ekterya.com

जब आप 50 से अधिक हो, तो "बोनारू करना" कैसे करें

जब आप 20 साल से ज़्यादा थे, तो क्या आप खुली हवा में संगीत समारोह रुकेंगे? ... सही? लेकिन अब आप चाहते हैं कि आपने यह किया था? या फिर आप दोबारा अनुभव दोहरा सकते हैं? इस लेख में आपको एक वरिष्ठ प्रतिभागी के रूप में बोन्नारू के जादू का आनंद लेने के लिए बहुत सारी युक्तियां मिलेंगी।

चरणों

डू बोनारू नामक छवि जब आप`re Over 50 Step 1
1
यह तय करें कि आपके और आपके बजट के लिए कौन सी टिकट सबसे अच्छी हैकई तरीके हैं जिसमें आप कर सकते हैं "बोनारू करें":
  • प्रवेश टिकट जनरल (एजी) के टिकट आप पूरे दिन बोनारू (या बाहर निकलने के भीतर सामान्य शिविर क्षेत्रों और रोलिंग कारों की पार्किंग में से किसी में रहते हैं और प्रवेश करने के लिए यदि आप एक मोटेल में या कहीं रह रहे हैं अनुमति देता है शहर)। एजी प्रविष्टियों के मूल्य स्तर को परिभाषित किया जाता है, जब आप उन्हें खरीदते हैं। यदि आप पहले से ही करते हैं, तो आप 50 डॉलर की अनुमानित छूट के साथ एक टिकट खरीद सकते हैं
  • वीआईपी कैंपिंग टिकट सेवा एक नि: शुल्क निजी प्रवेश द्वार सड़क, बारिश, कर्मचारियों के साथ आधुनिक शौचालय है कि उन्हें शिविर में आराम करने के लिए वीआईपी वातानुकूलित तम्बू द्वारा स्वच्छ रखना होगा, एक निजी प्रदर्शन के साथ गुरूवार रात को एक वीआईपी रात का खाना, के लिए विशेष क्षेत्रों में शामिल हैं शो और अधिक
  • आर.वी. वीआईपी टिकट इसकी लागत $ 3000 से अधिक है, लेकिन बदले में आपको एक खूबसूरत मोबाइल होम (आरवी) मिलता है जो आपको आपकी ज़रूरत के साथ (भोजन को छोड़कर) इंतजार कर रहा है। आर.वी. सुविधा आसानी से क्षेत्र के सामने स्थित हैं प्लस सेंटरू की वीआईपी पहुंच और शो के लिए सीटें (वहाँ भाग्यशाली लोग होंगे जिन्हें आप रैक में देखेंगे!)।
  • Video: बोनारू 2006 में भयंकर सत्र बाहर कर

    डू बोनारू नामक छवि जब आप`re Over 50 Step 2
    2
    पैक करने के लिए एक अच्छी चेकलिस्ट का उपयोग करें यदि आप एक करना शुरू करना चाहते हैं, तो आपको इस आलेख में नीचे एक नमूना मिलेगा। बोनारू डॉट कॉम की वेबसाइट की भी एक अच्छी सूची है जो शो के दौरान कैंप में लाने के लिए (और क्या नहीं लाएगी) और सेंटू में होनी चाहिए। दी गई युक्तियों पर एक नज़र डालें "गैरी चार्डनेय", Bonnaroo के एनिमेटेड चरित्र, यूट्यूब पर ... वे विस्तृत, जानकारीपूर्ण और देखने के लिए मजेदार हैं यदि आप कुछ कम थे या इसे लेने के लिए भूल गए, तो सेंटू में एक तम्बू है जहां आप कुछ आवश्यक वस्तुओं को प्राप्त कर सकते हैं।
  • Video: बोनारू को लड़की की गाइड

    डू बोनारू नामक छवि जब आप`re Over 50 Step 3
    3
    आप वहां पहुंचने से पहले ही गैस टैंक भरें आप शायद कारों की एक लंबी लाइन में इंतजार करना दर्ज करें या बोनारू छोड़ने के लिए है, और क्षेत्र बोनारू में कोई सर्विस स्टेशनों हो जाएगा ... याद यह एक खेत कि परिदृश्यों के साथ एक विशाल शिविर क्षेत्र में परिवर्तित कर दिया गया है संगीत बनाओ आप अतिरिक्त गैस नहीं ले पाएंगे, जब तक आपके पास जनरेटर नहीं होता (गैलन प्रति 5 गैलन प्रति जनरेटर)।
  • डू बोनारू नामक छवि जब आप`re Over 50 Step 4
    4



    जल्दी आने की संभावना पर विचार करें! यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो दरवाजे खोलने से एक दिन पहले मैनचेस्टर या आस-पास के इलाकों में जा सकते हैं। मंगलवार रात एक मोटल में शांति से सोते हैं, बुधवार की सुबह बाहर आराम से नाश्ता करते हैं, और कुछ समय तक आपके पास गर्म पानी का आखिरी शाम लेंगे। मैनचेस्टर से गाड़ी चलाने के एक घंटे के भीतर, आप दक्षिण में चट्टानूगा और उत्तर में नैशविले पहुंचेंगे। यह दुपारी 2:00 बजे या पहले बोनारू के प्रवेश द्वार पर आता है।
