ekterya.com

एक लड़की के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज कैसे करें

छेड़खानी आकर्षण और तनाव को जन्म देती है, लेकिन यह सही तरीके से किया जाना चाहिए। यदि आप इसे गलत तरीके से करते हैं, तो आप जिस लड़की को पसंद करते हैं वह पीछे नहीं देखे बिना चुप हो सकती है सभी छेड़खानी की तरह, शरीर की भाषा का आकर्षण एक मजेदार प्रक्रिया है, लेकिन जल्दी नहीं है। स्थिति से कदम उठाने के लिए कदम उठाएं ताकि आप उस लड़की के साथ विश्वास के साथ इश्कबाज कर सकें जो आपको पसंद है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप इसे मजा कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
उसे आपको नोटिस करें

एक लड़की चरण 01 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाली छवि
1
उसे पता है बातें वह पसंद करता है और हितों के बारे में सोचो। उसे आप से पूछें कि आप सुनिश्चित नहीं हैं। यह आपको अपने हितों को समझने के सामान्य आधार खोजने के लिए मदद करता है, तो आप जो आप शारीरिक रूप से उसके साथ इश्कबाजी करने के लिए एक कदम आगे ले उसे देख सकते हैं और उससे बात करने के लिए एक कारण है। आप जानते हैं, मैं दयालु और विचारशील हूँ या आप बहुत करीब पाने के लिए अनुमति न दे।
  • धीरे से हटो आप चलना और जानते हुए भी या फ़्लर्ट से पहले, आप नाराज हो सकते हैं बिना एक महिला के चारों ओर अपने हाथ रखा, और लगता है कि आप बहुत तेज़ी से जा रहे हैं। समय की अवधि (एक छोटी यद्यपि) पर धीरे-धीरे इश्कबाजी, यह एक महिला आप के साथ बाहर जाने बनाने के लिए सबसे अच्छा तरीका है।
  • 2
    एक तारीफ करें तारीफ आपको उसे नोटिस करने की क्षमता देती है, इसलिए आप शारीरिक रूप से उससे संपर्क कर सकते हैं। जब आप उससे बात करते हैं, उसे एक बधाई देते हैं जो ईमानदारी से लगता है। अन्यथा, आप सोच सकते हैं कि आप इसके साथ "खेलने" का प्रयास कर रहे हैं।
  • लड़कियां जैसे प्रशंसकों की तरह जब तक वे इश्कबाज़ी करने की कोशिश करने के लिए कोई वाक्यांश पसंद नहीं करते हैं। सतही प्रशंसा कर सकते हैं उसे आप सुनना या आपसे बात नहीं करना चाहता।
  • प्रशंसा करना जो उसके लिए अद्वितीय हैं और जो विशिष्ट हैं उदाहरण के लिए, अपने कानों, अपने मुहरों या अपनी आंखों को चापलूसी।
  • याद रखें कि बहुत से लड़कियों, बहुत सुंदर हैं, बहुत असुरक्षित हैं। जब आप उसे बधाई देने की कोशिश करते हैं, तो शायद वह आपको गंभीरता से नहीं लेता, क्योंकि वह सोचेंगे कि आप मजाक कर रहे हैं। इसलिए पुष्टि करें कि आप नहीं।
  • एक अस्पष्ट बधाई मत कहो "आप श्यामला होने के लिए प्यारे हैं" कोई बधाई नहीं है
  • कभी इसे एक मजाक का उद्देश्य न बनाएं इसके अलावा, अगर कोई आपको कुछ अयोग्य बताता है (भले ही वह मजाक में कहें तो भी), उसे रोकने के लिए कहें फिर, जल्दी से इसे देखो अगर उसकी आँखें बड़ा हो जाती हैं या अगर वह थोड़ा मुस्कुरा करती है, तो इसका मतलब है कि वह प्रभावित और आभारी है।
  • 3
    आँख से संपर्क करें जब आप उससे बात करते हैं यह न केवल आपको यह बताता है कि आप सुन रहे हैं, लेकिन यह आपको यह भी महसूस करता है कि यह आपकी पूर्ण ध्यान देने योग्य है नेत्र संपर्क तनाव और आकर्षण पैदा करता है। थोड़ी देर के लिए उसकी तरफ देखने की कोशिश न करें, भले ही भटकाव हो तो भी। उन्हें अनदेखा करें वह प्रभावित हो जाएगा कि आप आस-पास के अराजकता से उसे विचलित करने की अनुमति नहीं देते हैं फिर, यह अधिक संभावना है कि वह आपके लिए अधिक ग्रहणशील है।
