ekterya.com

किसी को धोखा देने के लिए कैसे

भ्रामक किसी को काम, वार्ता और सरल बातचीत में आम तौर पर आवश्यक है। किसी से सच्चाई को छिपाने और फिर खुलासा यह मजेदार और विभिन्न संदर्भों, वरीयताओं को और मनोवैज्ञानिक अनुसंधान, व्यापार, और चुटकुले में बहुत फायदेमंद हो सकता है। धोखा मजेदार और सरल हो सकता है किसी को धोखा देना (एक मजाक के रूप में या अन्य के खिलाफ चतुरता में मात देना देखो) कुछ आप चाहते हैं करने के लिए सिद्धांत रूप में कुछ कदम sencillos- तथापि के साथ प्राप्त किया जा सकता है, ध्यान दें कि आप भावनाओं और लोगों के विश्वास के साथ खेल रहे हो जाएगा।

चरणों

भाग 1
अपने शिकार को चुनें

इकलौते शीर्षक ट्रिक एलोफोन चरण 1
1
इच्छित परिणाम चुनें। आपको दूसरे व्यक्ति से क्या चाहते हैं और आप को धोखा देने के द्वारा क्या करना है, इसके बारे में कुछ बहुत स्पष्ट लक्ष्य निर्धारित करना चाहिए। यह आपको धोखे की योजना बनाने की अनुमति देगा, वह पल स्थापित करें जिसमें आप इसे पूरा करना चाहिए और अपना लक्ष्य चुनना चाहिए।
  • ट्रिक एओनोन स्टेप 2 नामक छवि
    2

    Video: प्यार करने वाले और धोखा खाने वाले इस वीडियो को जरूर देखे Based On Real Life Heart touching video

    अपना लक्ष्य चुनें आपका लक्ष्य होना चाहिए जो आप प्राप्त करना चाहते हैं, इसे पैसा या साधारण हँसते हैं, और आपको अपने आप को एक विश्वसनीय व्यक्ति मानना ​​चाहिए। आपको व्यक्ति को खुलेआम और किसी भी प्रकार की छल के बिना संपर्क करना होगा, इसलिए कोई ऐसी समस्या होनी चाहिए जिसके बिना आप समस्याओं के बिना मैत्रीपूर्ण हो सकते हैं। आपको हास्य की भावना भी होनी चाहिए, अगर आप चाहते हैं कि आपका धोखा आपकी भावनाओं को चोट न पहुंचाए। आपको व्यवहार के व्यवहार और शौक का अध्ययन करना होगा, जो इस पर निर्भर करेगा कि धोखे के लिए आप कितना रिश्ते विकसित करने की योजना बना रहे हैं।
  • हेरफेर के संभावित माध्यमिक उद्देश्यों को पहचानें ये आपके साथी होंगे (जो लोग आपको धोखे में करने में सहायता करेंगे) और शायद आपके बलि का बकरा (जिन्हें आप धोखा देने या भद्दे के रूप में भर्ती करने के लिए दोषी ठहरा सकते हैं) यदि आपका धोखे पर्याप्त क्रूर है ताकि किसी अन्य व्यक्ति की आवश्यकता हो क्या दोष है आप उन्हें ईमानदार (मजाक में भाग लेना) या उन्हें धोखा देकर अपने धोखे में शामिल कर सकते हैं। सहयोगियों को आप जो प्राप्त करने जा रहे हैं, उसका एक हिस्सा चाहते हैं, क्योंकि वे खतरे में हो सकते हैं और आपके संभावित धोखे के लिए महत्वपूर्ण हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप उन्हें खुश रखें
  • बस पास के लोगों के समूह के लिए अपना असली लक्ष्य बताएं झूठ मौखिक और गैर मौखिक भाषा के माध्यम से पता लगाया जा सकता है। अगर आप धोखेबाज़ का उपयोग करने वाले सहयोगियों की संख्या में वृद्धि करते हैं, तो यह आपके द्वारा खोज की जा रही संभावनाओं में वृद्धि होगी। ध्यान से उन लोगों को चुनें जिन पर आप भरोसा करते हैं कि आप उन्हें अपना लक्ष्य कहेंगे, जो आपके धोखे पर निर्भर करेगा।
  • इकलौटी शीर्षक ट्रिक अोनोन चरण 3
    3
    उस पहचान को विकसित करें जिसका उपयोग आप इस व्यक्ति से पहले करेंगे। किसी को धोखा देने के लिए, आपको सच्चाई के रूप में झूठे संवाद के लिए अपने व्यवहार को कुछ हद तक बदलना होगा। अगर शुरुआत में आप बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते कि आप जिस व्यक्ति को धोखा दे रहे हैं, तो यह झूठी पहचान विकसित करने के लिए उपयोगी हो सकता है, जब तक आप विवरण निरंतर रखते हैं और जोखिम को दूसरी पहचान नहीं देते।
  • एक पहचान चुनें, जिस पर लक्ष्य अच्छी तरह से प्रतिक्रिया देता है। यदि आप अपनी विशेषज्ञता और समान पहचान का आधार प्रदान करते हैं (यदि आप वीडियो गेम खिलाड़ी हैं, तो आपको खुद को एक के रूप में पहचानना होगा), इससे आपको अधिक आकर्षक दिखाई देगा और आपको इस व्यक्ति को बेवकूफ़ बनाने की बेहतर स्थिति मिलेगी। वास्तविक जीवन में आपको अपनी पहचान से नहीं हटना चाहिए, जब तक कि आप धोखे के बाद व्यक्ति से संपर्क बंद करने की योजना न करें।
  • भाग 2
    विश्वास बनाएँ

