ekterya.com

थीम पार्क का आनंद कैसे लें

क्या आपको थीम पार्क ढूंढने में परेशानी हो रही है? क्या आप एक खोजने के लिए कुछ कदम उठाएंगे? यह उन्हें ढूंढने का एक तरीका है

चरणों

एक थीम पार्क स्टेप 1 का आनंद लें
1

Video: कोलम्बस झूला

एक थीम पार्क चुनें जिसे आप जाना चाहते हैं रोलर कोस्टर के साथ एक, अगर आपको तीव्रता पसंद है या एक थीम पार्क इतना असाधारण नहीं है पार्कों को सावधानीपूर्वक चुनें आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वे रेस्तरां, गेम जो आपको पसन्द हैं, स्मारिका खड़ा है, आदि। आप एक मनोरंजन पार्क में ऊब नहीं करना चाहते, क्योंकि आमतौर पर, यदि आप एक थीम पार्क में खुश हैं, तो आपके पास अपना जीवन का सबसे अच्छा समय होगा। आप पार्क के बारे में अपनी राय के लिए अपने दोस्तों से पूछ सकते हैं उन्हें फायदे और नुकसान की सूची के लिए पूछें सुनिश्चित करें कि आप सब कुछ लिखते हैं
  • कोलम्बिया में मैजिक सैलिट्री
  • चिली में Fantisilandia
  • अर्जेंटीना में कोस्ट पार्क
  • मैक्सिको में प्लाजा सिस्मो पार्क
  • एक थीम पार्क स्टेप 2 का आनंद लें
    2
    थीम पार्क का नक्शा प्रिंट करें। यदि आप जानते हैं कि यह कहां है, तो आपको एक मानचित्र की ज़रूरत नहीं है। लेकिन एक नक्शा होने का फायदा यह है कि यदि एक भीड़भाड़ मार्ग है, तो आप दूसरे को ढूंढ सकते हैं और वहां पहले मिल सकते हैं। कुछ साइटें, जो आपकी मदद कर सकती हैं, Mapquest, Yahoo मानचित्र और Maps.com।
  • एक शीर्षक थीम का आनंद लें

    Video: हवाई झूला सांसे बारझूला शीतला माता मेला कागा डांडी जोधपुर 2018

    3
    आप आगे की योजना बना सकते हैं, आप भोजन को ठंडा रखने के लिए बर्फ के पानी के साथ रेफ्रिजरेटर ले सकते हैं और आप कोल्ड ड्रिंक्स भी ला सकते हैं। एक अच्छे नाश्ते का आनंद लें, लेकिन बहुत भारी नहीं, क्योंकि इससे बेहतर है कि आपको प्रकाश महसूस होता है। इस तरह से आप पार्क के रैंकों में कम समय बिताएंगे। एक और चीज जिसे आप नहीं भूलना चाहिए, कैमरे, धूप का चश्मा और अतिरिक्त तौलिए (अधिकांश पार्क, जैसे "छह झंडे", "देवदार मेला" और "डिज्नी", भोजन को पीने से बाहर मत करो, जब तक कि यह पानी न हो। हमेशा जाने से पहले पार्क या अपनी वेबसाइट के बाहर के संकेतों की जांच करें)। हालांकि, मधुमेह वाले लोग अपने रक्त शर्करा की बूँदें के मामले में रस लेने की अनुमति देते हैं।
  • एक शीर्षक थीम का आनंद लें
    4
    ऐसी चीजें रखें जो आपको सहज महसूस करती हैं ऐसी चीज़ों को पैक करें जिनकी आपको यात्रा के लिए पैसे की तरह यात्रा की आवश्यकता हो सकती है यदि सूरज की बहुत अधिक संभावना है तो आपको तन लोशन की भी आवश्यकता हो सकती है यदि बच्चों को ऐसे बच्चों के लिए गेम जाना है, जिन्हें आप पसंद नहीं करते हैं, तो आप इस बीच में एक पुस्तक पढ़ सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके पास आरामदायक जूते हैं थीम पार्क आमतौर पर सभी जगह फैले हुए हैं और वे बहुत बड़े हैं
  • एक थीम पार्क का आनंद लें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    थीम पार्क पर जाएं। मानचित्र का उपयोग करें अगर पार्क बहुत दूर है, तो आपको आपको, बच्चों और दोस्तों को रखने के लिए (यदि वे आपके साथ हैं) संतुष्ट होने के लिए आपको अवश्य लाने चाहिए।



