ekterya.com

रूले में कैसे जीतें

सोलो सैकड़ों साल पहले डेटिंग रूले एक मौका का सबसे पुराना खेल है। हालांकि इस खेल को मौके पर पूरी तरह से प्रतीत होता है, लेकिन इसमें कुछ तरकीबें और रणनीतियों हैं जिन्हें आप लाभ को अधिकतम करने और नुकसान को कम करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। रणनीति के साथ, आप लाभ प्राप्त कर सकते हैं

चरणों

भाग 1
लाभों को अधिकतम करें

खिताब पर खिताब शीर्षक छवि 1
1
अपनी बारी शुरू करने से पहले रूले कई बार स्पिन करें यदि आप एक कैसीनो में खेलते हैं, तो यह कदम आपको यह जानने में मदद करेगा कि क्या कोई पूर्वनिर्धारित प्रवृत्ति है उदाहरण के लिए, राउलेट्स अजीब संख्या में दूसरों की तुलना में अधिक बार रोकते हैं। इसके अलावा रूले पर इलेक्ट्रॉनिक पैनल पर एक नज़र डालें
  • अगर वे रूले को स्पिन करते हैं तो कैसीनो समूह देखें डीलर इतने लंबे समय के लिए खेल रहा था कि वह रूले हमेशा एक ही बल से बदल जाता है, यंत्रवत् और परिणामों में एक निश्चित प्रवृत्ति के साथ।
  • खिताब पर खिताब वाली छवि रूले चरण 2
    2
    सट्टेबाजी से पहले एक निशुल्क टेबल पर खेलने का अभ्यास करें इससे आपको खेल से परिचित होने में मदद मिलेगी, अपनी सुरक्षा बढ़ाएं और पता चलेगा कि क्या काम करता है और क्या नहीं। आप डीलर से भी बात कर सकते हैं, आप कितना शर्त लगा सकते हैं, और अन्य खिलाड़ियों की रणनीति का अध्ययन करने में कुछ समय व्यतीत कर सकते हैं।
  • खिताब शीर्षक वाली छवि रूले चरण 3
    3
    यूरोपीय रूले खेलते हैं, अमेरिकी नहीं अमेरिकी रूले में एक और वर्ग, 00 है, जो थोड़ा जीतने की संभावना कम कर देता है। यदि आपके पास दोनों विकल्प हैं, तो लाभ प्राप्त करने की संभावना बढ़ाने के लिए यूरोपीय रूले चुनें।
  • यूरोपीय रूले के साथ घर का फायदा (कैसीनो के खिलाड़ियों से अधिक लाभ) 2.63% है। अमेरिकी रूले के साथ, घर का लाभ दुगना है।
  • खिताब पर खिताब शीर्षक छवि 4

    Video: $ 10 बेट्स के साथ रूलेट विन चाल।

    4
    यदि आप इंटरनेट पर रूले खेलते हैं, तो सावधान रहें आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह इसे एक स्कैमर को देकर अपना पैसा बर्बाद करना है। सुनिश्चित करें कि वेबसाइट की अच्छी प्रतिष्ठा है, एक सभ्य कैसीनो के साथ जुड़ा हुआ है और हमेशा हमेशा हमेशा कीमतें प्रकाशित करती है ऐसी कई वेबसाइटें हैं जो विश्वसनीय नहीं हैं और जहां पैसे खोने का खतरा बहुत अधिक है।
  • इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि उनके पास एक यादृच्छिक संख्या जनरेटर है ऐसी वेबसाइटें हैं जो कंप्यूटर सिस्टम को चकरा देने में सक्षम हैं ताकि आप खो सकें। यदि आप अन्य खिलाड़ियों से पूछ सकते हैं कि पृष्ठ के संचालन को सुनिश्चित करने के लिए, तो सट्टेबाजी से पहले करो।
  • भाग 2
    नुकसान कम करें

    छवि रूले पर जीतने वाली छवि चरण 5
    1
    जानने के लिए जानें कि आपको कितनी शर्त चाहिए जब यह रूले और मौका के अन्य गेम की बात आती है, तो आपको बस उस राशि को शर्त करना पड़ता है जिसे आप जानते हैं कि आप खो सकते हैं। स्थिति आसानी से हाथ से बाहर निकल सकती है, खासकर रूले के रूप में खेल के साथ।
    • एक बार जब आपने तय किया है कि आप कितना पैसा खोना चाहते हैं, तो उस राशि को अधिकतम शर्त लगाने के लिए खुद को सीमित करें और अधिक निवेश करने के लिए प्रलोभन में मत आना। यद्यपि यह आसान कहा से किया जाता है, प्रलोभन से बचने के लिए आप कुछ उपाय कर सकते हैं: खेल के दौरान शराब की खपत को कम करें, कागज के एक टुकड़े पर राशि लिखें और खुद को जिम्मेदार रखें किसी मित्र को आप को नियंत्रित करने के लिए कहें
  • खिताब शीर्षक वाली छवि रूले चरण 6
    2