  • के लिए एक जगह खोजें "लटकाओ" जब तक वे बोन्नारू के दरवाजों पर लाइन बनाने की अनुमति नहीं देते और तब प्रवेश करते हैं। बोनारू के प्रवेश द्वार पर सड़क पर रहने वाले कुछ परिवार आपको उचित कीमत के लिए अपने गज में पार्क करने की अनुमति देंगे। या आप पास के पार्किंग स्थल में पार्क करने के लिए एक जगह पा सकते हैं, एक पेड़ के नीचे एक समुद्र तट की कुर्सी डाल सकते हैं, गिटार चला सकते हैं, मिलने वाले लोगों से बात कर सकते हैं या इंतजार कर रहे हैं या दोपहर का आनंद उठा सकते हैं। नोट: यदि आप सड़क के किनारे पार्क करने की कोशिश करते हैं जो आपको बोनारू प्रवेश द्वार पर ले जाता है, तो यह संभव है कि एक "शुद्ध जाति के मंकुनियन" आपसे उस जगह को छोड़ने के लिए कहें यह एक समस्या हो सकती है, क्योंकि दोपहर की प्रगति के रूप में त्योहार में प्रवेश करने वाली कारों की संख्या लाइन के हिस्से का इंतजार कर रही है।
  • अपनी आँखें लाइन से बंद न करें, आप औपचारिक रूप से घोषणा की गई समय से पहले शुरू कर सकते हैं। (आप यह महसूस कर सकते हैं कि जब कोई भी कारें आगे बढ़ रही हैं और दरवाजे से हटाए जाने के बाद दूसरी कार में लौटने वाली कोई कार नहीं है)। बोनारू के लिए जाने वाले हर व्यक्ति के रूप में उतना ही अच्छा हो सकता है, यदि आप लाइन में आने की कोशिश करते हैं, तो सबसे अधिक आराम वाला चालक भी परेशान हो सकता है यदि आपने गौर किया है कि, रेखा पहले से ही बनाई गई थी, तो आपको मुस्कुराहट करना होगा, करना चाहिए "शांति के संकेत", और किसी को पूछने के लिए कहें, शायद कोई समस्या नहीं होगी यदि वह काम नहीं करता है, तो अनुरोध को मीठा करने के लिए ड्राइवर को कुछ बियर के डिब्बे पेश करने का प्रयास करें (सुनिश्चित करें कि आप 21 साल से अधिक हो)।
  • जो लोग प्रवेश द्वार को नियंत्रित करते हैं, वे आम तौर पर 4 पी.एम. से प्रविष्टि (बिना पंक्तियों को शुरू करने के लिए) की अनुमति देने का निर्णय लेते हैं। (वेबसाइट पर संकेतित समय से 3 घंटे पहले) जाहिर है, यह लगभग हर साल होता है - इसलिए, जल्दी आने के लिए बेहतर है
  • यदि आप (बुधवार दोपहर के आसपास) जल्दी नहीं आते हैं, तो एक लंबी, धीमी गति से हिस्सा बनने के लिए तैयार रहें जो शुक्रवार की सुबह बोनारू के दरवाजे से गुजारें। जो लोग कहते हैं कि वे अपनी कारों में इंतजार कर रहे हैं की कहानियां आम हैं "केवल" बोनारू गेट तक पहुंचने के लिए 6 से 12 घंटे का अंतराल। तो वहाँ जल्दी हो रही पर विचार करें!
  • एक बार जब आप दरवाजे पर होते हैं, तो आपको अपनी कार छोड़ने के लिए कहा जाएगा ताकि कर्मचारियों की तलाश में सुरक्षा खोज की जा सके "निषिद्ध आइटम"। उनके लिए अच्छा रहें, टेनेसी की गर्मी में लगभग 50,000 कारों की चीजों की जांच करने के लिए कठिन काम है! पालतू जानवरों, हथियार, आतिशबाजी या कांच की बोतलों की एक अत्यधिक संख्या (अन्य बातों के अलावा सभी को मना किया गया) देखने के लिए यह शायद एक त्वरित परीक्षा से अधिक लंबा नहीं है। लेकिन ध्यान रखें कि सुरक्षा निरीक्षक सभी की जांच कर सकते हैं, अगर उन्हें इसकी आवश्यकता होती है, और सुरक्षा जांच सूची में कुछ भी जब्त कर सकती है "निषिद्ध आइटम"। जैसे ही आप सुरक्षा लॉग पास करते हैं, आपको प्रवेश पदों पर भेज दिया जाएगा। अपना कंगन तैयार है वे इसकी समीक्षा करेंगे और वे इसे आपके लिए रखेंगे।
  • Video: बोनारू है ...