  • एक शीर्षक थीम का आनंद लें, थीम पार्क का चरण 6
    6
    पार्क की जगह ढूंढें आम तौर पर, इन्हें ढूँढ़ना कठिन होता है, इसलिए आपको पीक घंटों के दौरान करीब 40 मिनट इंतजार करना पड़ सकता है। सुनिश्चित करें कि आपके पास कुछ ऐसा है जो आपकी प्रतीक्षा करते समय आपको ऊब नहीं होने में मदद करेगा
  • एक थीम पार्क का आनंद लें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    लाइन में खड़े रहें और अपने टिकट खरीदने के लिए प्रतीक्षा करें। आप पहले से ही टिकट खरीद सकते हैं, अगर आप पहले से खरीदते हैं तो आपको टिकट की कीमत का 25% तक बचा सकते हैं और आपको पंक्तियों में इंतजार नहीं करना पड़ता है।
  • एक थीम पार्क का आनंद लें शीर्षक शीर्षक छवि 8
    8
    इसके अलावा, पता करने के लिए पार्क का मानचित्र प्राप्त करें जहां सभी गेम हैं और कौन आप अपलोड करना चाहते हैं। पार्क के सबसे दूर के खेल में सबसे पहले जाना बेहतर होगा और फिर, जब आपको घर वापस जाना चाहिए, तो पार्किंग स्थल के निकटतम के लिए। तय करें कि आप किन खेल अपलोड करना चाहते हैं। ऐसे गेम चुनें, जो आपको भरोसेमंद लगता है।
  • इमेज का शीर्षक आनंद लें एक थीम पार्क चरण 9
    9
    गेम का आनंद लें और मज़ा लें। एक पल खाने, आराम करने, आदि के लिए रोकना सुनिश्चित करें। सुनिश्चित करें कि जब आप पास एक पास है तो आप बाथरूम में जाते हैं। पार्क में आनंद लेने की कोशिश करो, बस खेल का आनंद लें।
  • युक्तियाँ