    ट्रिक अोनोन चरण 4 नामक छवि
    1
    पहल प्रदान करता है आपको अपने साथी के लिए एक कारण की आवश्यकता होगी जिससे आप पर भरोसा करें कि उसे बाद में धोखा दे, और यदि आप एक पहचान है, तो आप मूल्यवान मान सकते हैं (यदि आप चाहते हैं कि क्षेत्र में विशेषज्ञ) या यदि आप पारस्परिकता और ईमानदारी के रिश्ते को बढ़ावा देते हैं
    • एहसान का आदान प्रदान करके अनुमोदन को प्रोत्साहित करें, और जब वे आपके लिए कुछ करते हैं तो आभार प्रकट करें। लोगों को आत्मविश्वास देने की संभावना है और जिन लोगों ने पहले ही मदद की है उनके पक्ष में हैं। आपको उस पक्ष के लिए उचित अनुरोध के साथ व्यक्ति से संपर्क करना चाहिए कि वह वह करना चाहता है यदि आप थके हुए या थके हुए हैं, तो आप अपने अनुरोध का उपयोग करने की अधिक संभावना होगी।
  • इकलौटी शीर्षक ट्रिक एकोएने चरण 5
    2
    एक ईमानदार व्यक्ति के रूप में एक विश्वसनीयता और प्रतिष्ठा स्थापित करता है आप इस कदम के लिए अपने सहयोगियों को नियुक्त कर सकते हैं, जिससे उन्हें झूठी रिपोर्ट या रिपोर्ट उपलब्ध कराई जा सकती हैं जो आपके लक्ष्य की धारणा को बिगाड़ देती हैं। अपने रिश्ते के शुरुआती चरण में अनुकूलता का सम्मान करना और पारस्परिकता का सम्मान करना इस अंत को प्राप्त करने के लिए उपयोगी होगा। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपका लक्ष्य मानता है कि आप आप हैं जो आप कहते हैं, और यह कि आपके इरादे बेईमान नहीं हैं। आपके लक्ष्य में आपके व्यक्ति और आपके व्यवहार का गलत विचार होना चाहिए।
  • इकलौते शीर्षक वाला ट्रिक एओन 6
    3
    व्यक्ति की नकल करके और सकारात्मक ढंग से व्यवहार करके सहानुभूति को सिमुलेट करें तुम उसे नकल करने के लिए,,, अक्सर अपने नाम का उपयोग करने हिला सकारात्मक शब्दों का प्रयोग अपने अभिपुष्टियों दोहराने और आलोचना नहीं अपने लक्ष्य के घमंड के लिए अपील कर सकते हैं। आप व्यवहार और एक व्यक्ति के व्यवहार की नकल करते हैं, तो यह आप अपने व्यवहार और दृष्टिकोण के लिए और अधिक सहानुभूति लग रहा है, और उन्हें लिए ग्रहणशील हो जाएगा। क्योंकि लोगों को जरूरत से ज्यादा या जो जान-बूझकर की नकल और स्पष्ट करने के लिए blandishments का जवाब नहीं है, एक चापलूस जो सब कुछ सुलझेगी मत करो। अनुकरण सूक्ष्म होना चाहिए, और आपको इसे अभ्यास करना होगा।
  • भाग 3
    सफलतापूर्वक चाल