    डू बोनारू नामक छवि जब आप`re Over 50 Step 5
    5
    शिविर का पता लगाएं बोनारू पर शिविर के लिए स्थानों के नक्शे पर एक नजर डालें मदद मिलेगी (आप उन्हें गूगल पर खोज में पा सकते हैं), को भी ध्यान में रखना क्षेत्र तुम कहाँ शिविर के लिए जाना चाहते हैं। वहाँ (प्रवेश शुल्क पर अतिरिक्त शुल्क वसूल किया जाएगा) ट्रेलरों के अलावा अन्य वाहनों के लिए विशेष रूप से डिजाइन कई शिविर क्षेत्रों केवल टेंट इस क्षेत्र डेरा डाले हुए (अपने वाहन से अपना सामान ले जाने के लिए होगा रहे हैं, लेकिन Centeroo के निकट है ), परिवार के शिविर, और, बाकी जगहों पर, टेंट और वाहनों के साथ कैंप वहां भी शिविर क्षेत्र हैं जिनमें विकलांग लोगों के लिए उनके विस्थापन में विशेष पहुंच है। जब तक आप 20 होने का नाटक करना चाहते हैं फिर से अनुरोध करता है कि आप परिवार शिविरों के क्षेत्र (आमतौर पर उस में गुब्बारा मार्कर 7 # स्थित है) को लक्षित है। यह केंद्र के करीब है (जहां सब कुछ होता है) यदि आप चल रहे हैं एक शांत और अन्य शिविरों से विशाल (खासकर यदि आप अब तक क्षेत्र में स्थित हैं) है .brand अपनी दूरी जब आप कार है कि आप से पहले आया था के साथ पार्क है, तो आप सभी जगह अपनी कार के बीच आप कर सकते हैं छोड़ने के लिए और दूसरे, तो आप अपनी चीजों को छोड़ सकते हैं और थोड़ा अधिक गोपनीयता कर सकते हैं कोई फर्क नहीं पड़ता, जहां छावनियों, अपने पड़ोसियों से मिलने बोनारू का मजाक का हिस्सा है ... लेकिन उन दोनों के बीच एक छोटे से अंतराल के चल रहा है और आप भी अच्छा है।
  • अपने शिविर को तुरंत स्थापित करें अगले पांच दिनों में आप सब कुछ है कि बोनारू में क्या होता है गवाह होगा, इसलिए जल्दी करो और जब सब कुछ अभी भी शांत है तैयार अपने तम्बू और अपनी टीम की है। जब आप अपने तम्बू स्थापित करते हैं, देखी जाने वाली चीज़ों जहां सूर्य और सूरज से पहले अपनी कार के पश्चिम की ओर अपने तम्बू डाल ताकि आप सुबह में थोड़ी देर और सो सकते हैं और गर्मी आप जाग और आप अपने तम्बू से बाहर मजबूर! मदद के लिए पूछें कि क्या आप इसकी आवश्यकता है, या तो स्वयंसेवकों या अपने शिविर क्षेत्र (सड़क के बगल में सफेद तंबू के नीचे स्थित) में कर्मचारियों के लिए। वे बुधवार से सोमवार तक 24 घंटे प्रति दिन होंगे और वे वास्तव में उपयोगी होते हैं। जब अंत में स्थापित किए गए, तो आप अपने गद्दे स्फीत है, और आप अपने शिविर में चीजों का आयोजन किया है, एक कोल्ड ड्रिंक के साथ बैठते हैं और स्वयं को सही दिशा तो तुम्हें पता वापस अपने शिविर के लिए प्राप्त करने के लिए, और सब से ऊपर, शौचालयों और पीने के फव्वारे का मौक़ा मिला।
  • कार में या तंबू में अपने पोर्टेबल कूलर छोड़ दें टेनेसी सूर्य से गर्म और आसन्न गर्मियों में अस्थिरता जल्दी से बर्फ (भी सूखी बर्फ) पिघल जाएगी, यहां तक ​​कि बेहतर सुरक्षा के साथ रेफ्रिजरेटर के अंदर भी। एक अच्छा विचार यह है कि छोड़ने से पहले अपनी सारी पानी की बोतलें फ्रीज कर दें और उन्हें अपने पोर्टेबल कूलर में डाल दें। जब वे पिघलते हैं तो वे ड्रिप नहीं करते हैं, न ही वे अपना भोजन दाग करते हैं - वास्तव में, वे पूरे अवधि में अच्छी तरह से जमे हुए रहते हैं यदि वे उन्हें स्टोर करते समय मजबूत जमते हैं। इसके अलावा, आप जमी बर्फ के साथ बोतलबंद पानी पाने से पहले पिघल रहे लोगों को ले सकते हैं। डेरा डाले हुए इलाकों में सड़कों पर विक्रेताओं के पास बर्फ की बिक्री होती है जो वे 10 ट्रेंड्स के बैग के लिए लगभग 3.50 डॉलर के आसपास बड़े ट्रेलरों से बाहर ले जाते हैं।
