ekterya.com

कैसे एक लड़के को बताने के लिए कि आप उससे प्यार करते हैं

अगले कदम के लिए ले लो और एक पुरुष है कि आप एक भारी अनुभव कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने समय उसके साथ बाहर चले गए हैं हो सकता है, प्यार बताओ। हालांकि, क्या महत्वपूर्ण है क्या आप बस और सीधे लग रहा है यह बताने के लिए है। आप एक भव्य इशारा या एक अचूक वसीयत की जरूरत नहीं है। बस एक गहरी साँस ले, बटोरता साहस बोलते हैं और अपने आप को किया जाना है।

चरणों

विधि 1
उसे पहले बताओ

इमेज शीर्षक से एक गाइ आप लव लव 1
1
एक क्षण की प्रतीक्षा करें जब वह खुश और सुरक्षित महसूस करता है संभावना है कि कर रहे हैं वह यदि आप कार्यालय या विद्यालय द्वारा जोर दिया जाता है, कुछ पारिवारिक समस्याओं से निपटने के संबंध में एक महान नए विकास के लिए ग्रहणशील पूरी तरह से नहीं है, या एक व्यक्तिगत संकट के बारे में चिंतित हैं। मौजूद नहीं है "सही पल", इसलिए एक के लिए इंतजार नहीं करते एक विचारशील, चुप और तनाव मुक्त क्षण हमेशा एक अच्छा मौका है हालांकि, कुछ हैं खराब क्षण प्यार के बारे में बात करने के लिए, निम्नलिखित की तरह:
  • सेक्स के बाद-
  • जबकि वह नशे में है
  • किसी पाठ संदेश या फ़ोन-
  • एक लड़ाई या तर्क के दौरान या उसके बाद
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ आप लव लेट 2 का चरण
    2
    बात करने के लिए एक मूक और निजी जगह खोजें क्या कोई विशेष स्थान है जो आपको दोनों की याद दिलाता है? आप उसे उस स्थान पर बता सकते हैं जहां उनकी पहली तारीख थी या उस स्थान पर जहां उन्होंने दो या छह माह की बरसी खाने के साथ जश्न मनाया। हालांकि, वास्तव में क्या मायने रखता है कि उनके पास लगातार बाधित किए बिना बात करने का स्थान है।
  • उससे पूछो कि वह तुम्हारे साथ चले जाने के लिए, आपको बुनियादी कार्य में सहायता करने के लिए या बस कुछ ही मिनटों से बात करने के लिए अपने घर पर जाना।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लव हीस्ट 3
    3
    इसे सरल रखें और इसे अपने दिल से करें एक बड़ा इशारा बनाने या रोमांटिक वातावरण में जाने की कोशिश न करें, यह समय नहीं है और यह सबसे ज्यादा असुरक्षित होने की संभावना है। क्या मायने रखता है आपकी भावनाओं और आप इसलिए, बहुत ज्यादा मत सोचो। दिल से बोलें और ईमानदारी से बातचीत करें, कुछ भी विस्तृत मत करो
  • बस रिश्ते, कैसे खुश यह आप, अच्छी यादें तुम प्यार का विषय चर्चा के लिए अपनी भावनाओं को साझा किया है बनाता है के बारे में ईमानदारी से बात शुरू करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 4
    4
    अपनी आँखें बंद करो, एक गहरी सांस लें और कहें "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। कुछ बिंदु पर, केवल एक चीज को छोड़ दिया जाता है और यह कहता है। इसलिए, अपनी आंखों को बंद करें, तीन की गणना करें और इसे बाहर निकालें। इसे एक तरह से कहो कि आप के साथ सहज महसूस कर रहे हैं, क्योंकि शब्द वास्तव में क्या हैं आँख से संपर्क करें, बहादुरी से मुस्कुराएं और शानदार, ईमानदार और प्यार करने वाला व्यक्ति हो। याद रखें कि सरल है, मिठाई यह होगी। यदि आप शर्म और असुरक्षा महसूस करते हैं, तो निम्न विधियों का प्रयास करें:
  • "मैं तुम्हारे साथ प्यार करता हूँ"।
  • "जो, मैं आपसे यह जानना चाहता हूं कि ये पिछले आठ महीने मेरे जीवन का सबसे खुशहाल रहे हैं मुझे लगता है कि हम गहराई से जुड़ा हुआ है और प्रत्येक दिन हम एक साथ खर्च करते हैं पिछले एक से बेहतर है मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"।
  • "मेरे पास कुछ समय पहले आपको बताने के लिए कुछ है, और यह कहना अच्छा लगता है। मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"।
  • गाल पर चूसो और उसे चूमो, फिर जल्दी से कानाफूसी "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" कान के लिए
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ यू लव ही चरण 5
    5