    इकलौटी शीर्षक ट्रिक अोनोन 7
    1



    सुनिश्चित करें कि किसी भी व्यक्ति या आप को धोखा देने की जरूरत वस्तु आपको जगह में है। आपके साथी को पता होना चाहिए कि कब दर्ज करें और क्या करें यदि आप किसी और को दोषी ठहरा रहे हैं तो आपका बलि का बकरा शामिल होने के लिए तैयार होना चाहिए। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप इसे शुरू करने से पहले अपने धोखे को जल्दी और प्रभावी ढंग से पूरा कर सकें, क्योंकि आपको केवल एक मौका मिलेगा।
  • इकलौटी शीर्षक ट्रिक एलोफोन चरण 8
    2
    अपने धोखे को बाहर ले जाओ इस बिंदु पर, आप सभी कम या लंबे घोटाले, साधारण चाल या चुटकुले को पूरा करने के लिए अपने आत्मविश्वास का उपयोग कर सकते हैं, जो आप धोखा देने वाले व्यक्ति से क्या प्राप्त करना चाहते हैं। छोटी चालों में सबसे अधिक प्रभाव पड़ेगा और आपके लक्ष्य के साथ अपने रिश्ते से समझौता नहीं करेगा। आप धोखे को प्रभावित करने के लिए नीचे चाल के बुनियादी ढांचे का उपयोग कर सकते हैं - हालांकि, यह महत्वपूर्ण होगा कि आप धोखे की क्रूरता को देखते हुए विचार कर सकते हैं कि आप उस व्यक्ति की तरह कितना पसंद करते हैं और आप कितना रिश्ते रखना चाहते हैं।
  • दांव में शब्दों की व्याख्या का दुर्व्यवहार करें आप पुरानी चाल का उपयोग कर सकते हैं "मैं शर्त लगा सकता हूं कि नैपकिन उठाने और सिक्का लेने के लिए व्यक्ति को बेवकूफ़ बनाने के लिए" मुझे उठाने के बिना एक नैपकिन के तहत एक सिक्का ले सकता है "(या ऐसा कुछ)।
  • उसे भरोसा दिलाता है कि उसे शर्मिंदा करें यदि आप केवल उस व्यक्ति को शर्मिंदा या अपमानित करना चाहते हैं, तो आप उस संबंध में विश्वास का उपयोग कर सकते हैं, जो उन्होंने आपके विरुद्ध विकसित किया है। यदि आपको संवेदनशील जानकारी मिलती है जिसे आप प्रकट नहीं करना चाहते हैं और फिर इसे सार्वजनिक या किसी पार्टी में फैलाना चाहते हैं, तो आप उसे शर्मिंदा कर सकते हैं और उम्मीद कर सकते हैं, उसके दर्द के लिए खुशी महसूस करें।
  • मजाक बनाओ बस कैरी की तरह, आप उसे ऐसी स्थिति में ले जा सकते हैं जहां वह सोचती है कि उसे कोई पुरस्कार या हानिरहित होगा, लेकिन इसके बदले उसे चोट लगी होगी या उसकी उपस्थिति चोट लगी होगी, जिस तरह से उन्होंने कैरी को रक्त के साथ कवर किया था नृत्य।
  • इकलौते शीर्षक ट्रिक एकोएक्शन चरण 9
    3

    Video: गर्लफ्रेंड ने धोखा दिया क्या करें ? Love and Relationship Advice in [ Hindi ]

    छिपाना या प्रकट करना कि आप मज़ेदार हैं आप को छिपाने के लिए प्रयास करते हैं तो मान लें कि आपके धोखे के निर्माता हैं, सहानुभूति, अज्ञानता और मासूमियत बहाना करना धोखे में अपनी भूमिका को छिपाने के लिए किया है। जिस तरह से पीड़ित पर धोखाधड़ी के तत्काल परिणामों की प्रतिक्रियाएं उसके साथ अपने संबंध को संशोधित कर सकती हैं। यदि धोखा ठीक हो गया है, तो आप खुद को साजिश के निर्माता के रूप में पहचान सकते हैं।
  • भाग 4
    तुम्हारा साथ निकलो