  • अपने वाहन और अपनी वस्तुओं को सुरक्षित रखें सुनिश्चित करें कि आप कार में अपने क़ीमती सामान रखेंगे सुपरहिट वायु के बाहर निकलने और सूरज के विसार के साथ-साथ रिफ्लेक्टर की अनुमति देने के लिए कार की कम-से-कम एक विंडो छोड़ दें। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आश्चर्यचकित नहीं हो सकता है कि सूरज में 4 दिन खर्च करने और कार की गर्मी से पीड़ित होने के कारण आपका विंडशील्ड बाद में टूट गया है। अपने साथ एक अतिरिक्त कार की चार्ज करें या अपने तम्बू में छिपाएं बोनारू की सुरक्षा रविवार की रात तक क्रेनें शिविरों में प्रवेश करने की अनुमति नहीं देगी, जब सभी शो समाप्त हो जाएंगे। तंबुओं में स्थित प्रत्येक शिविर क्षेत्र के लिए स्वयंसेवक कर्मचारी और संगठन हैं, जब आपको प्राथमिक चिकित्सा की ज़रूरत होती है या आपकी कार शुरू करने में समस्या हो, तो वे आपकी सहायता कर सकते हैं हालांकि, अगर आप वाहन के अंदर की चाबी भूल जाते हैं, तो वे आपकी मदद नहीं कर सकते। ये सभी लोग मैत्रीपूर्ण, उपयोगी होते हैं, और निश्चित रूप से उनसे मिलने के लिए कुछ मिनट लेते हैं।
  • डू बोनारू नामक छवि जब आप`re Over 50 Step 6
    6
    अपनी यात्रा कार्यक्रम की योजना बनाएं अब जब आप अपने शिविर में आराम कर रहे हैं, तो आप अगले चार दिनों में जो भी हो वह सब पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। (हालांकि बहुत सी बातें धीमी गति से कर रहे हैं या 4 बजे से 9 बजे के बीच बंद) .Revisa प्रोग्रामिंग, बार के निशान गुरुवार की सुबह से रविवार देर रात तक, मनोरंजन रोक लगभग कभी नहीं जब आप Centeroo के पास जाकर उन चीजों के स्थान जिन्हें आप देखना चाहते हैं जब तक चीजें हैं जो आप में दिलचस्पी नहीं करती हैं, और आपके पास कोई विकल्प नहीं है, जब तक कि पहाड़ी से अपने शिविर तक यात्रा करने के लिए कोई विकल्प नहीं है, यदि आप इस कार्य के लिए तैयार हैं, तो सेंटू में पूरे दिन बस बेहतर होना बेहतर होगा। चूंकि आपके पास 20 नहीं है और आप बाकी के रूप में असहज होने की स्थिति में नहीं हैं, इसलिए केंद्र में अपने 12 घंटे के प्रवास से बचने के लिए आप जो चीजें अपने साथ ले जा सकते हैं उन्हें परिभाषित करें। सिफारिशें:
  • 1 लीटर (या 4 छोटे बोतलों) के ठंडे पानी की 2 बोतलें पानी की थैली में खाली बोतल लेने के लिए उन्हें संगीत कार्यक्रमों के बीच फिर से भरने के लिए कुछ समय लेने की योजना बनाएं निर्जलीकरण से बचने के लिए पूरे दिन पानी पीने के लिए महत्वपूर्ण है। विक्रेताओं ताजा नींबू पानी और ठंडे बीयर (लगभग $ 5 प्रत्येक) बेचते हैं, कभी-कभी कुछ खरीदते समय आपको अच्छा लगेगा बोतलबंद पानी की छोटी बोतल $ 2.50 है। कुछ लोग बैकपैक का उपयोग करते हैं "ऊंट" जहां आप पानी डाल सकते हैं और इसे अपने साथ ले सकते हैं - पर ध्यान न दें, आप निश्चित रूप से अपने ठंडा पानी चाहते हैं।
  • उबलते त्वचा को शांत करने के लिए, हाथ प्रशंसक या स्प्रे हमेशा अच्छा होता है, वेंटिलेशन प्रदान करने वाली कुछ चीज़ों के साथ। आपको यह आश्चर्य होगा कि यह कितना अच्छा लगता है।
