ekterya.com

लम्बे कैसे दिखें

यदि आप थोड़ा कम हैं, तो आपकी ऊंचाई के बारे में थोड़ा असुरक्षा होना स्वाभाविक है और कभी-कभी लम्बे होना चाहते हैं सौभाग्य से, कुछ अलमारी संशोधनों काम कर सकते हैं। पैंट और उच्च कमर स्कर्ट, फिट ब्लाउज के साथ मिलकर, आपके रंग को लंबा करने में मदद कर सकते हैं। आप सामान जोड़ सकते हैं जो ऊपरी शरीर, जैसे टोपी और बड़े स्कार्फ पर ध्यान आकर्षित करता है। कुछ संशोधनों के साथ, आप लम्बे दिख सकते हैं। इस तरह से सीधा बैठो कि आप अपने शरीर में सहज महसूस करते हैं। आप जितना बेहतर महसूस करेंगे, उतना अधिक आत्मविश्वास और उच्च आप देखेंगे।

चरणों

विधि 1

पैंट या स्कर्ट चुनें
चित्र शीर्षक रेट्रो (लड़कियों के लिए) चरण 9
1
Flared जींस के लिए ऑप्ट यदि भरी हुई शैली आपको परेशान नहीं करती है, तो जीन्स को सीधे पैर की किस्मों के बजाय पैर के चारों ओर फैलाएं। यह शरीर के निचले हिस्से पर ध्यान खींचता है, जिससे पैर अब अधिक दिखते हैं
  • सिर्फ यकीन है कि flared जींस मंजिल छू नहीं है पैरों के साथ जींस जो ड्रैग कर सकते हैं, आपको ऊंचे होने की बजाय कम दिखती है।
  • छवि शीर्षक व्हाइट पहनाव व्हाइट 4
    2
    उच्च कमर के कपड़े और सिलवाया के लिए ऑप्ट यदि आप कपड़े पहनते हैं, तो लंबे और ढीले लोग विकृत हो सकते हैं। वे आपको ऐसा दिखेंगे कि आप उसमें डूब रहे हैं, अपनी ऊंचाई को देखते हुए इसके बजाय, फिट कपड़े का चयन करें जो कि कूल्हों के ठीक ऊपर कमर पर फिट होते हैं। यह शरीर को सामान्य रूप में समान रूप से आपके रंग को लंबा बनाते हुए दिखाता है।
  • उदाहरण के लिए, एक स्वाद वाली स्कर्ट के साथ एक पोशाक के लिए विकल्प चुनें जो कि एक फ़्लार्ड स्कर्ट के साथ पोशाक के बजाय कमर पर फिट बैठता है।
  • इम्यूलेट डिलन स्कॉन्फ़ीन स्टेप 4 नामक छवि
    3
    कमर पैंट या स्कर्ट चुनें। सामान्य रूप से आपके आंकड़े को खींचकर, एक उच्च कमर पैर लंबे समय तक देखने में मदद करता है। जब पैंट या स्कर्ट का चयन करते हैं, तो उन लोगों की तलाश करें जो कमर की ऊंचाई पर बटन पर चढ़ने और ज़िप के साथ बंद हों। यह बहुत कम संभावना है कि कूल्हों पर पैंट आपके रंग को लंबा कर देंगे।
  • छवि का शीर्षक पहनाओ एक सूट चरण 4
    4
    सुनिश्चित करें कि क्रॉच लटका नहीं है। यदि आप देखते हैं कि आपकी पैंट क्रॉच के पास ढीले हैं, तो उन्हें फिट करने या दूसरी जोड़ी ढूंढने के लिए भेज दें। ढीले-फिटिंग पैंट आमतौर पर फैशन से बाहर होते हैं और यदि आप कम हो, तो यह बेहद खराब हो सकता है यदि पैंट ढीले दिखते हैं, तो यह आपको सामान्य रूप में छोटा दिखता है।
  • छवि का शीर्षक पहनाओ एक सूट चरण 3
    5
    पैंट के पैरों को ठीक उसी लम्बाई रखें। पैर के साथ पैंट ढूंढना मुश्किल हो सकता है जो टखनों से ऊपर है, लेकिन यदि आप लम्बे दिखना चाहते हैं तो यह आवश्यक है। गिरा पैंट के पैर अपने निचले शरीर को महसूस करते हैं, इसलिए पैरों के साथ पैंट मिलते हैं जो समान लंबाई हैं। यदि आपको वास्तव में एक जोड़ी खोजने में परेशानी होती है, तो आप हमेशा एक जोड़ी का ऑर्डर कर सकते हैं या अपने दम पर हेम बना सकते हैं।
  • विधि 2

