ekterya.com

ताऊ युद्धमं साम्राज्य 40 000 से सेना को खरीदने के लिए कैसे शुरू करें

तो आप जानते हैं कि 40000 Warhammer (40k) खेल कार्यशाला, आप की तरह और क्या आप वाकई एक सेना है कि ताउ साम्राज्य के रूप में खेलने के लिए आसान नहीं है के साथ शुरू करना चाहते हो? अच्छा है! सुप्रीम गुड में आपका स्वागत है अब, आइए सुनिश्चित करें कि आप "अनावश्यक" इकाइयों पर अपने पैसे खर्च नहीं करते: डी

चरणों

एक ख़ास 40,000 टौ साम्राज्य सेना चरण 1 को खरीदना शुरू करें
1
ध्यान रखें कि ताउ की वर्तमान रणनीति कोडेक्स के चौथे संस्करण और खेल कार्यशाला के नियम है, जो अपनी खरीद को प्रभावित कर सकता के छठे संस्करण के अनुसार विकसित कर रहे हैं।
  • एक वॉरमर 40,000 टाउ साम्राज्य सेना चरण 2 खरीदना शुरू किया गया चित्र
    2
    अपने लघुचित्रों को खरीदने के लिए जगह ढूंढें ऐसे कई अच्छे स्थान हैं जहां आप उनसे खेल कार्यशाला की दुकान, स्वतंत्र खुदरा विक्रेताओं, ईबे, क्रेगलिस्ट भी मिल सकते हैं! कभी-कभी लोग अपनी सेनाओं से भी छुटकारा मिलते हैं, जिसका मतलब है कि अगर आप समय और पैसा पेंटिंग नहीं करना चाहते तो खेलना शुरू कर सकते हैं।
  • एक वॉरममेर 40,000 टाउ साम्राज्य सेना चरण 3 खरीदना शुरू की गई छवि
    3
    एक लड़ाकू बल खरीदने पर विचार करें खरीदने और खेल शुरू करने का एक अच्छा तरीका है एक लड़ाई बल खरीदने के लिए, जिसमें एक युद्ध कवच, क्रूट कार्निवोर टीम, आग योद्धाओं की एक टीम, नकली कवच ​​की एक टीम और एक बहुमूल्य मांता रे शामिल हैं।
  • एक वॉरममेर 40,000 टौ साम्राज्य सेना चरण 4 खरीदना शुरू किया गया चित्र



