ekterya.com

अपने प्रेमी को यह समझने के लिए कि आपके साथ समाप्त होने के लिए नहीं

आपके रिश्ते में समस्याओं से निपटना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आपका प्रेमी तैयार होने से पहले चीजों को खत्म करना चाहता है, तो यह बहुत दर्दनाक हो सकता है। हो सकता है कि दोनों हाल ही में बहुत कुछ लड़ रहे थे या हो सकता है कि चीजें पहले की तरह न हों भले ही आपका प्रेमी पहले से ही आत्मसमर्पण कर रहा है, आपको महसूस हो सकता है कि रिश्ते को बचाने के लिए इसके लायक है। इस वार्तालाप को शांतिपूर्वक और तर्कसंगत रूप से पता लगाएं, रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए प्रयास करें और अपने प्रेमी के दिमाग में बदलाव न करें। एक गहरी साँस लो: आप कर सकते हैं!

चरणों

भाग 1
वार्तालाप प्रारंभ करें

टॉक आपका प्रेमी को ब्रेकिंग अप विद आप चरण 1
1
एक वक्त में बोलो जब आप पर बल नहीं दिया जाता है उसे आप के साथ रहने के लिए मनाने का समय तब नहीं है जब वह काम पर तनावपूर्ण दिन के बाद या अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने के बारे में ही घर पहुंचे। जब वह शांत हो, तो वह आपको सुनने की अधिक संभावना रखता है डिनर के बाद बात करें या जब आप बाहर चलते हैं
  • कुछ कहो, "मुझे पता है कि आप हमें हाल ही में अलग करने के बारे में बहुत कुछ कर रहे हैं, लेकिन मैं अभी भी इस रिश्ते को जारी रखना चाहता हूं। मैं आपको प्यार करता हूं और मुझे आशा है कि आप पुनर्विचार करेंगे। "
  • यदि आप उस वक्त बात नहीं कर सकते हैं जब आप पर बल नहीं दिया जाता है, तो यथासंभव शांत रहें। कभी भी अपनी आवाज उठाने से शांत रहें, हमेशा सुनकर और उचित तरीके से बर्ताव करें। यदि आप कर सकते हैं, तो आँसू हो सकते हैं
  • टॉक आपका प्रेमी को ब्रेक अप अप विद आप चरण 2
    2
    अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदार रहें यह संभव है कि आपका प्रेमी आपके साथ समाप्त करना चाहता है क्योंकि उन्हें नहीं पता कि आप कितना ध्यान रखते हैं। उन्हें बताओ करने के लिए इस पल का उपयोग करें! आप एक वर्ष बाद जागना नहीं चाहते हैं कि आपको जो कुछ कहा जाना चाहिए, उसके बारे में सोच कर, उसे अब बताओ।
  • कहो "मुझे पता है कि मैं आपको नहीं दिखा सकता या पर्याप्त बात नहीं करता, लेकिन मैं आपको बहुत ज्यादा प्यार करता हूं। मेरे लिए, आप एक उत्कृष्ट प्रेमी हैं और मैं इसे आप को साबित करने का प्रयास करना चाहता हूं। मैं इस पर काम करने को तैयार हूं यदि आप मेरे साथ धैर्य रखने को तैयार हैं। "
  • टॉक आपका प्रेमी को ब्रेक अप अप विद आप चरण 3
    3