    Video: किसी लड़की को यह दिखाने के लिए कि आप उससे प्यार करते हैं | कैसे लड़की को प्रपोज करें

    इसे एक पत्र या एक माना टेलीफोन कॉल के माध्यम से दूरी से बताएं। कोई शर्त नहीं है जो आप नहीं कह सकते "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" आप उसे व्यक्तिगत रूप से पूरा नहीं कर सकता है, तो और फिर भी आप अपनी भावनाओं को कहना है। यह आमने-सामने बात करने के लिए और अधिक सुखद बनाने के लिए कारण यह है कि इस फार्म और अधिक व्यक्तिगत है, लेकिन आप कर सकते हैं दूरी बातचीत व्यक्तिगत कर रहे हैं। एक पत्र या जिनका एकमात्र उद्देश्य अपने प्रेम का इजहार, बजाय एक पाठ संदेश भेजने या एक अस्पष्ट के साथ एक पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए है एक ईमेल लिखने के लिए समय ले लो "प्रेम के साथ"। यह बहुत व्यापक नहीं है, लेकिन दिल से आना पड़ता है।
  • उसे पता चले कि आप उससे बात करना पसंद करेंगे, लेकिन आप अपनी भावनाओं को छिपाना नहीं जारी रख सकते।
  • एक कहानी बनाएं, एक घटना या एक भावना जो आपको प्यार महसूस करने के लिए प्रेरित करेगी।
  • उसे बताएं कि आपको तत्काल प्रतिक्रिया की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आप उसे सिर्फ जानना चाहते थे कि आपको क्या लगता है।
  • विधि 2
    उसे नियमित रूप से बताएं

    इमेज शीर्षक से एक गाइ आप लव लव 6
    1
    एक बार एक बार उसे बताने के लिए या उसे दिखाएं कि उसे आपसे प्यार है। यदि आप यह दिखाने के लिए प्रयास करते हैं कि आप एक दिन में एक बार उससे प्यार करते हैं, तो आप एक लंबे समय के लिए रिश्ते की ताकत बनाए रखेंगे "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" जब आप रात में अलविदा कहते हैं या बस अपने ब्रश में अपने टूथपेस्ट डालते हैं। यदि आप इस बारे में चिंतित हैं, तो अपने प्यार को दिखाने के लिए दिन के एक क्षण के बारे में सोचें यहां तक ​​कि एक आवेशपूर्ण और बहुत लंबे समय तक चुंबन अपने बच्चे के साथ आधे से दूसरे के लिए समय को रोकने का एक शानदार तरीका है।
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 7
    2
    शब्दों के साथ ऐसा करने के बिना उसे बताने के तरीके खोजें कुछ लोगों को कहने में कठिनाई होती है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने साथी से प्यार नहीं करते। यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जिसकी आपस में प्रेम दिखाने में कठिनाई हो रही है, तो निम्नलिखित तकनीकों का प्रयास करें ताकि किसी को आपकी देखभाल हो सके:
  • हाथ पकड़ो या कसकर-
  • भविष्य के लिए एक साथ योजना बनाएं, भले ही वे केवल भविष्य की नियुक्तियां हों-
  • अपने दोस्तों या परिवार को पेश करें-
  • उसे चुंबन, हग्स और स्नेह के साथ आश्चर्य-
  • प्रशंसा, प्रोत्साहन और प्रशंसा प्रदान करें-
  • उसे कुछ एहसान करते हैं, खासकर जब वह परेशान लगता है।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ आप लव लव 8
    3
    उसे अंतरिक्ष और खाली समय दें यह विरोधाभासी लगता है, लेकिन कभी-कभी आप जो भी कर सकते हैं वह सबसे अच्छा नहीं है। याद रखें कि वे अलग-अलग लोगों के रूप में अपने जीवन के साथ प्यार में गिर गए। आपको खुशहाल और प्यार में रहने के लिए कुछ स्वतंत्रता को बनाए रखना होगा। ऐसा महसूस न करें कि उसे आपसे कितना प्यार है यह दिखाने के लिए लगातार उससे बात करनी है। कभी-कभी, आपको कुछ खाली समय देना यह दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप किसी को जानते हैं और उससे प्यार करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 9
    4
    खुलेआम और ईमानदारी से बोलो जब आप परेशान महसूस करते हैं, यहां तक ​​कि प्रेम करने वाले जोड़ों में झगड़े होते हैं कहकर झगड़े या समस्याओं से बचें "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" और अपनी चिंताओं स्वीकार करते हैं। सबसे प्यार जोड़ों भी विचार-विमर्श किया है, और आप उन्हें खुले तौर पर हवादार करने के लिए है और ईमानदारी से प्यार जीवित रखने के लिए। इसलिए, आप अपने प्यार को नष्ट करने के लिए की तरह नहीं लग रहा है या आप retractaras आप एक असहमति या समस्या वर्णन किया है, लेकिन केवल अन्यथा अपने प्रेम दिखाते हैं।
  • कभी भी एक पार्टनर को ऐसा न करने दें जो आप करना नहीं चाहते हैं "अपने प्यार को साबित करें"। प्रेम को जांचने की ज़रूरत नहीं है।
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 10
    5
    उसे बताओ कि जब आप प्यार करते हैं, तो आप उससे प्यार करते हैं, इसलिए नहीं कि आप ऐसा करने का दायित्व महसूस करते हैं। जब यह कहने की बात आती है तो सभी लोगों के अलग-अलग स्तरों के आराम का स्तर होता है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। ऐसे कुछ लोग हैं जो प्रत्येक फ़ोन कॉल के बाद कहते हैं और अन्य जो केवल विशेष क्षणों के लिए, साथ ही अन्य लोगों को अपने स्वयं के व्यवहार के साथ ही आरक्षित करते हैं। चिंता न करें कि आपको कितनी बार कहना चाहिए "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" या जिसमें आप इसे सुनते हैं लोग अलग-अलग हैं और अलग-अलग तरीकों से अपना प्यार दिखाते हैं।
  • इन शब्दों का मतलब बहुत अधिक है जब आप उन्हें गंभीरता से कहते हैं यदि आप बस कहें तो दोनों बहुत खुश होंगे "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" जब आप प्यार से भरा लग रहा है
  • विधि 3
    अपना जवाब प्रबंधित करें

    इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 11
    1



    स्पष्ट करें कि आप यह सुनना नहीं चाहते कि वह आपको प्यार करता है। आप रोक सकते हैं, मुस्कान कर सकते हैं और दूसरे विषय के बारे में बात करना शुरू कर सकते हैं, यह बताते हैं कि यह क्षण खत्म हो गया है "मैंने सोचा था कि आपको पता होना चाहिए"। आप उसे यह भी बता सकते हैं कि आपको उसे एक ही बात कहने की ज़रूरत नहीं है, जिससे उसे पता चल जाता है कि उसे अपने विचारों को लेकर सोचने के लिए समय लेना होगा। आपको यह बताने की अधिक संभावना होगी कि आप उस पर कम से कम जब चाहते हैं कि आप उस से एक विशेष प्रतिक्रिया निकालने की कोशिश करें तो यह तुरंत नहीं हो सकता है, लेकिन कुछ बिंदु पर जब आप महसूस करते हैं कि आप कितने भाग्यशाली हैं।
    • जब आप बोलते हैं, तो सबकुछ व्यक्तिगत रूप से समझाएं आप कह सकते हैं "मुझे एहसास हुआ है कि मैं आपको प्यार करता हूँ", "मैं तुम्हारे साथ प्यार में गिर गया, आदि।", एक ऐसी भाषा का उपयोग करने के बजाय जो उन्हें दर्शाती है "हमें"।
  • Video: जिसको चाहते हो उससे शादी होकर ही रहेगी | परिवार के लोगो को शादी के लिए मनाने का टोटका Love Marriage

    इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 12 कदम
    2
    बैठो और अपनी बात कहने के बाद उसे सुनो। बच्चों को यह महसूस करना बहुत महत्वपूर्ण है कि उनके पास किसी पर भरोसा है क्योंकि उन्हें हमेशा अपने विचारों और भावनाओं को संवाद करने के लिए प्रोत्साहित नहीं किया जाता है। लाइनों के बीच पढ़ने से एक सक्रिय श्रोता बने रहें, कुछ सवालों के जवाब देने और उसे सुलझाने से पहले इसे पूरा करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। वह जो कुछ भी आपसे कहता है उसे जोड़ने से बचें आपने उसे बताया है कि आप उससे प्यार करते हैं, अब धीरज रखिए, क्योंकि वह अपनी भावनाओं की पड़ताल करता है।
  • कुछ मौन बुरा नहीं है, हालांकि यह असहज महसूस कर सकता है यह संभव है कि वह थोड़ी चकित हो और खबरों को अवशोषित करने के लिए समय की आवश्यकता होती है - ऐसा न करें कि दोनों में से एक को हमेशा बोलना चाहिए।
  • छवि एक शीर्षक बताओ आप उसे प्यार 13 कदम
    3
    उसे सोचने के लिए समय और स्थान दें सिर्फ इसलिए कि आप एक उत्तर की मांग नहीं करते इसका मतलब यह नहीं है कि आप प्रेस नहीं करते हैं यदि यह एक या दो दिन के लिए दूर हो जाता है, तो बहुत ज्यादा चिंता न करें - आपको चीजों को संसाधित करने की आवश्यकता है। हर कदम पर उनका पीछा करते हुए वह यह देखने के लिए इंतजार करता है कि वह कैसे जवाब देता है, उसे केवल उसे आगे ले जाएगा।
  • छवि एक शीर्षक बताओ आप उसे प्यार 14 कदम
    4
    किसी मित्र की तरह उसका इलाज करना जारी रखें, चाहे आपकी प्रतिक्रिया संबंध बढ़ने में मदद करने के लिए हो। दयालु और मैत्रीपूर्ण रहें यदि वह असुविधाजनक काम करता है या आपको बताता है कि उसके पास अन्य भावनाएं हैं आपने अपना हिस्सा पूरा कर लिया है! हालांकि, वेदी पर जाने के लिए जल्दबाजी करने का कोई कारण नहीं है अगर वह मुस्कुराता या आपको बताता है कि वह आपको भी प्यार करता है। किसी को बता कर कि आप उन्हें प्यार करते हैं, सिर्फ संबंध में एक और कदम है, यह अंत नहीं है महत्वपूर्ण बात यह है कि अगर आप उसे प्यार करते हैं और न केवल उसी तरह व्यवहार करते हैं जैसे आपने कुछ शब्दों को कहा था
  • अपने साथ नियमित रूप से बात कर रहें और रिश्ते के बारे में गंभीर बातचीत कर लीजिए।
  • उसे बताने की जरूरत महसूस न करें कि आप उसे हर रोज प्यार करते हैं - क्रिया शब्दों की तुलना में जोर से बोलती है।
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 15
    5
    बहस के बिना अपना निर्णय या उत्तर का आदर करना आखिरकार, आप जो कुछ कर सकते हैं वह आपकी भावनाओं को व्यक्त करता है आप उस पर नियंत्रण नहीं कर सकते जो वह आपको जवाब देगा, न ही आपको यह करना चाहिए। आपको अपनी इच्छाओं का सम्मान करना चाहिए और अपने जीवन के साथ जारी रहना चाहिए, चाहे जो भी जवाब में कहते हों किसी को तुमसे प्यार करने वाले को यह बताने के लिए बहुत साहस और जुनून लगते हैं- अपने प्रयास और साहस के लिए खुद पर गर्व करते हैं।
  • विधि 4
    बातचीत करने के लिए समय और साहस खोजें

