ekterya.com

खेल `झूठा` में कैसे जीतें

लोकप्रिय कार्ड खेल "झूठे" में जीतने की रणनीति बहुत सरल है। बेशक, सबसे पहले आपको नियमों को जानना होगा और इसे अपने साथ परिचित करने के लिए थोड़ा खेलना होगा। इन चरणों में आपको सिर्फ एक पत्र के साथ फंसाने से रोकना चाहिए और आपको अंत में झूठ बोलना होगा।

चरणों

विं बुलशेत स्टेप 1 नाम वाली छवि
1
ईमानदारी से रहें अगर आपको एक 9 डाल दिया है और 4 खेलना है, यहां तक ​​कि आपके पास कुछ 9 है, तो आपने एक संभावित संकट बनाया है, जिसे आप सच्चाई बताकर बचा सकते थे। बेशक, सत्य को बताने के लिए हमेशा संभव नहीं होता है, लेकिन जब संभव हो, आपको इसे करना चाहिए।
  • विं बुलशेत स्टेप 2 नाम वाली छवि
    2
    अपने कार्ड को समायोजित करें, लेकिन ए से कश्मीर तक नहीं, बल्कि उस क्रम में जो कि आपके द्वारा विभिन्न मूल्यों तक पहुंचें। उदाहरण के लिए, यदि आप तीन लोगों के साथ खेलने जा रहे हैं, तो अपने मन में ए से कश्मीर में प्रवेश करें, प्रत्येक तीसरे नंबर पर पहुंचें: "एक 2 3 4 5 6 7 8 9 10 जे क्यू कश्मीर ए 2 3..." और इतने पर। बोल्ड में संख्याएं उन हैं जिन्हें आप खेलना चाहते हैं और दूसरे दो हैं जो आपके विरोधी खेलेंगे। यह देखना आसान है कि कार्ड इस क्रम में आपके पास आएंगे: ए 4 7 10 के 3 6 9 क्यू 2 5 8 जे, और फिर वापस ए
  • विन बुलशेत स्टेप 3 नामक छवि
    3
    बेशक, खिलाड़ियों की एक अलग संख्या के साथ, अनुक्रम अलग होगा। उदाहरण के लिए, यदि चार खिलाड़ी हैं, तो अनुक्रम होगा: एक 5 9 कश्मीर 4 8 क्यू 3 7 जे 2 6 10 और यदि पांच खिलाड़ी थे, तो क्रम होगा: ए 6 जे 3 8 के 5 10 2 7 क्यू 4 9 आपको इन अनुक्रमों को याद रखना चाहिए या अपने सिर में जल्दी से इसे समझने में सक्षम होना चाहिए, चरण 2 के अनुसार गणना करना
  • विं बुलशेत चरण 4 नामक छवि
    4
    जब आपको झूठ बोलना पड़ता है, तो एक पत्र चुनें जो अनुक्रम के अंत में आता है। उदाहरण के लिए, अगर चार खिलाड़ी हैं, तो आपको एक 9 करना होगा, लेकिन आपके पास केवल एक ए, 6 और के.आप कौन सा खेलेंगे? ठीक है, फिर चार खिलाड़ियों के अनुक्रम को देखें। कश्मीर आपको अगले मोड़ में खेलेंगे, इसलिए अपने राजा को पकड़ लें, इस तरह आप झूठ बोलने के बिना खेल सकते हैं (चरण 1 पढ़ें)। न तो 6 और न ही आपको जल्द ही खेलेंगे, लेकिन 6 कुछ समय पहले आता है, इसलिए आपके ए को छुटकारा पाने के लिए स्मार्ट चीज होगी। आप कभी भी नहीं जानते हैं, शायद जब आप 6 खेलना चाहते हैं तो आपके पास लगभग कोई कार्ड नहीं है।
  • विन बुलशेत चरण 5 नामक छवि
    5
    आप ए खेलेंगे, लेकिन कितने? अच्छा, यह निर्भर करता है आप कहते हैं कि आप 9 खेलते हैं, तो याद रखें कि 9 कहाँ हैं। खासकर अगर यह खेल का अंतिम हिस्सा है, तो यह संभव है कि किसी के पास 9 9 हो। यदि हां, तो आप चाहे जो भी करते हैं, आपके विरोधियों ने आपको "झूठा" कहा होगा "फिर भी, यदि आप जानते हैं, तो आप बर्बाद हो जाएंगे। यदि आप पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि एक व्यक्ति के पास दो 9 और दूसरे के पास दो अन्य हैं, तो आप दो गलत 9 खेल सकते हैं। यदि किसी के पास 9 9 है, तो आप एक खेल सकते हैं यह सिर्फ एक गाइड है कितने नाटक बिल्कुल कई कारकों पर निर्भर करता है, जैसे कि आपके विरोधियों का कहना है कि "झूठा" हर समय, या यदि वे लगभग ऐसा कभी नहीं करते हैं, तो केंद्र में कार्ड का ढेर कितना बड़ा है, आप कितने करीब जीतना चाहते हैं आदि।
  • विं बुलशेत चरण 6 नामक छवि
    6
    अगर किसी ने अपना अंतिम कार्ड खेला है, तो आपको "झूठा" कहने चाहिए, जब तक कि आप 100% यकीन न करें कि वह सच कह रहा है। अन्यथा आप इसे जीत सकेंगे जब आप उसे खेलना जारी रखने के लिए बाध्य कर सकते हैं। ध्यान दें: यदि वे उन्मूलन शैली खेलते हैं, तो आप किसी और को "झूठा" कहने के लिए इंतजार करना चाह सकते हैं ताकि इससे आप पर असर न पड़े।
  • विं बुलशेत चरण 7 नामक छवि
    7
    यदि आप इस रणनीति का अनुसरण करते हैं, तो भाग्य के साथ आप उस व्यक्ति होंगे जो अंतिम पत्र डालता है। जब टेबल पर हर कोई चिल्लाता है, तो "झूठा!" एक नज़र रखना निश्चित रूप से अभिमानी है, जब आप पत्र को चालू करते हैं और उन्हें दिखाते हैं कि आप जीते हैं
  • विं बुलशेत चरण 8 के शीर्षक वाला छवि
    8
    यदि आपके पास एक ही प्रकार के चार कार्ड हैं, तो उस पांचवें कार्ड को पर्ची करने की कोशिश करें, जिसकी आपको आवश्यकता नहीं है (चरण 2 देखें)। अपनी बारी आने से पहले इसका प्लान करें यदि आप अपने कार्ड को बहुत आगे ले जाते हैं, तो आपके विरोधियों को संदेह होगा। अपने पत्थरों को साफ ढेर में रख दें ताकि कोई भी आप को कितने कार्ड देख सकें। आप अतिरिक्त कार्ड को सभी तरह से नीचे डाल सकते हैं, इसलिए यदि कोई व्यक्ति "झूठा" कहता है, तो आप केवल पहले चार असली कार्डों को फ्लिप कर सकते हैं। यदि वे आपको पकड़ते हैं, तो आप कह सकते हैं कि यह एक गलती थी और आप केवल चार कार्ड डालना चाहते थे यह चाल तीन समान कार्ड या एक जोड़ी के साथ भी काम कर सकती है, लेकिन कम कार्ड जो आपने रखे हैं, और अधिक स्पष्ट अतिरिक्त कार्ड होंगे।
  • विन बुलशेत चरण 9 के शीर्षक वाला छवि