    इकलौटी शीर्षक ट्रिक एओन 10
    1
    धोखेबाज़ों को भी क्रूर या हानिकारक न करें कम से कम, यह आपको भविष्य में दूसरों को धोखा देने के प्रयासों में मदद करेगा, और आपकी वर्तमान प्रतिष्ठा को उच्च स्तर पर बनाए रखने में मदद करेगा धोखाधड़ी का इतिहास लोगों को आप पर और अधिक संदेहास्पद बना देगा, भले ही आप सच्चाई बताएं। इसके अलावा, किसी के लिए किसी को दोषी ठहराया जा सकता है जो बहुत ही आक्रामक नहीं है या ऐसी खतरे में आपकी प्रतिष्ठा नहीं डालती है।
  • इकलौते शीर्षक ट्रिक एयोन चरण 11
    2
    दोषी महसूस न करें यदि आपका मजाक ख़राब हो गया है, यह आसान होगा, लेकिन अगर यह नहीं है, तो आपको दोषी भावनाओं को कम करने पर ध्यान देना होगा। अपराधों को कवर करने के लिए झूठ बहुत स्पष्ट हैं, और आपको धोखे को एक के रूप में नहीं देखना चाहिए, भले ही यह हो। ऐसा होने की संभावना है कि आपको अपने धोखे के परिणामों के बारे में झूठ बोलना पड़े ताकि नैतिक विचारों को अधिक तुच्छ माना जा सके।
  • ट्रिक एकोएने स्टेप 12 नामक छवि
    3
    चाल से दूर हो जाओ शुरुआती चुटकुले के अंत में, यह संभव है कि आपका लक्ष्य अधिक संदेह करता है और बयानों या प्रस्तावों को बेईमान माना जाता है, जब तक कि आपने कोई बहुत अच्छा काम छुपा नहीं किया हो। पहचानने से बचने की आपकी क्षमता एक ईमानदार व्यक्ति (जो कि एक सफल झूठा होने के लिए विडंबना ही महत्वपूर्ण है) के रूप में प्रतिष्ठा को पुन: स्थापित करने और बनाए रखने की कुंजी होगी। यदि आपका धोखा विफल हो जाता है, तो आपको आत्मसमर्पण करने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • इकलौटी शीर्षक ट्रिक एयोन चरण 13
    4
    एक बलि का बकरा है दोष से बचने के लिए, यह एक दोषी व्यक्ति के रूप में स्थापित करने के लिए इन तकनीकों का उपयोग कर एक व्यक्ति में माध्यमिक धोखे का प्रदर्शन करने के लिए महत्वपूर्ण होगा। अपने माध्यमिक धोखे को उजागर करने के जोखिम को कम करने के लिए, यह व्यक्ति एक सहयोगी होना चाहिए जो अन्य साथी जानते हैं कि उन्हें धोखा देना चाहिए- या अनुपस्थित, अविश्वसनीय या अप्रिय व्यक्ति किसी और को दोषी ठहराया जा सकता है, लेकिन अगर मजाक सार्वजनिक और अच्छी तरह से प्राप्त हुआ है, तो आपका "बलि का बकरा" "क्रेडिट" को स्वीकार करने के लिए तैयार होने की अधिक संभावना है।
  • युक्तियाँ

    • अपनी मौखिक और गैर-मौखिक भाषा को नियंत्रित करें सामान्य तौर पर, झूठ में कम विवरण होते हैं, झूठे बोलने का अधिक दावा करते हैं, और पार्टी को धोखा देने की कहानियों के रूप में कम प्रभावी होते हैं।
    • किसी विशेष तैयारी के बिना झूठ का पता लगाना प्रभावी हो सकता है, लेकिन केवल आधा समय। आप कई लोगों को कई बार मूर्ख कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • धोखेबाज और व्यावहारिक चुटकुले खेलना कम और कम प्रभावी और संतोषजनक हो जाता है, क्योंकि अगर झूठे की खोज की जाती है, तो यह अधिक संभावना है कि जब भी वह ईमानदार है तब भी वह विश्वास नहीं करेगा।
    • झूठ तथ्यों को छिपाने और भावनाओं को नहीं छिपाने वाले आम गैर-भ्रामक संचार की तुलना में कम पहचाने जाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com