    ब्लाउज चुनें जो आपके शरीर को लंबा कर देते हैं
    छवि शीर्षक व्हाइट पहने 14 कदम
    1
    वी-गर्दन के लिए ऑप्ट किसी भी शर्ट या ब्लाउज पहनने के लिए, जब भी संभव हो तो वी-गर्दन का चयन करें। ऊँचाई जोड़ने के लिए ऊँचाई जोड़ने और अपने रंग को फैलाने के लिए वि-गर्दन बहुत अच्छी तरह से काम करता है, इसलिए जब आप शॉपिंग करते हैं तो आपको वी-गर्दन की तलाश में हमेशा रहना चाहिए।
    • उदाहरण के लिए, उच्च-कमर कैंपिंग जींस के साथ वी-गर्दन टी-शर्ट के लिए विकल्प चुनें
    • शर्ट पहनते समय, कुछ ढीले बटन छोड़ दें और कोने को वी-गर्दन बनाने में बाएं।
  • छवि शीर्षक वाला पहनावा एक सूट चरण 6
    2
    शर्ट या ब्लाउज डालें यदि आपका धड़ छोटा दिखता है और आपके पैर लंबे होते हैं, तो आप लम्बे दिखेंगे। अपने रंग को लंबा करने के लिए, जब भी आप कर सकते हैं शर्ट लगाने के लिए इस्तेमाल करें। यह पहले से ही उच्च कमर वाले पैंट के साथ विशेष रूप से अच्छी तरह काम करता है
  • उदाहरण के लिए, यदि आप शर्ट पहनते हैं और काम करने के लिए पैंट पहनते हैं, तो शर्ट को एक पेशेवर शैली हासिल करने के लिए डाल दें, जो आपके रंग को फैली हुई है।
  • एक सफेद ब्लेज़र कदम 1 पहनें शीर्षक छवि

    Video: 2 दिन में नाखूनों को लम्बे मजबूत और सुंदर (Beautiful) बनाने के रामबाण उपाय Strong Nail Growth Tips

    3
    पतली आस्तीन के लिए ऑप्ट यदि हथियार शरीर के खिलाफ बहुत तंग हैं, तो यह आपके समग्र स्वरूप को कम करने वाली लाइन बना सकती हैं। पतली आस्तीन एक अच्छा विकल्प हैं यदि आप लम्बे दिखना चाहते हैं, क्योंकि वे हथियारों को चिन्हित करते हैं यह आपके पूरे रंग को बढ़ाता है
  • उदाहरण के लिए, एक पतली, फिट जैकेट के साथ एक सूट का चयन करें जो आस्तीन के करीब है।
  • लेंस की तरह मेगन फॉक्स चरण 16 का शीर्षक चित्र
    4
    फिट ब्लाउज चुनें मोटा अपने ब्लाउज को दिखता है, और आपका आंकड़ा आपके कपड़े में डूब जाएगा। यह आपको सामान्य रूप से छोटा और कम दिखता है। ब्लॉग्ज चुनें जो आपके रंग को लंबा करने के लिए थोड़े अधिक तंग और तंग हैं।
  • उदाहरण के लिए, सर्दियों में बड़े, मोटी स्वेटर से बचें। इसके बजाय, स्वेटर का चुनाव करें जो आपके आंकड़े का पालन करते हैं
  • विधि 3

