ekterya.com

घर पर एक पोकर टूर्नामेंट का आयोजन कैसे करें

घर पर एक पोकर टूर्नामेंट के मेजबान होने के नाते बहुत मज़ा हो सकता है संगठन सफलता की कुंजी है एक पोकर टाइमर रखने के लिए मत भूलना ताकि सभी खिलाड़ी टूर्नामेंट की प्रगति देख सकें।

चरणों

भागो एक होम पोकर टूर्नामेंट कदम शीर्षक 1
1

Video: Calling All Cars: I Asked For It / The Unbroken Spirit / The 13th Grave

पोकर चिप्स का खेल खरीदें सबसे यथार्थवादी और आर्थिक गेम जिसमें आप 500 चिप्स प्राप्त कर सकते हैं और वजन 11.5 ग्राम है। 1000 चिप्स के गेम के साथ, आप 20 खिलाड़ियों के लिए आसानी से दो टेबल टूर्नामेंट प्राप्त कर सकते हैं।
  • Video: The Great Gildersleeve: Aunt Hattie Stays On / Hattie and Hooker / Chairman of Women's Committee

    भागो एक होम पोकर टूर्नामेंट कदम शीर्षक 2
    2
    अपने पोकर गेम में चिप्स की मात्रा के आधार पर आपको कम से कम 8 खिलाड़ियों और अधिकतम 20 की आवश्यकता होगी।
  • भागो एक होम पोकर टूर्नामेंट चरण 3 शीर्षक
    3
    10 और 20 के अंधा से शुरू करें और प्रत्येक 15 मिनट की राशि बढ़ाएं। इस तरह, टूर्नामेंट पूरी रात नहीं चलेगा
  • भागो एक होम पोकर टूर्नामेंट कदम शीर्षक 4



    4
    यदि आपके गेम में तीन से अधिक रंगों की टाइल है, तो अतिरिक्त लोगों को 500 और 1000 के बराबर मूल्य दें। इस तरह, आप सभी रंगों का उपयोग कर सकते हैं और छोटे टाइलों से छुटकारा पा सकते हैं।
  • भागो एक होम पोकर टूर्नामेंट कदम शीर्षक 5
    5
    सुनिश्चित करें कि प्रवेश मूल्य उचित है। आप उन लोगों को हतोत्साहित नहीं करना चाहते जो एकजुट होना चाहते हैं। पोकर खेलने वाले अधिकांश लोगों के लिए $ 5 का प्रवेश मूल्य काफी उचित है
  • भागो एक होम पोकर टूर्नामेंट कदम शीर्षक 6
    6
    अच्छी तरह से वितरण निम्नानुसार होना चाहिए: विजेता के लिए 50%, दूसरे स्थान के लिए 30% और तीसरे के लिए 20%। अगर यह दो-टेबल टूर्नामेंट (20 खिलाड़ी) है, तो आप इसे पहले चार में विभाजित कर सकते हैं।
  • Video: Dragnet: Big Kill / Big Thank You / Big Boys

    युक्तियाँ

    • एक अंध टाइमर प्राप्त करें ऐसे कुछ हैं जो आप अपने डेस्कटॉप या लैपटॉप पर चला सकते हैं ताकि सभी खिलाड़ियों को समय, अच्छी की प्रगति और स्तर परिवर्तन दिखाई दे। इसके अलावा, इनमें से एक आपके टूर्नामेंट को अधिक प्रभावशाली बना देगा।
    • खिलाड़ियों के लिए एक नकद गेम का आयोजन करना, जो पहले से ही टूर्नामेंट छोड़ चुके हैं सुबह की थोड़ी देर तक बैठक को जीवित रखने का एक अच्छा तरीका है। इसी तरह, साथी मनोरंजन का मनोरंजन करने के लिए हाथ में खेलें हैं गिटार हीरो के साथ पूरे बैंड या वाइट जैसी टेबल गेम के लिए उपकरणों के बारे में विचार करें & दांव।
    • यदि आप कुछ प्रकार के नाश्ते की पेशकश करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह चिपचिपा नहीं है जो चिप्स, कार्ड या तालिका को दाग सकता है सरल नाश्ते पर विचार करें जैसे प्रेट्ज़ेल। यदि आप तालिका की स्थिति के बारे में चिंतित हैं, तो उस पर पेय न रखने की कोशिश करें
    • प्लास्टिक के अक्षरों को खरीदने पर विचार करें जो डिशवॉशर में डाल सकते हैं यह अधिक कठिन है कि वे क्षतिग्रस्त हो जाते हैं और इसके अलावा, वे गंदा हो जाने पर धोया जा सकता है। केम और कॉपाग दो कंपनियां हैं जो बहुत अच्छी गुणवत्ता के प्लास्टिक के अक्षरों की पेशकश करते हैं।
    • टूर्नामेंट घूर्णन करने पर विचार करें ताकि पहले के हारे हुए (जैसे कि देर से आने वाले) एक दूसरे को तुरंत शुरू कर सकते हैं इससे खिलाड़ी की रात को बर्बाद करने के लिए शुरुआत में नुकसान हो सकता है
    • रिवर्स में अलग-अलग रंगों के दो डेक का उपयोग करें ताकि पिछले डीलर ने कार्ड को फेर दिया, डेक में कटौती करने के लिए उन्हें डीलर पर भेज दिया और आखिर में भविष्य के डीलर तक पहुंच गया। इस पद्धति की प्रक्रिया में तेजी लाने में मदद मिलेगी।

    चेतावनी

    • यदि आप होस्टिंग के लिए या भोजन के लिए कुछ पैसे लेना चाहते हैं, तो अपने क्षेत्र में कानूनों को जांचना सुनिश्चित करें। कुछ जगहों पर आपको सट्टेबाजी के घर पर विचार किया जा सकता है अगर आप कुछ पैसे लेते हैं और आप गंभीर संकट में पड़ सकते हैं। अतिरिक्त खर्च से बचें और टूर्नामेंट के स्थान को अन्य घरों में घुमाएं। इस तरह, लागत साझा की जाएगी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com