  • 4
    यह आपके शरीर की भाषा का अनुकरण करता है यदि आप आगे झुकते हैं, तो दुबला आगे बढ़ें। यदि आप एक तरफ कदम रखते हैं, तो एक तरफ कदम उठाएं उनकी शारीरिक भाषा का अनुकरण करने का एक सूक्ष्म तरीका है आपको यह बताने के लिए कि आपकी रुचि है। यहां तक ​​कि अगर आप इसे जानबूझकर नहीं जानते हैं, तो आप अनजाने में संकेत को चुनना शुरू कर सकते हैं।
  • उसकी शारीरिक भाषा देखें और देखें कि क्या वह आपकी नकल करता है नकली एक संकेत है कि वह आपको पसंद करती है, भले ही वह अभी तक इश्कबाज संपर्क के लिए तैयार नहीं है
  • 5
    भीड़ के बीच में उस पर ध्यान दें। कभी कभी एक महिला एक भीड़ में किया जा रहा है या यहां तक ​​कि अपने दोस्तों के साथ किया जा रहा है (विशेष रूप से अगर उसके दोस्तों आकर्षक हैं) को खो दिया महसूस कर सकते हैं। आपको लगता है कि उसके दोस्तों में से कुछ वह और अधिक ध्यान क्योंकि वे अच्छे या अधिक बहिर्मुखी हैं, यह मुश्किल हो सकता है उसे महसूस करने के लिए कि वे देखते हैं या सुनते हैं के लिए जिसका अर्थ है सोच सकते हैं। तो आपको लगता है कि अन्य का भुगतान और अधिक ध्यान से बाहर खड़ा है। जब आप बात करते हैं, विशेष ध्यान देने की उधार। उसे करने के लिए बात करते हैं बजाय सीधे दूसरों से बात को प्राथमिकता देता। जब समूह कहाँ जाना है या क्या करने के लिए करने के बारे में एक निर्णय करते हैं, उससे पूछो वह सोचती है क्या समूह क्या करना चाहिए।
  • 6
    उसे सिर्फ बात करने के लिए बुलाओ सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप वाकई उसे बेहतर जानना चाहते हैं सिर्फ बात करने के लिए कॉल (विशेष रूप से पाठ संदेश और अधिक लोकप्रिय हैं) क्या आप जानते हैं क्या तुम सच में बेहतर जानने में दिलचस्पी कितनी है। उन्होंने कहा कि उनके हितों की, उनके वर्तमान गतिविधियों के बारे में बात करती है या सिर्फ उसे नमस्कार कहना या आप जानते हैं कि आप इसके बारे में संक्षेप में राय देने के लिए कहते हैं। आप ऐसा नहीं होना चाहिए, जो आप नहीं हैं, बस "सामान्य" हो।
  • 7
    उसे कुछ ले लो कुछ महत्वपूर्ण नहीं यह नाश्ते जैसा कुछ छोटा हो सकता है जिसे आप देखते हैं कि यह अक्सर खाने से होता है सुनिश्चित करें कि आप एक पर्यवेक्षक बने रहें और एक प्रतिकारक शिकारी न हों जो आपको डंठना पसंद करते हैं
  • यदि आप अपना उपहार अस्वीकार करते हैं तो निराश मत हो शायद वह तुरंत आपसे कुछ स्वीकार नहीं करना चाहता है वह यह महसूस नहीं करना चाहता कि वह आपको कुछ देना चाहता है क्योंकि आपने उसे कुछ दिया था। यदि आप कई बार जोर देते हैं, तो आप उपहार में दे सकते हैं और स्वीकार कर सकते हैं।
  • 8
    उसे एक टेक्स्ट मैसेज भेजें ताकि वह उससे कहीं मिल सके। यदि वह स्वीकार करती है, तो अन्य लड़कियों के बारे में बात न करें या उन विषयों के बारे में बात करें जो उन्हें लगता है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, जब तक कि आपको पता न हो कि वह उन विषयों को पसंद करती हैं आप मुझे यह नहीं मानना ​​चाहते हैं कि आप उसका दोस्त बनना चाहते हैं। आपको उसे विशेष महसूस करना चाहिए, समूह के दूसरे सदस्य के रूप में नहीं।
  • Video: पेशाब के रंग से जाने की आपको कौनसा रोग है Deasese Test By Urine