  • एक बड़े समुद्र तट तौलिया पर बैठना यह अधिक वजन नहीं देता है और आप इसे कुछ छाया बनाने या शरीर के कुछ हिस्सों को कवर करने के लिए इसका उपयोग भी कर सकते हैं, जो कि बहुत अधिक सूर्य प्राप्त कर सकते हैं समुद्र तट की कुर्सी रखना अच्छा है, लेकिन इसे आपके साथ लेने के लिए थोड़ा सा असहज है अगर आपके पास एक है, तो पहिएदार मामलों का उपयोग करके इसे अपनी दूसरी चीज़ों के साथ रखें
  • पसीने को साफ करने और शरीर के कुछ हिस्सों को कवर करने के लिए एक हाथ तौलिया और रूमाल जो सूर्य के नीचे खाना पकाने हो सकता है उन्हें गीला करने के लिए और अपने शरीर के तापमान को थोड़ा कम करने के लिए उन्हें अपने सिर पर डाल दिया।
  • आपके सिर के ऊपरी भाग को धब्बेदार होने से रोकने के लिए एक विस्तृत टोपी वाली एक टोपी और सूरज को चेहरे पर टकराने से रोकने के लिए
  • सनस्क्रीन (सारा दिन धूप में किया जा रहा है की तीव्रता कम मत समझो। Pasar क्या एक दर्दनाक सूरज की रोशनी के साथ समय बोनारू की बनी हुई है वास्तव में सब मज़ा मिटा) .Recuerda अपने सनस्क्रीन फिर से लागू करने, विशेष रूप से पीठ पर हथियार और पैरों के ऊपरी भाग के बाद से, सूरज से ऊपर है और जो भी त्वचा को कवर नहीं किया गया है, वह दिन भर में घुस जाएगा।
  • मद्य। जो ख़रीदना व्यापारियों को अच्छा लगता है (लगभग 5 डॉलर की लागत होती है) लेकिन अगर आपके पाचन तंत्र को पूरे दिन jalapeno मकई कुत्ते या गर्म न्यूयॉर्क शैली पिज्जा झेलने के लिए तैयार नहीं है तो सूखे मांस, गाजर छड़ें, सेब, मिश्रित नट और प्रोटीन पेय की तरह नाश्ता ले लो।
  • एक छोटा कैमरा जब तक आप बोनारू के सभी विचारों की तस्वीरें नहीं लेते (हाँ, बहुत कुछ होता है!), अपना प्राथमिक लक्ष्य बनें, संगीत सुनने के अलावा, अपनी यात्रा पर अपने शक्तिशाली डीएसएलआर कैमरा न लें। यह आपके द्वारा पहले से ले जाने वाली चीज़ों के लिए केवल अतिरिक्त वजन जोड़ देगा और सामान्य तौर पर यह एक उपद्रव होगा, और यह आसानी से चोरी हो सकती है स्नैपशॉट लेने के लिए डिस्पोजेबल कैमरा, एक छोटा डिजिटल कैमरा या अपने सेल फ़ोन कैमरा का उपयोग करें बारिश के मामले में अपने कैमरे और सेल फोन को रखने के लिए एक बहुउद्देशीय बैग (ज़ीप्लोक) लें।
  • एक चार्ज किए गए सेल फ़ोन (खासकर यदि आप अकेले हों) कंपन मोड में। जब बैण्ड खेल रहे हैं, तो डिवाइस को सुनने में असंभव है, लेकिन आप इसे महसूस कर सकते हैं यदि यह सेट है "थरथानेवाला"। इसे आप के पास रखें समय-समय पर, उन लोगों को पाठ संदेश भेजें जिन्हें आप जानते हैं ताकि आपको पता हो कि हर कोई कहां है, और अगर किसी को मदद की ज़रूरत हो तो (वहाँ के लिए फोन Centeroo एक चार्ज स्टेशन है, लेकिन कम से कम एक घंटे के लिए लाइन में खड़े रहने के लिए तैयार रहना। जब यह गर्म है, मैं सुझाव है कि आप इंजन चल रहा है और एयर कंडीशनर चल रहा है के साथ अपनी कार में बैठे पुनर्भरण)।
  • पहचान पत्र और लगभग $ 50 नकद में उन्हें विशेष रूप से ले लो अगर आप अपने दम पर हैं अपने शिविर का स्थान नीचे लिखें, जहां आपकी पार्क की गई गाड़ी, आपके चालक का लाइसेंस संख्या, और आपातकाल के मामले में किससे संपर्क करें उस जानकारी को रखें जहां किसी को आसानी से मिल सकता है। अगर ये कुछ जानकारी होती है तो आपके साथ शारीरिक रूप से यह जानकारी रखने से मूल्यवान समय बचा सकता है। अपने चालक के लाइसेंस, क्रेडिट कार्ड, अपने सभी नकदी आदि के साथ अपना वॉलेट नहीं लेना, यह खो गया या चोरी हो सकता है।
