ekterya.com

किसी भी व्यक्ति को कैसे आकर्षित किया जाए

चलो यह चेहरा, सभी पुरुषों को आप के साथ प्यार में गिर बनाने के लिए कोई अचूक विधि नहीं है। हालांकि, कई पुरुषों एक ही जरूरतों को जब यह आदर्श स्त्री पाने के लिए आता है, तो वहाँ किसी भी आदमी का ध्यान आकर्षित करने के लिए अनगिनत चाल हैं। क्या आप एक से अधिक लोगों के सिर को चालू करने के लिए कुछ ठोस कदमों की तलाश कर रहे हैं, या बस एक ऐसे व्यक्ति को आकर्षित करने की उम्मीद कर रहे हैं जिसे आप चाहते हैं? किसी भी तरह से, ये सुझाव आपके लक्ष्यों को हासिल करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। पढ़ते रहो!

चरणों

विधि 1
आप में से सबसे अच्छा प्राप्त करें

छवि शीर्षक से कोई भी आदमी चरण 1

Video: किसी को आकर्षित करने का मंत्र || How To Control A Person With Vashikaran

1
एक आदमी को आकर्षित करने से पहले आत्मविश्वास को विकसित करना आवश्यक है। अगर आप जो भी हैं, उससे खुश नहीं हैं, तो आप इसे एक मील दूर दिखाएंगे। पुरुष उन महिलाओं के लिए आकर्षित होते हैं जो वे हैं, जो उन लोगों के साथ मज़ेदार नहीं दिखते हैं, जो उन लोगों की तलाश में नहीं हैं जो किसी को अपने जीवन में शून्य भरने की तलाश कर रहे हैं। आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
  • आप कितने शानदार सोचते हैं! अपने सर्वश्रेष्ठ गुणों और कौशल की याद दिलाएं, और आपको इस बात पर गर्व होना चाहिए कि आपको क्या अनोखा बनाता है। एक डायरी रखें जहां आप किसी व्यक्ति के रूप में अपनी कुछ शक्तियों को उजागर कर सकते हैं ताकि आप किसी व्यक्ति के ध्यान के योग्य महसूस कर सकें।
  • याद रखें कि आप अंदर सुंदर हैं - और बाहर। हालांकि हम एक रात के बाहर से पहले सही से दूर हैं, यह आईने में देखने के लिए और अपने सबसे अच्छे सुविधाओं याद करने के लिए महत्वपूर्ण है, यदि आपके स्विंग मुस्कान, अपने सही दांत, या अपने kilometric पैर। यदि आप अपने स्वरूप के सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो पुरुष उन्हें भी देखेंगे
  • जब आप नए लोगों से मिलेंगे तब आश्वस्त रहें नए लोगों के साथ बातचीत करना डरावना हो सकता है, लेकिन अगर आप सतर्क, कुछ के लिए तैयार हैं, और आरक्षित निर्णय के साथ, लोग आपको मिलना चाहते हैं। एक आदमी एक ऐसे व्यक्ति से घिरा हुआ है जो दुखी और अकेला दिख रहा है। वह आपकी सकारात्मक ऊर्जा का हिस्सा बनना चाहता है इस बारे में अधिक पढ़ें कि आप अपने बारे में कैसे अच्छा महसूस कर सकते हैं
  • बेहतर रखें यह एक चीज है जो अपने आप को सुनिश्चित करे, और दूसरे को अपनी कमियों के प्रति स्व-केंद्रित या अंधा होना चाहिए जब आप अपने अच्छे गुणों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो सुधार में सुधार करने के लिए कार्य करें। इसे बर्बाद करने से पहले सभी रचनात्मक आलोचनाओं पर विचार करें।
  • छवि शीर्षक से कोई भी मैन स्टेप 2
    2
    अपनी पहचान और मूल्यों का स्तर विकसित करें। एक आदमी एक ऐसी महिला को आकर्षित करता है जो उस जगह से आरामदायक होती है जहां वह आती है, वह कहां है और वह कहाँ जा रही है। वह कोई चाहता है जो अपनी इच्छाओं, उनकी सीमाओं और उनकी आकांक्षाओं के साथ सहज है।
  • एक व्यक्ति से मिलने से पहले अपनी खुद की पहचान विकसित करना आपको आश्वस्त करेगा कि आपने यह नहीं बदला कि आप उसके लिए पूरी तरह से हैं, या उसके उदाहरण का पालन अक्सर करते हैं