    विधि 2
    इसे छिपकर छू लें

    शारीरिक रूप से एक लड़की कदम 03 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक छवि
    1
    अपने घुटनों को अपने साथ टच करें धीरे धीरे अपने घुटनों को उसकी तरफ खींचने तक ले जाएं सुनिश्चित करें कि आप अपने घुटनों को धीरे से स्पर्श करते हैं और फिर जारी रहें, ताकि आपको नहीं लगता कि आप अपने पैरों को धक्का देते हैं क्योंकि आपको अपने लिए अधिक जगह की आवश्यकता होती है।
    • आकस्मिक छू के साथ छेड़खानी आकर्षण को जन्म देती है क्योंकि यह तनाव पैदा करता है यहां थोड़ा सा छूता है और वह उसे और अधिक चाहता है। लेकिन याद रखें कि आपकी आँखें आपसी संकेतों को पकड़ने के लिए खुली रहें। यदि आपको इसका आनंद नहीं लगता है, तो रोकें
  • एक लड़की चरण 10 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    2
    जब आप हंसते हैं तो इसे अपने हाथ या हाथ में स्पर्श करें कुछ मजाक कहो या उनके चुटकुले पर हंसी करो जब आप हंसते हैं, धीरे से अपने हाथ या अपने बांह की कलाई के ऊपर स्पर्श करें, जैसा कि आप कहते हैं "कैसे मजाकिया"। यह आकस्मिक और प्राकृतिक दिखना चाहिए ऐसा दिखना चाहिए जैसा आप हर किसी के साथ करते हैं जब आप हंसते हैं। यदि ऐसा होता है, तो आप बैठे बैठते हैं, इस मौके पर अपनी कुर्सी को करीब से खींचने के लिए इस अवसर पर जाएं।
  • शारीरिक रूप से एक लड़की कदम 07 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक छवि



    3
    अपने कान के पीछे अपने बाल रखो यह सबसे अच्छा काम करता है यदि आपके पास एक आवारा बाल का किनारा या अपने चेहरे पर लटका फांसी है नाजुक रूप से, उसके चेहरे को साफ करने के लिए उसके कान के पीछे बाल डाल दिया
  • 4
    अपना हाथ उसके पास रखो जब आप एक मेज पर उसके पास बैठे होते हैं, तो हमेशा उसके पास अपना हाथ रखो। एक उंगली दूर या थोड़ा करीब एक अच्छी दूरी है एक कदम आगे बढ़ाने के लिए, उसे अपने हाथों को दूसरे के लिए रखें, जैसे कि यह एक दुर्घटना थी।
  • 5
    पैरों के साथ खेलते हैं। यदि आप उसके सामने एक टेबल या डेस्क पर बैठे हैं, तो धीरे से अपने पैरों को उसके ऊपर रखें पैरों के साथ खेलना थोड़ा बचकाना हो सकता है, लेकिन यह एक आकर्षक तरीके से लड़की का ध्यान आकर्षित करने का एक तरीका है। इसके अलावा, यह आपको यह जानने देता है कि आप इसमें रुचि रखते हैं। यदि वह आपको टेबल के नीचे से दिखता है और मुस्कुराता है, तो वह खुश है कि जिस व्यक्ति को धीरे से मारना है वह आप है
  • विधि 3
    खुले तौर पर उसके साथ इश्कबाज

