ekterya.com

कैसे एक गोवा के Stargate के रूप में कार्य करने के लिए

गोवा उर्फ ​​अलौकिकता की दौड़ है जो स्टार्गेट श्रृंखला में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। यह फिल्म में नहीं दिखाया गया था लेकिन रा पूरी तरह से अलग था और प्राचीन मिस्र के देवताओं में केवल उनके नौकर थे हालांकि, दोनों बहुत समान कार्य किया।

चरणों

एक गोवा की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि`uld from Stargate Step 1
1
गोवा के मेगलोमनियानिक हैं वे लालची, अभिमानी और थोड़ा भयभीत हैं। वे सही और बाएं आदेश देते हैं, भले ही वे उन्हें देने की स्थिति में न हों। ("आंतरिक शत्रु," चरित्र देखें: चार्ल्स कावस्की)
  • एक गोवा की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि`uld from Stargate Step 2
    2
    वे मानते हैं कि दूसरों के नीचे हैं, क्योंकि वे बेहद अभिमानी हैं। अभिमानी हो, लेकिन मूर्ख मत बनो। यह वही नहीं है
  • एक गोवा की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि`uld from Stargate Step 3
    3
    गोवा की तरह व्यवहार करने के लिए धारणा और उपस्थिति के साथ बहुत कुछ करना है। गोवा के अपने विस्तृत कपड़े के लिए जाना जाता है। देखें कि वर्तमान में लोग जो कपड़े पहन रहे हैं वे तंग और तंग कपड़े पहनते हैं, आमतौर पर पैंट गोवा (यहां तक ​​कि मर्दाना व्यक्तित्व के भी) लंबे कपड़े और ढीले कपड़े जैसी चीजों का इस्तेमाल करते हैं। वे बल या हाथ से हाथ से निपटने का इस्तेमाल नहीं करते हैं क्योंकि उनके पास तकनीक है जो उन्हें दूर से अपना चेहरा नियंत्रित करने की अनुमति देता है। यह देखने के लिए थोड़ा सा हास्यास्पद है कि सहजीवन शरीर को शक्ति और सब कुछ बढ़ाता है।
  • एक गोवा की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि`uld from Stargate Step 4
    4
    यदि आप गोवा के अपोफिस के रूप में देखते हैं और जिस तरह से उन्होंने एसजी पर विजय प्राप्त की है, तो उनके पास एक ऐसा पोशाक था, जो प्राचीन मिस्र से प्रेरित था, हालांकि, इसे थोड़ा आगे ले लिया और इसे विज्ञान के कुछ और चीजों के मुकाबले ज्यादा लगता है। वे सूट पहनते थे जो चेन मेल की तरह दिखते थे जो केवल अपने हाथ और चेहरे दिखाते थे Stargate फिल्म में, गार्ड "schenti" लपेटो-आसपास स्कर्ट, सैंडल, एक शीर्ष (आमतौर पर एक बेअर पेट के साथ) और कुलदेव मास्क था
  • एक गोवा की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि`uld from Stargate Step 5
    5
    शैलियों में से कोई भी ठीक है। कई लोग खुद को विज्ञान कथा के रूप में देखना पसंद करते हैं फिल्म के मौत के प्रशंसकों को पारंपरिक शैली पसंद है आज की दुनिया में, यह आपकी पसंद है। बहुत से लोग चीजों की पुरानी शैली में दिलचस्पी ले रहे हैं ताकि आप लड़ाई शैली की तुलना में एक विस्तृत पोशाक शैली पहनी तो आप बहुत हाशिए नहीं बनें।
  • Video: MITHLESH CHAUHAN || मिले के डेट काहे कईलू न भेट || 2017 का सबसे HIT & HOT लोकगीत VIDEO

    एक गोवा की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि`uld from Stargate Step 6
    6
    यदि आप मल्टीप्लेयर रोल-प्लेइंग गेम को देखते हैं जो विकास में है, तो Stargate Worlds, आप तय कर सकते हैं कि कैसे तीन गोवा के खेल शैली के आधार पर काम करें (पहले दो महत्वपूर्ण हैं)।
  • एक गोवा की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि`uld from Stargate Step 7
    7
    श्री नौकर: यह केवल एक ही है जो अपनी तकनीक पर और अपने दुश्मनों पर हावी करने के लिए सैनिकों पर मुख्य रूप से एक विस्तृत पोशाक शैली का उपयोग कर सकता था। वे बहुत घबराहट और डराने वाले हैं, लोगों को अपने हाथों से ढंकते हुए और हर किसी के नीचे अपनी शक्ति डालते हैं।
  • एक गोवा की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि`uld from Stargate Step 8
    8
    युद्ध भगवान: यह वह शैली है जिसमें आप अपोफिस को सबसे ज्यादा देखेंगे जब वह किसी अन्य दुनिया में जाता है या किसी मिशन के लिए। इस प्रकार की चेन मेल में प्राचीन मिस्र के लिए एक शैली है, लेकिन विज्ञान कथा की शैली के अनुकूल है।
  • एक गोवा की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि`uld from Stargate Step 9