    4
    मुकाबला कवच प्राप्त करें ये कवच मुख्यालय की भूमिकाओं और अनुरक्षण टीमों और टीमों रहस्योद्घाटन की एलीट भारी बख्तरबंद सहयोग को पूरा। युद्ध कवच ताउ कोडेक्स की सबसे बहुमुखी इकाई है। माइमेटिक कवच और इथरेल तुलना नहीं करते हैं। इसके अलावा, आप बक्से Hammerhead वेरिएंट की जरूरत अतिरिक्त फ्रेम करने के लिए और अपने money- आप टैंक वास्तव में निर्माण करेगा Hammerhead और शैतान किरणों बात पर जोर देना। (नीचे देखें)।
  • एक Warhammer 40,000 टौ साम्राज्य सेना चरण 5 खरीदना शुरू शीर्षक छवि
    5
    एफओसी (फोर्स आर्गेनाइजेशन चार्ट) के अनुसार, आप दो मुख्यालय, तीन संभ्रांत, तीन फास्ट अटैक यूनिट, तीन भारी समर्थन इकाइयों और आपकी पसंद के छह सैनिक हो सकते हैं। हालांकि, आप कम से कम एक मुख्यालय और अपनी पसंद के दो सैनिकों पर भरोसा कर सकते हैं।
  • एक ख़ास 40,000 टौ साम्राज्य सेना चरण 6 को ख़रीदना शुरू करें
    6
    खेल शुरू करना ताउ एक मुख्यालय और दो सैनिकों (लड़ाकू बल) के साथ खेल एक अच्छा विचार होगा खेल यांत्रिकी के ज्यादा सैनिकों उपयोग करने के लिए बनाया गया था, तो शुरू करते हैं, लेकिन यह नहीं है। सबसे साम्राज्य ताउ के आम लड़ाई कवच कर रहे हैं, तो आप के बारे में दो मुख्यालय (दोनों कवच का मुकाबला) देखने के लिए होगा - मुकाबला कवच XV8 आप चुनते के रूप में अभिजात वर्ग (या तो व्यक्तिगत रूप से या टीमों में, आप अपने सबसे अच्छे मैच मिलेगा ) - और सैनिक जो आपकी रणनीति और अंकों की उपलब्धता के अनुरूप हैं। बाद में, आप निश्चित रूप से मुख्यालयों के लिए एलिट लड़ाकू बाहों और एस्कॉर्ट्स का उपयोग करने में सक्षम होंगे। उस समय, आप पहले से ही मुकाबले कवच के 15 बक्से खरीदे होंगे। यह सही है अब बचत प्रारंभ करें
  • एक Warhammer 40,000 टौ साम्राज्य सेना चरण 7 खरीदना शुरू शीर्षक छवि
    7
    ताऊ साम्राज्य के अन्य सभी इकाइयों का विवरण देखें:
  • ईथरेल (मुख्यालय): वे मुकाबले में अच्छे हैं और कुछ रोचक कौशल रखते हैं, लेकिन कुछ सीखें: ताऊ हाथ से हाथ नहीं लड़ते हैं, इसलिए उन्हें खरीदने के लिए केवल तभी खरीद लें जब आपके पास पैसे हों आप उन्हें सबसे अधिक सजावट या उद्देश्य मार्कर के रूप में उपयोग कर सकते हैं
  • मुकाबला कवच (मुख्यालय) के कमांडर के बारे में एक त्वरित नोट: उनके मामलों कवच औसत लड़ाई से ज्यादा महंगे हैं, लेकिन केवल कोई दो नए सिर, प्रोजेक्टर विखंडन फट, चक्रीय आयनिक उत्प्रेरक, और भी शामिल है स्नाइपर ड्रोन! हालांकि, आप उन्हें परिवर्तित कर सकते हैं, है ना? हाँ, मैंने सोचा था, इसलिए इन टुकड़ों को खरीदने से बचें, जब तक आपके पास पैसा न हो।
  • Mimetic कवच (एलीट): माउंटिंग चालू करने के लिए उन्हें बहुत अच्छा डिजाइन है, इसलिए क्योंकि वे combat- जो जरूरत के कवच के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकते उन्हें हथियार परेशान नहीं है अद्भुत हैं की शुरूआत शक्ति 5 / विज्ञप्ति कवच प्रवेश 5? हालांकि वे किल टीम गेम में दिलचस्प हैं
  • फायर योद्धा: वे एक कमजोर दल चुनाव हैं। वे सुरक्षा उद्देश्यों के लिए अच्छा हो सकते हैं या टैंक विस्फोट करने के लिए पर्याप्त रूप से सुसज्जित हो सकते हैं, लेकिन जब वे अपने मानता किरणों के भीतर होते हैं, तब वे बेहतर होते हैं कि वे अधिक सुरक्षा के लिए आरक्षित रखती हैं। यदि आपके पास पैसा है तो केवल शासूई मॉडल खरीदें।
  • Kroot (टीम) मांसाहारी सबसे अच्छा ताउ कम की एक मुक्केबाज़ी के लिए भर्ती कर सकते हैं, लेकिन निश्चित रूप से नहीं ब्रह्मांड में सबसे अच्छा aims- 40 000 घुसपैठ सुनिश्चित कर सकते हैं, और इस प्रकार भी दुश्मन मात देने के - साथ ही शूट करें इसके अलावा, यदि आप शिकार कुत्तों को जोड़ते हैं, तो यूनिट अधिक शक्तिशाली हो जाती है हालांकि, इन कुत्तों में एक अतिरंजित उच्च कीमत है अराजकता के कुत्तों पर एक नज़र डालें और वे किसी दूसरे संसार से कैसे भयानक दिखते हैं, और वे सस्ते हैं! दूसरी ओर क्रोटॉक्स, जो कि शक्तिशाली हैं, महंगे हैं और मांसाहारी के लिए थोड़ी सी सीमाएं हैं। एक बार फिर, ग्रेट क्रॉट को आसानी से मॉडलिंग किया जा सकता है।