    शारीरिक रूप से इश्कबाज़ी वाली छवि जिसे एक लड़की के चरण 09 में दिखाया गया है

    Video: How to Get a Girl to Like You: 10 Effective Ways

    1
    इसे पकड़ो यह एक गैर-यौन तरीके से स्पर्श करने का एक कारण है। यह भी एक वैध, बहुत प्यारी प्रतीयमान बिना उसे छूने के लिए विशेष रूप से यदि आप एक गले के साथ बधाई कारण है। यदि आप इसे हर बार करते हैं, तो आप यह समझना शुरू करेंगे कि यह आपके अभिवादन का तरीका है। संभवतः आपको हर बार जब आप इसे देखते हैं तो आपको गले लगाते हैं।
    • यदि आप एक कदम आगे ले जाना चाहते हैं, तो अधिक बार इसे गले लगाओ। उसे बिना किसी कारण के हग्स दे दो, अगर आप उसे अच्छी तरह से जानते हैं समय के साथ, यह प्रगति हो सकती है और शायद वह आपको गले लगाएंगे।
    • हालांकि, आपको यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि कुछ लोग हगों को पसंद नहीं करते हैं। इसलिए आपके शरीर की भाषा और चेहरे के भावों पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है। यदि आपको यह पसंद नहीं है, तो रोकें और, निश्चित रूप से, अगर वह आपको रोकने के लिए कहता है, तो आपको तुरंत ऐसा करना चाहिए।
  • 2
    अपने बालों के साथ खेलते हैं इस तरह कुछ लड़कियां गर्दन के पैर में बाल पर ध्यान लगाओ, उस क्षेत्र से बालों के साथ खेलने के बाद शायद आपको ठंड लगानी होगी (एक अच्छी तरह से) यदि वह आपके साथ सहज महसूस करती है, बाल के साथ खेलते हैं जो धड़ या बस्ट के करीब है (लेकिन सम्मानजनक)।
  • वहाँ से, महिला अभी भी सहज महसूस करता है, तो, वह एक कदम आगे ले जाता। हाथ के पीछे के साथ, धीरे धक्का उसके बाल उसके कंधों के पीछे उसके सामने फांसी (लेकिन यह मत करो, तो ऐसा लगता है जैसे कि वह अपने बालों में कंघी करने के लिए एक लंबे समय के लिए काम किया था। यहां तक ​​कि अगर आप उसके साथ इश्कबाजी करने की कोशिश है, वह आप से नाराज़ हो जाएगा अपने हेअरस्टाइल को बर्बाद)। सब कुछ ठीक हो जाता है, उसकी गर्दन रगड़ के रूप में यदि आप एक मालिश दे दी है शुरू करते हैं।
  • 3
    अपनी कमर के पीछे अपने हाथों को पीछे से रखें यदि वह तुम्हें पसंद करता है, तो वह शायद आप पर झूठ बोलेंगे इसे धीरे से स्पर्श करें ताकि आप उसे डरा नहीं सकें। यदि आप दोनों आरामदायक महसूस करते हैं, तो शायद मैं आपको थोड़ी सी कम हाथ में स्लाइड कर दूँगा।
  • एक बार जब उसे लगता है आरामदायक दे अपनी कमर पर अपने हाथों को डाल दिया, यह लेने के लिए और इसे बंद कर सकते हैं। फिर, वह आप के सामने हो जाएगा। बेंड पर और उसे कुछ कहना या उसे खुले तौर पर बता सकते हैं। आप पता कर सकते हैं अगर वह अपने अभिव्यक्ति पसंद आया (सावधान रहना: कुछ लड़कियों अत्यंत गुदगुदी होती हैं और रोना या हंसना जब कोई उन्हें कमर पर से छू जाते हैं)।
  • 4
    इसे धक्का लगाओ। जब आप सड़क के किनारे पर या सड़क पर चलते हैं, तो धीरे-धीरे उसे रास्ते से हटा दें यह संभवत: आपको धक्का देगा, जो उत्साही छेड़खानी शुरू कर देगा। यहां तक ​​कि ये बचकाना श्लोक इश्कबाज करने का एक तरीका है (लेकिन यह किसी व्यस्त सड़क पर नहीं है, क्योंकि किसी को चोट लगी जा सकती है)।
  • एक लड़की चरण 11 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाली छवि
    5
    अपनी गोद में अपना सिर रखो आप पहले से ही दोस्त हैं और एक फिल्म देखते हैं, पढ़ने के लिए या अन्य दोस्तों के साथ बात करते हैं, आते हैं और उसकी गोद में अपना सिर डाल दिया। उसे अपने बालों के साथ खेलने दें अगर वह तुम्हें मारता है, तो बस हँसते हैं। यह केवल अच्छी तरह से काम करता है अगर आप लड़की से पहले कई बार चिल्लाया है।
  • Video: चमत्कारी बाँदा और बस....तंत्र शास्त्र के प्रयोग

