ekterya.com

लक्जरी जींस खरीदने के लिए

आज लक्जरी जींस की एक सौ लाइनें हैं, यहां हम आपको सूचित करते हैं कि उनमें से कितने अच्छे हैं और आप ब्रांड, आकार और फिट कैसे समझ सकते हैं। आपके लिए सही जोड़ी प्राप्त करें!

चरणों

खरीदें चित्र खरीदें लक्जरी डेनिम जींस चरण 1
1
अनुसरण की जाने वाली अधिकांश पंक्तियां आकार 24 से 32 हैं कभी-कभी बहुत छोटे या बड़े आकार उच्च-श्रेणी के कैनवास में प्राप्त होते हैं। यदि आपको विशेष आकार की आवश्यकता है तो अपने विक्रेता को आपके लिए एक खोजने के लिए कहें। बहुत से छोटे या बहुत बड़े आकार के कई मशहूर ब्रांडों द्वारा मापने के लिए किए गए जीन्स पहनते हैं जिन्हें आप सामान्यतः खरीदते हैं और ये हमेशा की दुकानों में उपलब्ध नहीं हो सकते हैं।
  • खरीदें चित्र खरीदें लक्जरी डेनिम जीन्स चरण 2

    Video: जाने क्यों होता है पैंट की जेब में ये छोटा पॉकेट?

    2

    Video: 5000 रु मै शुरू हर घर की ज़रुरत 40 का माल 80 मै बिकता है SMALL BUSINESS IDEAS,INFORMATION GURU

    जब आपको फिट या किसी क्रॉच शॉट के बारे में संदेह होता है, तो एक दर्जी या सीटुरियर मिलता है, परिणाम आमतौर पर अद्भुत होते हैं
  • खरीदें चित्र खरीदें लक्जरी डेनिम जीन्स चरण 3
    3
    काउबॉय "लचीला" मिश्रित लोचदार वे बेहतर अभ्यस्त हो जाएगा, लेकिन रूप में उच्च गुणवत्ता ब्रांडों मजबूत लोचदार के प्रकार के लिए इस्तेमाल किया, नहीं होगा और साथ ही जीन्स elastizados कम गुणवत्ता "डिपार्टमेंट स्टोर" (जो बचा जाना चाहिए 12 से अधिक किसी के द्वारा) कठोर कैनवास (100% कपास) अंततः आपके शरीर के लिए अनुकूल होगा, यह लंबे समय तक खत्म हो जाएगा और छोटे हो जाएगा
  • लक्जरी डेनिम जींस खरीदें शीर्षक वाला छवि 4 चरण
    4
    यदि आप खिंचाव जींस पसंद करते हैं, तो उच्च गुणवत्ता वाले कुछ जोड़े खरीदने, एक आकार कम और लोच बनाए रखने के लिए उनका उपयोग घुमाएंगे।
  • खरीदें चित्र खरीदें लक्जरी डेनिम जींस चरण 5
    5
    "वास्तविक आकार" इसका क्या अर्थ है? अधिकांश मामलों में आकार 30 एक ड्रेस आकार 9/10 के बराबर है। कुछ उच्च कमर मॉडल पर लौटने के बावजूद, अधिकांश जींस अभी भी कम कमर और एक मध्यम शॉट (7 9 इंच के केंद्र सीमांत के बीच की दूरी) के साथ एक सफलता है, फिर कमर आकार 30 उपायों 33 या 35 इंच 30 नहीं। अपने कपड़े के आकार या कमर के नीचे (जहां बेल्ट ताले होते हैं) अपने जींस को मापें, आपकी वास्तविक कमर नहीं।
  • खरीदें चित्र खरीदें लक्जरी डेनिम जींस चरण 6



