ekterya.com

आपसे प्यार करने वाले किसी को कैसे चुम्मा जाए

किसी को आपसे प्यार करने वाले चुंबन को किसी आकस्मिक तारीख के बाद या किसी के साथ मिलना अलग है। बहुत से लोग सोचते हैं कि उनका पहला चुंबन सही होगा क्योंकि वे वास्तव में उस व्यक्ति की देखभाल करेंगे जो वे चुंबन लेंगे। हो सकता है कि यह पहली बार नहीं है कि आप अपने साथी को चुम्बन करें, लेकिन आप ऐसा ऐसा करना चाहते हैं कि आप उसे दिखा सकते हैं कि आप वास्तव में देखभाल करते हैं। हालांकि सभी चुंबन एक फिल्म के बाहर क्लासिक "पहला चुंबन" की एक प्रति नहीं हैं, फिर भी यह मिठाई और जादुई भी हो सकता है

चरणों

भाग 1
संकेत पढ़ें

कंस एपोन आप लव स्टैप 1 शीर्षक वाली छवि
1
अगर आप तैयार हैं तो तय करें। किसी भी संबंध में पहला चुंबन इसे अगले स्तर तक ले जाता है, इसलिए पहला कदम उठाने से पहले तैयार रहना सुनिश्चित करें। यह संभव है कि आपके पास किसी ऐसे व्यक्ति के साथ दोस्ती का रिश्ता है जो वास्तव में आपके बारे में परवाह करता है और आपके मित्र से कुछ और होना चाहता है, या कि आप एक प्रेम संबंध में हैं और अपने साथी को दिखाने के लिए तैयार हैं जिसे आप उससे प्यार करते हैं। हो सकता है कि ऐसा हो, आप परिणामों के बारे में सोचने के बिना कुछ नहीं करना चाहेगा
  • शायद किसी को चुंबन करना आपके लिए एक बड़ा सौदा नहीं है, लेकिन आपसे प्यार करना किसी को चुंबन करना है, सामान्य तौर पर, सिर्फ एक आकस्मिक नुकीला से ज्यादा कुछ इस मामले में, आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप उस बिंदु पर हैं जहां आपके शब्द आपके कार्यों से मेल खाते हैं, जिसका अर्थ है कि रिश्ते या भावी रिश्ते के प्रति प्रतिबद्ध होना चाहिए।
  • यह उस व्यक्ति को (या तो आपका मित्र या साथी) यह कहने में बहुत ही प्यारा हो सकता है कि आप उसे चुंबन करते हुए उसे प्यार करते हैं यह वास्तव में अगले स्तर तक संबंध लेता है और यह बहुत कुछ माना जाता है इसके अलावा, यह आपको दिखाएगा कि आप परवाह है और आप प्रतिबद्ध हैं।
  • यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को चुंबन करने में रुचि रखते हैं जिसके पास आपके पास करीबी दोस्ती है, क्योंकि आपने महसूस किया है कि आप उससे प्यार करते हैं, बस इस कार्रवाई के संभावित परिणाम के बारे में सोचने के लिए याद रखें। आप उस रिश्ते को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं या इसे असुविधाजनक महसूस नहीं करना है, इसलिए रिश्ते को यह जानना चाहिए कि क्या यह एक उचित समय है।
  • यदि आप किसी से प्यार करते हैं, तो जानने के लिए यह महत्वपूर्ण हो सकता है कि आप परिणामों की परवाह किए बिना अपनी भावनाओं को दिखाने का जोखिम उठा सकते हैं।
  • कंस एपोन आप लव चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने मित्र या साथी को देखें जैसे ही आपको तय करना होगा कि क्या आप तैयार हैं, आप यह भी जानना चाहेंगे कि वह व्यक्ति भी आप को चुम्बन करना चाहता है देखें कि वह आपके काम में कैसे काम करता है, यह जानने के लिए कि वह आपकी भावनाओं को साझा करता है या नहीं।
  • क्या उस व्यक्ति को आप विशेष रूप से इश्कबाज के साथ प्यार में हैं? क्या आप रोमांटिक इशारों को दिखाने के लिए दिखाते हैं कि आप परवाह करते हैं? क्या आप रिश्ते में शामिल हैं? क्या आप सामान्य से अधिक समय व्यतीत करते हैं? क्या यह आपके बिना पूछने में मदद करता है? ये सब संकेत हो सकते हैं कि आप प्यार में हैं या आपसे प्यार करते हैं, या कम से कम आपके लिए प्रति संवेदनशील भावनाएं हैं।
  • यह कदम मुख्यतः रिश्ते में प्रेम की कमी को रोकने में मदद करता है। किसी को तुमसे प्यार करने वाले चुंबन करना, लेकिन जो आपके जैसा नहीं लगता, वह लज्जाजनक और हानिकारक हो सकता है। इसलिए, इससे पहले कि आप कोई कदम उठाना चाहते हैं, आपको विश्वास होना चाहिए कि वह आपके अनुरूप होगा।
  • कंस अलायंस आप प्यार चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    इसे अच्छी तरह से पता है इसका मतलब यह नहीं है कि यह शारीरिक होना चाहिए हालांकि, आपको प्यार करने वाले किसी को चुंबन देने से पहले, उसे भावनात्मक रूप से पता होना चाहिए क्योंकि इससे चुंबन को बढ़ाना और इसे और अधिक सार्थक बनाना होगा किसी को आपसे प्यार करने वाले चुंबन को एक और विजय के चुंबन से अलग करना है: आप चाहते हैं कि वह विशेष हो और अपनी मजबूत भावनाओं को उस व्यक्ति के साथ संवाद करें।
  • यदि आप अभी भी किसी को अच्छी तरह से जानने के बिंदु तक नहीं पहुंचते हैं, तो ऐसा करने के लिए समय दें। हो सकता है कि आप उस व्यक्ति के साथ प्यार में गिर गए क्योंकि आपने उसे दूसरों के साथ बातचीत करते देखा है, लेकिन आपको व्यक्तिगत रूप से मिलने का मौका नहीं मिला है। यह जानने के लिए समय लेना कि वास्तव में आप एक विशेष चुंबन बनाने में मदद करेंगे।
  • भाग 2
    दृश्य सेट करें

