए इसे सुखाने के दौरान बाल को निचोड़ने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें
    • यदि आपके पास सीधे बाल हैं जिन्हें लहराया नहीं जा सकता, चिंता न करें! लंबे, बहुत सीधे बाल भी एक अच्छा बोहेमिया शैली है!
  • टेंगलेड चरण 2 से लुक की रपांजेल शीर्षक वाली छवि
    2
    ब्रेड्स को आज़माएं बोहेमियन शैली को उजागर करने वाला एक और हेयरस्टाइल ब्रैड्स के साथ है। यदि आपके बालों के लिए पर्याप्त समय है, तो आप इसे बनाने के लिए चोटी कर सकते हैं ताज सिर के चारों ओर और एक और अधिक जटिल शैली है या सिर्फ बालों के साथ करते हैं सीधे चोटी.
  • याद रखें कि कुंजी को एक सरल और अराजक शैली है, इसलिए चिंता न करें कि ब्रैड सही नहीं है। वास्तव में, यदि ऐसा है, तो आपको इसे कम साफ दिखने के लिए इसे थोड़ा खोलना चाहिए।
  • यदि आप एक चोटी नहीं बना सकते हैं, लेकिन आप अभी भी एक केश बनाना चाहते हैं, तो आप बाल बनाने के लिए अपने बाल जुटाने से पहले कुछ फोम या स्प्रे को लागू कर सकते हैं गन्दा रोटी.
  • Video: Los Imprescindibles en tu viaje a Paris: la ciudad del amor - ZXM

    लुक दी डेमी लोवेटो चरण 4 नामक छवि
    3
    एक साधारण मेकअप रखें. बोहेमियन का सार एक बहुत ही स्वाभाविक और ताजा शैली है यदि आप नहीं चाहते हैं, मेकअप का उपयोग न करें, क्योंकि यह निस्संदेह सबसे प्राकृतिक शैली है हालांकि, यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो ध्यान रखें कि साहसी मेकअप शैलियों जगह से बाहर हैं
  • यदि आप मेकअप का उपयोग न करने का चयन करते हैं, तो छोड़ने से पहले एक एसपीएफ़ (सूर्य संरक्षण कारक) के साथ एक न्यूरोराइज़र लागू करें। यह आपकी त्वचा को ताजे लग रहा है जबकि सूर्य की हानिकारक यूवी किरणों से भी रक्षा करता है।
  • लुक की तरह डेमी लोवाटो चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    4



    एक चमकीले आधार का प्रयोग करें यदि आपके पास कोई दाग है जो आप आधार के साथ कवर करना चाहते हैं, तो एक चुनें जो एक हल्का कवरेज प्रदान करता है और एक चमकदार खत्म करने की सलाह देता है। इससे आपको वह त्वचा दिखाई देगी जो एक प्यारा रूप है जो हर कोई चाहता है
  • चेहरे पर हल्के और समान रूप से एक आधार को लागू करें आपको किसी भी दाग ​​को कवर करने के लिए केवल एक पतली परत लागू करना है, क्योंकि आप एक मेकअप शैली नहीं चाहते हैं जो तीव्र दिखता है।
  • लुक दी डेमी लोवेटो चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    थोड़ा ब्रॉन्ज़र लागू करें बोहेमियन शैली प्रकृति के साथ एक होने पर जोर देती है प्रकृति से जुड़े रहने का अर्थ है बाहर समय खर्च करना, जिसका मतलब है कि थोड़ा तन चमक होना चाहिए गालियां और माथे पर एक छोटा ब्रोन्ज़र लागू करें आपको प्राकृतिक रूप से एक छिलका दिखता है। यह आपको स्वस्थ और ताजा दिखने देगा
  • हालांकि, ब्रॉन्सर का प्रयोग करें, क्योंकि आपको केवल थोड़ी सी चमक को जोड़ना चाहिए।
  • बीआई कॉयई चरण 2 नामक छवि
    6
    आँखों में एक तटस्थ मेकअप रखें धुँधली और "बिल्ली की आंख" की रूपरेखा अच्छे विकल्प नहीं हैं यदि आप बोहेमियन शैली को जोर देना चाहते हैं सबसे अच्छी बात आंखों में श्रृंगार के बिना छोड़ना है - हालांकि, यदि आप थोड़ा लागू करना चाहते हैं आईलाइनर या mascaras, तटस्थ पृथ्वी टन चुनें जैसे कि जैतून का हरा और भूरा
  • आंखों को उजागर करने के लिए आइलाइनर की केवल एक बहुत ही पतली रेखा को लागू करें, मोटी लाइनें नहीं आकर्षित करें और केवल मस्करा की कुछ परतें लागू करें
  • बीई सीय़ चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
    7
    होंठ पर स्वाभाविक दिखने वाले रंग का प्रयोग करें। यदि आप होंठ पर कुछ का उपयोग करना चाहते हैं, तो इसे बहुत ही स्वाभाविक रखें तुम भी एक एसपीएफ़ के साथ एक होंठ बाम पर डाल सकते हैं। यदि आप रंग का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको लाल और गुलाबी जैसे उज्ज्वल रंगों से बचने चाहिए। इसके बजाय, तटस्थ गुलाबी रंगों का उपयोग करें जो होंठों से थोड़ा रंग जोड़ देगा, लेकिन अभी भी प्राकृतिक दिखते हैं
  • आपके लिए सही होंठों के लिए एक तटस्थ स्वर चुनना आपकी त्वचा टोन और रंग पर निर्भर करेगा।
  • भाग 3

