ekterya.com

इच्छा पर विद्यार्थियों को कैसे फैलाना या अनुबंध करना

बुराई या मोहक आंखों के साथ किसी को देखने का रहस्य क्या है? यह सभी विद्यार्थियों के आकार पर निर्भर करता है, भले ही आप इसे विश्वास न करें। वैज्ञानिकों का अध्ययन किया है कि कैसे चीजों के बारे में हमारी धारणा पुतली के आकार ( "pupilometry" की दुनिया में आपका स्वागत है) प्रभावित करते हैं। तो क्या आप अपने दुश्मन पर चमकना चाहते हैं या किसी को प्यार करते हैं, यह लेख आपके लिए है!

चरणों

विधि 1
रैपिड फैलाव तकनीकों

चित्र शीर्षक से डायरेक्ट या सिंक करें अपने विद्यार्थियों को कमांड पर चरण 1
1
एक अंधेरे कमरे की कल्पना करो कुछ 2014 के अध्ययन से पता चला है कि कुछ लोग अपने विद्यार्थियों को काले आकार या दृश्यों की कल्पना करके फैला सकते हैं। काले भालू के बारे में सोचो एक शिविर आधी रात को शिविर और आपकी आँखें अस्थायी रूप से फैलाने वाली
  • दिमागी या कम करने के लिए अपने विद्यार्थियों को कमाने के चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    दूर की वस्तुओं पर ध्यान केंद्रित करें या अपनी आंखें धुंधला करें जब आपकी आँखें दूरी पर स्थित किसी ऑब्जेक्ट को समायोजित कर लेती हैं, तब आपके विद्यार्थियों का विस्तार होगा। ऐसा करने का एक अन्य तरीका आंखों को अचानक गिराना है, जो आपको जितना संभव हो उतना धूमिल दृष्टि देगा। यदि आप इसे सही करते हैं, तो आपकी आंखें बहुत आराम से होगी यदि आप डबल देखने लगते हैं, तो आप अपनी आँखें पार करेंगे और आपको शुरू करना होगा।
  • इन तकनीकों के साथ, आप अपनी आंखों का पालन नहीं कर सकेंगे, इसलिए आपको अपने आप को रिकॉर्ड करना होगा या किसी मित्र को आप से देखने के लिए पूछना होगा।
  • चित्र जिसका शीर्षक ड्रैलेट या सिंक करें आपका डिलीट्स ऑन कमान पर चरण 3
    3
    कमरे के एक अंधेरे भाग के सामने खड़े हो जाओ। जैसा कि आप पहले से ही जानते हैं, जब अधिक रोशनी होती है तो विद्यार्थियों का विस्तार होता है यदि आप अपने आसपास की रोशनी को अंधेरे नहीं कर सकते, तो आप अपने विद्यार्थियों को खिड़कियों और प्रकाश के स्रोतों से दूर कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक दिलेट या अपने विद्यार्थियों को कमांड पर छिद्र करें चरण 4
    4
    पेट को संविदा करने का प्रयास करें अपने पेट को अनुबंधित करें और अपनी मांसपेशियों को अनुबंधित करते रहें, जब आप आईने में देखते हैं कि क्या आपके विद्यार्थियों को फैलाना है या नहीं। कुछ लोग अपने विद्यार्थियों को इस तरह से फैलते हैं, हालांकि अंतर्निहित तंत्र की पहचान नहीं की जाती है। यदि आपको बार-बार संकुचन के बाद कोई परिवर्तन नहीं दिखाई देता है, तो अगले तकनीक पर जारी रखें।
  • दिमागी या अपने बच्चों को कमांड पर छिद्रित छवि शीर्षक चरण 5
    5
    ऐसी कल्पना कीजिए जो आपकी एड्रेनालाईन बढ़ जाती है ऑक्सीटोसिन और एड्रेनालाईन की रिहाई के कारण जब छात्र उत्साहित होते हैं, तो विशेष रूप से यौन उत्तेजित होने पर विद्यार्थियों को नाटकीय रूप से फैल सकता है विद्यार्थियों को फैलाने के अलावा, ये रसायन भी मन, तनाव की मांसपेशियों को गति देते हैं और साँस लेने में तेजी लाते हैं। एक बायोऑटोरेग्यूलेशन के साथ, एड्रेनालाईन को "नियंत्रण" करना संभव है ताकि यह बढ़ जाता है या गिरता है।
  • विधि 2
    शक्तिशाली फैलाव तकनीकों

