ekterya.com

कैसे एक आदमी पाने के लिए (समलैंगिक पुरुषों के लिए)

कई लोगों के लिए एक अच्छा आदमी ढूँढना बहुत कठिन हो सकता है तुम्हें पता होना चाहिए कि उन्हें कहाँ से मिलना है और उनसे संपर्क कैसे करना है, और उन्हें कैसे आकर्षित करना है और उन्हें इस तरह रखें। यह उन लोगों के लिए समस्याग्रस्त हो सकता है जिनके पास स्वभाव से अच्छे सामाजिक कौशल नहीं हैं। सौभाग्य से, तकनीक आप उपयोग कर सकते हैं और उपाय है कि न केवल मदद से आप एक आदमी हो, लेकिन यह भी आप एक मजबूत और स्वस्थ दीर्घकालिक संबंध बनाए रखने के लिए अनुमति देते हैं अपनाने के लिए कर रहे हैं।

चरणों

विधि 1
अन्य लोगों से मिलो

गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 1
1
एलजीबीटीक्यू इवेंट्स में भाग लें और लोगों से संबंधित हों यदि आप एलजीबीटीक्यू इवेंट्स में भाग लेते हैं, तो यह उस कारण का समर्थन करने का एक बढ़िया तरीका होगा जो आप के बारे में भावुक है और आप उपयुक्त एकल को पूरा करने की भी अनुमति देंगे। एक घटना चुनें या आप नए दोस्तों से मिलने और मज़ेदार होने के लिए सकारात्मक मानसिकता का समर्थन और सहायता कर सकते हैं। घर छोड़ो और अन्य लोगों के साथ बात करें यदि आप कोई रूचि रखते हैं जो आपको रूचि रखते हैं, तो उसके पास जाएं और बातचीत शुरू करें
  • सबसे बड़े शहरों में साल भर होने वाली समलैंगिक घटनाएं हैं अपने क्षेत्र में आगामी एलजीबीटीक्यू इवेंट्स को खोजने के लिए इंटरनेट पर खोजें।
  • सबसे महत्वपूर्ण LGBTQ घटनाओं के बीच समलैंगिक प्राइड मैड्रिड, NYC प्राइड (न्यूयॉर्क में एलजीबीटी प्राइड परेड), साओ पाउलो समलैंगिक प्राइड परेड, और सिडनी गे एंड लेस्बियन मार्डी ग्रास (सिडनी गे एंड लेस्बियन मार्डी ग्रास) है ।
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 2
    2
    वेब पेज और ऑनलाइन डेटिंग अनुप्रयोगों का उपयोग करते हुए अन्य एकल खोजें ऑनलाइन डेटिंग के कई पृष्ठ हैं जो आप के पास रहने वाले उपयुक्त एकल खोजने के लिए उपयोग कर सकते हैं। ये पृष्ठ आपको व्यक्तिगत प्रोफ़ाइल को पूरा करने के लिए एक खाता बनाने और सवालों के जवाब देने की आवश्यकता होगी। डेटिंग वेबसाइट अधिक औपचारिक संबंध शुरू करने के लिए अधिक विस्तृत और अधिक उपयुक्त हैं। आप अपने क्षेत्र में अकेले खोजने के लिए अपने मोबाइल डिवाइस पर डेटिंग ऐप्स का प्रयास भी कर सकते हैं। आवेदन तेजी से और अधिक प्रत्यक्ष होने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। यदि आप बस मजे करना चाहते हैं या लोगों से मिलना चाहते हैं, तो एप्लिकेशन आपके क्षेत्र में अधिक से अधिक लोगों के साथ जुड़ने के लिए अधिक उपयुक्त होंगे।
  • अमेरिका में, समलैंगिक पुरुषों के लिए कुछ बेहतरीन साइट्स में ज़ूस्क, बीनिटरी और मैच डॉट कॉम शामिल हैं।
  • सर्वश्रेष्ठ डेटिंग एप्लिकेशन में हमारे पास ग्रिंडर, स्क्रूफ और ग्रॉल्डर हैं
  • जब आप किसी डेटिंग एप्लिकेशन में अपना प्रोफ़ाइल बनाते हैं, तो आपको अपने द्वारा उपयोग की जाने वाली तस्वीरों की गुणवत्ता और विविधता पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।
  • समलैंगिक पुरुषों के मामले में, एक तस्वीर बाहर ले जाना या टोंड हथियार दिखाने से आपके प्रोफ़ाइल को पसंद करने वाले किसी व्यक्ति की संभावना बढ़ जाएगी।
  • किसी व्यक्ति से मिलने से पहले संदेश के साथ एक व्यापक वार्तालाप शुरू करने की कोशिश मत करो। डेटिंग पृष्ठ पर लोगों से मिलना अच्छा है, लेकिन यह एक वास्तविक तिथि बननी चाहिए।