    सामान के अनुसार शैली रखें
    हैज़ सुंदर नाखून चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने नाखूनों को पेंट करें यदि आप अपने नाखूनों को पेंट करना चाहते हैं, तो आप इसे कर सकते हैं और आप इसके साथ कुछ पागल भी कर सकते हैं। यद्यपि, बोहेमियन शैली का अधिकतर मतलब है कि सब कुछ सरल और प्राकृतिक रखना, आप अपने नाखूनों को कांस्य या धातु के सोने के रंग में चित्रित करके कुछ चीजें जोड़ सकते हैं। आप प्राकृतिक शैली के साथ भी जारी रख सकते हैं और एक तटस्थ स्वर चुन सकते हैं।
    • ऐसा न करें कि आपको अपने नाखूनों के लिए नेल पॉलिश लागू करना है। अगर आप नहीं चाहते हैं, तो ऐसा मत करो।
  • बीवी बोहेमियन चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    कुछ गहने जोड़ें यदि आपकी पोशाक बहुत सूक्ष्म है, तो आप कुछ साहसी गहने जोड़ सकते हैं, लेकिन प्राकृतिक स्वर से चिपका सकते हैं और प्लास्टिक के गहने से बच सकते हैं। इसके बजाय, टुकड़ों की तलाश करें जो आपको लगता है कि चमड़े से बने होते हैं (यदि आप शाकाहारी हैं तो उनसे बचें), गोले, मोती और धागे के कपड़े
  • फ़िरोज़ा और लकड़ी गहने में उपयोग करने के लिए उत्कृष्ट सामग्री भी हैं अगर आपको बोहेमिया के गहने खोजने में कोई समस्या है, तो किसी बचत या स्थानीय पिस्सू बाजार में जाएं!
  • एक हिपी के चरण 11 जैसे पोशाक का चित्र
    3
    शिल्प चुनें चूंकि बोहेमियन शैली पर्यावरण के साथ अच्छे होने पर जोर देती है, कारीगरों द्वारा बनाई गई गहने चुनने की कोशिश करें सड़क पर सस्ता गहने की दुकान पर न जाएं और गहनों का चयन करें इसके बजाय, एक सप्ताह के अंत तक बाजार में सिर जहां कलाकार अपने काम को बेचते हैं और वहां गहने देखते हैं।
  • यदि आपके क्षेत्र में साप्ताहिक बाज़ार नहीं हैं, तो जांचें कि आपके क्षेत्र में एक जैविक मॉल है या नहीं। आमतौर पर, ये स्टोर भोजन और घरेलू सामान बेचते हैं - हालांकि, वे कई बार उपसाधन के एक छोटे से चयन भी देते हैं।
  • चित्र की तरह एक हिप्पी चरण 12
    4
    शैली को पूरा करने के लिए बेल्ट, स्कार्फ और टोपी का उपयोग करें यदि आप अपने संगठन की तरह महसूस अभी भी कुछ छोटे लापता हैं, एक टोपी, एक दुपट्टा या बेल्ट जोड़ने का प्रयास करें। अपने कंधों को कवर या एक बेल्ट की तरह अपने कमर के चारों ओर टाई गर्दन के चारों ओर,: आप अलग अलग तरीकों से एक अच्छा दुपट्टा उपयोग कर सकते हैं। आप एक मोटी है और फैशन बेल्ट को प्यार करते हैं, तो एक ढीला ब्लाउज और लंबी पर इसका इस्तेमाल किसी न किसी रूप बनाने के लिए।
  • यदि आपके बालों के साथ एक बुरा दिन है, तो एक लचीली विंग या टोपी को कवर करने के लिए एक टोपी चुनें। बोहेमियन शैली के मुख्य विचारों में से एक परतों का उपयोग करना है, अन्य सामान जोड़ने से वास्तव में शैली पूरी हो सकती है
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि आपको करना चाहिए जो आपको अच्छा महसूस करता है जब आप एक फैशनेबल प्रवृत्ति का पालन करने का प्रयास करते हैं, तो यह अभिभूत हो जाना आसान हो सकता है। ऐसे कपड़ों की तलाश करें जो आपको अपने बारे में अच्छा लगे और आप गलत नहीं होंगे।
    • चिंता मत करो अगर कोई संगठन सही नहीं है। अपनी शैली का पता लगाने में प्रयोग करना शामिल है, जिसका अर्थ है कि आप कुछ गलतियां करेंगे।

    Video: THENX EURO TOUR - LISBON, PORTUGAL | 2018 Ep.1

    चेतावनी

    • इसे सरल रखें जब आप चमकीले रंग और कई डिजाइन के साथ शांत कपड़े का एक बहुत खोजने के लोगों को पहले उपयोग करने के लिए जो पता करने के लिए मुश्किल हो सकता है। एक समय में भी कई रंगों और डिजाइनों का उपयोग कर, के रूप में यह आप एक जोकर और नहीं एक बोहेनिया व्यक्ति की तरह लग कर देगा से बचें। आप एक उज्ज्वल परिधान का उपयोग करते हैं, इस तरह के एक ब्लाउज के रूप में है, तो संगठन एक छोटे से सरल के बाकी रखने के लिए, तटस्थ रंगों और डिजाइनों से चिपक।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com