    6
    काउबॉय जो "छोड़ दिया लड़कों" हैं: इस प्रकार की जीन्स अधिकतर लड़कों को कूल्हे और जांघों में छोड़ती है, लेकिन वे अच्छी तरह से रह सकते हैं यदि आप अपने निर्माण के आधार पर कर्विक हैं एक आकार 30 आमतौर पर 9/8 पोशाक आकार के बराबर है यदि आप मेल द्वारा आदेश देते हैं, तो हम आपको एक आकार के ऑर्डर करने या दो अलग-अलग आकारों की खरीद करने की सलाह देते हैं और फिर एक को वापस लौटाते हैं। इन काउबॉय अगर आप कूल्हों, नितंबों और प्रमुख जांघों है, मॉडल है कि नमूना शायद सुंदर Paige एडम्स गेलर है के रूप में आप नहीं होगा में से कई आगे बढ़नेवाला जींस Paige प्रीमियम डेनिम और एक आधा दर्जन प्रसिद्ध ब्रांडों जीन्स के पुराने मॉडल। Paige अविश्वसनीय आकार है, लेकिन मौका है, सोफिया लॉरेन या मर्लिन मोनरो के प्रकार के अनुसार, उसके पास कोई रास्ता नहीं है।
  • खरीदें चित्र खरीदें लक्जरी डेनिम जींस चरण 7
    7
    वास्तव में छोटे जीन्स हैं: इन पंक्तियों में आकार 30 एक आकार 7/8 के बराबर है और केवल बहुत ही पतली और लंबी या छोटी और छोटे हड्डियों के लिए आरामदायक होगा। पेरिस हिल्टन, केट हडसन या तेरी हैचर के बारे में सोचो यदि आप कर्वेटी हैं तो हम आपको सुझाव देते हैं कि आप जींस पर व्यक्ति की कोशिश करें और ऑनलाइन खरीद न करें जब तक आपको बिना शर्त भुगतान चुकाना पड़ता है। खिंचाव के निशान आपको अधिक आंदोलन देंगे लेकिन आमतौर पर पर्याप्त नहीं अगर आप बैठना चाहते हैं ये जीन्स सही स्थानों में घटता बनाते हैं और बहुत पतली महिलाओं में अद्भुत दिखती हैं।
  • खरीदें चित्र खरीदें लक्जरी डेनिम जींस चरण 8
    8
    उच्च कमर मॉडल: शिम के बाद खतरनाक रूप से कम हो गया, उच्च गुणवत्ता वाले जींस की कई लाइनें उच्च कमर में लौट गईं। ये बेहतर दिखते हैं कि वे कूल्हे से थोड़ा अधिक व्यापक हैं। उच्च कमर जींस के पास एक प्राकृतिक कोर्सेट प्रभाव होगा और आपको कमर बना देगा, जिसे आप कभी नहीं महसूस कर सकते हैं।
  • खरीदें चित्र खरीदें लक्जरी डेनिम जीन्स चरण 9
    9
    संकीर्ण जीन्स: लक्जरी जीन्स की कई लाइनें संकीर्ण जींस बनाती हैं जो लेगिंग की तरह संकीर्ण होती हैं और फिट होती हैं। संकुचित जींस ब्रांडों के पैरों में छोटे खुलने होंगे और अधिक कसकर फ़िट होंगे, सावधान रहें और सुनिश्चित करें कि, जहां आप इसे खरीदते हैं, एक ठोस वापसी नीति है।
  • खरीदें चित्र खरीदें लक्जरी डेनिम जीन्स 10 कदम
    10
    सभी जींस ब्रांडों के साथ, आपको नियम के अपवाद पाएंगे।
  • युक्तियाँ

