ekterya.com

अपने उद्देश्य के लिए दान कैसे प्राप्त करें

एक उद्देश्य ढूंढना मुश्किल नहीं है, लेकिन ... अपने उद्देश्य के लिए दान कैसे खोजना है? चलो यह चेहरा, पैसा आसान नहीं है, और कुछ लोगों के लिए, समय या तो आसान नहीं है।

चरणों

ऑनलाइन नीलामी बिक्री आइटम चरण 2 के लिए ट्रस्टेड और विश्वसनीय थोक व्यापारी खोजें शीर्षक वाला छवि
1
यह तय करें कि यदि आपके पास अभी भी कोई विचार नहीं है तो क्या उद्देश्य है जब आप करते हैं, तो इस बारे में सोचें कि आप इस विशेष कारण के लिए धन जुटाने में उनकी मदद क्यों करना चाहते हैं हो सकता है कि आप जानते हैं कि कोई है जो है या कारण से संबंधित एक बीमारी थी, आप भी भले ही कोई व्यक्ति इससे प्रभावित जानने के बिना एक व्यक्तिगत रुचि हो सकता है, केवल एक चिंतित मदद लेने व्यक्ति हो सकता है।
  • आपके कारण चरण 2 के लिए दान करें शीर्षक वाला चित्र

    Video: ONLY 1.5% OF PEOPLE KNOW ABOUT THESE SECRET TRICKS! PUBG MOBILE TOP 5 SECRET TIPS AND TRICKS!

    2
    अब जब आपके मन में कोई उद्देश्य है, किसी व्यक्ति के प्रभारी से संपर्क करें आजकल इतने सारे खोज विकल्पों के साथ, यह इतना जटिल नहीं होना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आपका कारण सिस्टिक फाइब्रोसिस है, तो शब्द के साथ Google खोज करें "सिस्टिक फाइब्रोसिस फाउंडेशन"। अपने कारण के लिए स्थानीय कार्यालय खोजें - फिर वेबसाइट के प्रभारी कोई व्यक्ति ढूंढें। यदि वह काम नहीं करता है, कारण यह है कि आपके द्वारा चुने गए या सीएफ के मामले में, के स्थानीय कार्यालय फोन, डॉक्टरों कार्यालय या अपने area- के पास एक CF केन्द्र फोन वे सही दिशा में मार्गदर्शन कर सकते हैं। आप उस पैसे के लिए जो पैसा डाल रहे हैं उसे दान करने के बारे में सब कुछ सीखने पर ध्यान दें। जितना भी आप कर सकते हैं उतना उन्हें एकीकृत करने का प्रयास करें।
  • अनुच्छेद छवि का पालन करें बंधक त्वरक प्लस कार्यक्रम चरण 2 का पालन करें
    3
    पता लगाएं कि आपने जिस कारण के लिए चुना है, उसके लिए आप पैसे जुटाना चाहते हैं। दिमाग बंद नहीं किया जा सकता इस लेख के लेखक एक कॉमेडी क्लब क्षेत्र के लिए चला गया एक जन्मदिन मनाने और वहाँ है, जबकि, उन्हें पता चला कि वे मदद करने के लिए आपके जैसे कारणों के लिए पैसे जुटाने के लिए एक कार्यक्रम था। दिलचस्प है, है ना?
  • जेनरेट लेड्स स्टेप 3 नामक छवि



    4
    एक बार जब आप सभी जानकारी गिनती और, सब कुछ आपके घटनाओं, क्या आवश्यकता होगी, कितना दान के लिए आवश्यक है की तारीखों के रूप में आयोजित किया है, संपर्क जानकारी, आदि, इसे प्रकाशित करें इस घटना से तीन दिन पहले इंतजार न करें। लोगों को पहले से जानने दें कि आप क्या योजना बना रहे हैं - लोगों को पहले से रुचि लेनी चाहिए लेकिन एक बार आपके पास सब कुछ तैयार है, इसके बारे में बात करना शुरू करें पूछने के लिए कैसे? आप इसे फेसबुक, रेडियो स्टेशन, समाचार पत्र, वेबसाइट, कारणों से संबंधित कार्यालयों पर कर सकते हैं, जो कि दिमाग में आता है। प्रासंगिक जानकारी बाहर मत छोड़ो, यकीन है कि लोगों को आप उन्हें दान के लिए पूछना खुद के लिए क्या करने के लिए बहुत ज्यादा काम नहीं है बनाने के लिए, आप इन लोगों पर कब्जा कर लिया के लिए कुछ सरल होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से दावा न किए गए मनी चरण 12 खोजें
    5
    सुनिश्चित करें कि धन सीधे इस कारण के लिए व्यक्ति को सीधे चला जाता है, जिस व्यक्ति ने आपको शुरुआत से संपर्क किया था
  • Video: दानवीर कर्ण | कर्ण ने कवच कुंडल दान कर दिया | Mahabharat Ramanand Sagar Episode#90

    छवि शीर्षक शीर्षक बिना शर्त सूट चरण 4 प्राप्त करें
    6
    अपनी अगली घटना या अपने धन उगाहने की नींव की योजना शुरू करें
  • छवि का शीर्षक लघु बिक्री चरण 11

    Video: Naam daan lene ka udeshya | नाम दान लेने का उद्देश्य | Santmat| Spiritual Satsang

    Video: क्या दान करें, क्या नहीं - प्रो.धर्मेन्द्र शर्मा जी

    7
    अब चरण 1 पर वापस जाएं जब आपको शुरुआत से बहुत पैसा नहीं मिलता है तो निराश मत हो थोड़ी-थोड़ी से इसे और अधिक हो जाता है घटनाओं का रिकॉर्ड रखें, फिर एक वर्ष के भीतर, एक और समान कार्यक्रम की योजना बनाएं। समय के साथ, यह ज्ञात हो जाएगा - यह प्रत्येक वर्ष के साथ और अधिक दिलचस्प हो जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com