  • तह छतरियां यह आपको खुश कर देगा (बहुत खुश!) अगर आप दोपहर के ज्यादातर समय सूरज में हैं, तो इसे छूने के लिए, छाता एक छाया पैदा करेगा जिसे आप समायोजित कर सकते हैं। छाया को सेंटू में सीमित किया जाता है, विशेषकर कॉन्सर्ट चरणों के आसपास, और उन क्षेत्रों में जहां वे दिखाई देते हैं बहुत जल्दी भरें बारिश के मामले में छतरी भी बहुत उपयोगी है, यदि केवल कुछ ही मिनटों के लिए।
  • गीले पोंछे और टॉयलेट पेपर के छोटे रोल। ध्यान रखें कि प्रत्येक शौचालय बहुत गंदे, घृणित और टॉयलेट पेपर के बिना होगा। टॉयलेट सीट को साफ करने और अपने व्यक्तिगत उपयोग के लिए अपने टॉयलेट पेपर को ले जाने के लिए पोंछे का उपयोग करें। मूत्र बंद करने के लिए जाने के लिए कुछ समय अलग करें, चूंकि आमतौर पर शौचालयों का उपयोग करने के लिए लोगों की कई लंबी लाइनें होंगी।
  • प्रोग्रामिंग और मानचित्र वे आपको प्रवेश द्वार पर देते हैं। कुछ जगहें हैं जो उन्हें दिखाती हैं, लेकिन उन्हें ढूंढना आसान नहीं है। आप आसानी से विचलित हो सकते हैं, अगर आपको नहीं पता कि कौन खेल रहा है, आप कहां करते हैं, या वहां कैसे पहुंचे।
  • युक्तियाँ

    • लाइट कपड़े आप के कुछ चरम और रोचक संस्करण देखेंगे "हल्के कपड़े" युवाओं के बीच! रात में तापमान कम हो सकता है या नहीं। यदि आप नीचे जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने तम्बू में सोने के लिए कम से कम एक शीट और एक कपास का कंबल है। आस्तीन के साथ एक कमीज़ पर्याप्त अगर रात कम जबकि कम से तापमान अभी भी आप Centeroo में हैं होना चाहिए ... अच्छी तरह से, वहाँ भीड़ के बीच में होने से उत्पन्न गर्मी का एक बहुत हो जाएगा, खासकर यदि आप कूद रहे हैं और लय का आनंद ले रहे संगीत खेल रहा है! अगर रातों को ठंडा नहीं मिलता है, तो खुशी होगी कि आप बैटरी के साथ एक छोटा प्रशंसक लाया है 24 x 24 सेमी (12"x12") अपने तम्बू के लिए जो कुछ हवा दे देंगे
    • शो आदेश चरण के करीब है में खड़े प्रतीक्षा करें, और क्या आप एक अधिक दूर पर नज़र रखता है पर देखना होगा एक कुर्सी में बैठने के लिए या एक समुद्र तट तौलिया में फेंक (हालांकि यह अभी भी बहुत से लोगों को हो सकता है करने को तैयार हो क्या तय उस क्षेत्र में) और सार्डिन की एक तरह की तरह महसूस नहीं कर सकते हैं यदि आप एक शो से दूसरे में खेलना चाहते हैं तो एक ही समय में खेलना है, तो निश्चित रूप से भीड़ के पीछे होना बेहतर होगा ताकि आप इसे आसानी से प्राप्त कर सकें।
    • वहाँ छोटे लॉकर्स हैं जो आप सेंटू में प्रवेश करने से पहले भुगतान कर सकते हैं, हालांकि वे जाहिरा तौर पर बेकार और छोटे हैं, और वे केंद्र में बाहर निकलें दरवाजे के बाहर हैं। आप अपने साथ ले जाने वाली हर चीज को केंद्र की ओर खींचकर कल्पना करें। जब तक आप दोस्तों को जो अपना सामान की देखभाल कर सकते हैं आप एक शौचालय का उपयोग करने के कतार चाहते हैं या फिर चारों ओर घूम, जबकि है, तो आप हमेशा अपने साथ हर जगह अपना सामान ले जाएगा, जिसके कारण यह पहियों के साथ एक ब्रीफकेस ले जाने के लिए सिफारिश की है। यह कुछ गड़बड़ी तंत्र है, लेकिन यह अंतर बना देता है, क्योंकि आप दिन को काफी आराम से बिताने के लिए क्या कर सकते हैं।
    • यदि आप एक शो में पहुंचते हैं कि आप 45 मिनट पहले चाहते हैं, तो भीड़ दिखाई देने से पहले आपको एक अच्छी जगह प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए, खासकर जब आप मंच के करीब होते हैं और मुख्य कृत्यों की प्रस्तुति के करीब होते हैं। शो के समाप्त होने के बाद चरणों और शिविर के बीच का दूरी 15 मिनट की पैदल दूरी पर है और भीड़ फैलाने वाले हैं।
