ekterya.com

बहुत स्पष्ट बिना लोगों के साथ इश्कबाज कैसे करें

छेड़खानी एक कला का रूप है। जब आप इसे सही करते हैं, तो आप करिश्माई, आत्मविश्वास और महान दिख कर एक आदमी का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। हालांकि, छेड़छाड़ की सबसे महत्वपूर्ण चाल यह स्पष्ट बिना किया जा रहा है। सूक्ष्मता के साथ छेड़खानी करके, आप लोगों को आप को सहज रूप से आकर्षित कर सकते हैं

चरणों

भाग 1
अपना ध्यान बुलाओ

इश्क शीर्षक इमेज स्टेप 11
1
उससे अक्सर बात करें दूरी में बहुत अच्छी लगती हैं, एक क्षण के लिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकते हैं, लेकिन अगर आप अपना ध्यान रखना चाहते हैं तो आपको उससे बात करनी होगी। एक साधारण बातचीत हर बार जब आप उसे दालान में देख बौछार मत करो, बल्कि लापरवाही से convérsale जब आप इसे अकेले देख सकते हैं और व्यस्त नहीं है। कम से कम, उसे नमस्कार और उससे पूछें कि वह कैसे कर रहा है जैसा कि आप अपने आप से अधिक परिचित होते हैं, आप इसे पसंद करना शुरू करने की अधिक संभावना होगी।
  • आपको केवल याद ही नहीं रहेगा और आपको पता चल जाएगा, लेकिन निश्चित रूप से आप सोचेंगे कि आप हर दिन उसे बधाई देने के लिए दयालु और मिलनसार हैं।
  • छवि शीर्षक से एक लड़का आउट चरण 1 पूछें
    2
    उसके प्रश्न पूछें। यह एक साधारण छेड़खानी तकनीक है जो शायद ही प्रयोग किया जाता है। इस बारे में सोचें कि आप कितने विशेष महसूस करते हैं जब कोई व्यक्ति आपके जीवन के बारे में विशिष्ट प्रश्न पूछता है। इससे पता चलता है कि वे आपकी ओर ध्यान देते हैं और वे आपकी देखभाल करते हैं। उसे भी खास महसूस करिये! अपनी कक्षाएं, अतिरिक्त गतिविधियों या कुछ चीजें जो आप जानते हैं कि आपकी रूचियों के बारे में पूछें
  • यह एक बहुत ही सूक्ष्म तकनीक है हालांकि, निश्चितता के साथ यह आपको यह जानकर अच्छा लगेगा कि आपसे क्या कहना है उससे आपको प्यार है।
  • इमेज शीर्षक से बना हुआ है उसे आप चाहते हैं चरण 16
    3
    इसे स्पर्श करें इसका मतलब यह नहीं है कि कुछ बहुत अंतरंग है, जैसे हग और चुंबन इसके बजाय, जब वे बातचीत करते हैं, तब उनके हाथ को हल्के से स्पर्श करें जब आप बात कर रहे हों, तो आपकी पीठ या मछलियां खेलना। उदासीन अधिनियम, जैसे कि आप इसे बिना देखे हुए छू चुके हैं ऐसा लगता है कि कोई भी इन सूक्ष्म आंदोलनों पर ध्यान नहीं देगा, लेकिन निश्चित रूप से उन्हें अनदेखा नहीं करेगा।
  • भाग 2
    उसे लगाओ

    इश्क शीर्षक स्टेरट 12
    1
    उसे स्माइल। उन लोगों के बारे में सोचें, जिनके साथ आप समय बिताना चाहते हैं। क्या वे लोग जो एक भ्रूभंग के साथ बंद हो जाते हैं? शायद नहीं! एक ऐसे लोगों के लिए आकर्षित होता है जो आशावादी, खुश, मजेदार और खुशहाल दिखते हैं। भले ही आपको अच्छा न लगे, मुस्कुराओ जब आप उस लड़के के पास हों जो आप पसंद करते हैं और जब भी आपके पास ऐसा करने का मौका मिलता है।
  • फ़्लर्ट-चरणीय-18.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इश्क शीर्षक स्टेरट 18
    2



