ekterya.com

गंदे चीजों को एक लड़के को कैसे बताने के लिए

गंदे होने पर बहुत से लोग हास्यास्पद महसूस करते हैं, लेकिन यह पता लगाने के लिए कि आपके और आपके साथी के लिए विशेष रूप से क्या काम करता है, थोड़ा सा प्रयोग करके यह बहुत मजेदार हो सकता है। आप जो कहते हैं वह आपकी उम्र, अनुभव, व्यक्तिगत स्वाद और रिश्ते की प्रकृति पर निर्भर करेगा।

चरणों

भाग 1
थोड़ा सा करके करो

Video: गंदे काम करती पकड़ी गई लड़की- लोगों के सामने...

टॉक डर्टी टू ए गाइ चरण 1
1
अपने लड़के के व्यक्तित्व पर विचार करें शारीरिक स्नेह और रोमांटिक छूने के साथ आपको कितना सहज महसूस होता है? जब आप जुनून के क्षण होते हैं तो आप कैसे व्यवहार करते हैं? क्या आप काफी रूढ़िवादी हैं या आप नई चीजों की कोशिश कर रहे हैं? रोज़मर्रा की जिंदगी में आप किस प्रकार का शब्दावली इस्तेमाल करते हैं? क्या बुरे शब्द आपको परेशान करते हैं?
  • जब आप गंदे बोलते हैं तो आपके साथी के व्यक्तित्व पर काफी हद तक निर्भर होगा। यदि आप बहुत रूढ़िवादी हैं या बुरा शब्द पसंद नहीं करते हैं, तो आपको सूक्ष्म होना चाहिए
  • उदाहरण के लिए, बजाय कह रही है, की "आप बहुत सेक्सी पल को देखो, मैं तुम अकेले पाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता," आप कह सकते हैं, "तुम बहुत अच्छी लग रही!" और फिर आप होठों पर एक त्वरित और चुलबुला चुंबन दे सकते हैं या कर सकते हैं आप लगाव का सार्वजनिक प्रदर्शन पसंद नहीं है, गाल पर उसे दे।
  • टॉक डर्टी टू ए गाइ को चरण 2
    2
    इलाके को महसूस करें गणना करें कि यह गंदे बात करने के लिए कैसे खुला है, लेकिन उन चीज़ों के साथ जो यौन शोषण नहीं कर रहे हैं गंदी चीजों को अशिष्ट नहीं होना चाहिए वे एक पाठ संदेश के रूप में निर्दोष हो सकते हैं, जो कहते हैं: "मैं रात को क्या हुआ, इसके बारे में सोचने से रोक नहीं सकता -)" दिन के बाद जुनून के क्षण होने के बाद
  • आप उसे बस इतना कहकर, कि "यह शर्ट आपको बहुत अच्छी तरह से फिट बैठती है" या "मुझे लगता है कि जब आप मुस्कुराते हैं, तो वह डिप्ल पसंद करते हैं" जैसी बातें कहकर भी शुरू कर सकते हैं।
  • टॉक डर्टी टू ए गाइ 3 चरण शीर्षक वाली छवि
    3
    अधिक बार इसे स्पर्श करें कई जोड़ों कमरे से बाहर शारीरिक रूप से स्नेही नहीं हैं इसे अधिक बार स्पर्श करके, आप अपनी इच्छा को बढ़ा सकते हैं और इसे आपके साथ और अधिक सहज बना सकते हैं, और नतीजतन, नई चीजों की कोशिश करने के लिए अधिक खुला है।
