ekterya.com

अपने माता-पिता को समझने के लिए कि आपके पास कई छेद हैं

कुछ माता-पिता आपकी छिद्रों को बताने के लिए अनिच्छुक होंगे। हालांकि, यदि आप इस विषय को सही तरीके से देखते हैं, तो वे अपने दिमाग को बदल देंगे।

चरणों

आपके माता-पिता को आपके पास कई छेद वाली बातें बताई जाने वाली तस्वीर शीर्षक चरण 1
1
आरामदायक रहें लापरवाही से विषय लें- उदाहरण के लिए, एक परिवार के खाने पर। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "माँ, क्या आप मुझे मटर पारित कर सकते हैं?" और फिर: "वैसे, क्या ये झुमके नए हैं?" अंत में आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "नई झुमके बोलते हुए, क्या मेरे कान में छेद हो सकता है?" यदि आप उस विषय को इस तरह से लाएंगे, तो आपके माता-पिता इससे ज्यादा महत्व नहीं देते हैं
  • आपके माता-पिता को एक साथ कई छेदों के बारे में बताया जाने वाला चित्र शीर्षक
    2
    नकारात्मक प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करें आपको तैयार रहना चाहिए क्योंकि आपके माता-पिता ने अपनी आंखों से असुविधा का इशारा करना और "नो" के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की है। सुनिश्चित करें कि आप "नहीं" की संभावना का इंतजार कर रहे हैं, ताकि आप एक योजना बना सकें। यदि आप हाँ कहते हैं, तो आप आश्चर्यचकित और खुश होंगे।
  • आपके माता-पिता को एक साथ कई छेदों के बारे में बताएं
    3
    उन्हें कारण बताएं कि आप क्यों ड्रिल करना चाहते हैं बस कह रही है "मुझे एक छेद चाहिए" आप दूर नहीं मिलेगा कारण बताएं कि आप उन्हें क्यों बनाना चाहते हैं इस तथ्य को बताएं कि आप युवा हैं और आपको नई चीजों की कोशिश करने और यह पता करने का अवसर प्राप्त करने की आवश्यकता है कि आप वास्तव में कौन हैं। उन्हें बताओ आप वे कैसे दिखते चाहते, वे फैशन रहे हैं और आप इससे पहले कि आप पर विचार करने के ड्रेस कोड एक career- आप भी उन्हें बता सकते हैं अपने आप को व्यक्त और दिखाने के जो आप वास्तव में कर रहे हैं के लिए अपना रास्ता है पालन करने के लिए करना चाहते हैं।
  • आपके माता-पिता को कई पित्तीयां देने के बारे में बात करें
    4
    एक समय में अपने माता-पिता के साथ अपनी रणनीति का उपयोग करें यदि आपके माता-पिता आपके स्पष्टीकरण में विश्वास नहीं करते हैं, तो उनमें से एक आपको समझ लेता है। संभवत: आपको उस व्यक्ति का चयन करना होगा जो अधिक अनुमोदित है एक बार जब आप उसे आश्वस्त करते हैं, तो वह आपको अपने दूसरे पिता को मनाने में मदद कर सकता है
  • आपके माता-पिता को आपके पास कई छेदों के बारे में बताएं शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    उन वाक्यांशों का उपयोग करें, जिन्हें आपके माता-पिता को चर्चा करना या खंडन करना कठिन लगता है। उदाहरण के लिए:
  • "मैं खुद बनना चाहता हूं, मुझे परवाह नहीं है कि दूसरों ने मुझे क्या सोचा है।"
  • "मैं बड़ा हो रहा हूं और मुझे लगता है कि मुझे खुद को व्यक्त करने की आवश्यकता है।"
  • "यह मुझे अच्छे कामों के लिए पुरस्कृत कर देगा।"
  • "मैं कभी भी इसका उपयोग तब तक नहीं करूंगा जब मैं घर पर हूं" (बाद में ठीक है अगर आप उन्हें घर के अंदर हर समय उपयोग करने की इजाजत नहीं दी जाती है)
  • Video: जादू टोना टोटका वशीकरण सब फेल करे इस एक चमत्कारी पौधे से

    आपके माता-पिता को एक साथ कई छेदों के बारे में बताएं
    6
    अपने आप को ठीक से व्यक्त करें ऐसे कीवर्ड खोजें जो आपके माता-पिता को समझने में सहायता करते हैं। "कृपया", "मैं", "मैं", "निशुल्क", "सजाने", "व्यक्तित्व", "व्यक्त", "मैं कौन हूं" आदि जैसे शब्दों का प्रयोग करें। हालांकि, सुनिश्चित करें कि उन्हें कई बार उपयोग न करें और दोहरावदार नहीं बनें।
  • आपके माता-पिता को आपके पास कई छेदों के बारे में बताएं शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    उन्हें लगता है कि छिद्र एक कला का रूप है। हर पल में "पियर्स", "आइटे" या "पसंद" जैसे शब्दों का प्रयोग न करें - इसके बजाय, आप क्रमशः "सजाने", "आभूषण" और "प्रेम" जैसे शब्दों का उपयोग कर सकते हैं। आपको इसके बारे में बात करना होगा जैसे कि यह आपका पसंदीदा मनोरंजन था
  • आपके माता-पिता को आपके पास कई छेद वाली बातें बताते हुए शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    8
    जब आप इसके बारे में बात करते हैं, तो अपने दोस्तों को शामिल न करें सबसे अपरिपक्व (और सबसे बुरी) चीजों में से एक आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "लेकिन जेन के छिद्र हैं, मेरे पास क्यों नहीं है?"
  • आपके माता-पिता को एक साथ कई छेदों के बारे में बताएं
    9