    जैसे ही आप उन्हें प्राप्त करते हैं, लाभ वापस ले लें यदि आप $ 100 दांव लगाते हैं और $ 150 के साथ समाप्त होते हैं, तो आपको अपनी जीत ($ 50) वापस लेनी चाहिए और उन्हें अलग से बचा जाना चाहिए उसी $ 100 के साथ खेलना जारी रखें और, इस तरह, अधिकतम नुकसान आपको $ 50 है। जितना पैसा आप जीते और पीछे हटते हैं, उतना ही अधिक होने की संभावना है कि आपको कुछ भी नहीं खोना पड़ता है, अगर आपको लाभ नहीं मिलता है
  • खिताब शीर्षक वाली छवि रूले चरण 7
    3
    बाहरी दांव बनाने की सीमा बेशक, लाभ कम हो जाएगा, लेकिन अगर आप सिर्फ वर्गों पर शर्त लगाते हैं लाल या काले, उच्च या निम्न, या यहां तक ​​कि अजीब, पैसे खोने की संभावना नाटकीय रूप से कम हो जाएगी वापसी की दर केवल 1: 1 होगी, लेकिन संभावना है कि आपके पक्ष में खेलेंगे संभावना बहुत अधिक होगी।
  • हाउस एज ही है, लेकिन जीतने की संभावना थोड़ा 50% से नीचे (चुनाव 0 और 00 के कारण) हो जाएगा। ज़ाहिर है, जितने बक्से पर आप शर्त लगाते हैं उतना छोटा, जीतने की संभावना कम। हालांकि, बॉक्स 00, 0, 1, 2 और 3 (पहले पांच) में हाउस एज उच्चतम संभव (7.89%) है।
  • यह स्पष्ट है कि आपको 5 नंबर पर शर्त नहीं करना चाहिए।
  • दो बाहरी दांव भी काम करेंगे। उदाहरण के लिए, लाल और अजीब (इस तरह, आप अधिक संख्याएं कवर करेंगे और कुछ दोगुना हो, यहां तक ​​कि)।
  • Video: बेस्ट रूलेट रणनीति कभी !!! 100% यकीन है कि जीत !!

    भाग 3
    शर्त रणनीतियों

    छवि शीर्षक में विन रूले चरण 8
    1
    राशि को दोगुना करें यदि आप लाल वर्गों या जोड़े के खिलाफ अजीब वर्गों के खिलाफ काले वर्गों पर शर्त लगाते हैं, तो इस रणनीति का प्रयास करें: हर बार जब आप हार जाते हैं, तो पहली बार राशि की दोगुनी से दोपहर तक और एक ही रंग पर शर्त को जीतें। इस तकनीक को कहा जाता है मार्टिंगेल रणनीति.
    • उदाहरण के लिए, मान लें कि आप लाल वर्गों पर $ 5 और एक चौथाई नोट पर बॉल भूमि पर शर्त लगाते हैं। अगले मोर्चे में, लाल वालों के लिए $ 10 शर्त लगाओ, ताकि आप अपने पैसे वसूल कर लाभ प्राप्त कर सकें। यदि आप फिर से एक काले रंग पर भूमि लेते हैं, तो राशि दो बार फिर से, लाल वालों पर $ 20 जुर्माना एक लाल बॉक्स (जो अनिवार्य रूप से होता है) में बॉल की भूमि तक तब तक ऐसा करना जारी रखें, जिससे नुकसान ठीक हो जाए और लाभ कमाएं।
    • तालिका की अनुमति देता है कि न्यूनतम राशि सट्टेबाजी शुरू याद रखें कि कुछ टेबल भी अधिकतम राशि निर्धारित करते हैं, जिसका अर्थ है कि लाभ प्राप्त करने से पहले आप इस बिंदु पर पहुंच सकते हैं।
    • इस रणनीति का पालन करने के लिए, आपके पास प्रत्येक मोड़ की शर्त को दोगुना करने के लिए पर्याप्त पैसा होगा।
  • इनाम शीर्षक वाली रूले में चरण 9
    2
    महान शतरंज रणनीति की कोशिश करो यह सट्टेबाजी प्रणाली मार्टिंगेल रणनीति के रूप में एक ही विधि का अनुसरण करती है, लेकिन राशि दोहरीकरण के अलावा, खिलाड़ी एक इकाई जोड़ता है "एकता" यह वह राशि है जिसके लिए इसे शुरू किया गया था।
  • छवि रूले पर जीतने वाली छवि 10 कदम
    3
    जेम्स बॉन्ड रूले की रणनीति का उपयोग करें इस प्रणाली में कुल 200 डॉलर की सट्टेबाजी शामिल है, इस प्रकार वितरित की गई है: उच्च संख्या में $ 140 (1 9 से 36), छह अंकों में $ 50 (13 से 18) और शून्य में $ 10। यह दांव वितरण करके जीतने की संभावना बढ़ेगी।
  • यदि संख्या 1 9 से 36 के बीच है, तो आपके पास $ 80 का लाभ होगा, यदि यह 13 और 18 के बीच है, तो लाभ 100 डॉलर होगा, और यदि यह शून्य है, तो आपको 160 डॉलर मिलेगा।
  • आप केवल 1 और 12 के बीच की संख्या से खो देंगे। ऐसा होने पर आपको घाटे की भरपाई करने के लिए शतरंज की रणनीति का सहारा लेना होगा।
  • खिताब पर खिताब वाली छवि रूले चरण 11
    4
    पता लगाएँ कि क्या नियम है "जेल में"। यह नियम सामान्य रूप से, यूरोपीय रूलेट्स पर लागू होता है, और केवल कभी-कभी। यह एक ऐसा नियम है जो टाई (लाभ या नुकसान के बिना दांव) के मामले में घर का लाभ 1.35% तक कम करता है। यह इसका संचालन है:
  • मान लीजिए कि आप काले वर्गों पर शर्त लगाते हैं। यदि गेंद शून्य पर शून्य (इसे शून्य पर लाना होगा), तो घर आपके $ 10 रहेंगे और फिर से पहिया को फिर से आगे बढ़ना होगा यदि एक ब्लैक स्क्वायर में बॉल की जमीन होती है, तो आप $ 10 की वसूली करेंगे। आप कुछ नहीं कमाएंगे, लेकिन आप अपना पैसा भी नहीं खोेंगे
  • युक्तियाँ

