ekterya.com

तैरोना पार्क में सस्ते यात्रा कैसे करें

तैरोना पार्क में कुछ शानदार दिन बिताने के लिए आपको आवश्यक सभी व्यवस्थाएं करें।

चरणों

तैरना बीच नामक छवि
1
काम और बचाओ अच्छी तरह से यात्रा करने के लिए आपको केवल 600 या 600 रुपये की यात्रा के लिए 3 या अधिकतम 4 दिनों की यात्रा करनी चाहिए, जो केवल आवश्यक है, लेकिन अभी भी फायदे का आनंद ले रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक LV_FPV एयरबस ए 340_313 एरोलीनैस अर्जेंटीनास एफसीओ_एलआईआरएफ 27 दिसंबर, 2016
    2
    कम लागत वाली एयरलाइन का उपयोग करें विवाकोलोम्बिया, कम लागत वाली एयरलाइनों के उदाहरणों में से एक है, जो आपको $ 80,000 पेसो से टिकट (सीज़न के आधार पर) प्राप्त करने की अनुमति देगा।
  • हालांकि इस एयरलाइन की स्थितियां यह है कि केवल एक सूटकेस के साथ यात्रा करना जो 40x35x25 सेमी के आयामों से अधिक नहीं है और 6 किलो से अधिक नहीं है। आपको उड़ान से कम से कम 3 घंटे पहले अपने टिकट को प्रिंट करना होगा और अपने वेब को चेक करना होगा या हवाई अड्डे पर टिकट प्रिंट करने के लिए आपको 30,000 डॉलर का शुल्क लिया जाएगा।
  • गोल यात्रा के चेक-इन करें और अपने मेल में पीडीएफ सहेजें।
  • कम सीजन के लिए अपनी उड़ान निर्धारित करें, इरादा से कि सभी कीमतें सस्ता हैं
  • छवि शीर्षक सूटकेस
    3
    सूटकेस तैयार करें विवैकोलम्बिया के लिए सूटकेस बनाने के लिए, बहुत हल्के कपड़े पहनना आवश्यक है और केवल सबसे जरूरी है नोटबुक रखने के लिए औसत आकार का एक सूटकेस ठीक है। केवल पैदल चलने के कपड़े और बदलने के लिए कुछ और प्रेस ले लो। जैसा कि आप कपड़े धोने में धो सकते हैं, कपड़े के कुछ बदलाव लेना और उन्हें गंदे होने पर उन्हें धोना सबसे अच्छा है।
  • यकीन है कि उपायों की अनुमति से अधिक आप एक तम्बू लेने के लिए जा रहे हैं नहीं है, और चटाई की एक रात के लिए $ 10,000 पेसो पार्क में किराए पर किया जा सकता है, या आप $ 25,000 सभी मूल्यों प्रति रात कर रहे हैं के लिए एक झूला में $ 35,000 या सो रही के लिए एक तम्बू किराये पर ले सकते।
  • जार या तरल पदार्थ नहीं लाएं कैम्परों के लिए एक इलेक्ट्रिक बारबेक्यू लें, यह पावर आउटलेट के बगल में खाना पकाने के लिए बहुत उपयोगी है।
  • सांता मर्टा 7 शीर्षक वाली छवि

    Video: कोलंबिया तट के लिए बजट बैकपैकर गाइड - Tayrona राष्ट्रीय प्राकृतिक पार्क

    Video: Parque Tayrona: 5 cosas que DEBES SABER antes de ir | Guía

    4
    सांता मार्ता में आ रहा है यह सबसे अच्छा है कि पार्क में सवार होने से पहले, एक बाजार आसान पास्ता, प्याज, नमक, ट्यूना, सॉस, saltine पटाखे, डिब्बाबंद सॉस, नींबू, कृत्रिम टी, दूध पाउडर और चॉकलेट जैसी चीजों तैयार करने के लिए बनाते हैं।
  • यह भी समय प्रसाधन और तरल पदार्थ जैसे शैम्पू, कंडीशनर, साबुन, टूथपेस्ट और अधिक खरीदने के लिए है।
  • टेरेरा राष्ट्रीय उद्यान शीर्षक छवि
    5