    9
    यदि आप जानते हैं कि आप खोने वाले हैं और कार्ड के ढेर बहुत बड़े और गंदे हैं, तो अपने कार्ड को स्टैक में दूसरों के बीच रखने की कोशिश करें, ताकि अगर कोई "झूठा" चिल्लाए और शीर्ष कार्ड को फ़्लिप करे, तो आप कह सकते हैं कि वह ऑर्डर खो चुका है और यह कि आपका पत्र वहां पर है यह काम नहीं करेगा यदि दूसरे व्यक्ति के पास विशिष्ट पत्र है और आप जानते हैं कि आप झूठ बोल रहे हैं।
  • विन बुलशेत चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    यदि आप धोखेबाज़ के साथ खेलते हैं और उनमें से एक आपको पकड़ता है, हंसते हैं और अपना चेहरा बनाते हैं, जैसा कि आप उसके प्रति कार्ड की ढेर ले जाते हैं यह भोला आदमी लोगों के साथ काम करता है, क्योंकि कभी-कभी वे वास्तव में ढेर लेते हैं। लेकिन अगर वे तुम्हें पकड़ लेते हैं तो कोई भी आपको पूरे गेम में विश्वास नहीं करेगा।
  • विन बुलशीट चरण 11 शीर्षक वाली छवि