    Video: कुम्भ राशिफल भविष्यफल 2017 Kumbh Rashifal Aquarius Sign 2017

    अपने परिप्रेक्ष्य को सुनें यह संभव है कि आपके प्रेमी के पास उसके अंदर कई चीजें हैं जो उन्हें बाहर ले जाना चाहिए। हो सकता है कि आपके साथ समाप्त होने की इच्छा के कारण हो या हल न हो जाए। उसे सुनें और फिर तय करें कि क्या करना है
  • उदाहरण के लिए, आप अकेले अधिक समय बिताना चाह सकते हैं यह ऐसा कुछ है जो दोनों दे सकते हैं। हालांकि, अगर वह बच्चे बनाना चाहता है, लेकिन आप नहीं करते हैं, तो उनके लिए अलग होने का समय हो सकता है।
  • टॉक आपका प्रेमी को ब्रेक अप अप विद आप चरण 4
    4
    उससे अधिक समय पूछिए अपने प्रेमी को बताएं कि आप समाप्त करने की इच्छा के लिए उसके कारणों को समझते हैं, लेकिन आपको अधिक समय की ज़रूरत है उसे एक सप्ताह में एक साथ पूछिए, लेकिन यदि वह अभी भी आपके साथ उस सप्ताह के अंत में समाप्त करना चाहता है, तो शिकायत न करें।
  • टॉक आपका प्रेमी के साथ ब्रेक अप अप विथ Step 5
    5
    उसे माफ़ कर दो या उन दोनों चीजों के लिए माफी माँगता हूँ जो दोनों ने किया है संभव है कि आपके प्रेमी ने कुछ किया जो कि आप अभी भी उसे माफ नहीं करते हैं और वह आपको उस गलती के लिए दंडित करने से थक चुका है। यह भी संभव है कि आपने कुछ किया है जिसके लिए आपने अभी तक माफी मांगी नहीं है। माफ करने के लिए इस क्षण का उपयोग करें और माफी मांगें।
  • "मिगुएल से कहो, मुझे पता है कि मैंने आपसे पहले धोखा दिया है और मुझे आशा है कि आप जान लेंगे कि मेरे जीवन में मुझे सबसे ज्यादा अफसोस है। मैं चाहता हूं कि आप मुझे माफ कर दें और रिश्ते के साथ आगे बढ़ें, लेकिन मैं समझूंगा कि यह ऐसा नहीं हो सकता है। "
  • आप यह भी कह सकते हैं, "मैं आपको इसके लिए दोषी ठहरा रहा हूं, लेकिन मुझे पता है कि आपको अफसोस है कि आपने मुझसे पहले झूठ बोला था। मेरे लिए, इसे खत्म करना कठिन है, लेकिन मुझे पता है कि अगर हम एक साथ रहेंगे, तो मुझे ऐसा करना होगा। अगर आप अभी भी भरोसेमंद हैं तो मैं अब से आपको भरोसा दिलाता हूं। "
  • टॉक आपका प्रेमी को ब्रेक अप अप विद आप चरण 6
    6
    कुछ समय ले लो हो सकता है कि आपका प्रेमी पूरी तरह आपके साथ समाप्त नहीं करना चाहता, लेकिन उसे कुछ समय चाहिए। उससे पूछें कि क्या उसे चीजों को सोचने में थोड़ी सी समय ज़रूरत है ताकि वह सबसे अच्छा फैसला कर सकें। उसे बताओ कि जब आप अपना निर्णय लेंगे तब आप इंतजार करेंगे और आप सोचने के लिए भी इस समय का उपयोग करेंगे।
  • उन्होंने यह भी परिभाषित करना चाहिए शब्द और जुदाई के इस समय के नियम। क्या यह एक हफ्ते में खत्म होगा? एक महीने? क्या आप इस समय के दौरान अन्य लोगों के साथ बाहर जा सकते हैं?
  • टॉक आपका प्रेमी को ब्रेक अप अप विद विथ Step 7
    7
    बाहरी सहायता प्राप्त करने की सिफारिश करें यदि वे लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं या बच्चे हैं, तो रिश्ते को बचाने के लिए अतिरिक्त कदम उठाने के लिए यह उपयुक्त होगा। अपने प्रेमी के लिए तैयार है अगर जोड़ों के लिए परामर्श लें परामर्शदाता आपकी समस्याओं का समाधान करने और एक मजबूत संबंध बनाने में आपकी सहायता कर सकता है।
  • याद रखें कि कभी-कभी मदद मिलनी ठीक है यह रिश्ता जीवन में अनूठा हो सकता है, इसलिए यदि आप एक अच्छा लड़का है तो यह कोशिश करने के लायक है
  • भाग 2
    गतिशीलता में बदलाव

    टॉक आपका प्रेमी को ब्रेक अप अप विद आप चरण 8
    1
    अपने जूते रखो उन कारणों के बारे में सोचें, जो आपके प्रेमी को उसके लिए सहानुभूति को समाप्त करना और महसूस करना है। क्या आप अपने परिवार के साथ तनावपूर्ण स्थिति से काम कर रहे हैं या काम या स्कूल में समस्याएं हैं? अपने साथ समय बिताने का दावा करने के बजाय उसकी तरफ से प्रयास करें
    • जब आप घर में कुछ हफ्ते मिलते हैं तो डिनर तैयार करने का प्रयास करें किसी भी परियोजना के साथ आपकी सहायता की पेशकश करें
  • टॉक आपका प्रेमी को ब्रेक अप अप विद आप चरण 9
    2