    दिमागी या कम करने के लिए आपका विद्यार्थियों के आदेश चरण 6
    1
    एंटी-एलर्जी वाली आँखें ले लो एलर्जी का इलाज करने के लिए कुछ ओटीसी बूंदें खरीदें आप अपने विद्यार्थियों को फैलाने के लिए उनका इस्तेमाल कर सकते हैं निर्देशों को पढ़ना सुनिश्चित करें और लेबल की सिफारिश की तुलना में अधिक बूंदों का कभी भी उपयोग न करें।
  • दिमागी या अपने बच्चों को कमांड पर छिद्रित चित्र शीर्षक 7



    2
    एस्प्रेसो कॉफी या डेंगेंस्टेन्ट्स लें सहानुभूति तंत्रिका तंत्र को प्रभावित करने वाले उत्तेजक आईरिस की मांसपेशियों को फैला सकते हैं। उनमें से हम कैफीन, एफ़ेड्रिन, सीडोएफेडेडिन और फिनाइलफ्रिन पाते हैं। आखिरी तीनों में अधिकांश ओवर-द-काउंटर डेंगेंस्टेंट हैं
  • दिमागी या कम करने के लिए आपका विद्यार्थियों को कम से कम 8 कदम
    3
    5-एचटीपी के साथ खाते की खुराक लें ये फार्मेसियों में या किसी आहार अनुपूरक की दुकान में ओवर-द-काउंटर दवाएं हैं। जबकि 5-HTP के उपयोग आम तौर पर सुरक्षित है, उच्च खुराक "सेरोटोनिन सिंड्रोम" की वजह से खतरनाक प्रभाव हो सकता है। सिफारिश की खुराक से चिपके, लेकिन यह पूरी तरह से बचने के लिए यदि आप एलएसडी, कोकीन, अवसादरोधी दवाओं, विटामिन बी या अन्य पदार्थ है कि serotonin के स्तर में वृद्धि की बड़ी खुराक खाते हैं।
  • चित्र जिसका शीर्षक ड्रिलेट या सिंक करें आपका डिलीट्स ऑन कमान पर कदम 9
    4
    अन्य पदार्थों से बचें, जब तक कि एक चिकित्सक द्वारा सिफारिश न करें एक डॉक्टर के पर्चे के साथ कुछ आँखें विद्यार्थियों को फैल सकती हैं, लेकिन वे गंभीर दुष्प्रभावों का उत्पादन करते हैं जो एक चिकित्सक को इसमें शामिल होना चाहिए। यदि आप मेथाडोन उपचार पर हैं या चिकित्सा की स्थिति है जो विद्यार्थियों के अनुबंध करती है, तो अपने चिकित्सक से मार्गदर्शन करने के लिए पूछें कि इसका विरोध करना है।
  • कुछ मनोरंजक दवाएं भी विद्यार्थियों को फैला सकती हैं, लेकिन वे ज्यादातर देशों में गैर-कानूनी हैं और अगर साथ अन्य पदार्थों को विस्तृत करने या विद्यार्थियों अनुबंध संयुक्त स्वास्थ्य जोखिम पैदा कर सकता है।
  • विधि 3
    विद्यार्थियों का अनुबंध करें