  • एक आदमी से मिलने से पहले आप जानते हैं कि उससे बात करने में दस गुना आसान होगा, और उसे आकर्षित करेंगे पुरुष चाहते हैं कि वे चाहते हैं कि महिलाओं को उनके बिना ठीक हो जाए।
  • खुद की तुलना मत करो! बहुत से लोग अपने मानकों की तुलना करने के बजाय अपने वातावरण में अन्य लोगों के साथ तुलना की एक चक्र में आते हैं यदि आप घर छोड़ते हैं, तो आप अपना सामान पसंद करते हैं, जब आपको घर मिल जाए, तो आपको इसे पसंद करना चाहिए। अन्य लोगों को मत देना या अन्य लोगों की "आपकी धारणाएं" आपको अपने बारे में कैसा महसूस करती हैं
  • छवि का शीर्षक कोई भी मैन स्टेप 3
    3
    सार्थक और प्यार करने वाले व्यक्तिगत संबंध बनाए रखें अपने बारे में अच्छा महसूस करने की चाबी अपने आप में रहने के लिए जगह बना रही है और उसके द्वारा प्यार किया जा सकता है। मित्र, परिवार और अन्य निजी बातचीत आवश्यक है कि आपको प्यार और प्यार के योग्य महसूस हो।
  • सुनिश्चित करें कि आपके व्यक्तिगत कनेक्शन आपके भावनात्मक स्थिति के लिए फायदेमंद हैं। विषाक्त और हानिकारक रिश्तों, पिछले और वर्तमान, प्रभावित कर सकते हैं कि आप अपने बारे में कैसा महसूस करते हैं और जिस तरीके से आप विकसित होते हैं। मित्रों को ढूंढें जो आपके सकारात्मक गुणों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, उपयोगी सलाह प्रदान करते हैं, और ईमानदार बनें कि आप कौन हैं और आप क्या हो सकते हैं।
  • अपने परिवार के सदस्यों के साथ अच्छे संबंध रखें। लंबे समय के लिए जिन लोगों से आप जानते हैं उनसे बात करने के लिए समय निकाल कर आप अपनी जड़ों की याद दिला सकते हैं, और आप कितने बड़े हो चुके हैं
  • विधि 2
    अपने शरीर का सबसे अच्छा बाहर निकालें