    कंस एपोन आप लव स्टैप 4 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक जगह चुनें चुंबन को विशेष और जादुई बनाने के लिए चाबियों में से एक उस व्यक्ति को उस वातावरण में चुंबन देना है जिसे आप रोमांटिक विचार करते हैं। यह एक रोमांटिक दृश्य की तरह कुछ नहीं होना चाहिए, जैसे कि घोड़े की खींची गई गाड़ी, लेकिन ऐसा कुछ हो सकता है जो आपको अच्छा और जादुई लगता है। पहले या कहीं कहीं आपको लगता है कि रोमांटिक है, एक विशेष स्थान के बारे में सोचो। इन स्थानों में से किसी एक में अपने साथी को चूमने की योजना बनाएं।
    • कुछ रोमांटिक जगहें एक झील या तालाब के साथ एक पार्क हैं, एक रेस्तरां के पृथक कोने, समुद्र तट, सितारों के नीचे, एक इमारत के ऊपर एक महान दृश्य के साथ, अन्य लोगों के बीच।
    • कई बार सबसे अच्छा चुंबन अलग और शांत स्थानों में दिया जाता है, जिससे कि उन्हें कुछ विचलित न हो। हालांकि, आप अपने साथी को ऐसे जगह पर चुंबन कर सकते हैं जो ऐसा नहीं है, अगर आपको लगता है कि यह अभी भी सार्थक होगा।
  • Video: अगर लड़की का प्रेमी हो बास इतना Kardo वो Aapse प्यार karne Lagegi को

    कंस एपोन आप लव स्टैप 5 शीर्षक वाली छवि

    Video: प्यार Karne वाले कभी Darte Nahi - लता मंगेशकर - मनहर उधास - हीरो [1983]