  • "कार्प" (कहा जाता है "यह तम्बू", "वह तम्बू", और "अन्य तम्बू") कम-ज्ञात कार्य हैं जो आम तौर पर दो प्रमुख परिदृश्यों में प्रदर्शन के रूप में लोकप्रिय नहीं हैं ("कौन सा चरण" और "क्या स्टेज")। वहाँ उत्कृष्ट समूहों से कुछ और हैं जो आप तंबू और कुछ निर्माण में देख सकते हैं, भले ही आप नहीं जानते कि वे कौन हैं
  • रविवार की रात को अंतिम प्रस्तुति से पहले त्योहार छोड़ने पर विचार करें जब तक समापन समारोह कारणों तुम क्यों छोड़ दिया,, बंद नहीं करते शिविर वश में है और क्या आप Centeroo के लिए लाने को छोड़कर रविवार की सुबह के दौरान यह कार में सभी पैकेज से पहले सब कुछ बहुत गर्म जगह हो जाता है में से एक है दिन बिताने के लिए भले ही आप रविवार को छोड़ दें सिर्फ शो बंद करने से पहले, ध्यान रखें कि वहाँ कारों की एक पंक्ति हो जाएगा में रखने के लिए, लेकिन यह संभावना एक घंटे में बोनारू की और सड़क पर गाड़ी बाहर किया जा सकता है। आखिरी शो के बाद जाने के लिए कतार कई घंटों तक चलेगा। आप एक लंबी यात्रा है, तो यह मोटल जहां आपने छोड़ा था तो तुम शांति से सो सकते हैं जब आप बोनारू के लिए आया था में आरक्षण बनाने के लायक है, एक गर्म स्नान और अपने पेट में एक अच्छा खा लें। रविवार रात बोनारू में कई लोग शिविर करते हैं और फिर सोमवार सुबह चुपचाप जाते हैं। यदि आप सोमवार को छोड़ देते हैं, तो भीड़ की लंबी धीमी गति से चलने की तैयारी करें
  • WC। प्रत्येक शिविर क्षेत्र में कई पाइप के साथ इनडोर और आउटडोर पानी छेद कर रहे हैं, जो बच्चे जाग देर जगाने के रुके होने से पहले सुबह जल्दी उन्हें जाना,। अपने साथ एक सामान्य तौलिया, साबुन और हाथ तौलिया लें थोड़ा घुमा और झुकने के साथ, आप अपने सिर को टैप के नीचे ले जा सकते हैं और अपने बाल धो सकते हैं। पानी ठंडा है, लेकिन ताज़ा है जब आप तम्बू पर वापस लौटने के लिए कुछ पानी ले जाने के लिए पैन या एक छोटी बाल्टी लें तो आप अपने निजी भागों को धो सकते हैं। आप स्नान सेवा के लिए भुगतान कर सकते हैं, लेकिन आप पसीने से और गंदे इतने तेज़ होंगे कि यह खर्च के लायक नहीं होगा, इसके अलावा साधन "स्नान" पाइप के तहत अच्छी तरह से काम करता है एक छोटी गाड़ी नली को गर्त की गर्त में रखने की संभावना पर विचार करें ताकि आप सरल तरीके से धो सकते हो।
  • ज्यादातर मामलों में, बोनारू में लोग बहुत अच्छे हैं आस-पास के कुछ बच्चों को नमस्ते कहो और, जब आप शो के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं, तो उनसे पूछें कि वे कहां से आए हैं। आप युवा लोगों के साथ अद्भुत बातचीत करेंगे और आपको कुछ वास्तविक दृष्टिकोण मिलेगा कि वे दुनिया में चीजों को कैसे देखते हैं। आप शायद परवाह नहीं करते कि आप अपने माता-पिता के रूप में एक ही उम्र के हैं, क्योंकि हर कोई अब है "बोनारू करना", जो कुछ आप पहले से ही उनके साथ समान हैं! अक्सर गंदा शौचालयों, क्रोनिक दिन पसीना, कतार, भीड़ भीड़ के बावजूद और दूसरों के बीच बोनारू बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक का एहसास है कि सभी उम्र, पृष्ठभूमि के 80,000 लोगों और, इस लाइन के बाद देश भर से आने से वास्तव में एक ऐसे समुदाय का निर्माण हो सकता है जहां घर के आराम किए बिना, सभी को बहुत सीमित स्थान पर मिल जाता है।
  • चेतावनी