    • आप डर जाते हैं, सिर्फ इसके बारे में सोचो: यहाँ एक या दो बार आ probably`ll, तो सकते हैं। इसके अलावा, आप शायद यात्रा के बारे में लोगों को बता, तो सुनिश्चित करें कि आप बताने के लिए कुछ दिलचस्प है, जैसे "वास्तव में मुझे डरा दिया ..." और नहीं कुछ "मैं एक रोमांचक खेल के लिए चला गया" बनाना चाहते हैं। अपने आप को खुद के खेल पर निर्भर बाध्य करें और, अगर आप चाहते हैं, किसी को अपने भय को अगले करने के लिए बात करते हैं। खेल के बाद, आप अपने आप को गर्व महसूस करता हूँ और आपको पता चल जाएगा कि इतना बुरा नहीं था। बस इसे की कोशिश करो! हालांकि, ध्यान दें कि आप अपनी सीमा पता होना चाहिए और यदि आप वास्तव में असहज महसूस करते हैं, दिन के अंत में आप पर निर्भर करता है।
    • पार्क के चारों ओर चलने के लिए उपलब्ध एक मोनोरेल या ट्रेन पर मिलें ये केवल बहुत बड़े पार्कों में पाए जाते हैं गर्म दिनों के लिए, वे एक अच्छा विकल्प हैं
    • बच्चों के खेलों के लिए कारों, लाइनों और ब्रेक के लिए, एक पुस्तक, सेल फोन, आइपॉड, सीडी प्लेयर, पत्रिकाएं आदि का उपयोग करें।
    • थीम पार्कों में से आपको चुनना चाहिए "सिक्स फ्लैग्स", "सिडर मेला" (जैसा कि "सिडर पॉइंट", "Carwinds" और सभी पार्क जो इस्तेमाल होने वाले थे "आला दर्जे का"), "बुश गार्डन" और "हर्षे पार्क"। यह संयुक्त राज्य अमेरिका के सैकड़ों पार्कों में से एक है। स्थानीय पार्क (जो कि किसी भी श्रृंखला से संबंधित नहीं हैं) की भी सिफारिश की जाती है। पार्क पार्क खोजने के लिए इंटरनेट एक महान संसाधन है पार्क में जाने का सबसे अच्छा समय पार्क पर निर्भर करता है।
    • आप एक बैग पर्स, सेल फोन, यादें या धूप का चश्मा तरह बातें ले जाने के लिए ले जाने के लिए चाहते हो सकता है। यदि आप करते हैं, एक बैग है कि बड़े, कठिन और sealable ले जाने (जैसे उन लोगों के रूप लॉक या ज़िपर स्नैप)। कभी दृष्टि खो और जब आप एक खेल पर कदम है, यह एक सुरक्षित जगह में डाल (सबसे खेल बैग तरह बातें डाल करने के लिए बोर्डिंग मंच या सीटों के तहत डिब्बों पर क्यूबिकल है)।
    • कई कारों के बेंच हैं ताकि आप अपने बच्चों को देख सकें, और खेल का आनंद उठा सकें। वही अवलोकन टावर, ट्रेन और मोनोरेल के लिए जाता है।
    • कार के लिए, आपको मनोरंजन करने के लिए कुछ चीजें रेडियो, पोर्टेबल टीवी, लैपटॉप, पत्र और अन्य लोगों के संगीत हैं जिनके साथ आप बात कर सकते हैं किताबें और सेल फोन भी विकल्प हैं।
    • यदि आप डुबकी से डरते हैं और आप इसे आनंद नहीं ले सकते हैं, तो अपनी आँखें बंद करें Grita "आह!" एक सामने गोता लगाने के दौरान और "उह!" दबाव को छोड़ने और तनाव को दूर करने के लिए एक पीछे की तरफ। जब आप रूसी रूले पर हों, तो दूसरी चीजों पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें।
    • यदि आप खेल में जोर से आवाज़ों से डरते हैं, तो कान-पुल पहनें

    चेतावनी

    • यह बहुत दुर्लभ है, लेकिन कुछ लोग खेल में दिल का दौरा पड़ते हैं। यदि आपके पास हृदय रोग जैसी नैदानिक ​​समस्याएं हैं या हाल की सर्जरी है, तो एक गेम में जाने से पहले दो बार सोचो।
    • वीडियो पर गेम रिकॉर्ड करने का प्रयास न करें सबसे अधिक संभावना है कि वे आपको निकाल देंगे यदि वे आपको असुरक्षित ढंग से वीडियो बनाते हैं हालांकि, अगर आप उन्हें पोर्टेबल कैमरा जैसे गोपीओ के साथ रिकॉर्ड करते हैं, तो यह ठीक होगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप थीम पार्क में सभी निर्देशों का पालन करते हैं। और अगर आप एक बच्चे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप हर समय अपने माता-पिता के साथ हैं। सुनिश्चित करें कि आप बहुत ज्यादा खा नहीं करते हैं, या आप उल्टी करेंगे इसके अलावा, अगर यह गर्म है तो बहुत पानी लेता है
    • उन खेलों में मत जाओ जहां आपको लगता है कि आप गलत होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com