    2
    एक विशेष नियुक्ति की योजना बनाएं आप किसी को कहीं भी चुंबन कर सकते हैं, लेकिन यह मूल्यवान बनाने के लिए, चुंबन के लिए दृश्य सेट करने के लिए एक सार्थक तारीख की योजना बनाने में उपयोगी है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, एक रोमांटिक जगह चुनें और एक तिथि की योजना बनाएं, जो आपको और आपके साथी वास्तव में आनंद लेती हैं। शायद गुलाब और मोमबत्तियां आपके लिए रोमांटिक नहीं हैं, लेकिन आप खेल की घटनाओं की तरह हैं अपनी नियुक्ति की योजना के आधार पर योजना बनाएं, जो आपको सबसे ज्यादा सुखद लगता है।
  • जब आप एक साथ होते हैं, तो उस समय की आवश्यकता होगी जब आपसे प्यार करने वाले व्यक्ति से संपर्क करना उचित होगा। यदि आप कुछ ऐसा कर रहे हैं जहां आप हमेशा बाधित महसूस करते हैं, तो यह चुंबन के लिए सबसे अच्छी जगह नहीं हो सकती। एक नियुक्ति की योजना बनाएं जहां आप पास हो सकते हैं और उस व्यक्ति के साथ कुछ समय अकेले रह सकते हैं।
  • कंस एयोन आप लव चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने रिश्ते को अद्वितीय बनाएं एक रिश्ते में सबसे रोमांटिक पल भी सबसे महत्वपूर्ण हो सकते हैं, उदाहरण के लिए, किसी नियुक्ति की योजना बना रहे या किसी को उपहार दिया क्योंकि इसका मतलब उसके लिए बहुत कुछ है एक क्लासिक "रोमांटिक तारीख" के लिए विकल्प नहीं लें, लेकिन कुछ मज़ा और अलग-अलग के लिए उस व्यक्ति को उस स्थान पर ले जाएं जहां वे पहली बार मिले या जहां आपको एहसास हुआ कि आप उससे प्यार करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप कुछ पुस्तकों में दिलचस्पी रखते हैं, तो चुंबन के लिए रोमांटिक जगह पुराने पुस्तकालय का एक अलग हिस्सा होगा। हो सकता है कि वे बाहर में रुचि रखते हैं, इस मामले में एक डोंगी में चुंबन वास्तव में मीठा हो सकता है
  • अगर आपको लगता है कि आपका साथी एक क्लासिक रोमांटिक तारीख चाहता है, तो यह करो! एक अच्छी तिथि रखने के लिए कोई सही सूत्र नहीं है, इसलिए जो आपको लगता है कि आपका पार्टनर सबसे अधिक का आनंद उठाएगा।
  • कंस एयोन आप प्यार चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    4
    पूरे सप्ताह सुराग छोड़ दें अगले नियुक्ति के लिए उत्तेजित और अपने साथी को चिंतित करने का एक तरीका पूरे सप्ताह पूरे छोटे सुराग या अनुस्मारक छोड़ना है। एक टेक्स्ट मैसेज भेजें, जिसमें कहा गया है कि आपके पास नियुक्ति के लिए उत्साहित हैं, या आपको सप्ताह भर में प्रशंसा के साथ प्यार के संदेश भेज सकते हैं या अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं।
  • कंस एपोन आप लव चरण 8 नामक छवि



    5
    सहज रहें हो सकता है कि आप उस तरह के व्यक्ति न हों जो चीजों की योजना बनाते हैं, इसलिए नियुक्ति की तैयारी करना और स्थान चुनना आपके लिए कुछ यांत्रिक है इस मामले में, आपको लगता है कि उस समय उस विशेष व्यक्ति को चुंबन सही है। यह अग्रिम में एक आदर्श और नियोजित नियुक्ति नहीं है इसलिए, जब आप उस व्यक्ति के साथ होते हैं जिसे आप प्यार करते हैं, अपनी आँखों में देख रहे हैं और महसूस करते हैं कि आप प्रेम में हैं, उस वक्त आंदोलन करें!
  • भाग 3
    चुंबन के लिए तैयार