    6
    उसे गुदगुदी गुदगुदी के लिए अच्छे क्षेत्र आपकी पसलियों या पक्षों या आपके पेट में हैं यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो यह भी आप को गुदगुदी करने की कोशिश करेंगे (संभवतः हंसते हुए या मुस्कुराते हुए) हालांकि, संकेतों को देखते हैं, अगर आपको इसे पसंद नहीं है या दूर जाना है, तो रोकें आप उसे परेशान नहीं करना चाहते हैं और फिर उसे फिर से देखने का अवसर खोना नहीं चाहते हैं। यदि आप चले जाते हैं, तो उस शारीरिक संपर्क पर लौटें जो उसके लिए सहज महसूस करती है और थोड़ी देर के लिए करती है।
  • 7
    सम्मान करो अपने शरीर की भाषा और जो भी आप कहते हैं, उस पर ध्यान दें। आपको अपनी सीमाओं से अधिक नहीं होना चाहिए। खुले सम्पर्क में सहमति होनी चाहिए कुछ लोगों को स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन के साथ असहज महसूस होता है या उन्हें छूने की इजाजत होती है। सभी लोग अलग-अलग हैं, इसलिए उनकी मौखिक और गैर-मौखिक संकेतों पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है यदि वह आपको किसी बिंदु पर "रोक" करने के लिए कहता है, तो रोकें यदि यह असुविधाजनक दिखता है, तो रोकें आप मान सकते हैं कि आप अपने स्थान पर आक्रमण करेंगे और संभवत: आप उन्हें परेशान करेंगे। क्या आकर्षक या सम्मानजनक नहीं है
  • Video: Victims speak out about Beg For Jay

    युक्तियाँ

    • अपने शरीर के बारे में कठोर टिप्पणियां न करें।
    • जब आप उस दोस्त के साथ हों, जो उसे नहीं पता, तो उसे न नजरअंदाज करें (यह कुछ निराशाजनक है)। इसके विपरीत, इसे पेश करें
    • यदि यह असुरक्षित है, तो इसका मजाकिया मत करना यह केवल उसे खुद के बारे में बुरा महसूस कर देगा।
    • अच्छा गंध की कोशिश करो
    • उसे व्यक्ति में छोड़ने के लिए आमंत्रित करें आप अधिक निश्चित देखेंगे।
    • स्तनों में इसे न देखें अपने शरीर का सम्मान करें आँख से संपर्क करें, वह इसकी सराहना करेंगे।
    • उसके पास सेक्स के बारे में बात न करें, जब तक कि आप यह सुनिश्चित करने के लिए नहीं जानते कि उसे पसंद है।
    • अनुमति के बिना अपने पीठ या किसी अन्य भाग को छूने न दें
    • यदि आप को छूने, गले लगाया या गुदगुदी नहीं करना पसंद करते हैं, तो रोकें
    • लड़की को आप सबसे अधिक ध्यान की तरह दे दो और अन्य लड़कियों को एक तरफ रखो।

    चेतावनी

    • चीजों को बेतरतीब ढंग से खरीदना न करें या बहुत तारीफ करें
    • याद रखें कि प्रत्येक लड़की अलग है और प्रत्येक व्यक्ति अलग तरह से जवाब देगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी के साथ नहीं हैं
    • जब आप किसी और को देखें तो उससे बात न करें।
    • अपने शरीर की भाषा की ओर ध्यान दें ताकि वह आपकी विजय की तकनीक पसंद करे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com