    9
    अगर हम विस्तार से जांच करते हैं, तो ऐसा लगता है कि "अवास्तविक चैम्पियनशिप" के पात्र Stargate के पात्रों पर आधारित थे। वे विज्ञान कथा और प्राचीन मिस्र की संस्कृति को बहुत अच्छी तरह से मिश्रण करने में कामयाब रहे। मुझे लगता है कि यह संभवतः रंग और तथ्य था कि वे कठोर स्केंटी के बदले लंगोटी पहनते थे।
  • एक गोवा की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि`uld from Stargate Step 10
    10
    गोवा की तरह अभिनय करना मुख्य रूप से आपकी उपस्थिति और उपस्थिति के बारे में है। एक अभिनय वर्ग को आसानी से बोलने और नियंत्रित तरीके से कैसे जाने के लिए सीखें। चलना और धीरे धीरे बात करें जैसे कि दुनिया को धीमा करने और अपनी गति से आगे बढ़ने की जरूरत है। आपके द्वारा दर्ज किए गए वार्तालापों को नियंत्रित करने के बारे में जानें। अधिनियम में दूसरों के प्रति उदासीन और कार्य करना जैसे कि आपके पास अधिक महत्वपूर्ण काम करना है।
  • एक गोवा की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि`uld from Stargate Step 11
    11
    हालांकि, यह संभवतः बहुमत को लगता है कि आप बेवकूफ हैं गोवा की तरह अभिनय करना आपको बहुत से लोगों से प्रेम करने के लिए प्रेरित कर सकता है क्योंकि अगर आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो आप एक तानाशाह और अशिष्ट बेवकूफ होने के बजाय बहुत मजबूत और निश्चित रूप से अपने आप को समाप्त करेंगे।
  • एक गोवा की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि`uld from Stargate Step 12

    Video: Maa Ki Chunri Laal Laal [Full Song] Sundar Saja Hai Dwara

    12
    गोवा के किसी भी व्यक्ति से बेवकूफी नहीं स्वीकार करते हैं, जब तक कि उन्हें लगता है कि उन्हें लाभ नहीं होगा। अपोफिस सोकार बनाने से ऊपर नहीं था, वह मानते हैं कि वह उनके प्रति वफादार और उनके अनुयायी भी थे। इसलिए, गोवा होने के लिए आपको चालाक और धोखेबाज होना चाहिए। कभी भी अपनी योजनाओं में किसी को छोड़ न दें जब तक कि आप मृत्यु के प्रति वफादार न हों नोट: यह उच्च या अहंकारी आत्मसम्मान का व्यक्ति नहीं होना चाहिए, क्योंकि अंततः यह देखने के लिए एक लड़ाई होगी कि दोनों के सबसे शक्तिशाली कौन है, शाब्दिक रूप से। अपने इरादों को छुपाएं
  • एक गोवा की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि`uld from Stargate Step 13
    13
    गोवा के लोग समृद्ध हैं पैसा आज की दुनिया में शक्ति है पैसे लोगों के प्रति वफादारी और सम्मान की कमाई कर सकते हैं क्योंकि वे सबसे अधिक धन वाले व्यक्ति का पालन करते हैं। ये अमीर लोगों की हथेली से खा रहे कमियां हैं। अमीर बनें और अपने धन की रक्षा करें निवेश और शाब्दिक अर्थों में एक साम्राज्य का निर्माण
  • एक गोवा की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि`uld from Stargate Step 14
    14
    गोवा की शक्ति भी उनके अनुयायियों, भगवान युद्ध या भगवान दास से आती है। तो अपने अनुयायियों की उपेक्षा मत करो। अधिकांश गोवा अपनी देवत्व का लाभ लेते हैं और खुद को देवताओं के रूप में देखने के लिए प्रौद्योगिकी का उपयोग करते हैं। दुर्भाग्य से, ऐसी तकनीक ऐसा करने के लिए उपलब्ध नहीं है। तो अपने अधीनस्थों को कचरा के रूप में नहीं मानें। यही कारण है कि इतने सारे विद्रोह क्यों हैं, अपने अनुयायियों की बात सुनो, उन्हें पानी में गिरने की अनुमति न दें लेकिन उनकी बात सुनो। लोग एक उचित शासक का पालन करेंगे जो लड़ाई में उनके साथ है, एक दूर के शासक के बजाय जो यह धारणा देता है कि उन्हें किसी के बारे में परवाह नहीं है।
  • एक गोवा की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि`uld from Stargate Step 15
    15
    ये सिर्फ कुछ दिशानिर्देश हैं लेकिन इसे मजेदार तरीके से लें गोवा की वास्तविकता नहीं है और न ही Stargate है यदि आप इस सूची में सख्ती से व्यवहार करते हैं तो आप उन लोगों से पीट जीतेंगे, जो आपके दृष्टिकोण को पसंद नहीं करेंगे। ऐसे व्यवहारों को अपनाना न करें जो आप भविष्य में छुटकारा न पा सकें।
  • युक्तियाँ

    • गोवा की अपनी उपस्थिति में गर्व है थोड़ा मेट्रोसेक्सुअल से डरो मत।

    चेतावनी

    • यदि आप अलगाव की भावना से डरते हैं, तो अपने व्यवहार को बहुत अधिक न निकालें। जो लोग आपके व्यवहार को पसंद नहीं करते हैं यह मूल रूप से एक मार्गदर्शिका है कि कैसे कार्य करना है क्योंकि वे अन्य सभी से बेहतर हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अच्छा कपड़े
    • पैसा
    • लोग
    • विरासत (यह धन के समान नहीं है, धन पूंजी की तुलना में अधिक संसाधन है)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com