  • गेट ए मैन नाम वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 3
    3
    समलैंगिकों के लिए सलाखों में उपयुक्त पुरुषों का पता लगाएं इंटरनेट पर अनुसंधान करें और अपने क्षेत्र में सबसे लोकप्रिय समलैंगिक बार खोजें। प्रत्येक बार की समीक्षा पढ़ें और अपने व्यक्तित्व के लिए सबसे उपयुक्त चुनें। यदि आप शांत हैं, तो एक आराम और मध्यम पर्यावरण आपके लिए सबसे उपयुक्त हो सकता है। यदि आप ज्यादा पार्टीबाजी कर रहे हैं, तो अपने क्षेत्र में क्लबों पर जाएं।
  • समलैंगिक सलाखों के समलैंगिक समलैंगिकों से भरे हुए होंगे जो भी एक रिश्ते की तलाश में हैं।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे लोकप्रिय समलैंगिक सलाखों में से कुछ में रॉस्को की शिकागो में, न्यू ऑरलियन्स के बोर्बन पब और न्यूयॉर्क में बॉक्सर्स शामिल हैं।
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 4
    4
    एक एलजीबीटीक या गैर-लाभकारी संगठन के लिए स्वयंसेवी आप LGBTQ संगठन के लिए स्वयंसेवक काम करते हैं, तो यह आपके अन्य समलैंगिक पुरुषों के लिए जो आपके जैसे ही सक्रियता के लिए विश्वास और जुनून है को पूरा करने के लिए अनुमति देगा। आपके क्षेत्र में अन्य समलैंगिक लोगों के साथ संपर्क बनाने का यह एक शानदार तरीका है। मित्रों के विभिन्न मंडलियों में प्रवेश करने का प्रयास करें, ताकि आप अन्य उपयुक्त समलैंगिक पुरुषों को ढूंढ सकें।
  • ग्लेड और न्यू यॉर्क में सेंटर जैसी स्वयंसेवक समूहों की तलाश करें
  • अपने क्षेत्र में ऐसे समुदाय केंद्र खोजें, जो समलैंगिक अधिकारों को बेहतर बनाने के लिए काम करते हैं।
  • स्वयंसेवी अवसर पर जुलूस, विरोध या मीडिया के साथ घटनाओं calls- मदद सौदा व्यक्तिगत रूप से जवाब देने और डिजिटल-समुदाय के साथ काम व्यवस्थित करने में मदद करने के लिए शामिल हो सकते हैं।
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 5
    5
    सक्रिय और सामाजिक रहें, और जिन इवेंट्स का आप आनंद लेते हैं उनमें शामिल हों साधारण तथ्य यह है कि आप एक समलैंगिक व्यक्ति हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको केवल कुछ समलैंगिकों से मिलने या किसी प्रतिष्ठित प्रतिष्ठानों में भाग लेने की ज़रूरत है। आपको एक सकारात्मक मानसिकता बनाए रखना चाहिए, बाहर जाना और मिलनसार होना चाहिए यदि आप अन्य लोगों के साथ बातचीत करने में कठिनाई होती है तो एक समुदाय वर्ग में भाग लें या जिम में शामिल हों मित्रों के समूहों के साथ सामाजिक घटनाओं में भाग लेने के अवसरों का लाभ उठाएं, और जिन लोगों को आप मिलें, उनके लिए दयालु और ग्रहणशील रहें। एक प्रामाणिक और सकारात्मक रवैया आपको स्वभाव से अन्य पुरुषों को आकर्षित करेगा। यदि आप देख रहे हैं कि कोई आपकी ओर आकर्षित है, तो उसके साथ समय बिताने के लिए अधिक प्रयास करें।
  • जिन लोगों को आप मिलते हैं, उनको न डगमगाना, क्रूर या घृणास्पद मत बनो।
  • अगर आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलता है जिसे आप पसंद करते हैं, तो कुछ कहकर उन्हें आमंत्रित करें "हे, आप मेरे लिए बहुत अच्छे लगते हैं क्या आप एक और अवसर पर कॉफी या अन्य पेय लेना चाहते हैं? "
  • यदि आप लड़के की कामुकता के बारे में निश्चित नहीं हैं, तो उसके शरीर की भाषा पर ध्यान दें यदि यह बंद और निषिद्ध दिखता है, या जब आप भौतिक संपर्क करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप अपने आप को आकर्षित नहीं करेंगे।
  • विधि 2
    उसे आकर्षित करें

    गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 6
    1
    अपने आप को प्यार करो एक आदमी को आकर्षित करने से पहले, आपको खुद से प्यार करना है और आप के लिए सबसे अच्छा चाहते हैं। यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन यह एक महत्वपूर्ण पहलू है जो कई लोगों को नियुक्ति के पहले भूल जाते हैं। यदि आप अपने स्वयं के मूल्य की पहचान नहीं कर सकते हैं, तो दूसरों को भी ऐसा करने में कठिनाई होगी।
    • अपनी छोटी जीत की सराहना करें और समझें कि आपके पास दोष हैं, हालांकि ये तत्व हैं जो आपको अद्वितीय बनाते हैं।
    • सब कुछ नकारात्मक मत अस्वीकार करें उन क्षेत्रों में सुधार करने का प्रयास करें जो आपको लगता है कि सुधार की आवश्यकता है, और अपने लक्ष्यों के साथ यथार्थवादी बनें और उन्हें आपको प्राप्त करने के लिए क्या आवश्यकता होगी।
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 7
    2
    सुरक्षित बनें यदि आप अधिक सावधानीपूर्वक मुस्कान रखते हैं, तो मुस्कुराते रहें और लोगों से नजदीक संपर्क करें, उनके साथ बात करते हुए आप सुरक्षित देख सकते हैं। लगातार अपने आप को तुच्छ मत करो या अपने आप को बहुत गंभीर मत बनो। अपने व्यक्तित्व के सभी सकारात्मक पहलुओं पर विचार करें और उन क्षेत्रों में सुधार करने का प्रयास करें जिन पर कमियों हैं
  • यदि आप ढोंग करते हैं कि आप सुरक्षित हैं, तो इससे आपको शुरुआत में एक लड़का मिल सकता है, लेकिन अगर आप स्थायी संबंध बनाए रखने की अपेक्षा करते हैं, तो आपको स्वस्थ आत्म-सम्मान विकसित करना चाहिए।
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 8
    3



    अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना यदि आप ताज़ा और रोशनी साफ करते हैं, तो यह आपको अन्य लोगों को आकर्षित करने में मदद करेगा हर दिन स्नान करने के लिए याद रखें, दुर्गन्ध दूर करनेवाला का उपयोग करें और अपने नाखूनों को कम और साफ रखें आप गरीब व्यक्तिगत स्वच्छता है, तो यह ज्यादातर लोगों के लिए बहुत बदसूरत हो जाएगा, तो आप इसे ध्यान में रखना चाहिए, जबकि एक जोड़े की तलाश में।
  • जब आप तिथियों पर जाते हैं, तो यह भी महत्वपूर्ण होगा कि आपके पास साफ कपड़े हों
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 9

    Video: ट्रांसजेंडर पुरुष ने दिया बच्चे को जन्म, ऐसे किया तीसरे बच्चे का स्वागत?