    किसी भी मैन स्टेप 4 का शीर्षक चित्र
    1
    सही टुकड़ा खोजें अब जब आप अंदर खूबसूरत महसूस करते हैं, तो यह सही कपड़े और श्रृंगार के माध्यम से आपको सबसे अच्छा दिखाने का समय है। आपको खरीदारी करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको उस आदमी का पता लगाना चाहिए जो आपको एक आदमी को हुक कर देगा।
    • ऐसे कपड़ों को ढूंढें जो आपके बेहतरीन गुणों को बढ़ाते हैं। यदि आपके पास हथियार टोना है, एक बिना आस्तीन की शर्ट चुनें, या यदि आप अपने लंबे पैरों को दिखाना चाहते हैं, तो अपने शरीर के लिए सही पोशाक और ऊँची एड़ी के जूते खोजें।
    • अवसर के लिए उपयुक्त पोशाक यदि आप शादी में एक आदमी को आकर्षित करने की उम्मीद कर रहे हैं, उदाहरण के लिए, कक्षा में तैयार हो जाओ - अशिष्ट नहीं आप किसी व्यक्ति को यह नहीं मानना ​​चाहते हैं कि आपका शरीर आपकी सबसे अच्छी सुविधा है - यह सिर्फ उन चीजों में से एक है जो आपको अद्वितीय बनाता है हालांकि, यदि आप एक क्लब में हैं, तो कार्यालय या अनौपचारिक पोशाक से बचें, जो आप जगह से बाहर निकल सकेंगे।
    • सही बाल और श्रृंगार है बालों और सरल श्रृंगार आपकी बेहतरीन सुविधाओं को बनाने में आपकी मदद कर सकता है। अधिकांश पुरुष एक प्राकृतिक रूप को पसंद करते हैं, इसलिए आपको श्रृंगार या लाह की कई परतों को लागू करने में बहुत अधिक प्रयास करने से बचना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक कोई भी आदमी चरण 5
    2
    अच्छा स्वच्छता का अभ्यास करें अगर आप एक हफ्ते में नहीं दिखाए हैं, तो यह नया ड्रेस, या आपके नए आत्मविश्वास का आपके सपनों के आदमी पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ेगा। यह साफ रखना महत्वपूर्ण है, और अच्छा गंध
  • कम से कम हर दो दिन में एक शावर लें, और निश्चित रूप से एक विशेष अवसर के दिन। ताजा गंध करना महत्वपूर्ण है
  • अपने बालों को जितनी बार जरूरी हो, धो लें। कुछ महिला हर दिन अपने बालों को धोते हैं, जबकि दूसरों को धोने के बीच अधिक समय लगता है। अपने बाल को चिकनाई से दूर रखने के लिए क्या काम करता है
  • अपने मुंह को साफ रखें याद रखें कि आपको अपने दांतों को ब्रश करना चाहिए और टकसालों, या चबाने वाली गम का उपयोग करना चाहिए, जब आपको इसकी आवश्यकता होती है। आप अपने हाथों में अपनी सांस की गंध को भी पसंद कर सकते हैं। कोई भी एक ड्रैगन की सांस के साथ एक सुंदर महिला की तुलना में तेज आदमी नहीं डाल सकता है!
  • कोई भी मैन स्टेप 6 का शीर्षक चित्र
    3
    अपने शरीर को एक राजा का इलाज दो। यहां तक ​​कि अगर एक आदमी वास्तव में तुम कौन हो के लिए आप प्यार करता है, स्वास्थ्य के बारे में पता हो सकता है और काम के लिए अपने शरीर की मदद से आप एक स्लिम फिगर को बनाए रखने और आप इस प्रक्रिया में अधिक आत्मविश्वास दे। यदि आप अपने शरीर के बारे में बहुत अच्छा महसूस करते हैं, तो कोई भी इस तरह से महसूस करेगा।
  • कम से कम तीस मिनट या उससे अधिक के लिए सप्ताह में कम से कम तीन बार व्यायाम करें स्वस्थ पाने और रहने के लिए एक ठोस प्रशिक्षण आहार आवश्यक है अपने स्थिर रुटीन को आप मजबूत और फिट बनने के लिए चुनौती न दें।
  • यदि आपके पास व्यायाम करने का समय नहीं है, तो अपने दैनिक दिनचर्या में अधिक मिनटों को जोड़ने पर विचार करें।
  • आप आंदोलन की खातिर व्यायाम कोई आपत्ति नहीं है या आपके स्वास्थ्य के लिए एक बाहरी प्रेरणा है - उदाहरण के लिए एक किकबॉक्सिंग वर्ग या बॉक्सिंग लेने क्योंकि तुम अपने आप को रक्षा, या एक योग कक्षा ले क्योंकि आप नए दोस्त बनाना चाहते करने में सक्षम होना चाहता हूँ।
  • स्वस्थ खाओ मॉडरेशन जीवन के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए, अपने पसंदीदा आइसक्रीम या पिज्जा पर खर्च करने के फलों, सब्जियों और खाद्य पदार्थ पोषक तत्वों से समृद्ध के बहुत सारे खाते समय समय लगता है। संसाधित या फैटी खाद्य पदार्थों से बचें आपका शरीर बेहतर महसूस करेगा, और आपकी त्वचा बेहतर दिखाई देगी

  • विधि 3
    शरीर की भाषा पर ध्यान दें

    Video: आकर्षण मंत्र : इसे पढ़ने से पत्थरदिल भी होगा आकर्षित | तीव्र वशीकरण अचूक मंत्र