    सामान जोड़ें
    वेट बूट्स स्टेप 11 नाम वाली छवि
    1
    जूते पहनें जो आपके रंग को फैलाने वाले हैं ऊँची एड़ी के जूते या जूते जो सिर्फ एक उच्च एड़ी है स्पष्ट पसंद है। यदि आपको उच्च ऊँची एड़ी में असहज महसूस होता है, तो पैंट और पैरों से जुड़े सैंडल या मांस के रंगों के लिए चुनते हैं। घुटने के जूते अपने रंग को फैलाने के लिए भी काम कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के को गिरने के लिए ऊँची एड़ी के जूते के ऊपर आप चरण 13 के लिए शीर्षक



    2
    छोटी जैकेट या कार्डिगन चुनें यदि आप एक जैकेट पहनने जा रहे हैं, तो एक कार्डिगन या किसी संगठन के समान कुछ, इसे कम रखें। छोटे ब्लाउज धड़ को कम दिखते हैं और पैर लंबा दिखते हैं, ऊंचाई का भ्रम पैदा करते हैं।
  • जैकेट और कार्डिगन के लिए ऑप्ट जो कि पीठ पर गिरते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप कार्यालय में एक सूट पहनते हैं, तो एक छोटी जैकेट के साथ देखो जो सिर्फ कूल्हों पर आ जाती है।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस रुगाल्ड (मेन) चरण 9
    3
    पैंट के साथ मोज़े को मिलाएं यदि आप मोज़े पहनते हैं जो स्पष्ट रूप से दिखाई देते हैं, तो सुनिश्चित करें कि पैंट के साथ इसके विपरीत भी स्पष्ट नहीं किया गया है एक और मोनोक्रैमर शैली आपके शरीर को फैल जाएगी, जिससे आपको सामान्य रूप से लम्बे दिखाई पड़ जाए।
  • उदाहरण के लिए, काले पैंट को काले मोज़े के साथ जोड़ा जा सकता है
  • छवि शीर्षक वाला एक Fedora चरण 9 पहनें
    4
    टोपी या स्कार्फ का उपयोग करें अपने चेहरे की ओर ऊपर की तरफ ध्यान आकर्षित करने से ऊपरी हिस्से को कम आधे हिस्से के साथ संतुलित करके आप लम्बे दिख सकते हैं एक टोपी पहनें या अपनी गर्दन के चारों ओर एक स्कार्फ लपेटें इसके अलावा, अपने चेहरे की विशेषताओं जैसे आंखों के रंग का पूरक करने वाले कपड़े चुनें यह ध्यान की ओर ऊपर की तरफ निर्देशित करेगा
  • उदाहरण के लिए, यदि आपके पास बड़ी भूरी आँखें हैं, तो एक दुपट्टा या एक भूरे रंग के टोपी के लिए चुनें
  • छवि शीर्षक वाला एक जम्पर चरण 11 पहनें
    5
    एक पतली बेल्ट का उपयोग करें बेल्ट पैंट, स्कर्ट या कपड़े को कमर तक ले जाने के लिए बहुत अच्छा हो सकता है, जिससे पैर अधिक लंबी और अधिक परिभाषित होते हैं। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, एक पतली बेल्ट का उपयोग करें किसी भी बड़े या मोटी बेल्ट की तुलना में आपके रंग छोटा और कम दिखेंगे।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक पोशाक है जो बीच में थोड़ा ढीली है, तो इसे कमर तक पतली बेल्ट के साथ जकड़ें।
  • छवि शीर्षक व्हाइट पहने 18 कदम 18
    6
    आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले सभी टन का मिश्रण करें या एक मोनोक्रोमैटिक स्टाइल के लिए ऑप्ट इन करें आपके द्वारा चुने हुए सामानों के बावजूद, उन्हें संगठन के रूप में रंगों के समान परिवार में रखें। विभिन्न रंगों का उपयोग करना एक व्यक्ति के शरीर को अलग सेगमेंट में विभाजित करता है। एक ही रंग या टोन जो उसी श्रेणी के भीतर हैं, का उपयोग करके एक पर्यवेक्षक को पकड़ने के लिए एक ठोस रेखा बनाता है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप काली पोशाक पैंट के साथ काले स्वेटर पहनने जा रहे हैं, तो इसे एक पतली पट्टी और एक काली दुपट्टा के साथ मिलाएं।
  • छवि शीर्षक वाला पहनावा एक सूट चरण 9
    7
    शरीर के ऊपरी भाग पर सहायक उपकरण का उपयोग करें। सूट में विवरण जोड़ने के लिए जेब रूमाल या उज्ज्वल टाई का उपयोग करें या कंधे पैड और शीर्ष जेब के साथ आकस्मिक शर्ट देखें। जब आप उपरोक्त विवरणों का उपयोग करते हैं, तो आप एक पर्यवेक्षक की आंख को पैरों से सिर तक ले जाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जिससे यह अधिक ऊंचाई हासिल कर लेता है।
  • विधि 4