    4

    Video: कैसे पता करें कि आपका दोस्त gay है

    प्रभावित करने के लिए पोशाक, लेकिन अपना आराम रखें यदि आप लोगों से मिलने के लिए बाहर जा रहे हैं, तो यह महत्वपूर्ण होगा कि आप अपने कपड़े के साथ सुरक्षित और आरामदायक महसूस करें। हालांकि, अगर आपका संगठन आपको हास्यास्पद या असहज महसूस करता है, तो यह आपके मनोदशा को प्रभावित करेगा और जिस तरह से नियुक्ति बढ़ती है जो कुछ आप सामान्य रूप से उपयोग करेंगे, उसे छोड़ दें, लेकिन जाने से पहले, सुनिश्चित करें कि यह साफ है और ताजा दिखता है
  • एक ऐसी शैली पहनें जो आपकी सर्वोत्तम विशेषताओं को रेखांकित करती है उदाहरण के लिए, यदि आपके पास पेशी की शस्त्र है, तो उन्हें दिखाने के लिए शर्ट पहनें
  • गेट अ मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 10
    5
    आप जिस लड़के को पसंद करते हैं उस पर आँख से संपर्क करें और मुस्कान करें। जब आप अपने व्यक्ति का ध्यान खींचने की कोशिश करते हैं, तो आंख के संपर्क की शुरुआत शुरुआत में जरूरी होगी इसी तरह, आँख से संपर्क रोमांस का अभिन्न अंग है और किसी दूसरे व्यक्ति के साथ जुड़ा होने की भावना है। यदि आप किसी सार्वजनिक स्थान पर हैं और आप उस लड़के को नहीं जानते हैं, तो उसे पहले दिखाने के लिए आंखों की संपर्क करें कि आप रुचि रखते हैं। यदि वह आप पर वापस लग रहा है, आपकी दिशा में मुस्कुराता है या फिर आपकी दिशा में लगातार दिखता है, तो आपको उससे संपर्क करना चाहिए।
  • यदि आप कहीं न कहीं देखते हैं या आपको अनदेखा करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप इसे आकर्षित नहीं करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप ध्यान दें कि आप इसे देखें और उसके बाद उस बिंदु से देखें
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 11
    6
    अस्वीकृति के अपने डर को दूर करें अस्वीकृति का डर एक मजबूत भावना हो सकता है जो आपको एक आदमी की तलाश में जाने से रोक देगा। अस्वीकृति शारीरिक और भावनात्मक दर्द का कारण बन सकती है, और पिछले अनुभव नकारात्मक तरीके से आपके वर्तमान संबंधों को देख सकते हैं। अस्वीकृति के डर को कम करने के लिए, आपको एक पल में बहुत अधिक भावनाएं नहीं महसूस करनी चाहिए। अस्वीकृति के डर पर काबू पाने का एक और तरीका समय के साथ संवेदनशीलता खोना है। ऐसा करने के लिए, कई लोगों से मिलते हैं और समय-समय पर अस्वीकृति के लिए इस्तेमाल होते हैं। ग्रैड्यूलियल एक्सपोजर उन लोगों में एक सामान्य उपचार होता है जिनके डर या चिंता होती है।
  • यह एक व्यक्ति आप की तरह या स्नेह दिखाने के दृष्टिकोण पर ले जाता है, तो आप आप पर तनाव का प्रयोग करेंगे और आप एक भी बातचीत भी है, जो बुरी तरह से खत्म हो सकता है के लिए समर्पित।
  • कल्पना न करें कि चीजें कैसे निकल जाएंगी, क्योंकि आप भविष्य की भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं
  • 3 सेकंड के नियम का उपयोग करें और इसे देखकर 3 सेकंड में एक व्यक्ति से संपर्क करें। इससे आपके मस्तिष्क को अनावश्यक इच्छाओं को संचित करने से रोक दिया जाएगा।
  • विधि 3
    अपने आदमी को रखो

