ekterya.com

जनता में पुरुषों को कैसे आकर्षित किया जाए

जनता में पुरुषों को आकर्षित करना आसान है, बाकी सब से बाहर खड़े होने के लिए आपको ये सब रहस्य पता है।

चरणों

इमेज शीर्षक में पुरुषों में पब्लिक चरण 1 को आकर्षित करें
1

Video: My 25 Years of Research on Indian Mind Sciences

तैयारी शुरू करें किसी सार्वजनिक स्थान पर आप किसी से मिल सकते हैं उन जगहों का चयन करने का प्रयास करें जहां आपको लगता है कि आप जिन लोगों के साथ मिलना चाहते हैं वे समय बिताना चाहते हैं। किसी व्यक्ति से मिलने के लिए एक बार एक अच्छी जगह हो सकती है, लेकिन यदि आप किसी को वहां से जानते हैं, तो आपको किसी व्यक्ति को शराब की समस्याओं के साथ मिलने की संभावना है।
  • इमेन्ट शीर्षक में पुरुषों में पब्लिक चरण 2
    2
    सोचो कि कोई नहीं है "बाकी", केवल आप क्या अन्य महिलाओं के बारे में चिंता मत करो ऐसा मत करो, आप उन्हें पसंद नहीं कर रहे हैं। वह उनके साथ नहीं है, इसलिए वे ऐसा करते हैं और देखें कि वे आपकी सहायता कैसे नहीं करेंगे। आप किस तरह का व्यक्ति चाहते हैं? उस व्यक्ति के लिए प्रयास करें
  • इमेज शीर्षक में पुरुषों में सार्वजनिक चरण 3
    3
    आकर्षक पुरुषों के साथ आँख संपर्क करें किसी भी स्थिति में, लंबे समय तक नज़र से संपर्क आपको उस संदेश देगा जो आपको इसमें रुचि है। तुम्हारी मुस्कुराहट बड़ा, यह एक संकेत है कि आप कितना आक्रामक होना चाहते हैं। आप बिल्कुल मुस्कान नहीं करते हैं और इससे पहले कि मैं आपको कुछ बताता हूं, कई आकस्मिक मुठभेड़ भी हो सकते हैं। एक बड़ी मुस्कान उसे डरा सकती थी यदि आप वास्तव में एक विशेष व्यक्ति में रुचि रखते हैं, तो क्यों खेलें? संभवत: सिग्नल देने के लिए सिर के साथ एक ग्रीटिंग करना जरूरी है कि उसे आपको देखने की जरूरत है ऐसे हालात में जहां कई विकर्षण हैं, आपको उसे संपर्क करना पड़ सकता है, भले ही यह आकस्मिक हो। "क्षमा करें, क्या आपके पास समय है?" यह आपको नोटिस कर देगा और आपको यह तय करने का अवसर देगा कि क्या आप जानना चाहते हैं। "क्षमा करें, मुझे लगता है कि मैंने मेरी बाली खो दी है, क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं?" यह प्रश्न केवल आपको नोटिस नहीं देगा, लेकिन वह आपकी बाली को कभी न ढूंढने का इंतजार करेगा, इसलिए आपके साथ चैट करने का अवसर होगा। पहली मुठभेड़ में यह महत्वपूर्ण है कि वह अपनी अपेक्षाओं को स्थापित करता है आपका व्यवहार अधिक कामुक है या यदि आपके पास कामुक होंठ हैं, तो वह आपको केवल एक चीज के लिए सोचने का इच्छुक हो सकता है।
  • इमेज शीर्षक में मेन इन पब्लिक चरण 4
    4
    प्रभावित करने के लिए तैयार हो जाओ, लेकिन विनम्र रहें। जो कुछ भी आपके शरीर प्रकार, उम्र या आकार, वहाँ एक कपड़े की शैली, रंग, बाल, जो कुछ भी है, तो आप बेहतर है। इसके अलावा, अपने शरीर का प्रकार, उम्र या आकार को रास्ते में न आने दें। लगभग किसी भी महिला को लगभग किसी भी लड़का मिल सकता है अगर वह सही काम करता है। इस तरह से पोशाक न करें कि आप उसके साथ नहीं पहनेंगे इसका मतलब है: कोई तेल बाल नहीं है, तंग फिटिंग कपड़े जो कल्पनाशीलता को बहुत ज्यादा छोड़ते हैं और आकर्षक इत्र की एक छोटी सी गंध को छोड़कर सोचते हैं कि क्या आपको इतना अच्छा गंध है



