ekterya.com

बुरे शब्दों को कहने के लिए कैसे शुरू करें

हम सभी जानते हैं कि "कसम खाता हूँ", "कसम "या "अभिशाप" यह केवल उन शब्दों का उपयोग करने का अर्थ है जो निषिद्ध हैं। आप कुछ अधिकार, छोटे बच्चों या अपने माता पिता के सामने इन शब्दों का उपयोग करते हैं, तो आप दूसरी तरफ मुसीबत में पड़ सकता है, तो आप एक छोटे से cussing करने के लिए इस्तेमाल हो रही है ले लेंगे, और आप के आदी लोगों के बीच अपने आप को लगता है। इन बातों को ध्यान में रखते हुए, यह आलेख आपको कुछ शब्दों को बताएगा कि इन शब्दों को कैसे शुरू किया जाए। हालांकि यह आवश्यक हो तो उन्हें हर समय कहने के लिए नहीं है, शब्द इस तरह की एक भावना पर जोर मदद कर सकते हैं, और यह भी एक तरह से मजबूत भावनाओं को व्यक्त करने के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन जोड़ने है कि आप बहुत अच्छी तरह से लग रहा है उन्हें कहने के लिए है, इसलिए करने के लिए होता कुछ लोग!

चरणों

प्रारंभ कर्ज़िंग चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
उस कारण की पहचान करें, जिसे आप बुरे शब्दों से कहना चाहते हैं यदि आपका इरादा अन्य लोगों को अपमानित करना है, तो एक पल का इंतजार करना और बुरे शब्दों को शुरू करने के एक वास्तविक कारण के बारे में सोचना शुरू करना, जब तक कि वे किसी को चोट न दें याद रखें कि इन प्रकार के शब्दों को कभी-कभी बातें हल नहीं होती हैं और सामान्य तौर पर, उन्हें बदतर बनाते हुए समाप्त होता है यह भी संभावना है कि आपके दोस्त बोलने के अपने तरीके से थोड़ा क्रोधित हैं - हालांकि, यह तब तक ही होगा जब तक कि वे आपके लिए उपयोग न करें।
  • आरंभ कर्लिंग चरण 2 नामक छवि

    Video: सिंह राशि वाले 2017 को ऐसे बनाएँ धाँसू : Simha Rashifal 2017

    2
    थोड़ी देर से शुरू करो यह किसी भी समय चिल्ला चिल्लाने के बारे में नहीं है "एम * आरडीए!" हर पल में इससे न केवल आपको असहज महसूस होता है बल्कि यह आपके आसपास के लोगों को नाराज महसूस कर देगा। ऐसा करने के बजाय, आप कहने शुरू कर सकते हैं "डांग!" और, हालांकि बहुत से लोग इस शब्द को कठोर नहीं मानते हैं, यह प्रारंभिक अभ्यास के रूप में काम करेगा।
  • प्रारंभ कर्ज़िंग चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    फिर, थोड़ा-बहुत मजबूत शब्दों से जारी रहें, जैसे कि "अरे नहीं!" या "Dammit!" ये बुरे शब्दों को उन शब्दों के रूप में माना जाता है जिन्हें आम भाषा के साथ मिलाया जा सकता है आप प्रतिस्थापित कर सकते हैं "अरे नहीं!" द्वारा "ओह, भगवान!", साथ ही आप बदल सकते हैं "Dammit!" द्वारा "डांग!" ये शब्द अब भी निषिद्ध माना जाता है और आपको उन्हें कहने में परेशानी हो सकती है, इसलिए ऐसा करने में बहुत सावधान रहें।
  • प्रारंभ कर्लिंग चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    थोड़ा सा करके, अपनी शब्दावली में जोड़ना शुरू करें "एक दूसरे" स्थूलता। जब तक आप उन लोगों के साथ सहज महसूस न करें और आपके आस-पास के लोग भी ऐसा करते रहें, तब तक इसे उत्तरोत्तर रूप से जारी रखें।
  • प्रारंभ कर्लिंग चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    खैर, अब यह मात्रा बढ़ाने के लिए समय है उदाहरण के लिए, आपको सशक्त swearwords का उपयोग करना शुरू करना होगा "पी * टा" और "एम * आरडीए" ऐसा करने के लिए, आपको वाक्यों के बारे में सोचना चाहिए जहां आप उन शब्दों को डाल सकते हैं, उदाहरण के लिए "मैंने उनसे कहा था कि ..." या भी "हम सब एक ही, एम * आरडीए तैयार!" इन शब्दों में एक बड़ा बोझ है और इसलिए, आप उन्हें अधिक संयम के साथ उपयोग करना चाहिए।
  • प्रारंभ कर्ज़िंग चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    चरण 4 को दोहराएं, लेकिन अब बड़ी कसम शब्द के साथ।
  • प्रारंभ कर्लिंग चरण 7 शीर्षक वाली छवि