    Video: आइडिया Kaise जीते प्रतियोगिता ₹ प्रतियोगिता Kel कर

    11
    हमेशा अपने पत्ते ऐसे तरीके से रखें कि दूसरे लोग नहीं जानते कि आपके पास कितने हैं अगर उन्हें पता है कि आपके पास कुछ अक्षर हैं, तो वे आपको धोखा दे देंगे
  • विन बुलशीट चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    12
    यदि कार्ड का स्टैक बहुत बड़ा है और आपके पास धोखा देने का थोड़ा मौका है, तो फिर अपने झूठ से पहले "झूठा" कहो, जिसे आप धोखा देते हैं इस तरह, अगर आप धोखा देते हैं, तो कार्ड का ढेर आपके लिए कम होगा और यदि नहीं, तो आप उसी कार्ड के साथ समाप्त हो जाएंगे, अगर आप ऐसा नहीं करते थे।
  • विन बुलशेत स्टेप 13 नामक छवि
    13
    पूरे गेम में निरंतर अभिव्यक्ति रखें
  • विन बुलशीट चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    14
    यदि आप धोखेबाज़ के साथ खेलते हैं, तो यह पहले कुछ प्रयास करें: जब स्टैक बड़ा होता है और आपके पास सही कार्ड होता है, तो अपना पत्र डालते समय थोड़ी मुस्कुराहट या संदिग्ध अभिव्यक्ति बनाएं। इससे दूसरों को विश्वास होगा कि आप धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं। चेतावनी: यह केवल तब ही काम करता है जब आप गेम के दौरान गंभीर अभिव्यक्ति रखते हैं। अन्य चाल की तरह, आपको ऐसा करना अतिरंजित नहीं होना चाहिए।
  • विन बुलशीट चरण 15 नामक छवि
    15
    आपको हमेशा पता होना चाहिए कि आपको किस पत्र की आवश्यकता होगी और यदि आपके पास यह है। अगर आप लगातार अपने हाथ को देखते हैं और कुछ शब्द बोलते हैं जो खेल रहे हैं, तो यह वास्तव में "झूठा" कहा जाने वाला है।
  • विन बुलशेत स्टेप 16 नामक छवि
    16

    Video: कैसे बैकलिंक मैन्युअल बनाने के लिए || गुणवत्ता बैकलिंक Kaise Banaye 2017-18

    यदि ये जम्मू खेलने के लिए आपकी बारी है और यदि आपके पास यह है, तो आप इसे खेल सकते हैं और कह सकते हैं, "एक ग्यारह, मैं कहता हूं जम्मू"। आपका प्रतिद्वंद्वी विश्वास करेगा कि आप झूठ बोलते हैं और आप गलती से भूल गए कि जे 10 के बाद आता है, इसलिए यह बहुत संभावना है कि कोई आपको "झूठा" कह देगा। लोग इस चाल में दो बार नहीं गिरेंगे, इसलिए इसे सही समय के लिए सहेजें।
  • युक्तियाँ

    • जब ढेर खाली हो जाता है और कोई एक पत्र डालता है, जिसमें से आपका दूसरा कार्ड होता है, हमेशा "झूठा" कहता है, क्योंकि उसे उसी प्रकार का दूसरा कार्ड नहीं होने पर चोट लगी होगी।
    • जब आप झूठ बोलते हों तो सीधे चेहरे को बनाए रखने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें, ताकि आपके विरोधियों को आपकी खोज न करें।
    • अपने दिमाग में अनुक्रम के अगले 3 या 4 कार्डों के बारे में सोचें और यदि संभव हो तो अनुक्रम क्रम में अपने कार्ड की व्यवस्था करें।
    • जब आपके पास चार बराबर कार्ड होते हैं और यह आपकी जगह है, तो चार अलग-अलग कार्ड रखें। चेतावनी, यह केवल तभी काम करता है जब आप कुछ लोगों के साथ खेलते हैं, तो आप बाद में अपने चार वास्तविक कार्ड डाल सकते हैं
    • प्रारंभिक खेल में, जब स्टैक छोटा होता है, तो "लेटर्स" कहकर और गलत होने की उम्मीद करके आप को पूरा करने के लिए आवश्यक कार्ड इकट्ठा करने की कोशिश करें! इस तरह आपको अंत में झूठ नहीं बोलना पड़ेगा
    • यदि आप याद रखने में बहुत अच्छे हैं, तो निरीक्षण करें कि कितने और कितने अक्षरों को रखा गया है, ताकि अगले मोड़, अगर कोई कहता है "एक 4" और आप जानते हैं कि पहले से ही 4 4 को छोड़ दिया है, तो आप "झूठा" कह सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप उन्मूलन शैली खेलने जा रहे हैं, जहां विजेता खिलाड़ी खेल छोड़ देता है और बाकी खेलना जारी रहता है, तो क्रम अचानक बदल जाएगा तैयार हो जाओ!
    • खेल के दौरान कई बार, उस व्यक्ति की एक त्रुटि होगी जो अभी भी खेल रही थी, इसलिए खाते से सावधान रहें या आप अपनी कड़ी मेहनत को खराब कर लेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com