ekterya.com

सट्टेबाजी में अंतर की व्याख्या कैसे करें

जो लोग अलग-अलग स्पोर्ट टीमों पर शर्त लगाते हैं वे संभाव्यताओं की व्याख्या कर सकते हैं और समझ सकते हैं कि उनका क्या मतलब है। इसके अलावा, उन्हें प्रत्येक शर्त के लिए संभावित जीत की गणना करने में सक्षम होना चाहिए, खासकर जब सट्टेबाज या संगठन जो इन प्रथाओं की सुविधा देते हैं, तो बाइट्स बनाते हैं या किसी घटना के दौरान बाधाओं को बदल सकते हैं। बाधाएं दशमलव, भिन्न या धन की रेखाओं में व्यक्त की जाती हैं, और यह संभव है कि जो लोग शर्त लगाते हैं कि वे एक प्रणाली से दूसरे में परिवर्तित हो जाएं।

चरणों

विधि 1
दशमलव संभावनाएं (यूरोपीय)

छवि का शीर्षक ओड्स पढ़ें चरण 1
1
1 इकाई की कीमत का पता लगाएं कई शुरुआती bettors गलत हैं और लगता है कि 1 इकाई 1 पौंड, 1 यूरो, 1 अमेरिकी डॉलर या किसी अन्य मुद्रा के बराबर है। लेकिन वास्तविकता में, 1 यूनिट की कीमत दलाल या संगठन द्वारा निर्धारित की जाती है।
  • छवि ओडिड चरण 2 को पढ़ें
    2

    Video: Senators, Governors, Businessmen, Socialist Philosopher (1950s Interviews)

    उस घटना के लिए दशमलव संभावनाओं की जांच करें जिसमें आप शर्त लगाने जा रहे हैं बाधाओं को दशमलव संख्या के रूप में व्यक्त किया जाता है, जो आपके द्वारा बताए गए शर्त की संख्या से गुणा किया जाता है कि आप जीतते हैं तो आपकी जीत क्या होगी।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप 1.5 की दशमलव संख्या के साथ 10 की 1 यूनिट शर्त रखते हैं, तो आप 15 15 जीतेंगे।
  • विधि 2
    आंशिक (ब्रिटिश) बाधाएं

    छवि शीर्षक पढ़ें ओड्स चरण 3
    1
    यदि आपको 1 इकाई और जीत मिलती है तो आपको प्राप्त होने वाले धन की मात्रा के रूप में आंशिक बाधाओं की व्याख्या करें। 3/5 की संभावना है कि आपका लाभ 1 इकाई का 3/5 होगा।
    • यदि आप 10 के 1 यूनिट को जीतते हैं और जीतते हैं, तो आपको 6 मिलेगा, जो कि 10 के 3/5 के बराबर होगा
  • छवि ओडेस चरण 4 को पढ़ें
    2



    यदि आप संयुक्त राज्य में हैं और आप आंशिक बाधाओं को देखते हैं, पता लगाएं कि शर्त किसी विशिष्ट परिणाम के खिलाफ या पक्ष में है या नहीं। 3/1 की संभावना वाली टीम जीतने के लिए पसंदीदा नहीं है, इसलिए आपकी शर्त उनके नुकसान के खिलाफ है। यदि संभावना 1/3 है, तो इस टीम को जीतने की उम्मीद है, इसलिए आपको यह शर्त चाहिए कि वे जीत लेंगे।
  • 3/1 (3 से 1 के खिलाफ) की संभावना यह इंगित करती है कि यदि आप $ 100 दांव लगाते हैं, तो आप $ 400 जीतेंगे - मूल राशि जो आपने शर्त लगाई थी, और जीत भी थी। यदि संभावना 1/3 (पक्ष में 3 से 3) है, तो आप $ 100 हो तो आपकी जीत $ 33 होगी - आपको कुल $ 133 मिलेंगे
  • विधि 3
    अमेरिकी बाधाएं (मनी रेखा)

    Video: Iedereen kan haken© Grain stitch edge to crochet baby blanket(diff lang subt) EASY korrelsteek

    छवि ओड्स पढ़ें शीर्षक चरण 5

    Video: अर्थशास्त्र की परिभाषा / The Defination of Economics

    1
    अमेरिकी संभावनाओं को सकारात्मक या नकारात्मक संख्याओं के रूप में परिभाषित करें धन लाइन से एक निश्चित संभावना का तात्पर्य है जिसका अंतिम स्कोर से कोई संबंध नहीं है।
    • सकारात्मक बाधाओं से संकेत मिलता है कि आप $ 100 के लिए कितना कमा सकते हैं। 250 की एक सकारात्मक संभावना यह इंगित करता है कि यदि आप $ 100 दांव लगाते हैं, तो आपको कुल $ 350 मिलेंगे।
    • नकारात्मक बाधाओं से संकेत मिलता है कि आपको 100 डॉलर कैसे जीतने की ज़रूरत है 250 की नकारात्मक संभाव्यता यह इंगित करती है कि यदि आप $ 250 का शर्त लगाते हैं, तो आपको कुल $ 350 मिलेंगे।

    विधि 4
    संभावनाएं परिवर्तित करें

    छवि ओड्स पढ़ें चरण 6
    1
    आंशिक संभावनाएं दशमलव के लिए परिवर्तित करें ऐसा करने के लिए, आपको अंश को दशमलव संख्या में बदलना होगा और 1 जोड़ना होगा। फिर, 3/5 की एक भिन्न संभावना 1.6 है।
  • छवि पढ़ें शीर्षक ओडिस चरण 7
    2
    यह ध्यान रखें कि अमेरिकी संभावनाएं सकारात्मक या नकारात्मक को दशकों में परिवर्तित करने से पहले सकारात्मक हैं।
  • एक सकारात्मक संभावना को दशमलव में परिवर्तित करने के लिए, संख्या 100 से विभाजित करें और 1 जोड़ें। फिर, 250 की एक सकारात्मक संभावना 3.5 है।
  • नकारात्मक संभाव्यता को रूपांतरित करने के लिए, आपको सबसे पहले नकारात्मक संकेत हटा देना होगा। फिर, 100 की संख्या को विभाजित करने की बजाय, संभाव्यता की संख्या से 100 को विभाजित करें। परिणाम 1 जोड़ें और आपको दशमलव संभावना मिलेगी। फिर, 250 की नकारात्मक संभाव्यता 1.4 के बराबर होती है।
  • युक्तियाँ

    Video: Our first Live PS4 Broadcast Diablo III

    • संयुक्त राज्य अमेरिका में दलालों के माध्यम से सट्टेबाजी अवैध है, सिवाय नेवादा की स्थिति में। हाँ, यह इंग्लैंड और अन्य देशों में कानूनी है, जहां एक नियामक निकाय है कुछ देशों में, इन सेवाओं को प्रदान करने के लिए सरकार जिम्मेदार है इस मामले में, दलाल गैर-स्पोर्टिंग इवेंट्स के लिए दांव भी ले सकते हैं, जैसे राजनीतिक चुनाव।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com