    अपने माता-पिता के साथ बहुत अधिक परेशान न करें। यदि आप उन पर चिल्लाना तो वे अपने दिमाग को नहीं बदलेगा यह दिखाएगा कि आप पर्याप्त परिपक्व नहीं हैं
  • Video: ФИЛЬМ **ПОКАЯНИЕ ЗАСРАНКИ** ПОЛНЫЙ ПОПЕЦ В ОТНОШЕНИЯХ Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P

    आपके माता-पिता को एक साथ कई छेदों के बारे में बताया जाने वाला चित्र शीर्षक 10
    10
    अपने माता-पिता के साथ बात करें। कारणों के बारे में बात करें कि आप कई छेद क्यों चाहते हैं और ऐसे सवालों के जवाब देने के लिए तैयार रहें जैसे: "भेदी होने के क्या लाभ हैं?" सुनिश्चित करें कि आप ऐसे कारण दे सकते हैं जो समझाने योग्य और पर्याप्त हैं
  • आपके माता-पिता को एक साथ कई छेदों के बारे में बताएं
    11
    अभ्यास! सवाल पूछने से पहले आप क्या कहेंगे, इसका अभ्यास करें। यदि आप चाहें, तो आप इसे लिख सकते हैं और इसे याद कर सकते हैं, लेकिन न केवल आप बैठकर पेपर पढ़ सकते हैं क्योंकि यह दिखेगा जैसा कि आपने इसे पढ़ा था। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप जानते हैं कि आप क्या कह रहे हैं, ताकि आप विचलित न हों या बुश के आसपास न जाएं।
  • आपके माता-पिता को आपके पास कई छेदों के बारे में बताएं शीर्षक वाला चित्र चरण 12
    12
    जांच करता है। जितना तुम चाहते हो उतनी अधिक जानकारी के बारे में आप जानते हैं, बेहतर आपके माता-पिता यह देखेंगे कि आप वास्तव में आप क्या चाहते हैं और आप बहुत परिपक्व हैं। इसके अलावा, अधिक भेदी आप चाहते हैं के बारे में आप जानते हैं, आप क्या तुम सच में यह चाहते हैं या नहीं पर सुरक्षित हो जाएगा या अगर यह आप के लिए सही नहीं है।
  • आपके माता-पिता को आपके पास कई छेद वाली बातें बताई जाने वाली तस्वीर शीर्षक 13 शीर्षक 13
    13
    अपने खुद के पैसे का उपयोग करें यदि आप चाहें तो ड्रिलिंग की कीमत पता कर सकते हैं, पैसे बचाने और उसे भुगतान करने की पेशकश करें।
  • आपके माता-पिता को कई पित्तीयां देने के बारे में बात करें शीर्षक चरण 14
    14
    सावधान रहें माता-पिता के लिए एक बड़ी चिंता है कि उनके बच्चों को गैर-प्रमाणित ड्रिलरों के साथ परिसर में छेद होना चाहिए। अपने क्षेत्र में सर्टिफाइड ड्रिलर खोजें और पता करें कि आप कहां ड्रिल करना चाहते हैं। सस्ते स्टोर आमतौर पर सबसे अच्छा विकल्प नहीं हैं
  • आपके माता-पिता को आपके पास कई छेदों के बारे में बताएं शीर्षक वाला चित्र चरण 15
    15
    आपको बात करने और समझौता करने के लिए तैयार होना चाहिए। यदि आपके माता-पिता नहीं कहते हैं, तो उनके बारे में उससे बात करें और उनसे पूछें कि वे इसके साथ क्यों नहीं सुखी हैं - एक आम बात तक पहुंचने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, आप एक नाक की अंगूठी के बजाय प्रत्येक कान में एक दूसरा छेद बना सकते हैं आप काफी परिपक्व हैं और पता चलता है कि आप खाते में अपनी चिंताओं को लेने के लिए तैयार कर रहे हैं, इसे और अधिक आप के साथ चर्चा करने के लिए तैयार होने की संभावना है।
  • आपके माता-पिता से बात करने के लिए शीर्षक वाले चित्र में कई छेदें हैं चरण 16
    16
    उन्हें पूछें कि किस उम्र में कान छेदने किए गए थे। आप जो कहते हैं, उससे बहुत सावधान रहें। इसके बारे में सोचो! हर दिन उन्हें एक ही बात मत पूछो, क्योंकि वे न कहेंगे।
  • युक्तियाँ