    उनसे बात करें जब समस्याएं हों यदि आपका संबंध अच्छा है, तो आपको हर दिन समस्या नहीं होनी चाहिए। हालांकि, एक अच्छे संबंध रखने का मतलब भी उचित तरीके से समस्याओं के बारे में बात करने के लिए जगह होने का मतलब है। जब ये समस्याएं दिखाई देती हैं, तो शांति और प्यार से अपने साथी से बात करें
  • आप कुछ ऐसा कह सकते हैं, "हनी, मैं कल रात के बारे में क्या बात की थी, मैं सोच रहा था। यह मुझे परेशान करता है कि आप मेरे साथ मेरे चचेरे भाई के विवाह में नहीं जाते हैं मैं आपको प्यार करता हूं और मैं चाहता हूं कि आप मेरे और मेरे परिवार के साथ अधिक समय बिताना चाहें। "
  • टॉक आपका प्रेमी को ब्रेकिंग अप विद आप चरण 10
    3
    किसी भी ऐसे व्यवहार को संशोधित करें जो आपके लिए बुरा लगता है यदि आप कुछ कर रहे हैं जो आपके प्रेमी को परेशान करता है, तो उस तरह व्यवहार न करने की संभावना पर विचार करें। शायद आपको लगता है कि यदि आप अपने व्यवहार को थोड़ा बदलते हैं तो उसे अपने साथ रहने के लिए समझना आसान है। हर दिन उसके लिए बेहतर भागीदार बनने का प्रयास करें।
  • उदाहरण के लिए, हमेशा उसके साथ ईमानदार रहें ईमानदारी किसी भी संबंध में मौलिक है यदि आप थोड़ा स्वार्थी हैं, तो कुछ के लिए पूछने से पहले अपने दृष्टिकोण से सोचें।
  • हालांकि, अगर वह आपको अशुभ चीजों के बारे में पूछता है, तो इन्हें मत देना उदाहरण के लिए, यदि वह आपको बताता है कि वह अपने दोस्तों को पसंद नहीं करता है और चाहता है कि आप उन्हें देखना बंद कर दें, तो वह आपको नियंत्रित करने की कोशिश कर रहा है।
  • टॉक आपका प्रेमी को ब्रेक अप अप विद आप चरण 11

    Video: मिथुन राशि भविष्यफल 2017 Mithun GEMINI Annual Horoscope 2017

    4
    उसके साथ समाप्त करें यदि वह हर समय आपके साथ समाप्त होने का खतरा है अपने प्रेमी के व्यवहार को ध्यान में रखें क्या यह आपके साथ अक्सर खत्म होता है? क्या आप सबसे तुच्छ चीजों पर भी समझौते तक पहुंचने से इनकार करते हैं? हो सकता है कि मैं आपसे इसे खत्म करने के लिए कह रहा हूँ ताकि मैं आपको नियंत्रित कर सकूं। अब इस रिश्ते से बाहर निकलो ताकि आप ऐसा व्यवहार न करना जारी रखें।
  • टॉक आपका प्रेमी को आपके साथ ब्रेकिंग अप के साथ चरण 12
    5
    ज्वाला फिर से प्रज्वलित करें ऐसा हो सकता है कि आप और आपके प्रेमी इतने लंबे समय तक एक साथ रह गए हैं कि रिश्ते बहुत नियमित और उबाऊ हो गए हैं। उसे थोड़ा प्रोत्साहित करें! एक तारीख की रात के साथ उसे आश्चर्य और संभव के रूप में सुंदर लग रही उसके साथ इश्कबाज़ी करें और उसके प्रति झुकाव करें जब वह फिल्में या टेलीविज़न देखते हैं तो उसे एक लंबा चुंबन देने के लिए।
  • टॉक आपका प्रेमी को ब्रेक अप अप विद आप चरण 13
    6
    अपने आप को थोड़ी सी जगह दे दो अंतरिक्ष किसी भी संबंध की सफलता के लिए मौलिक है थोड़ा दूरी बनाएं, भले ही वह आपके साथ समाप्त होने वाला हो। हमेशा अपने कॉल का जवाब न दें और अपने पाठ संदेशों को तत्काल जवाब न दें। रात में अपने दोस्तों के साथ योजनाओं का आयोजन करें और अपने समय के हिस्से पर कब्जा करने के लिए एक नया शौक बनाएं।
  • भाग 3
    अपने जीवन के साथ चलते रहें