    कंस एपोन आप लव चरण 9 नामक छवि
    1
    सबसे अच्छा आप कर सकते हैं देखो यकीन है कि आप उस व्यक्ति को चुम्बन करने से पहले अपना सर्वश्रेष्ठ देखना चाहते हैं जिसे आप वाकई खास और सार्थक होना पसंद करते हैं यदि शर्ट और स्टेटशर्ट के साथ अपने साथी के साथ बाहर जाने के लिए सामान्य है, तो एक अच्छी शैली की पैंट या स्कर्ट की तरह एक नई शैली की कोशिश करें और अपने बाल ठीक करें। यह संभावना है कि आप उस व्यक्ति के लिए खुद को और अधिक आकर्षक पाएंगे, जो चुंबन को अधिक रोमांटिक और भावुक बना देगा।
    • अपने आप को कुछ कोलोन या इत्र फेंकने पर विचार करें ताकि वह व्यक्ति आपको अधिक गले लगा सके।
  • कंस एपोन आप लव स्टेप 10 नाम वाली छवि
    2
    अपनी सांस और अपने होंठों की जांच करें किसी को चुंबन करने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपका सांस गंध की गंध न करे और आपके होंठ फटा नहीं जाएंगे यदि आप पहले से ही खा चुके हैं, तो कुछ टकसाल गम चबाने से आपकी श्वास को ताज़ा करने या, यदि आपके पास समय है, तो अपने दाँत ब्रश करें आप अपने होठों को मोटाइज़ कर सकते हैं यदि वे सामान्य से अधिक टूट गए हैं।
  • कंस अलायंस आप प्यार चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    आपसे प्यार करने वाले व्यक्ति के करीब आएँ अब जब आप कार्य पर निर्भर हैं, तो आप पहले कदम उठाने के लिए तैयार हैं। अपनी तिथि या आप जहां कहीं भी हो, अपने साथी के साथ अधिक घनिष्ठता के रूप में आप धीरे धीरे उसके प्रति आगे बढ़ते हैं ध्यान रखें कि उसके पास बैठो, अपने हाथ को उसके शरीर के चारों ओर रखें या उसका हाथ पकड़ो
  • इमेज का शीर्षक, किस एनो लव स्टेप 12
    4
    आँखों में अपने साथी को देखो यह उसे दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है कि आप उससे प्यार करते हैं और चुंबन विशेष बनाते हैं। नेत्र संपर्क बहुत अधिक काम कर सकता है, क्योंकि जो लोग एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं, वे दूसरे व्यक्ति की आंखों को देखकर विभिन्न भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं। यह भी किसी को दिखाने का एक तरीका है कि आप खेल नहीं कर रहे हैं और आप पर भरोसा कर सकते हैं।
  • किस्से अोनोन आप प्यार चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    5
    उससे नम्रता से बात करें उसे दिखाएं कि आप कितनी देखभाल करते हैं या मिठाई शब्दों के माध्यम से अपनी भावनाओं को व्यक्त करके इसका क्या अर्थ है उसे बताएं कि वह आपको उन गुणों पर आपको किस तरह महसूस करता है या बधाई देता है जिसे आप वास्तव में प्रशंसा करते हैं। यह उन स्नेहों को प्रोत्साहित करेगा जो वे महसूस करते हैं, जिससे चुंबन अधिक मीठा और अंतरंग होता है।
  • कंस एपोन आप लव स्टैप 14 नामक छवि
    6
    आंदोलन करो सबसे पहले, जिस व्यक्ति को आप आँखों में प्यार करते हैं उसे देखो धीरे से उसके चेहरे को दुलसते हुए या उसके कानों के पीछे उसके बाल रखता है। फिर, चुंबन के लिए जाएं धीरे धीरे अपने चेहरे की ओर झुक जाओ अपने होठों के करीब होने के नाते उन्हें छूने के लिए, लेकिन वास्तव में ऐसा करने के बिना, रहस्य पैदा करेगा फिर, वह अपने होंठ कोमलता के साथ चुंबन करता है
  • किस्से अोनोन आप प्यार चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    7
    स्थिति महसूस करो पहला आंदोलन करने के बाद और जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं उसे चूमा, अपनी प्रतिक्रिया देखने के लिए कुछ सेकंड प्रतीक्षा करें। आप इसे आनंद ले सकते हैं और आपको भी चुंबन शुरू कर सकते हैं, या शायद आपको परेशान महसूस हो रहा है। किसी भी मामले में, उस व्यक्ति को उसे चूमा जाने के बाद अगले कदम उठाएं।
  • यदि आप पहली बार चुंबन नहीं करते हैं, तो अंतरंगता के स्तर को बढ़ाने की कोशिश करें। सीधे चुंबन के लिए जाने के बजाय, उसके गाल और उसके माथे चुंबन शुरू करें ये चुंबन इतना निविदा है कि उसके रक्त के प्रवाह के लिए संभव है।
  • अपनी जीभ का उपयोग पहले चुंबन पर करने से बचें यह सुनिश्चित करने के लिए कि उस व्यक्ति का आनंद ले रहा है एक बार जब आप जानते हैं कि आप भी चुंबन करना चाहते हैं, तो आप फ्रेंच चुंबन के साथ आगे बढ़ सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com