    7
    अब, आपके लिए यह कहना आसान होगा "एम * आरडीए"। अन्य बुरे शब्दों के विपरीत, आप इस शाप को इतनी बार नहीं इस्तेमाल कर सकते हैं, क्योंकि हर बार जब आप कहते हैं कि आप अधिक भार और ताकत खो देंगे और यही वह है जो आप चाहते हैं लेकिन सभी शब्दों को सही ढंग से उपयोग करने के लिए याद रखें, इसलिए लोग अशिष्टता का जवाब नहीं देंगे उदाहरण के लिए "मूर्ख"। इस शब्द एक अलग भावना उत्पन्न करता है, क्योंकि यह कर सकते हैं आपको लगता है आप नियमों को तोड़ने के एक सा रहे हैं, लेकिन अगर किसी को सीधे अध्यक्षता में नहीं है, यह भी एक मजबूत भावना व्यक्त करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता का कहना है। ध्यान रखें कि यह आपके मित्रों को भी थोड़ा डरा सकता है, लेकिन यह केवल जब तक वे इसे करने के लिए इस्तेमाल किया हो जाएगा।
  • प्रारंभ कर्ज़िंग चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    इस क्षण तक, आपके और आपके आसपास के लोगों को भी बुरे शब्दों को कहने की आदत के साथ बहुत सहज महसूस करना चाहिए। बस याद रखें कि इन शब्दों का प्रयोग अक्सर नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि वे अपना सार खो सकते हैं और आप मुसीबत में होंगे!
  • आरंभ कर्लिंग चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    याद रखें कि बुरे शब्दों को केवल स्वीकार्य है अगर वे भावनाओं पर जोर देने के लिए उपयोग किए जाते हैं। उदाहरण के लिए, यदि कोई व्यक्ति मर जाता है या आप किसी पोस्ट में दुर्घटना करते हैं, तो आपको ये शब्द कहने की इजाजत दी जाएगी, बेशक, जब तक पास कोई बच्चा नहीं है! आप शब्द कसम कहने में मजेदार हो सकते हैं लेकिन आप जो कहें और जो भी करते हैं, उसके बारे में सावधान रहना चाहिए। जैसा कि हमने पहले उल्लेख किया है, अगर आप उन्हें धमकाने या किसी से दुर्व्यवहार करने के लिए कहते हैं, तो दो बार सोचो
  • आरंभ कर्लिंग चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    बुरे शब्दों को बोलना सभी बुरा नहीं है एक ब्रिटिश अध्ययन के अनुसार, cussing दर्द को दूर करने में मदद करता है, इसलिए जब आप (दर्द में) मर रहे हैं अपने मुँह सब बुरे शब्द मौजूद से प्रवाह जाने के लिए एक अच्छा विचार होगा!
  • आरंभ कर्लिंग चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    आप जो लोग बुरे शब्दों का कहना है कि क्योंकि आप अपने बच्चों के बारे में परवाह से नहीं कर रहे हैं, तो आप को समझने के लिए है कि उनके जीवन में कुछ बिंदु पर, वे सीखना होगा या सुनने और उन्हें सिर्फ एक (चौंकाने वाला) अच्छा प्रतिक्रिया पाने के लिए उपयोग करने के लिए शुरू हो जाएगा है।
  • आरंभ कर्लिंग चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    12

    Video: जब कोई (अपशब्द) गाली दे , ये जवाब ज़रूर दें | Give this quick reply to those who abuse

    बुरे शब्दों को कहने के लिए इसकी अच्छी तरफ है लेकिन इसके खराब पक्ष भी इसलिए सभी के अच्छे के लिए, बाहर जाने से पहले चेतावनियां पढ़ें और उन्हें कहें!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप किशोर हैं, तो वयस्कों के सामने बुरे शब्दों को न कहें, क्योंकि आप संकट में पड़ सकते हैं। कहने का सबसे अच्छा स्थान निकटतम मित्रों के साथ है, जिन्हें आप जानते हैं, अगर आप बुरे शब्दों को कहते हैं तो आपको कोई दिक्कत नहीं होगी।
    • थोड़ी देर के लिए थोड़ा याद रखना याद रखें बुरे शब्दों को कहने के लिए जल्दी मत करो या आपको कई असुविधाजनक परिस्थितियां मिलेंगी
    • कुछ लोगों को जब वे बुरे शब्दों को सुनते हैं, तो बहुत असहज महसूस करते हैं, इसलिए आपको अपनी विवेक को बनाए रखना चाहिए, सिर्फ तब तक जब तक आप यह नहीं जानते कि आप उन्हें कहकर किसी को अपमान नहीं करेंगे।

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि जे * डर भी एक यौन शब्दजाल है
    • किसी भी प्रकार की रेस, बीमारी, आदि के खिलाफ आक्रामक कोई भी बुरा शब्द न कहें।
    • बुरे शब्दों को कहने से तोड़ने की बहुत मुश्किल आदत है, इसलिए आपको लगता है कि आप पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि आप शुरू करना चाहते हैं।
    • बुरे शब्दों को स्कूल या काम पर न कहें। आप निरोधक कमा सकते हैं या अपना काम भी खो सकते हैं।
    • शब्द "पी * टा एम * dre", "सी * ño," और "सी * अपा पी * लास" वे आपको जेल में नहीं ले जाएंगे, लेकिन वे बेहद मजबूत हैं।
    • अपने माता-पिता, वयस्क या अपने शिक्षकों के सामने कभी भी बुरी बातें न बोलें यह बहुत मजबूत है और खासकर यदि आप उन्हें एक पुलिस अधिकारी के सामने कहते हैं। यह अवैध हो सकता है
    • बुरे शब्दों को कहने की आवश्यकता नहीं है और न ही किसी की शब्दावली में है, इसलिए उन्हें कहने पर सावधान रहें। अन्य लोग इसे अपने बुद्धि के स्तर से संबंधित कर सकते हैं। (बुरे शब्दों या शाप देने के बारे में आप के बारे में कहते हैं: "मैं एक सामाजिक इम्पेसील हूँ मुझे कुछ बेवकूफ माता-पिता द्वारा उठाया गया था")।
    • किसी भी जातीय समूह के खिलाफ कोई भी अपराध जातिवाद माना जाता है, इसलिए इसे किसी के साथ उपयोग न करें
    • शब्द एन कभी नहीं कहो! हमने इसका उल्लेख नहीं किया था, लेकिन यह बहुत नस्लवादी है और उपरोक्त सभी अन्य शब्दों की तुलना में अधिक आक्रामक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com