    कोई भी मैन स्टेप 7 का शीर्षक चित्र
    1
    एक अच्छी पहली छाप दें अब जब आप अविश्वसनीय महसूस करते हैं, दोनों शारीरिक और भावनात्मक रूप से, यह उस विशेष व्यक्ति को आकर्षित करने का समय है।
    • याद रखें कि आपके पास केवल पहली छाप है, इसलिए आपको सवाल में आदमी को जानने से पहले एक सकारात्मक दृष्टिकोण होना चाहिए।



  • किसी भी आदमी के चरण 8 को आकर्षित करने वाला चित्र
    2
    नेत्र संपर्क स्थापित करें पहली चीज जो आप कर सकते हैं वह एक ऐसे व्यक्ति को दिखाने के लिए आंखों की संपर्क स्थापित करती है, जिसे आप रुचि रखते हैं।
  • अपनी आंखें सही मात्रा में रखें आपको उसे आँखों में घंटों तक देखने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उसे कुछ सेकंड के लिए उसे दिखाने के लिए देखो कि उसे आप में रुचि है
  • शर्मीली रहें, लेकिन पहुंच योग्य हो जब आप एक आदमी को नोटिस करते हैं, तो उसे "बहुत ज्यादा" चिंतित नहीं करने की कोशिश करें, लेकिन यह स्पष्ट कर दें कि अगर वह आपके साथ बातचीत शुरू करता है तो यह बेहतर होगा।
  • अपने चेहरे का भाव आपके लिए बोलें एक बार जब आदमी आपसे संपर्क करता है, तो मुस्कान, मुस्कान, मुस्कुराहट मत भूलना! और कुछ नहीं कहता है कि आप एक अच्छा मुस्कान की तरह आकर्षक और आकर्षक हैं।

  • मुस्कान - लेकिन बहुत ज्यादा नहीं अपनी मुस्कुराहट को दुनिया का विजय बनाओ यह केवल आपकी मुस्कुराहट को अधिक प्राकृतिक और अक्सर नहीं देगा, आप सामान्य रूप से खुश महसूस करेंगे। जब आप खुश नहीं होते हैं तो मुस्कुराहट करने की कोशिश करें - आपको लगता है कि थोड़ी खुशियों का स्प्रिंग होता है जब आप मुस्कुराते हैं तो आपको अधिक चिंता करने की ज़रूरत नहीं है - बस प्राकृतिक हो
  • इस्तमाल शीर्षक वाला कोई भी व्यक्ति चरण 9
    3
    हर समय एक सकारात्मक शरीर भाषा रखें अब उस आदमी ने तुम्हारी आँखों में, और साथ ही अपनी सफेद मुस्कान को देखा है, यह आपके शरीर का उपयोग करने के लिए समय है कि उसे आकर्षण आकर्षण है।
  • सुरक्षित रहें वापस मत जाओ, अपने पैरों पर नज़र डालें, या अपनी छाती पर अपनी बाहों को पार करें। नर्वस कार्यों से बचें जैसे कि आपके बालों से खेलना या अपने नाखूनों को काटना। इसके बजाय, इसका सामना करें और अपने हथियारों को इशारों के माध्यम से चलते रहें। यह आपको एक खुले और गतिशील व्यक्ति की तरह दिखाई देगा।
  • उसे दिखाएं कि आप रुचि रखते हैं अगर आपको लगता है कि वह आपको पसंद भी करता है, तो उसे सुनने के लिए झुकाव में कुछ भी गलत नहीं है, खासकर यदि वे शोर या भीड़ भरे स्थान पर हैं हाथ या घुटने पर एक हल्का स्पर्श भी आपको दिखा सकता है कि आपको बहुत ही आक्रामक बिना, आपको क्या करना है।
  • शारीरिक रूप से, आपका ध्यान कैप्चर करता है सुनिश्चित करें कि आप आँख से संपर्क बनाए रखें और चारों ओर से नज़रिए से बचें - या उससे भी बदतर, हर पांच मिनट में अपने फोन को देखकर - जब वह आपसे बात कर रहा हो उन्होंने कहा कि दुनिया में केवल एक ही व्यक्ति की तरह महसूस करना चाहता है, और कुछ भी नहीं एक व्यक्ति एक बातचीत आयोजित करने का अपना ईमेल देखना हर दो मिनट के बजाय की तुलना में तेजी को हतोत्साहित करेगा।
  • विधि 4
    एक बातचीत रखें