  • जल्द ही आप देखेंगे कि ताऊ साम्राज्य के सैनिकों के विकल्प कितने सीमित हैं। पत्रिका सफ़ेद बौना में, वहाँ एक अनुमोदित लेख अध्याय है कि मानव सहायक ताउ, Gue`vesa, जो टैंक विस्फोट में अच्छे हैं का वर्णन है। ये दिलचस्प विकल्प हैं और शाही गार्ड इकाइयों के बाद मॉडलिंग की जा सकती है और Cadians या Catachans है, जो सस्ता हो सकता है अगर आप उन्हें मॉडल है कि दबाव समायोजित कर सकते हैं के रूप में खरीदने के आदेश देता है।
  • स्नाइपर ड्रैगन (तेजी से आक्रमण) का स्क्वाड्रन: यह एक दिलचस्प विकल्प है पूरी यूनिट को व्यक्तिगत स्निपर ड्रोन से सशस्त्र किया जा सकता है जो आपके द्वारा खरीदे गए हर कवच के कवच के साथ आते हैं। इसके अलावा, snipers राजा ड्रोन एक रचनात्मक रूपांतरण के माध्यम से किट गिनीकृमि ढाल ड्रोन, जो expensive- या अन्यथा कर रहे हैं के माध्यम से कार्बाइन या कंपन का निचला भाग को हटाने, द्वारा एक ढाल बन सकता है। आप वाहन संस्करण Hammerhead (नीचे देखें) खरीदते हैं, तो आप भी अपनी खुद की Markerlight ड्रोन बना सकते हैं।
  • ट्रैकर्स की टीम (तेजी से हमला): यह उच्च अंक वाले खेलों के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण इकाई है। वे कंपन कार्बाइन के साथ आग योद्धाओं के मॉडल से मॉडलिंग किए जा सकते हैं, हालांकि रेल बंदूक मॉडल का संस्करण भी एक अच्छा मॉडल है, विशेष रूप से उन जो झूठ बोल सकते हैं
  • पिरान्हा (तेजी से हमला): यह प्रक्षेपण का एक महत्वपूर्ण वाहन है। पेपर कला को छोड़कर इसमें बिल्कुल कोई विकल्प नहीं है जब आपको लगता है कि यह आवश्यक है, तो एक मॉडल खरीदें, शायद 1000 अंक के रैंक तक पहुंचने के बाद। अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने के लिए, तीन मॉडल की पूर्ण इकाई का उपयोग करें
  • वेस्पिड (तेजी से हमला): यह पैसा और अंक के मामले में एक बेकार और महंगी इकाई है। छठे संस्करण में भी, उनका उपयोग करना मुश्किल है इसके अलावा, वे ट्रैकर्स या पिरानहा से तेजी से हमले की स्थिति ले सकते हैं।
  • कवच सर्वनाश (भारी समर्थन): वे महत्वपूर्ण युद्ध कवच हैं, खासकर अब छठे संस्करण में जब हैमरहेड्स अधिक असुरक्षित हैं, जो उच्च परिशुद्धता रेल बंदूकें परिवहन के लिए काम करते हैं। बॉक्स में XV8 लड़ाकू कवच, अतिरिक्त पैर और धड़ भागों, संशोधित हथियार और रेल बंदूकें, धातु के बने सभी के समान प्लास्टिक फ़्रेम शामिल हैं। यदि आप इन भागों की केवल प्रतियां बना सकते हैं, तो आप XV8 मुकाबले कवच के रूप में उसी कीमत के लिए एपोकलिप्स बख़्तर प्राप्त कर सकते हैं।
  • स्निपर ड्रोन टीम (भारी समर्थन): छोटे, शक्तिशाली और छलावरण, इन इकाइयों को किसी भी सेना के लिए एक शक्तिशाली जोड़ रहे हैं यदि आपके पास रेल राइफल्स के साथ स्पेयर स्निपर्स और ट्रैकिंग मॉडल हैं, तो आप उन्हें स्निपर ड्रोन की टीमों में बदल सकते हैं (एक फायर योद्धा और माइमेटिक कवच फ़्रेम ऑब्जर्वर बन सकते हैं)
  • हथौड़ाहट (भारी समर्थन): यह तोत के लिए सबसे महत्वपूर्ण वाहन है, मंतर के बाद। आपकी रेल बंदूक हमारे कोडेक्स में सबसे शक्तिशाली हथियार है वर्तमान में, यह लागत संस्करण Hammerhead का मामला है और यहाँ पकड़ के रूप में: संस्करण Hammerhead के मामले में एक सिर टैंक हथौड़ा बनाने के लिए सभी फ्रेम में शामिल है, तो क्यों इस प्रकार खरीद नहीं और भविष्य में हैमरहेड के एक प्रकार के रूप में टैंक का उपयोग करने का विकल्प है?
  • हैमरहेड संस्करण (भारी समर्थन): यह एक अच्छा वाहन है, लेकिन सेनाओं में बहुत कम प्रयोग किया जाता है जो कि उनके गेम में 2000 अंक से भी कम है, खासकर जब आपके पास केवल भारी समर्थन और कवच कवच के साथ- साथ ही हैमरहेड्स और उन्हें पूरा करने के लिए स्निपर ड्रोन की टीम
  • विशेष वर्ण: केवल 1500 अंक या उससे अधिक के खेल में उपलब्ध हैं वे औन`वा के अपवाद के साथ सेना के लिए दिलचस्प जोड़ रहे हैं, हालांकि यह एक अच्छा मॉडल (शायद एक सजावटी टुकड़ा) है, लेकिन आप इसका इस्तेमाल उन सभी बिंदुओं (और मुख्यालय की स्थिति) के साथ करने के लिए नहीं करना चाहते, शरीर के लिए और वह अंक जोड़ नहीं है, है ना? कमांडर फारसेट को युद्धरत कवच (महान!) की एक भीड़ भरे सेना को शामिल किया जा सकता है और कमांडर शेड्यूसन न केवल टैंक का शिकार करता है बल्कि आपकी पूरी सेना के मनोबल भी बढ़ाता है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com