    अपने आसन में सुधार करें
    एक शीर्षक देखें जिसका शीर्षक है एक आश्वस्त किशोर कदम 2
    1
    सीधे ऊपर खड़े हो जाओ सीधे खड़े होकर आप लम्बे दिख सकते हैं सीधे खड़े होने के लिए, अपना सिर थोड़ा आगे बढ़ाएं। धड़ और रीढ़ की हड्डी को झुकाता है अपने कंधे को चौड़ा करें और अपने पैरों को मजबूती से फर्श पर लगाए रखें, अपने वजन का समर्थन करें और आपको आगे बढ़ाएं।
    • पूरे दिन अपने आसन से अवगत रहें, ताकि आप महसूस कर सकें कि कब निकलते हैं।
  • एक कंप्यूटर स्टेप 1 पर बैठो छवि शीर्षक
    2
    सीधे बैठो उचित आसन के साथ बैठते समय आप लंबा देख सकते हैं एक मेज़ तक सीमित होने पर अपनी रीढ़ की हड्डी सीधे और कंधों को ढंकना। हर बार जब आप बैठे हों, तो सुनिश्चित करें कि आप अच्छी स्थिति बनाए रखते हैं।
  • इमेज शीर्षक कम गर्दन तनाव चरण 2
    3

    Video: लम्बे और स्टाइलिश किस तरह दिखे , height tips (100 % working ) hindi

    अपने डेस्क पर अपने कूल्हों और ठोड़ी को बढ़ाएं आपके डेस्क पर खींचने से अच्छा आसन बनाए रखना आसान हो सकता है। एक मेज पर काम करते समय या दिन के दौरान बैठे अपनी ठोड़ी और कूल्हों को फैलाने की कोशिश करें।
  • ठोड़ी को फैलाने के लिए, इसे छाती के करीब रखते हुए व्यायाम करें। अपने कंधों के साथ सीधे बैठो और अपनी ठोड़ी को सीधे वापस लाने के लिए आपको एक डबल ठोड़ी देने के लिए 30 सेकंड के लिए स्थिति पकड़ो इस प्रक्रिया को 3 बार दोहराएं।
  • अपने कूल्हों को व्यायाम करने के लिए, उठने के लिए डेस्क से एक ब्रेक ले लो। एक घुटने पर एक दीवार से दूर एक हाथ पर दुबला दीवार के खिलाफ और मंजिल पर घुटने के खिलाफ दबाव लागू करें कई सेकंड के लिए स्थिति पकड़ो, फिर घुटने और फिर दोहराएं।
  • एक 90_90 हिप स्टैच चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    फर्श पर नियमित रूप से खींच कर प्रदर्शन करें मंजिल पर खींचने से आपको बेहतर स्थिति विकसित करने में मदद मिल सकती है बस फर्श पर झूठ बोलो और जितना हो सके उतना शरीर को फैलाना। असुविधाजनक महसूस किए बिना यथासंभव लंबे समय तक खींचते रहें फिर, आराम करो और 10 बार गहराई से साँस लें। इस प्रक्रिया को 5 से 10 मिनट के लिए दोहराएं।
  • युक्तियाँ

    • सीधे ऊपर खड़े हो जाओ अच्छी स्थिति में आपकी ऊंचाई में कुछ इंच जोड़े जा सकते हैं, लेकिन झुकाव आपको कम और भ्रष्ट दिखता है सीधे अपने कंधों के साथ ऊपर खड़े हो जाओ और थोड़ा वापस।
    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com