    कोई भी मैन स्टेप 10 का शीर्षक चित्र
    1
    मैंने अभी कहा "हां"। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको किसी भी अजीब विचार से सहमत होना चाहिए जो आपके आदर्श व्यक्ति का हो सकता है, लेकिन इसका मतलब यह है कि आपके पास सकारात्मक दृष्टिकोण होना चाहिए और आपको क्या कहना है।
    • यदि आपसे पूछा गया है कि क्या आप एक निश्चित रेस्तरां में हैं, तो एक शानदार व्यक्ति के साथ बातचीत काट नहीं करें, लेकिन कहें कि आपने उस जगह के बारे में बहुत कुछ सुना है, और अपने अनुभव के बारे में पूछें। यह संभावना है कि यह आपकी नियुक्ति के लिए पूछने का तरीका है!
    • यदि आप मजाक कर रहे हैं, तो खेलना जारी रखें। अपने चंचल व्यक्तित्व का आनंद लें यदि आप कहते हैं "नहीं" किसी भी विचार के लिए कि वह हो सकता है कि साधारण से थोड़ी सी, आप निस्संदेह हो जाएंगे, और किसी को पसंद नहीं करना चाहिए जिससे आप अच्छा समय लेना चाहते हो।
    • अभी बहुत अप्रिय मत हो - भले ही आप सहमत न हों। यदि आप सीखते हैं कि आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीमें अनन्त प्रतिद्वंद्वियों हैं या वे राजनीतिक स्पेक्ट्रम के विपरीत पक्षों पर हैं, तो इस विषय पर एक लड़ाई शुरू न करें। अपने मतभेदों के बारे में खेलना एक बात है, लेकिन अपने दृष्टिकोण के बारे में बंद होने से आपको जिद्दी और स्वार्थी दिखाई देगा।
  • इमेज शीर्षक से कोई भी मैन स्टेप 11
    2
    मजाकिया होने से डरो मत पुरुष उन महिलाओं से प्यार करते हैं, जिनके पास हास्य की महान भावना है और जो इसे साबित करने के लिए पर्याप्त आश्वस्त हैं।
  • हालांकि यह बकवास चुटकुले के लिए समय नहीं हो सकता है, एक मजाक या दो खींचने के लिए डर नहीं है, यदि अवसर उपयुक्त है।
  • उसे दिखाएं कि आप खुद पर हंस सकते हैं कोई भी व्यक्ति उस महिला को नहीं चाहता जो खुद को बहुत गंभीरता से लेता है - उसे दिखाता है कि आप अपनी कमजोरियों पर हँसते हैं, उसे दिखाता है कि आपको न केवल आत्मविश्वास है, बल्कि आप अपनी कमी के बारे में जानते हैं। पुरुष एक लड़की नहीं चाहता है जो है "भी सही", और यह उन्हें और अधिक आत्मविश्वास महसूस कर देगा।
  • कोई भी मैन स्टेप 12 आकर्षित करने वाला शीर्षक छवि
    3
    अपने तेज दिमाग को दिखाएं एक आदमी को डरा देने के डर से अपने दिमाग को दिखाने से डरो मत। यदि वह सही व्यक्ति है, तो वह आपसे कितना चतुर हो जाएगा, और उसे आपके मस्तिष्क को समझने में अधिक समय बिताना होगा।
  • उसे वर्तमान मामलों, ऐतिहासिक आंकड़े, या यहां तक ​​कि पॉप संस्कृति के अपने चालाक विश्लेषण के बारे में अपना ज्ञान दिखाएं। यदि आप जानते हैं कि वह किस बारे में बात कर रहा है, तो वह यह जानकर खुशी होगी कि आप किसी भी विषय पर क्या औचित्य रखते हैं।
  • स्मार्ट लगना और दिखावा के बीच अंतर है। आप कॉलेज में गए, जहां दस साल पहले एसएटी पर मिला, या किसी अन्य जानकारी के बारे में बताइए कि आप अपनी खुद की नौका पर तैरते हुए आवाज कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से कोई भी मैन स्टेप 13
    4
    दिखाएं जो आपको अद्वितीय बनाता है वहाँ बहुत से सुरक्षित, अजीब और बुद्धिमान महिलाएं हैं, लेकिन आप अद्वितीय हैं। उसे दिखाने के लिए डर न रखें कि आप कौन हैं
  • यदि यह मामला है, तो अपने अतीत के बारे में एक अजीब या दिलचस्प कहानी बताएं जिससे आपको पता चलेगा कि आप किस तरह के व्यक्ति हैं और किस तरह के अनुभवों ने आपके जीवन का आकार दिया है।
  • अपनी रुचियों को साझा करने के लिए डरो मत। यदि आप अपने फ्रांसीसी द्वारा सीख रहे हैं या एक साइकिल की सवारी करने के लिए सीख रहे हैं, तो उसे इसके बारे में बताएं वह प्रभावित होंगे कि आप अपने ड्रम की लय पर जा रहे हैं और नए चीजों के लिए उत्साह से प्रभावित होंगे।
  • अपने दोस्तों या परिवार से कुछ साझा करें आप आप का आदान प्रदान के नाम के बाद अपने माँ और पिताजी को लागू करने के मरने कह से बचना चाहते हैं, तब तक आप को दिखाने के लिए कि वे बेहतर होने के लिए आप को प्रभावित किया है अपने परिवार और दोस्तों के बारे में कुछ बातें बता सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से किसी भी आदमी का कदम 14