    इकलौते शीर्षक से बताओ एक गाइ आप लव लव 16
    1
    अपने आप से पूछें कि आप कहां कहना चाहते हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। प्यार एक सुंदर और उत्साही भावना है हालांकि, यह भी एक शक्तिशाली शब्द है और आपको इसे उस पर फेंकना नहीं चाहिए जब तक कि आप सुनिश्चित न हों कि आप इसका मतलब है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी भावनाओं के आधार पर एक थीसिस लिखना होगा। हालांकि, आपको खुद से यह पूछना होगा कि आप उससे क्या कह रहे हैं कि आप उससे प्यार करते हैं।
    • जाने और बताने के लिए स्वतंत्र महसूस करें "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" अगर वह पहले ही कह चुका है और अगर आपको पता है कि आप भी ऐसा ही महसूस करते हैं
    • यह कहने का समय हो सकता है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" यदि आपका रिश्ता ठोस है और आप उसे जानते हैं और आप अच्छी तरह से भी जानते हैं
    • अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें और उसे बताएं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" अगर आप प्यार में आश्वस्त हैं और यदि आपको उसे बताने की ज़रूरत है
    • उसे मत बताओ "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" अगर आप उसे बताना चाहते हैं कि क्या वह वही कहेंगी या आप ऐसा करने के लिए दबाव महसूस करते हैं। प्यार कुछ है जिसे लोगों को दिया जाता है, उम्मीद नहीं करता है या किसी की प्रतिक्रिया की आवश्यकता नहीं होती।
    • आपको विचार करना चाहिए उसे आमंत्रित करें उससे कहने से पहले कि आप उसे प्यार करते हैं अगर वे सिर्फ दोस्त हैं, लेकिन आप चाहते हैं कि वे कुछ और हो।
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 17
    2
    बात करने, बाहर लटके और रोमांटिक होने के समय व्यतीत करें। प्यार बम को लॉन्च करने से पहले सुनिश्चित करें कि आप गुणवत्ता का समय एक साथ बिता सकते हैं। यह आपको आपके लिए अपनी भावनाओं का मूल्यांकन करने के लिए एक महान अवसर भी देगा। सबसे अधिक संभावना है, अगर आप उसे प्यार करते हैं, तो वह भी आपका आकर्षण महसूस करेगा। बस जाने और मज़ा लेने पर ध्यान केंद्रित करें प्यार भावनाओं को मजबूर करने के बारे में नहीं है, इसलिए अपना समय ले लो और रिश्ते का निर्माण करें।
  • दिन के अंत में, यह आप के बारे में निश्चित है कि वह आपको कैसा महसूस करता है कोई समस्या नहीं है अगर आपको यह निश्चित नहीं है कि वह आपके साथ मेल खाता है! यही कारण है कि आप उसे अपनी भावनाओं को बताना चाहते हैं।
  • क्या वह अकेले तुम्हारे साथ अकेले समय बिता रहा है? यदि नहीं, तो उसे बताइए कि आप उससे प्यार करते हैं तो थोड़ा गहन लग सकता है।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ आप लव लव 18
    3
    विश्वसनीय मित्रों से बात करें, जिनके बारे में आप आम हैं यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह आपका दोस्त है या कुछ और कभी-कभी, आपको सिर्फ एक और दृष्टिकोण की आवश्यकता है एक बड़ा कारण है कि बहुत से लोग ऐसा नहीं कहते हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें डर है कि जिस व्यक्ति को वह पसंद है वह ऐसा महसूस नहीं करता है। दिन के अंत में, सबकुछ ईमानदारी से व्यक्त करने के लिए नीचे आता है जो आप सोचते हैं और महसूस करते हैं। हालांकि, यदि आप थोड़ा चिंतित हैं तो आप निम्न कर सकते हैं:
  • एक विश्वसनीय दोस्त को आम में पूछें अगर आप उन्हें एक रिश्ता रखते हैं
  • इनमें से किसी एक से बात करें अपने दोस्तों और देखो कि क्या वह किसी में रूचि रखता है। इसके अलावा, उससे पूछें कि क्या वह आपके लिए भावनाओं का अनुभव करता है अगर आपको बोल्ड लगता है।
  • Video: Ladki ko Propose kaise kare | लड़की से अपने दिल की बात कैसे बोले

    इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 19
    4
    सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि वह आपको उससे प्यार करने से पहले आपको पसंद करता है। यहां तक ​​कि सबसे अच्छे दोस्त प्यार के शक्तिशाली शब्दों से घबराए जा सकते हैं। आपने इस प्रेम के बारे में महीनों तक सोचा हो सकता है, लेकिन उसके लिए यह अचानक अच्छी खबर है ऐसी स्थिति की कल्पना करें जिसमें एक मित्र आपको अचानक पसंद करता है आपको बताता है कि वह प्रेम में है। आप स्तब्ध और अवाक हो सकते हैं, इसे हल्का ढंग से रख सकते हैं। इसलिए, अपनी भावनाओं को तलाशने के लिए समय लेने और अपना समय लेने के लिए जल्दी मत बनो। कुछ हफ्तों पहले पानी की जांच करके ये बताएं:
  • "मैं सिर्फ आपको बताना चाहता हूं कि मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं"।
  • "मुझे आपके साथ बिताने का समय लगता है I यह एक बहुत कुछ महीने रहा है"।
  • "चलो कुछ तारीखें, बदलाव के लिए सिर्फ दो"।
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 20
    5
    अभिनय से पहले कुछ दिनों तक तुम्हारा प्यार रह जाए प्यार सबसे खुशी से भ्रमित मानव भावना है यदि आपको स्नेह से दबदबे महसूस हो रहा है, तो आपको लगता है कि आपका पेट हर बार उसे देखता है और आप उसे बताना चाहते हैं "मैं तुमसे प्यार करता हूँ!", सबसे अधिक संभावना है कि आप पूरी तरह उस व्यक्ति के साथ प्यार में हैं हालांकि, कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह भावना कितनी मजबूत है, किसी को तुरंत बताने के लिए प्रलोभन से बचें। इसके बजाय, कुछ दिनों के लिए बैठ जाओ और प्यार की भावना का आनंद लें। अपने आप को साबित करो कि यह सिर्फ एक क्रश नहीं है, लेकिन यह प्यार है। यदि आप अभी भी महसूस करते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं तो कार्य करने के लिए तैयार हों
  • यह प्यार के बारे में नहीं हो सकता है, अगर आपको इसके कुछ दिनों बाद पसंद नहीं लगता और यह एक क्रश है। प्यार अब तक रहता है
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ यू लव यू 21 का चरण
    6
    उसे पहले कहने पर विचार करें। यह वैज्ञानिक तौर पर साबित हुआ है कि पुरुष कहते हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" महिलाओं की तुलना में पहले अक्सर मामले को बदतर बनाने के लिए, कई रिश्ते संबंधी पुस्तकें हल हो जाती हैं जिसमें महिला हमेशा कहती है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" आदमी के बाद कारण खराब परिभाषित ("शुरुआती प्रतिबद्धता बनाने वाले पुरुषों के लिए विकासवादी लाभ") या आविष्कार ("जो महिलाओं को पहले यह कहते हैं बहुत निर्भर हैं), लेकिन परंपराओं में वापस जाने वाले अन्य लोग भी हैं जैसे या नहीं, कुछ पुरुष भयभीत हो जाते हैं जब एक महिला पहले उन्हें बताती है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। यह आपको अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से रोकना नहीं चाहिए, लेकिन इसके बारे में विचार करना उचित है।
  • Video: लड़की को आप कैसे यकीन दिलाये क़ि आप उससे सच्चा प्यार करते है।

    युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं प्यार एक ऐसा शब्द है जो आज बहुत अधिक उपयोग किया जाता है जिस व्यक्ति ने जानबूझकर या नहीं, किसी से सुना है, इसका मतलब यह नहीं था, आपको बता सकता है कि ऐसा कुछ नहीं है जिसे हल्के से लिया जाना चाहिए
    • कठोर कुछ करने से पहले अपने रिश्ते का मूल्यांकन करें क्या आप एक स्थिर चरण में हैं? क्या आप रोमांटिक चरण में हैं? क्या आप सत्ता के लिए संघर्ष के चरण में हैं? यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप जो महसूस करते हैं, वह सच है, यह कहने के लिए कि यह रिश्ता अपरिपक्व है, कुछ खूबसूरत है, खासकर क्योंकि लड़कों को आमतौर पर शब्द से डर लगता है "प्यार"।
    • एक सहज व्यक्ति होने से डरो मत। हालांकि यह सच है कि आपकी तकनीक को सही करने के लिए पहले से नियोजन उपयोगी हो सकता है, सही समय पर इंजीनियरिंग पर इतना ध्यान केंद्रित न करें कि आप उसे जीतने के उत्कृष्ट अवसर को अनदेखा करते हैं।
    • उसे जाने के लिए आमंत्रित करें किसी को भी यह आपके लिए नहीं करने दें आप वह व्यक्ति हैं जो आपको आमंत्रित करना चाहते हैं, इसलिए आपको इसे स्वयं करना है

    चेतावनी

    • एक ऐसे लड़के के बारे में मत बोलो जो आपकी भावनाओं के अनुरूप नहीं है। इससे आपको एक ईर्ष्या और तुच्छ व्यक्ति की तरह दिखाई देता है
    • संभावना के लिए तैयार करें कि यह आपके प्रेम के अनुरूप नहीं है, लेकिन याद रखना कि यह दुनिया का अंत नहीं है। कहना "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" यह अधिकांश पुरुषों के लिए एक बहुत ही गंभीर मुद्दा है क्योंकि इससे एक प्रतिबद्धता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com