  • बात करें-गंदा करने के लिए एक-लड़का-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    टॉक डर्टी टू ए गाइ के शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    जुनून के क्षण होने के बारे में बात करें अगर आपका लड़का तैयार है, तो उससे बात करें कि आप क्या प्रयास करना चाहते हैं। आप जो कहते हैं, उसके साथ सम्मान रखें। सबसे महत्त्वपूर्ण बात यह नहीं है कि आपने यह काम करने के तुरंत बाद जुनून के क्षणों का उल्लेख किया है, क्योंकि इससे लड़के को गंभीर बातचीत के लिए अपनी शारीरिक रोमांटिकता को संबोधित करने का कारण हो सकता है।
  • उदाहरण के लिए: "मैं प्यार करता हूँ (मुझे यह पसंद है, मैं बहुत आनंद लेता हूं, आदि) आपके साथ रहना चाहता हूं और मैं आपके साथ अधिक जुड़ा हुआ महसूस करना चाहता हूं। मैं सोच रहा था कि शायद हम हमें बताए गंदे चीजों का अनुभव कर सकें। "
  • आप और भी अधिक आरामदायक हो सकते हैं और बस कह सकते हैं, "गंदे बातें कहने के बारे में आप क्या सोचते हैं?" आप उन्हें बता सकते हैं, जब वे व्यंजन को एक साथ धो लें, खाना बनाते हैं, पैदल चलते हैं, लेकिन बेडरूम में या जुनून के बाद नहीं!
  • टॉक डर्टी टू ए गाइ के शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक स्वयं सहायता पुस्तक प्राप्त करें यदि आपको गंदे बात करना बहुत कठिन लगता है, तो आप इस विषय पर एक किताब खरीदने पर विचार कर सकते हैं और कुछ पृष्ठों को चिह्नित कर सकते हैं। आप अपने लड़के को भी बता सकते हैं कि आप इसके बारे में बात करने के लिए शर्म महसूस करते हैं, इसलिए इसे करने के बजाय, आप उसे दिखा सकते हैं कि आप एक पुस्तक के बारे में क्या बात करना चाहते हैं।
  • टॉक डर्टी टू एक गाय चरण 6
    6
    अकेले गंदे बातें कहने का अभ्यास करें आप बहुत ही मूर्खतापूर्ण महसूस कर सकते हैं, लेकिन उन वाक्यांशों का अभ्यास करना जिनके बारे में आप कहना चाहते हैं, आपको उनसे कहने में और अधिक आरामदायक महसूस कर सकते हैं जब आप वास्तव में उसके साथ हैं
  • आप जब तुम अकेले बातें कर रहे हैं गंदा कह सहज महसूस नहीं करते हैं, तो आप भी बस रोजमर्रा की जिंदगी में अधिक खुलकर हो, उदाहरण के लिए, यदि आप कुछ स्वादिष्ट खाने, खुशी या जब अपने पुरुष तुम्हें चूम का एक छोटा उच्छ्वास बाहर की सुविधा देता है अभ्यास कर सकते हैं, कोई ध्वनि की "mmm"।
  • टॉक डर्टी टू एक गाय चरण 7
    7
    बातचीत में स्थिति को अनुकूलित करें आप जो कहते हैं और आप कैसे कहते हैं, यह उन परिणामों पर निर्भर करेगा जो आप प्राप्त करने की अपेक्षा करते हैं।
  • आप अब तक, एक दूसरे से दूर शायद स्कूल में या काम पर हैं, और एक छोटे से इश्कबाजी करना चाहते हैं, तो आप एक पाठ संदेश ऐसा ही कुछ कहते हैं भेज सकता है: "मैं तुम्हें कितना अच्छा आज सुबह कल रात देखा, के बारे में सोच नहीं रोक सकते हैं, आदि "।
  • यदि आपको जुनून का एक क्षण है और आप कुछ करना चाहते हैं, तो आप कह सकते हैं, "जब आप ऐसा करते हैं तो मुझे यह पसंद है।"
  • टॉक डर्टी टू ए गाइ चरण 8
    8