    • अपना समय ले लो यह भीड़ के बीच चलने के लिए काम करना है और थोड़ा नियोजन आवश्यक है ताकि आप प्रत्येक दिन आनंद उठा सकें। कभी-कभी, आपको भीड़ और गर्मी से दूर तोड़ना पड़ सकता है, भले ही इसका मतलब है कि आपको ऐसा कुछ याद करना पड़ेगा जो आपको देखना पसंद होता। यहां तक ​​कि अगर आप महान शारीरिक स्थिति में हैं, तो आप 20 साल पुरानी नहीं हैं क्योंकि करीब 98% लोग यहां हैं! यदि आप वास्तव में थके हुए हैं, तो बस थोड़ी सी झपकी ले जाने के लिए सभी सड़कों से बाहर शेड के साथ एक स्थान खोजें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आपको क्या पैक करना चाहिए, इसकी एक सूची दिखाएं:
  • 2 स्विमसूट
  • सैंडल, क्रॉक्स, चप्पल, मोज़े के 2 जोड़े
  • समुद्र तट हुड, शॉर्ट्स, आस्तीन के साथ शर्ट, टैंक टॉप, पजामा, अंडरवियर के साथ कवर-अप
  • पोंचो
  • पहियों के साथ बैग या सामान का मामला
  • छोटे बाग़ की नली (कुंडियों के छतों में रखा जाना)
  • स्पार्कलिंग पानी स्प्रे के साथ बोतल
  • सनस्क्रीन के साथ चिपस्टीक
  • सनस्क्रीन, मुसब्बर
  • कीट विकर्षक
  • हाथ दीपक, टॉर्च और बैटरी
  • सेल फोन, प्लग चार्जर और कार चार्जर
  • ज़िप-लॉ बैग (विभिन्न आकार)
  • उस समय के लिए कम से कम $ 300 का नकद होना चाहिए
  • पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर
  • जल: गैलनर्स, यदि आप पीने के लिए नहीं हैं तो साफ करने के लिए- बोतलें, पीने के लिए (पहले से उन्हें फ्रीज करें और उन्हें पोर्टेबल कूलर में रखें)
  • कार्प, मच्छर नेट, 2 तार और दांव
  • सो बैग या एयर गद्दे, एयर गद्दे, चादरें, कपास कंबल, तकिया के लिए inflator
  • छाया के लिए शामियाना
  • तह कुर्सियां ​​(1 सामान्य आकार - 1 समुद्र तट कुर्सी)
  • छोटे ग्रिल और प्रोपेन शिविर, लाइटर (वैकल्पिक) ... यदि आप सुराग फिटकिरी कागज, प्लास्टिक रैप, कागज प्लेटें लाने के लिए, प्लास्टिक कटलरी
  • गीले तौलिये- तौलिये- शॉलक्लॉथ- साबुन-शैम्पू, धोने और धोने के लिए 2 बाल्टी या ट्रे
  • टॉयलेट पेपर-पेपर तौलिए
  • टूथब्रश- टूथपेस्ट- विटामिन- पिस्टा-ब्रश
  • हथौड़ा और हाथ कुल्हाड़ी, लकड़ी का हथौड़ा, चाकू, कैंची, डक्ट टेप, गोंद, डब्लूडी -40
  • प्राथमिक चिकित्सा किट: जलता है, एंटीबायोटिक मलहम, इबुप्रोफेन, पट्टियाँ, पेट दर्द के लिए उपचार, किट छाले, शराब, पानी, कपास गेंदों, Benadryl क्रीम या गोलियों, आदि-प्लास्टिक रैप सुनिश्चित करने के लिए क्रीम ziploc बैग जिसमें पैर या टखने की चोटों के मामले में बर्फ होता है, पैन साबुन
  • बोनारू साइट काम करता है और मानचित्रण प्रोग्रामिंग प्रिंट
  • कचरा बैग
  • Windex
  • बैटरी-संचालित प्रशंसक
  • छोटा कैमरा
  • बोतल सलामी बल्लेबाज - सलामी बल्लेबाज खोल सकते हैं
  • टोपी, रूमाल, धूप का चश्मा, पढ़ना चश्मा
  • छाता (सूर्य और बारिश के लिए)
  • कंबल और बड़े समुद्र तट कपड़ा
  • शिविर की पहचान करने के लिए ध्वज और मस्तूल
  • तम्बू के लिए पैडल (कार में मूल्यवान वस्तुओं को छिपाना)
  • कान प्लग
  • पेंसिल और पेपर
  • चाबियों का एक अतिरिक्त सेट हर समय आप के साथ रखने के लिए (अपनी कार में चाबियाँ छोड़ने से बचें!) - कोड कार कुंजी (इस बार यह यदि आप इसे खो अपने प्रमुख ताला दोगुना करने के लिए ले जाता है कम हो जाएगा)
  • भोजन: मिश्रित पागल, सेब, प्रोटीन पेय, गाजर, पनीर की छड़ें, सूखे हुए मांस, पीने का भरपूर पानी
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com