  • इमेज शीर्षक से मेन इन पब्लिक चरण 5
    5
    झूठी विज्ञापन के साथ अपने आप को मूर्ख मत करो अगर आपको किसी व्यक्ति को आकर्षित करने के लिए आकर्षक दिखना है, तो मुझे विश्वास है कि आप इसे नहीं चाहते हैं। मेकअप का अधिक से अधिक न करें, ऊँची एड़ी मत पहनो, एक पोशाक न पहनें जो बहुत तंग है। सब कुछ कवर मत करो, लेकिन सब कुछ या तो नहीं दिखा जितना भी हो सके उतना ही अपने बाल के साथ जाओ।
  • इन्टेट शीर्षक मेन इन पब्लिक चरण 6

    Video: CHANAKYA NEETI - किसी को भी अपने वश में कैसे करें ?

    6
    सुरक्षित महसूस करें तब तक रुको, जब तक आप जानते हैं कि अधिकतर लोग ज्ञात नहीं हैं ज्यादातर पुरुष सुरक्षित और खुश महिला पसंद करते हैं इसलिए, पहले कदम उठाने से डरो मत, किसी व्यक्ति के साथ बातचीत शुरू करने से डरो मत। यदि एक लड़के को बातचीत शुरू करना है, तो वह सोचेंगे कि आप किसी संभावित विजय के बजाय किसी को गंभीरता से लेना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर यह काम नहीं करता है, या आपको उसे जानने के लिए कुछ भी नहीं मिलता है, तो वह एक मित्र को बता सकता है, "हे, मैं इस महान लड़की से मिला, मुझे उसे आप से परिचय कराएं"।
  • इमेज शीर्षक में पुरुषों में सार्वजनिक कदम 7
    7
    बेताब मत हो लोगों के लिए यह अच्छा है कि आप उपलब्ध हैं। लड़के दोस्ताना लड़कियों से मिलना चाहते हैं, लेकिन मनोरंजक हैं। वे जानना चाहते हैं कि आपसे संपर्क करने के लिए ठीक है और यदि आप उन्हें जानने में समय लगाते हैं, तो आप देखेंगे कि वे विशेष रूप से आपके जैसे हैं।
  • Video: स्त्री ,औरत के शरीर से चरित्र का पता करे मिनटों में

    Video: लड़कियों की इन 15 अदाओं पर लड़के हो जाते हैं फिदा

    युक्तियाँ

    • अपने लिए एक परिवर्तन करें, इससे न केवल आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, बल्कि यह आपको देगी जो आपको आकर्षक देखने की आवश्यकता है।
    • अपने लकीर, अपने भाव या मिरर में अपनी मुस्कान का अभ्यास करें, जैसा कि आप अपने लाइसेंस की तस्वीर के लिए तैयार हैं।

    चेतावनी

    • उन लोगों की सुरक्षा से अवगत रहें जिन्हें आप जनता में आकर्षित करते हैं यदि वह सड़क के नजदीक है, तो वह यातायात में उतरने या ध्रुव पर फेंकने के लिए पर्याप्त विचलित हो सकता है, या वह एक कप चाय के साथ एक अनभिज्ञ पैदल यात्री हो सकता है जो वह बाद में फैलता है सुरक्षा सबसे पहले, महिलाओं, सुरक्षा पहले
    • बहुत स्पष्ट नाखूनों या बहुत छोटी पैंट पहनना बहुत बुरा है ताकि आपके गुण खड़े हो जाएं लेकिन एक अशिष्ट तरीके से। इसके साथ आप अपनी प्रतिष्ठा के बारे में बहुत खराब संदेश देंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com