    Video: हर भारतीय जरूर देखे ये वीडियो ! कितना Powerful है आपका स्पर्म

    हमेशा ईमानदारी है भले ही आप उसे चापलूसी, चाहे उसे गंदे ग्रंथ भेज दें या उसे बिस्तर में गंदे बातें बताएं, सुनिश्चित करें कि आप इसका मतलब है यदि आप इसे सही करते हैं, तो गंदे बातें अंतरंगता में सुधार कर सकते हैं और रिश्ते को मजबूत कर सकते हैं। यदि आप ढोंग करते हैं, तो आपके पास विपरीत परिणाम होगा।
  • भाग 2
    आपको बोल्ड टेक्स्ट संदेश और ईमेल भेजें

    टॉक डर्टी टू एक गाय चरण 9
    1
    शांति से बातचीत शुरू करें अपने परिवार, अपने मृत कुत्ते या किसी अन्य अनुचित विषय के बारे में वार्तालाप के बीच में एक गंदी पाठ जारी न करें। यदि आप गंदी ग्रंथों को बताना चाहते हैं, तो इसे शैली के साथ करें जैसे कुछ के साथ शुरू करें: "मैं तुम्हें होना चाहता हूँ", या "मैं इस समय आपके साथ रहना चाहता हूं"।
    • चाबी यह है कि उसे दूसरे, उच्च-खड़ी चीजों पर आगे बढ़ने से पहले पारस्परिक रूप से जवाब देने का मौका देना है।
  • टॉक डर्टी टू ए गाइ के शीर्षक वाला इमेज चरण 10
    2
    घृणा मत करो यह 21 वीं सदी के कुछ हो सकता है, लेकिन बुरा व्याकरण कभी कामुक नहीं होगा (उदाहरण के लिए: "मैं टीएसएमएएस टीएमबीएन ...")। यदि आपके पास कुछ कहना अच्छा है, तो उस अतिरिक्त अतिरिक्त सेकंड को खर्च करें जिससे आपको इसे पूरी तरह से लिखने की आवश्यकता हो।
  • टॉक डर्टी टू अ गेय चरण 11
    3
    इसे विस्तृत करें एक बार जब आप यह सत्यापित कर लें कि आपको गंदा टेक्स्ट संदेश पसंद हैं, तो आप उन्हें और अधिक गंदी और अधिक स्पष्ट बातें बता सकते हैं। यदि आपको नहीं पता कि किस स्तर तक पहुंचने के लिए, छोटे कदम उठाएं और वह क्या करता है उसके समानांतर।
  • इमोटिकॉन के साथ flirty ग्रंथों को समाप्त करना सामान्य है -)
  • यदि आप उसी तरह अपने पाठ संदेश का जवाब नहीं देते हैं, तो शायद आपको संकेत नहीं समझा गया हो, लेकिन यह भी हो सकता है कि आप ऐसा नहीं करना चाहते। आपको उस बारे में अपनी प्रतिक्रिया का आकलन करना होगा जो आप उसके बारे में जानते हैं मैं यहां तक ​​कि काम भी कर सकता हूं जैसे कि मुझे संकेत नहीं मिल पाया कि मजाकिया हो। उदाहरण के लिए:
  • आप: "मैं रात के खाने के लिए उत्साहित हूं, लेकिन मेरा एक हिस्सा सीधे मिठाई में कूदना चाहता है-)"
  • वह: "हाँ! रेस्टोरेंट में कारमेल और चॉकलेट के साथ सबसे अच्छा आइसक्रीम है! "
  • आप: "हे, ठीक है, मैं इसके बारे में भी उत्साहित हूं, लेकिन यह वास्तव में `मिठाई` नहीं है जो मैं कह रहा था: पी"। या यदि आप वाकई निश्चित नहीं हैं, तो आप बस इमोटिकॉन "पी" के साथ जवाब दे सकते हैं, जो अनिश्चित है और आपको यह विचार देगा कि आप कुछ और कहना चाहते हैं, लेकिन यह पूरी तरह से इसकी पुष्टि नहीं करता है (ऐसा करने से आपको असहज महसूस नहीं करना)
  • टॉक डर्टी टू एक गाय स्टेप 12
    4
    उसे flirty तस्वीरें भेजें क्या आप रिश्ते पर निर्भर करते हैं यह एक सुंदर तस्वीर से हो सकता है जिसमें आप मुस्कुराते हैं, जहां आप अधिक त्वचा दिखाते हैं।
  • जिसमें आप कपड़े उतारने एक तस्वीर भेजने का प्रयास करें: पर कपड़े और फिर उन आप निकाल रहे हैं के रूप में अपने कपड़े (ब्लाउज, पैंट, आदि) के कुछ तस्वीरों के साथ शरारती luzcas की एक तस्वीर भेजें। एक तस्वीर जहां नग्न कर रहे हैं न भेजें, उसे कल्पना करते हैं!



  • टॉक डर्टी टू एक गाय चरण 13
    5
    फोटो भेजने पर सावधान रहें कभी नहीं मान लें कि आपकी निजी फ़ोटो निजी रहेगी यदि आप चिंतित हैं कि हर कोई आपको समझौता करने की स्थिति में देखेगा, तो चित्र न लें। कम से कम, फ़ोटो में अपना चेहरा न दिखाने पर विचार करें।
  • लोकप्रिय विश्वास के विपरीत, स्नैपचैट अपने आप की कामुक तस्वीरें भेजने का एक सुरक्षित तरीका नहीं है। ऐसे ऐप्स हैं जो आपको स्नैपचाट फ़ोटो को स्थायी रूप से सहेजने की अनुमति देते हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर आप पूरी तरह से अपने साथी पर भरोसा करते हैं और विश्वास करते हैं कि रिश्ते कभी खत्म नहीं होंगे, तो समझें कि अगर रिश्ते में कुछ गलत हो जाता है, तो आप उन तस्वीरों को कभी भी ठीक नहीं कर सकते हैं और आप उन पर नियंत्रण नहीं रख सकते हैं कि उन्हें कौन देख सकता है। संभव है कि वह उन्हें दूसरों के साथ साझा करता है यह उचित नहीं है और अंत में, यह आपकी गलती नहीं है, लेकिन यह एक वास्तविकता है जिसे आपको पहचानना चाहिए।
  • टॉक डर्टी टू ए गाइ चरण 14
    6
    नहीं "टेक्स्ट मेसेज के माध्यम से सेक्स करें" काम कंप्यूटर से न केवल आप मौके पर पकड़े जाने के जोखिम को चलाते हैं, लेकिन यह पूरी तरह अनुचित भी है। याद रखें कि कुछ कंपनियां उत्पादकता की निगरानी के लिए कीलॉगर्स या अन्य निगरानी मोड का उपयोग करती हैं
  • भाग 3
    बिस्तर में गंदा बात करें