    Video: लोगो को अपनी तरफ Attract करने के कुछ नुस्खे / Tips For Attract To The People / Attract the People

    5
    अगर बातचीत अच्छी तरह से चल रही है, तो फिर से मिलने की योजना बनाएं। किसी व्यक्ति के आकर्षण का हिस्सा उसकी रूचि रखते हैं। अगर प्यार की लौ चमक रही है, तो आपको लकड़ी के जलाए जाने चाहिए!
  • हालांकि आप अभी भी शर्मीली खेल सकते हैं, जाने से पहले जानकारी का आदान प्रदान करना सुनिश्चित करें, अगर आकर्षण आपसी है आप अपने आप को बहुत मजबूत देखने से बचना चाहिए, एक रुचि व्यक्त करें जो आपको उसे उस व्यक्ति के रूप में देखे जो उसके साथ अधिक समय बिताना चाहता हो। आपको आश्चर्य होगा कि कितने पुरुष शर्मीले हैं, और जब वे एक कदम उठाते हैं और पहल करते हैं तो वे कितने खुश होते हैं
  • छवि शीर्षक से कोई भी आदमी चरण 15
    6
    यदि आपकी योजना काम नहीं करती है, तो निराशा न करें दुर्भाग्यवश, कुछ पुरुष आपसे आकर्षित नहीं हो सकते हैं चाहे आप कितना मुश्किल प्रयास करें लेकिन चिंता न करें- बहुत सारे लोग हैं, और इन युक्तियों का पालन करके आप एक बेहतर व्यक्ति बन गए हैं! अगर आप जिस आदमी को खोज रहे हैं वह आपके नए आत्मविश्वास, दिखने या वार्तालाप कौशल को नहीं पहचानता है, तो कोई और आएगा जो आप अकेले नहीं छोड़ना चाहेंगे।
  • यद्यपि आप अपनी पूरी शक्ति के साथ एक आदमी को आकर्षित करने की कोशिश कर सकते हैं, आपका दिल व्यस्त हो सकता है। यहां तक ​​कि अगर आप गंभीर संबंध में नहीं हैं, तो शायद वह हाल ही में एक टूटे हुए दिल हो सकता है, या वह किसी और के लिए पीनिंग हो सकता है, और ऐसा कुछ भी नहीं जो आप इसे बदलने के लिए कर सकते हैं
  • अगर वह आपको अस्वीकार कर रहा है, तो खेल छोड़ दें। बुरा या नाराज पाठ संदेश महसूस करने की कोई आवश्यकता नहीं है, अगर आपकी पसंद की व्यक्ति आपकी भावनाओं के अनुरूप नहीं है दृढ़ रहें और आप देखेंगे कि सही व्यक्ति आएगा!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com