    टॉक आपका प्रेमी को ब्रेक अप अप विद आप चरण 14
    1
    ध्यान हर दिन क्या आपका प्रेमी कुछ चीजों को समाप्त करने का निर्णय करता है या नहीं, यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास एक स्पष्ट मानसिक स्थिति है हर दिन, अपने विचारों को व्यवस्थित करने के लिए थोड़े समय का ध्यान रखें एक पंक्ति में कम से कम 10 मिनट तक बैठें और अपने श्वास और शरीर पर ध्यान केंद्रित करें।
    • यदि आपने पहले कभी ध्यान नहीं दिया है, तो एक आवेदन जैसे शांत या हेडस्पेस का उपयोग करें।
  • टॉक आपका प्रेमी को ब्रेक अप अप विद आप के चरण 15
    2
    व्यायाम करें, अच्छी तरह से खाएं और 8 घंटे सोएं जबकि आप अपने दिमाग की रक्षा करते हैं, अपने शरीर की देखभाल करने के लिए मत भूलना सुनिश्चित करें कि आप हफ्ते में कम से कम 3 बार व्यायाम करते हैं और सब्जियों, फलों और दुबला मांस में समृद्ध आहार खाते हैं। आप 8 घंटे सोते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए एक अच्छी नींद शेड्यूल का पालन करें।
  • यदि आप जिम में नहीं जा सकते, तो रात के खाने के 30 मिनट बाद पैदल चलें।
  • टॉक आपका प्रेमी को ब्रेकिंग अप विद आप के चरण 16
    3
    अधिक बार अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ इस समय के दौरान आपके मित्र समर्थन का एक बड़ा स्रोत हो सकते हैं। बस अपने प्रेमी पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय उनके साथ अधिक समय व्यतीत करें। याद रखें कि आपके रिश्ते से अलग जीवन है!
  • अपने दोस्तों को फिल्मों पर जाने, खरीदारी करने जाने या पेय के लिए जाने पर कॉल करें।
  • टॉक आपका प्रेमी को ब्रेक अप अप विद आप चरण 17
    4
    अपने करियर और शौक पर ध्यान केंद्रित करें अन्वेषण करें और अपने रिश्ते के बाहर अपने जीवन का विकास करें यदि आपका प्रेमी आपके साथ समाप्त होने का निर्णय करता है, तो उन चीजें अभी भी मौजूद होंगी सुनिश्चित करें कि आप हर दिन समय पर काम करते हैं और अच्छी तरह से काम करते हैं। इसके अलावा, यदि आप घोड़ों की सवारी, पढ़ना या नाचने जैसे काम करना पसंद करते हैं, तो उन्हें करते रहें
  • टॉक आपका प्रेमी को ब्रेक अप अप विद आप चरण 18
    5
    यदि आप तोड़ने के लिए कारण हैं तो आप उसके साथ समाप्त हो सकते हैं। यदि आप केवल अपने प्रेमी के लिए एक अच्छा साथी रहे हैं, लेकिन वह आप के लिए निहित है, धोखा देती है या आप mistreats, उस रिश्ते से बाहर निकलना! यह आपको एक डरावना नहीं बनाता है, लेकिन एक बुद्धिमान व्यक्ति एक अच्छा समय चुनें और उसे बताएं कि यह खत्म हो गया है। आप कोई है जो प्यार करता है और आपको मूल्य मिलेगा मिलेगा!
  • आप कह सकते हैं "हालांकि मैं तुमसे प्यार करता हूँ, यह हमारे लिए खत्म करने का समय है मैं रिश्ते का काम करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि आपने मुझे अच्छी तरह से इलाज किया है मैं सिर्फ आपको शुभकामनाएं देता हूं। "
  • अगर आप में या इसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखती है या उसमें काम करता है तो आपको इस रिश्ते से भी बाहर निकलना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com