    • हमेशा जिम्मेदारी से खेलें आप वास्तव में खोने के लिए खर्च कर सकते हैं की तुलना में अधिक पैसा कभी शर्त नहीं।
    • अमेरिकन रूलेट्स पर 5.6% का घर लाभ है। यदि आप एक उच्च बीमाकृत रिटर्न दर की तलाश कर रहे हैं, तो आप उस गेम को चुनना पसंद कर सकते हैं जो मौका पर ज्यादा आधारित नहीं है और जिसमें घर का कम लाभ है
    • खेलने के लिए कम गुणवत्ता या विकृत गेंदों की तलाश करें। यदि गेंद विकृत हो गई है, तो आप इसे पाठ्यक्रम के विभिन्न हिस्सों में लूटकर सुनेंगे। अगर गेंद स्पिनिंग व्हील के पाठ्यक्रम पर एक ही अंक पर क्लिक करता है, तो यह अधिक खराब होने की संभावना है।
    • रूले बिंदु खोजें जहां गेंद अधिक बार गिरती है यह आपको संख्याबद्ध बक्से का पता लगाने की अनुमति देगा, जिसमें गेंद आमतौर पर नियमित आधार पर आती है। आप केवल थोड़ी देर के लिए रूले देखकर यह जानकारी प्राप्त करेंगे।
    • इसके अलावा रूले के पहियों की तलाश करें जो झल्लाहट अपने आप को किसी ऐसे क्षेत्र में स्थित करें जहां आप रूले व्हील पर प्रकाश का प्रतिबिंब स्पष्ट रूप से देख सकते हैं। यदि रूले में घूमता है, तो प्रतिबिंब विकृत हो जाएगा। यह निश्चित बक्से में खड़े होने के लिए गेंद की प्रवृत्ति को काफी प्रभावित कर सकता है।
    • अनुमानित प्रवृत्ति के साथ रूलेट्स को पहचानें आप स्पिनरों जहां गेंद अधिक बार तो स्पष्ट (रूले की खामियों गेंद अधिक बार दूसरों की तुलना में कुछ बिंदुओं में गिर कर सकते हैं) बंद हो जाता है, जो बॉक्स है झुका हुआ स्पिनरों (साथ मिल सकता है उच्च झुकाव, अधिक पहचानने बक्से है कि आसानी से यांत्रिक विफलताओं या पहियों वे कुछ बिंदुओं विभाजक पर धीमा कर देता है का पता लगाने के लिए अनुमति देने के बीच गेंद की प्रवृत्ति), उच्च के साथ किया जाएगा।
    • गेंद के दौरान विकृति के सबूत देखें। यदि विकृति पहिया में है, तो उस गेंद की परवाह किए बिना उपयोग किया जाता है, आप देखेंगे कि गेंद आमतौर पर पाठ्यक्रम के उसी क्षेत्र में झुठलती है। उस बिंदु पर क्लिक करके और उस बिंदु का पता लगाकर जिस पर वह होता है, आप आसानी से रूले और उन वर्गों के दोषपूर्ण क्षेत्रों को पा सकते हैं जिनमें गेंद अधिक बार गिरता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com