    दिमागी या कम करने के लिए आपका विद्यार्थियों को कमाने के चरण 10 का शीर्षक चित्र
    1
    प्राकृतिक और उज्ज्वल सूरज की रोशनी देखें कुछ सेकंड के लिए बहुत सी प्रकाश के साथ एक विंडो को देखो यह आपके विद्यार्थियों को तुरंत अनुबंधित करेगा यदि आप घर से दूर हैं, तो अपने आप को सूर्य के नीचे रखें और छाया में न रखें।
    • हालांकि प्रकाश बल्ब प्रभावी हैं, प्राकृतिक प्रकाश बेहतर है।
    • कभी सूर्य पर सीधे न देखें, अन्यथा यह आपकी आंखों को नुकसान पहुंचा सकता है
  • चित्र ड्रिलेट या कमांड पर अपने विद्यार्थियों को छोटा करें चरण 11
    2
    आपके पास कुछ चीज़ों पर घूरो आपके विद्यार्थियों को आप के सामने कुछ करने के लिए फोकस करने के दौरान अनुबंध करना होगा। आप एक आंख बंद करके शुरू कर सकते हैं और अपनी अंगुली खोलने के सामने रख सकते हैं। अभ्यास के साथ, आप अपनी आंखों पर ध्यान देना सीखेंगे, भले ही कुछ भी न हो।
  • Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    चित्र ड्रैटेट या सिंक करें अपने विद्यार्थियों पर कमांड चरण 12
    3
    दवा लेने पर विचार करें कई दवाएं हैं जो विद्यार्थियों के अनुबंध के लिए उपयोग की जाती हैं, लेकिन आमतौर पर उन्हें केवल डॉक्टर के पर्चे के साथ ही बेचा जाता है या केवल डॉक्टर से ही प्राप्त किया जा सकता है।
  • ओपिओयड्स अनुबंध विद्यार्थियों, लेकिन ज्यादातर देशों में अधिकांश अवैध हैं। इससे गंभीर क्षति भी हो सकती है, विशेष रूप से अन्य दवाओं के संयोजन के साथ जो छात्रों को अनुबंध या फैलाएंगे।
  • Video: The Vietnam War: Reasons for Failure - Why the U.S. Lost

    युक्तियाँ

    • आप आप की वाला पुट चित्रों कर रहे हैं, उदाहरण के लिए, एक डेटिंग प्रोफ़ाइल में, आप उन्हें संपादित करने के लिए अपने विद्यार्थियों अधिक फैली हुई है। अध्ययनों से पता चला है कि पुरुषों के लिए जो एक ही महिलाओं, जिनकी आंखों की दो तस्वीरें दिखाए गए थे उन्हें और अधिक distended बनाने के लिए संपादित किया गया है, संपादित फ़ोटो और अधिक `दोस्ताना` और `सुंदर की महिलाओं पर विचार करें।
    • हल्के रंग और हल्के भूरे रंग की आँखें अधिक दृश्यमान विद्यार्थियों में हैं

    चेतावनी

    • एक जागरूक प्रयास के साथ विद्यार्थियों को छोटा और अनुबंधित करना दृष्टि को टायर कर सकती है। यदि आपकी आँख की मांसपेशियों में दर्द हो या आप एक टिक विकसित करते हैं, तो 1 या 2 दिनों का प्रयास करना बंद करो
    • विद्यार्थियों को तंत्रिकाओं को बहुत उत्तेजित करने से बचने के लिए बहुत तेज प्रकाश के साथ अनुबंध। उन्हें धूप दिन पर देरी न करें। अगर किसी व्यक्ति को फ्लैश या रोशनी के साथ कोई चित्र लेते हैं, तो यह आपकी दृष्टि को नुकसान पहुंचा सकता है
    • ओवर-द-काउंटर दवाओं से बचें जो कि बेल्लाडोना या एट्रोपेन एक्स्ट्रेक्ट होते हैं। ये खतरनाक ड्रग्स केवल एक चिकित्सक द्वारा संचालित होने चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com