ekterya.com

कैसे अपने सपनों के आदमी को खोजने के लिए

सभी महिलाएं उस परिपूर्ण व्यक्ति को खोजने का सपना करती हैं, लेकिन समस्या यह है कि उन सपने सच हो जाएं। आपको कोई गारंटी नहीं मिलेगी कि आप इसे ढूंढ पाएंगे, लेकिन आप अपने बाधाओं को बेहतर बनाने के लिए कदम उठा सकते हैं। पढ़ने के लिए रखें ताकि आप यह पता कर सकें कि आप अपने सपनों के आदमी को खोजने के लिए क्या कर सकते हैं।

चरणों

1
अपने आप को समझें जानें कि आपकी वास्तविक आवश्यकताएं क्या हैं, और दूसरों की अपेक्षाओं से उन्हें अलग करती हैं अपनी गलतियों के बारे में स्वयं के साथ ईमानदार रहें, आपको अपनी छोटी खामियों को ढूंढने वाला कोई व्यक्ति ढूंढना होगा, और अपनी शक्तियों को प्राथमिकता दें। कभी-कभी ये एक ही चीज़ हैं - एक निश्चित व्यक्ति को दूसरों के द्वारा जिद्दी माना जा सकता है उन आलोचनाओं को उलटने की कोशिश करें, एक संस्करण की तलाश में जो आपको बधाई देता है और आपको पता है कि यह सच है।
  • 2
    पूर्णता की अपेक्षा न करें। इसे स्वीकार करें, आप सही नहीं हैं कोई भी नहीं है यदि आप 100% परिपूर्ण व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं, तो आप इसे कभी नहीं ढूंढेंगे। इसलिए उन छोटी गलतियों या परेशान करने वाली आदतों को माफ कर दो, जो वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता, और उम्मीद है कि वह आपकी कमियों को भी अनदेखा करेगा। समझें कि किस तरह की कष्टप्रद आदतों से आप अपने सिर से बाहर निकलते हैं, और इसके साथ सामना कर सकते हैं, साथ ही साथ ऐसी चीजें जो आपको एक बड़ी समस्या नहीं हैं यदि आप एक भुलक्कड़ आदमी को नहीं खड़ा कर सकते हैं, तो आपको उस किसी और व्यक्ति की तलाश करना पड़ सकता है जो अपनी शादी की सालगिरह या संदेश को कभी नहीं भूलते।
  • 3
    वह व्यक्ति बनें जिसे आप शादी करना चाहते हैं किस तरह के लोग आपको आकर्षित करते हैं? किस प्रकार की विशेषताओं होना चाहिए? आपको जिस तरह का व्यक्ति पसंद है, उसे आकर्षित करने के लिए, आपके पास उन विशेषताओं के साथ भी होना चाहिए। इसके अलावा फीचर भी देखें- यदि आप एक घरेलू व्यक्ति हैं, तो आप उस व्यक्ति के साथ खुश हो सकते हैं जो आपकी रसोई पर कदम नहीं उठाता है, लेकिन लॉन की कटाई के बारे में शिकायत नहीं करता है।
  • 4
    सक्रिय रहें एक शौक या दो खोजें यह कुछ खेल, पेंटिंग, एक संगीत वाद्ययंत्र का अभ्यास कर सकता है, रात में क्लबों में जा सकता है, अपने आसपास के लोगों के साथ आसपास के लोगों को अपने हितों के साथ अपने सपनों के आदमी को जानने की संभावना बढ़ जाती है, जबकि मज़ा आ रहा है। क्या आपको लगता है कि आपके पास कोई शौक नहीं है? रचनात्मक कुछ प्रयास करें, शायद आपको आश्चर्य होगा कि आपके पास एक नई प्रतिभा है और पता चलता है कि यह मजेदार है। बाहर जाओ और अपने समुदाय में स्वयंसेवक



  • 5
    एक अच्छा प्रभाव बनाना महत्वपूर्ण है आपको सबसे फैशनेबल व्यक्ति होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको अपनी उपस्थिति को साफ रखना पड़ता है, और किसी को समान रूप से आकस्मिक रूप से ढूंढना होगा। इसके अलावा, दोस्ताना हो वह व्यक्ति बनें जो बातचीत शुरू करता है हर किसी पर मुस्कान यदि आप सुनना पसंद करते हैं, तो एक शर्मीली आदमी को ढूंढें जो सुनने के लिए पसंद करता है।
  • 6
    जिस तरह से आप ड्रेस करते हैं, वह पहले छाप में बहुत महत्वपूर्ण है। आप वास्तव में निर्धारित कर सकते हैं कि किस प्रकार के लोग आप को आकर्षित करते हैं यदि आप उस तरीके से तैयार करते हैं जिसे आप आरामदायक महसूस करते हैं, तो आप शायद एक अच्छा लड़का आकर्षित करते हैं, जो प्रतिबद्धताओं को पसंद करते हैं। यदि आप अपने आराम क्षेत्र के बाहर कपड़े पहनते हैं, तो आप शर्मीले या घबराएंगे। यदि ड्रेसिंग का तरीका उपसंस्कृति व्यक्त करता है, जैसे गोथ, तो आप शायद उस उपसंस्कृति में पाएंगे, लेकिन शायद आप सामान्य लोगों को छोड़ देंगे। कलाकार अक्सर अपने बाल पर रंग के साथ महिलाओं को आकर्षित होते हैं, हालांकि साधारण लोग नहीं कर सकते हैं।
  • 7
    कोडपेंडेन्स को समझें अच्छे पुस्तकों और लेख हैं जो कि कोडपेंडेंस के बारे में बात करते हैं। एक सह-निर्भर संबंध दोनों का सबसे खराब कारण बताता है और संबंध टूट जाता है। यदि आप सह-निर्भर पर्यावरण में बड़े हो गए हैं, तो पेशेवर सहायता प्राप्त करें और रोमांटिक रिश्ते शुरू करने से पहले उन सह-निर्भर आदतों को दूर करने के लिए सीखें। सह-निर्भरता की संभवतः, शारीरिक और भावनात्मक दुरुपयोग को सहन करने के लिए समय लेना बेहतर होता है यह वही है जो दुरुपयोग की ओर जाता है
  • 8
    असली बनें किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं, या आप एक सीमित भूमिका में कबूतर हो जाएंगे जो आपके पूरे अस्तित्व को शामिल नहीं करता है यदि आप आमतौर पर हर बार जब आप उसके साथ बाहर जाते हैं, तो वह आपको हर समय इस तरह से होने की उम्मीद करता है, और एक बार जब आप एक साथ होते हैं तो आप निराश होंगे। यदि आप ढोंग करते हैं कि आपको किताबें पसंद नहीं हैं तो आप को खुश करने के लिए, आप हर वक्त अपना अमेज़ॅन ऑर्डर लगाने के लिए अपना जीवन बिता सकते हैं।
  • Video: कैसे मिलेगा गड़ा ख़ज़ाना, जाने संकेत ,गडा धन कैसे पाए, दफीना कैसे मिलेगा , जमीन से खजाना कैसे मिलेगा

    युक्तियाँ

    Video: RSSB New Sakhi 2017 "जीवन एक सपना " Life is A dream ❤❤❤

    • धीरज रखो और हार न दें, वह बाहर है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com