    पार्क में पहुंचने पर आपको दोपहर से एक घंटे पहले पहुंचना चाहिए क्योंकि सर्वश्रेष्ठ समुद्र तटों पर चढ़ने में देरी हो रही है और रात में जब आप ऊपर जा सकते हैं।
  • प्रवेश द्वार पर वहाँ रेस्तरां $ 12,000 पेसो पकवान के औसत मूल्य के साथ कर रहे हैं, के साथ साथ इस बार के रूप में ज्यादा पानी खरीदने के लिए के रूप में आप सभी खाद्य पदार्थों और सेवाओं के लिए पार्क की कीमतों में वृद्धि के अंदर ले जा सकता है।
  • एक बस है जो प्रवेश द्वार पर यात्रियों को उठाता है और वहां प्रति व्यक्ति $ 3,000 पसो बचा है, जब तक कि अरुचिस्स सेक्टर के लिए सड़कों के प्रवेश द्वार तक नहीं।
  • टेरोनो शीर्षक वाली छवि
    6
    क्षेत्र चुनें यह सबसे अधिक अनुशंसित समुद्र तट है और हालांकि यह सबसे महंगे (ऊपर वर्णित मूल्य) में से एक है, इसमें सबसे अच्छी सेवाएं, शावर, रेस्तरां, बाथरूम, कपड़े और कैंपिंग साइटें हैं। आप समुद्र तट से 5 मिनट की दूरी पर हैं, हालांकि काबो सान जुआन जैसी जगहें भी हैं, जो कि पार्क के दूसरे क्षेत्रों में स्थित हैं, जो कि शिविर क्षेत्र के सामने एक समुद्र तट है और आप स्नोर्कल कर सकते हैं। यह पूरे पार्क में सबसे आकर्षक खुले स्विमिंग समुद्र तटों में से एक है।
  • स्काउट कैम्प 2012 नामक छवि

    Video: AVENTURA TAYRONA - ¡CONOCE EL PARAÍSO! (precios, tips, como llegar ) PARQUE TAYRONA

    7
    दोपहर के भोजन के लिए आप बेकरी और रेस्तरां में दोपहर का भोजन और नाश्ता कर सकते हैं, लेकिन कीमतों, $ 7000 पेसो नाश्ता और $ 19,000 पेसो दोपहर के भोजन के बीच भिन्न हो तो यह सबसे अच्छा है डिब्बा बंद खाद्य पदार्थों में अच्छी तरह से वितरित करने के लिए।
  • शिविर Churrusco पानी गर्मी और उस में पकाना है। इसके लिए हमें सबसे बड़ा पानी की बोतलें आप और churrusco जुड़े sumege के आधे से एक में कटौती, यह पानी से बाहर ले, डूबने vouelves और वहाँ अगर आप कनेक्ट। यह एक शॉर्ट सर्किट का कारण नहीं होने के लिए प्याज और नमक जोड़ें।
  • एक बार पानी घास है, तो पास्ता या खाना जिसे आप 15 मिनट के लिए एक प्लास्टिक के साथ उपभोग और कवर करने के लिए डालते हैं। फिर पास्ता निकाल दिया जाता है और आपके पास एक पका हुआ पास्ता होता है जिसमें आप टमाटर और टूना सॉस जोड़ सकते हैं और आपके पास एक समृद्ध और पौष्टिक दोपहर का भोजन होगा।
  • कैबो सान जुआन डेल गुया नाम वाली छवि
    8
    स्थानों का लाभ उठाएं पूरी तरह से पूरे यात्रा का आनंद करने के लिए, जल्दी उठो और जल्दी सो, वहाँ है कि सब कुछ अंधेरा है, के अलावा करने के लिए बहुत नहीं है क्योंकि शाम को, जबकि सुबह में सूर्योदय, समुद्र तटों और के हजारों रहे हैं यात्रा करने के लिए ट्रेल्स, विदेशी जानवर हर जगह छिपे हुए हैं और कई नए लोग मिलते हैं। आप चित्र या वीडियो ले सकते हैं, अच्छे शॉट्स बना सकते हैं या क्यों नहीं लघु फिल्म.
  • छवि शीर्षक स्नोर्कलिंग
    9
    लागतों की योजना बनाएं स्नोर्कलिंग के लिए प्रति व्यक्ति लगभग $ 50,000 का पेसो लागत होता है और दो घंटों के लिए आप प्रवाल भित्तियों को देख सकते हैं आप बेकरी से विभिन्न रेस्तरां और चॉकलेट रोटी में कई स्वादिष्ट व्यंजनों की भी कोशिश कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से हवाई अड्डे के लिए प्रवेश
    10
    वापसी करने के लिए एक बार जब आप पैक करते हैं और उसी तरह वापस ले जाते हैं, तो पैर या घोड़े की पीठ पर आप पार्क प्रवेश द्वार पर पहुंचेंगे। एक बस ले जाएं जो आपको सांता मार्ता के पास ले जाती है और अपने मेल में पीडीएफ में सहेजे गए अपना रिटर्न टिकट प्रिंट करने के लिए एक जगह ढूंढें। यह सांता मार्ता में टिकट प्रिंट करना आवश्यक है, क्योंकि जैसा कि मैंने हवाई अड्डे पर बताया था कि यह 30,000 डॉलर खर्च करता है
  • रास्ते से और उड़ान के साथ असफलता से बचने के लिए पर्याप्त प्रत्याशा के साथ पार्क छोड़ना सबसे अच्छा है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com