    उसे प्रशंसा। उन्हें यह बताने की आवश्यकता नहीं है कि उसके होंठ मोहक हैं और उसकी आँखें आपको पिघलती है, अर्थात्, आपको सूक्ष्मता से उसे चापलूसी करना है। समय-समय पर आकस्मिक तारीफ दें उसे बताओ कि आप अपने नए कपड़े पसंद करते हैं, कि उनका नया बाल कटाने उत्कृष्ट दिखता है या कि उन्होंने एक अकादमिक परियोजना में अच्छा काम किया है। इनमें से कोई भी प्रशंसा रोमांटिक नहीं है, लेकिन यह आपको यह बताना देगा कि आप ध्यान दें और आप इसे प्रशंसा करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से मित्र बनाएं चरण 1
    3
    आप अपने सभी दोस्तों के लिए अच्छा होना चाहिए यदि आप उसकी प्रशंसा करते हैं और उस पर मुस्कुराते हैं, लेकिन आप अपने दोस्तों के लिए अशिष्ट व्यवहार करते हैं या परवाह नहीं करते हैं, तो वह आपको एक ऐसे व्यक्ति के रूप में देख सकता है जो ईमानदार और गलत नहीं है। इसके बजाय, हर किसी के लिए, खासकर उन लोगों के लिए अच्छा होगा जिनकी आप परवाह करते हैं। याद रखें कि ध्यान देने के लिए आपको कभी भी आलोचना नहीं की जाएगी, लेकिन आप अपने आप को खराब बच्चा के रूप में देख सकते हैं यदि आप उस लड़के को केवल दयालु है जिसे आप चाहते हैं।
  • आपको इसे जितना संभव हो उतना सूक्ष्मता के साथ करना चाहिए। अपने दोस्तों के लिए अच्छा होने के द्वारा, आप उन्हें दिखाएंगे कि आप उन लोगों के बारे में ध्यान रखते हैं जिनके बारे में वे ध्यान रखते हैं।
  • यह भी महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर आप अपने दोस्तों को नापसंद करते हैं, तो आपसे आपके साथ संबंध तलाशने की संभावना कम होगी।
  • चित्र बनाओ मित्र बनाओ चरण 17

    Video: लड़की लड़का लड़ाई

    4

    Video: 10 Body Language Signs A Girl Likes You

    सामान्य रुचियां ढूंढें क्या अपनी शर्ट जैसी चीजों को देख में रुचि हो गया लगता है पर ध्यान देना, चित्र अपने लॉकर में फांसी और उसके दोस्तों से बात कर रही। हालांकि केवल ब्याज एक टीवी शो साझा करने के लिए है, पूछना अगर तुम पिछले प्रकरण देखा या menciónale यदि आप हाल ही में एक टेलीविजन कार्यक्रम के प्रत्येक एपिसोड देखा है। हर बार जब आप एक समान शगल या आम हित के माध्यम से उससे जुड़ते हैं, तो आप एक अच्छा काम कर रहे होंगे।
  • यदि आप कुछ के बारे में भावुक हैं जो आप के बारे में कुछ नहीं जानते हैं, तो आप इसे अपने लाभ में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप बेसबॉल से प्यार करते हैं, तो उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ एक गेम देखना चाहेंगे ताकि वह आपको दिखाए कि यह कैसा है।
  • भाग 3
    छोटी चीजें याद रखें

    छवि शीर्षक शीर्षक वाली शारीरिक भाषा चरण 2
    1
    उसके साथ एक दृश्य संपर्क स्थापित करें यहां तक ​​कि अगर आप शर्मीली हैं, तो उससे बात करते समय आंखों में उसे देखने के लिए कड़ी मेहनत करें। यह आपको दिखाएगा कि आप वार्तालाप में शामिल हैं और आप वास्तव में यह सुन रहे हैं कि आपको क्या कहना है। उसे सुनना और उसे दिखाते हुए कि आप रुचि रखते हैं, यह स्पष्ट नहीं होने के बिना इश्कबाज का आसान तरीका है।
  • छवि जिसे आप वास्तव में किसी की तरह चरण 1 के साथ बताएं
    2
    याद रखो जो मैं आपको बताता हूं। यदि वह आपको बताता है कि वह स्कूल के बाद अपनी बहन की पार्टी में जाएंगे तो अगले दिन उससे पूछें कि क्या वह जीता है। यदि यह आपको बताता है कि आप एक परीक्षण के बारे में परेशान महसूस करते हैं, तो पूछें कि यह कैसे चला गया। ये कुछ तरीके हैं कि आप उसे न केवल उसे दिखा सकते हैं कि आप उसे सुनते हैं, लेकिन आप उसके पीछे जाने के लिए पर्याप्त देखभाल करते हैं। यह उसके साथ इश्कबाज करने के लिए एक मिठाई और आसान तरीका है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 7
    3
    अपने शरीर की भाषा को दोहराएं दूसरे शब्दों में, अपने शरीर की भाषा और चेहरे का भाव देखें और उनकी नकल करें। यह दिखाया गया है कि यह आपको लोगों को सहज महसूस करता है और आपको और भी अधिक पसंद करता है यह शुरुआत में अप्राकृतिक लग सकता है, लेकिन यह आपको जल्दी से आपके साथ उत्साहित महसूस कर देगा और एक आकर्षक बातचीत अधिक आसानी से प्रवाह करेंगे।
  • यदि आप अपने लॉकर पर झुका रहे हैं, तो बात करते समय अगले लॉकर पर दुबला अगर वह मुस्कुराता है, तो वह भी उस पर मुस्कुराता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com