    गेट अ मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 12
    1
    प्रभावी ढंग से और ईमानदारी से संवाद संचार दूसरे व्यक्ति के साथ स्वस्थ संबंधों के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है। यहां तक ​​कि अगर आप जिस व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं उसके साथ गंभीर संबंध नहीं चाहते हैं, तो उसके साथ एक खुले संचार करना महत्वपूर्ण होगा। कुछ न रखें यदि आप ऐसा कुछ करते हैं जो आपको परेशान करता है, तो इसके बारे में बात करें प्रभावी संचार में आपको जो कुछ महसूस होता है उसे व्यक्त करना शामिल है और साथ ही, आपकी भावनाओं के प्रति संवेदनशील रहें।
    • नाराज या नकारात्मक भावनाओं को कुछ भी कहने के बिना जमा न करें, और अपने व्यक्तिगत व्यक्तित्व पर बहुत ज्यादा आलोचना न करें या न ही किसी चीज का ध्यान रखें।
    • आलोचना करते समय, यह कहने की कोशिश करें कि वह आपकी भावनाओं को चोट पहुंचाई न जाए।
    • आलोचना प्राप्त करते समय, नाराज महसूस न करें इसके बजाय, आप क्या कहते हैं और उसके लिए कारण का मूल्यांकन करें, और एक ईमानदार और खुली वार्तालाप करें।
    • अपनी बातों में रुचि रखो और सुनने के लिए याद रखो, बात करने के बजाय जब वह करता है।
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 13
    2
    संबंध कितना गंभीर है, इस बारे में बातचीत करें यह सब आप के लिए क्या देख रहे हैं पर निर्भर करता है। आप एक स्थिर दीर्घकालिक संबंध की तलाश कर सकते हैं या मज़े करना चाहते हैं। वैसे भी, जिस लड़के को आप डेटिंग कर रहे हैं उसे समझना चाहिए कि आप रिश्ते में क्या चाहते हैं। अपनी अपेक्षाओं के बारे में उससे बात करें और अपनी भावनाओं को चोट पहुंचाने से डरो मत। यदि आप प्रतीक्षा करते हैं और इस व्यक्ति ने निष्कर्ष निकाला है, तो यह आपके भावनाओं को बाद के समय में अधिक नुकसान पहुंचा सकता है।
  • यदि आप सिर्फ एक आकस्मिक संबंध चाहते हैं, तो आप कुछ कह सकते हैं "हे, मैं आपको बहुत पसंद करता हूं, लेकिन मैं इस समय गंभीर संबंध नहीं चाहता हूं। मैं सिर्फ मजा करना चाहता हूं और मैं समझौता नहीं करना चाहता। यदि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं और आप मुझे नहीं देखना चाहते हैं, तो मैं इसे पूरी तरह समझूंगा। "
  • यदि आप एक स्थिर संबंध चाहते हैं, तो आप कुछ कह सकते हैं "मैं वास्तव में आपकी कंपनी को पसंद करता हूं और मैं अगले स्तर तक संबंध रखना चाहता हूं मैं सिर्फ तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं, आप केवल अपने और मेरे बीच संबंध रखने के बारे में क्या सोचते हैं? "
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 14
    3
    पिछले संबंधों के भावनात्मक बोझ पर काबू पाएं यदि आप पिछले संबंधों के भावनात्मक बोझ लेते हैं, तो यह आपके वर्तमान संबंधों को नुकसान पहुंचा सकता है पुरानी यादें, फोटो और अपने पूर्व साथी के लेखों से छुटकारा पाएं, ताकि आप इसे भूल सकें। अपने पिछले अनुभवों के कारण सभी पुरुषों के बारे में निष्कर्ष निकालना न करें, और यह मत समझो कि आपके पास एक असाधारण अंतर्ज्ञान है, खासकर यदि उस अंतर्ज्ञान में अधिकांश समय नकारात्मक नज़र आए।
  • सभी लोग बहुत अलग हैं, और साधारण तथ्य यह है कि अतीत से किसी को चोट लगी है इसका मतलब यह नहीं है कि आपके भविष्य में सभी लोग आपके लिए भी ऐसा करेंगे।
  • यदि आप अपने गोलमाल के कारण अभी भी भावनात्मक रूप से अंतर्मुखी या उदास हैं, तो डेटिंग से ब्रेक लेने का एक अच्छा विचार है।
  • अतीत से आपके भावनात्मक बोझ को दूर करने का एक अन्य तरीका कम से कम एक सकारात्मक पहलू है जिसे आपने नकारात्मक अनुभव से प्राप्त किया है। यह एक नया ज्ञान या परिप्रेक्ष्य हो सकता है जिसे आपने प्राप्त किया है।
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 15
    4
    आपको रियायतें बनाने के लिए तैयार होना चाहिए यदि आप ऐसा करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आप अपने रिश्ते के स्वास्थ्य को खतरे में डाल सकते हैं। यदि रिश्ते के लिए दोनों पार्टियां बातचीत कर सकती हैं, तो यह एक स्वस्थ संतुलन बनाएगा और दोनों को खुश करने की अनुमति देगा। अतीत को भूल जाओ और बदलने के लिए स्वीकार करें यदि यह व्यक्ति आपके लिए बहुत ज़रूरी है। एक खुले दिमाग रखें और हमेशा उस लड़के को अपनी प्रशंसा दिखाएं जो आप से हैं।
  • किसी अन्य लड़के के लिए अपनी पहचान न बदलें, लेकिन समस्या पर निष्पक्ष रूप से प्रतिबिंबित करने का प्रयास करें। यदि यह आपके अपने लाभ के लिए या रिश्ते की सहायता के लिए है, तो आपको ऐसा करने का प्रयास करना चाहिए।
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 16
    5
    उसके लिए अच्छा काम करो अपनी इच्छाओं को ध्यान में रखें और क्या आपको खुश करता है, और उसके लिए ऐसा करने के लिए एक महान प्रयास करें। यह स्पा में एक दिन हो सकता है, नए जूते की एक जोड़ी या आप घर पर छोड़ सकते हैं एक नोट। आप क्या चाहते हैं और इसे कैसे करें छोटी बातों को समय के साथ जोड़ दिया जाएगा और आप दोनों के बीच परस्पर प्रशंसा पैदा करने में सहायता करेंगे।
  • उसे अतिरंजित या परेशान मत करो बस इसे ध्यान में रखना याद रखें
  • हमेशा अपने बजट से चिपके रहते हैं और कभी भी आपके पास खर्च नहीं करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com