    • कभी-कभी माता-पिता ड्रिलिंग बहुत हल्के नहीं होते, क्योंकि जब वे युवा थे, तो उनको "विद्रोहियों" माना जाता था। सब कुछ संभव है ताकि आप जानते हो कि समय बदल गया है।
    • यदि आपके पास एक चाचा या चाची है जो छिद्र में है, तो उसे अपने माता-पिता को समझाने के लिए कहें।
    • अपने माता पिता को आप नहीं बता तो, क्योंकि वे छेदन पसंद नहीं है, उन्हें बताएं कि आप पारदर्शी गहने का उपयोग करें या दूर किया जब आप घर या परिवार के हैं या नहीं, और कहा कि केवल आप का उपयोग करेगा जब आप अपने दोस्तों के साथ कर रहे हैं।
    • निजी बातचीत अच्छा है - हालांकि, यदि आपके पास एक होने की संभावना नहीं है, तो एक ड्राइव के दौरान या नाश्ते के दौरान बात करने का एक अच्छा समय है। इससे उन्हें दिन के शेष दिन इसके बारे में सोचना होगा।
    • हार कभी नहीं! आपके माता-पिता को छेड़ने के लिए आपको यह सूचित करने में 6 महीने लग सकते हैं
    • यदि आपके माता-पिता, छिद्रों से परिचित नहीं हैं और निश्चित नहीं हैं, तो उन्हें अपने साथ जगह ले जाएं जहां आप उन्हें करेंगे या उन्हें उस स्थान को अग्रिम में दिखाएंगे।
    • यदि वे कहते हैं, तो आप कह सकते हैं, "क्या आप इसके बारे में सोच सकते हैं, कृपया?"
    • अपने माता-पिता से पूछें कि आप अच्छे ग्रेड प्राप्त करने के लिए इनाम के रूप में एक पंच ले जाएं, अपना होमवर्क कर रहे हैं, आदि। आप इसे क्रिसमस या जन्मदिन का उपहार के रूप में बना सकते हैं
    • यदि वे कहते हैं, तो उन्हें जवाब न दें - हालांकि, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "मुझे खेद है कि आप जिस तरह से महसूस करते हैं उसे महसूस नहीं कर सकते।"
    • धमकियां कभी-कभी काम करती हैं, पर यह निर्भर करता है कि आपके माता-पिता किस प्रकार के लोग हैं। जैसे बातें कह रही है: "यदि आप मेरे साथ नहीं आते हैं, तो मैं ड्रिलिंग करूँगा!", संभवतः आपके माता-पिता को आपको जो कुछ चाहिए चाहते हैं, प्रेरित नहीं करेंगे।

    चेतावनी

    • यह आपके माता-पिता की पीठ के पीछे कार्य करने और खुद को ड्रिल करने या अपने लिए एक दोस्त से पूछने का बुरा विचार है (यह बदतर है अगर आप पेशेवर नहीं हैं) यह बहुत गलत हो सकता है और कई जटिलताओं जैसे कि संक्रमण, माइग्रेशन (जब आपकी त्वचा में छिद्र परिवर्तन होता है), मुड़ या बुरा छेद, दर्द, निशान और बहुत से (स्वच्छता और दर्द का उल्लेख नहीं) !)। छह माह तक इंतजार करना और पेशेवरों में जाने के लिए अपने माता-पिता की अनुमति लेने के लिए आपको परेशान करने और बेहतर बनाने के लिए स्कूल बाथरूम में एक सिलाई सुई के साथ खुद को करना बेहतर है।
    • अगर आप अपने माता-पिता को अधिक से अधिक नाराज देखते देखते हैं तो बस कुछ दिनों या एक सप्ताह के लिए आग्रह करना बंद करें और फिर, विनम्र तरीके से, फिर से प्रयास करें।
    • सुनिश्चित करें कि आप उन्हें एक बहुत अच्छा समय के लिए रखना चाहते हैं, क्योंकि आमतौर पर, आपको कुछ वर्षों तक उनके साथ रहना चाहिए।
    • आप अच्छी तरह से किया हो रही है के लिए एक पुरस्कार के रूप में छेद बनाने के लिए, प्राप्त अच्छा ग्रेड या कुछ इसी तरह के होने जा रहे हैं, कि यदि आप मुसीबत में पड़ ध्यान में रखना या आप गंदगी, अपने माता पिता को निकाल सकते हैं।
    • एक "नहीं" प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए तैयार करें
    • सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता आपके साथ बहुत गुस्सा नहीं करते हैं - अगर नहीं, तो वे कहेंगे कि केवल एक चीज "नहीं" बार-बार है
    • आपके माता-पिता बहुत नाराज हो सकते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • छेद, शरीर के गहने और सफाई समाधान के लिए धन।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com