    Video: सुंदर डिजाइनों में महिलाओं के लिए महंगी चेक कुर्ती

    • वास्तविक आकार वाले ब्रांड: यह सच है धर्म (सबसे अच्छा शरीर के सभी प्रकार में देखा जाता है, लेकिन 100% कपास, कठोर फिट के रूप में जाना के साथ जींस ब्रांड याद है, बहुत छोटे हो जाते हैं) भैंस डेविड Bitton, ब्लू पंथ, जो जींस , रॉक एंड रिपब्लिक, रसिका कॉउचर, जेनेटिक डेनिम, नोटिफिकेशन, एबरक्रंबी फिच (2004 से पहले), अमेरिकी ईगल, पीपुल्स लिबरेशन (खिंचाव, सुपर ढीली हो), पवित्र ब्लू, Serfontaine, Yanuk, Yaya, Joie, जेम्स जीन्स, Taverniti अतः, लकी, Ranahan, सिलाई की, आभ्यासिक (कूल्हों में कटौती चौड़े और संकरा और कठोर पैर) 7 सभी मानव जाति के लिए (दोोजो और ए-पॉकेट), हडसन (2006 के बाद) और डीकेएनवाई।
    • छोटे आकार के निशान: डीजल, एंटीक, एजी, एल.ए.एम.बी., 7 सभी मानव जाति के लिए, मानवता के नागरिक, एबरक्रोंबी फिच (2004 के बाद) कागज डेनिम क्लॉथ, रॉक और गणतंत्र, शांति के लिए लोग (उनके आकार व्यापक रूप से भिन्न), लाल इंजन, संघ, वर्साचे, Kasil, साल्ट वर्क्स, मिस साठ (डबलिन प्रभार वास्तविक आकार है), रोगन, Edun, Loomstate के लिए विक्टोरिया बेखम, जेड ब्रांड , बिग स्टार, 575, गोल्डसिगन, ऐलिस और ओलिविया, कोरलेऑन, यूनियन, कासिल, आदतन (संकीर्ण मॉडल)।
    • ब्रांड्स बहुत छोटे होते हैं: सबसे जींस कड़ा कर रहे हैं (100% कपास दो आकारों ही लचीला लाइन की तुलना में छोटे हो सकता है) Oligo Tissew, अमरता, Parasuco, हडसन (2006 से पहले), Fornarina के लिए डेनिम, REO स्टार, एजरा फिच, Evisu, एड हार्डी, चिप और काली मिर्च (शूटिंग / कमर बहुत कम), बेबे, मुँहासे, रॉबिन के जीन्स, बस कवाली, रॉबर्टो कवाली, घास, Paige प्रीमियम डेनिम, Nudies, फ्रेंकी बी (कम शॉट्स ), प्रालिंग, अधिकांश काउबॉय ब्राजील, किस्बु, बर्दोट, सास से आयात किए गए बाइड, बेट्टीना लियानो, डोल्से और गब्बाना द्वारा डीजी और अधिकतर कॉर्टियर जीन्स

    Video: पॉर्श की इस लक्जरी कुर्सी की कीमत है 4.22 लाख, जानिए क्यों?

    चेतावनी

    • ईबे पर डिजाइनर अशुद्ध जींस की बिक्री बढ़ती जा रही है - कुछ नए मॉडल डिजाइनरों की नकल की जाती है, इससे पहले कि वे स्टोर्स मारते हैं। विक्रेताओं (पहले अनुसंधान) के साथ सावधान रहें, और कभी भी एशिया से जींस खरीद न दें, भले ही विक्रेता ने कहा कि वे प्रामाणिक हैं सबसे जालसाजी ब्रांडों (यह सच है धर्म, 7, नागरिक, रसदार Couture, सुजाना, और रॉक और गणतंत्र) केवल eBay स्टोर है कि आप का विश्वास दिलाते हैं, विश्वसनीय हैं उत्कृष्ट सिफारिशों और अनुभव के साथ विक्रेताओं के साथ में खरीदा जाना चाहिए। मेरा व्यक्तिगत राय है कि जब तक आप एक बहुत ही अजीब पैटर्न आप करना चाहते हैं के लिए देख रहे हैं, तो आप बेहतर एक तरफ eBay बंद करो और एक दुकान से सीधे खरीद सकते हैं, जब तक कि आप किसी विशेष व्यक्ति जो आपके निजी संग्रह बेचता खरीद है। विशेष रूप से काउबॉय के साथ, यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप जो उपयोग कर रहे हैं वह नया और उच्च गुणवत्ता वाला है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com