    टॉक डर्टी टू एक गाय चरण 15
    1
    शांति से शुरू करें अगर चीजें अभी शुरुआत हो रही हैं, तो गंदे चीजें तुरंत बोलना शुरू करने के लिए अप्राकृतिक लग सकता है यदि आप आम तौर पर ऐसा नहीं करते हैं, तो आप को जुनून का एक पल है, जबकि आप इसे महसूस करते हैं कि आपको कितना अच्छा लगता है।
    • यदि आप अड़चन के साथ असहज महसूस करते हैं या उन्हें यकीन नहीं होता कि उन्हें कैसे आवाज़ करना चाहिए, तो नियमित रूप से आपके द्वारा किए जाने वाले ध्वनियों पर ध्यान दें। उदाहरण के लिए, जब आप स्वादिष्ट कुछ खाते हैं, तो आप "मिमी मिमी" या खुशी के थोड़े उछले याद आ सकते हैं। यह रोमांटिक स्थितियों में भी काम कर सकता है!
  • टॉक डर्टी टू एक गाय चरण 16
    2
    एक समय में एक शब्द से प्रारंभ करें। यदि आप जुनून के समय सामान्य रूप से चुप रहते हैं, तो आप संभवतया पूर्ण वाक्यों के लिए तैयार नहीं हैं। एक समय में सिर्फ एक या दो शब्दों से शुरू करें ताकि आपको इसका आनंद मिल सके।
  • कुछ उदाहरण हैं: "हाँ", "अच्छा लगता है", "ओह भगवान" (या यदि आप धार्मिक हैं, तो मैं कह सकता हूं "ओह मेरा प्यार")।
  • टॉक डर्टी टू फोर गेय चरण 17
    3
    जिस तरह से आप चीजें बोलते हैं उस पर ध्यान दें जिस तरह से आप बोलते हैं वह उतना महत्वपूर्ण है जितना आप कहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप कहते हैं कि "मुझे यह पसंद है" एक उबाऊ और नीरस आवाज़ के साथ, यह संभवतः आपके लड़के को ईमानदार नहीं लगता है एक तड़का हुआ या कम टोन के साथ बोलते हुए आपको थोड़ा अधिक कामुक लग सकता है आपके कान में घबराए हुए बातें भी सुखद हैं!
  • गंदे बातें कहने के लिए बुरे शब्दों को कहने की कोई आवश्यकता नहीं है, इसलिए यदि आप वाकई बुरे शब्दों से सहज महसूस नहीं करते हैं, तो उन्हें मत कहो! "# @ $ !, आप गर्म हैं" बस कह रहे हैं "आप गर्म हैं" के रूप में प्रभावी हो सकते हैं।
  • यदि आप कम टोन से बात करने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह बहुत कम नहीं है आप पास की तरह ध्वनि नहीं करना चाहेंगे!
  • टॉक डर्टी टू ए लड़का स्टेप 18
    4
    शब्दों के साथ स्पर्श को जोड़ो। कहने के बजाय, "क्या आप इसे पसंद करते हैं जब आप ____?" या "क्या आप मुझे ____ चाहिए?", कुछ करें और फिर उससे पूछें कि क्या उसे पसंद है।
  • टॉक डर्टी टू फोर गेय चरण 1 9
    5
    उसे पता चले कि वह कुछ सही कर रहा है। जब रोमांस की बात आती है तो पुरुष बहुत गर्व महसूस करते हैं यदि आप बिस्तर में कुछ करना चाहते हैं, तो उसे बताएं न केवल आपको अच्छा लगेगा, लेकिन यह आपको भविष्य में फिर से करने के लिए प्रोत्साहित करेगा।
  • उदाहरण के लिए: "हाँ, इसे जारी रखें", "जो अविश्वसनीय या बहुत अच्छा लगता है"
  • अगर आप मुझे कुछ करना चाहते हैं, लेकिन आप उससे पूछने से डरते हैं, तो उसे बताएं: "मुझे यह पसंद है जब ____"।
  • टॉक डर्टी टू ए गाइ चरण 20
    6
    उसे बताओ कि वह आपको कितना उत्साहित करता है आपको महसूस करता है यह जानते हुए कि आप इसका आनंद लेते हैं, वह इससे पहले भी ज्यादा मजा आएगा। आप कह सकते हैं:
  • "मैं इस पूरे दिन का इंतजार कर रहा था।"
  • "मैं तुम्हारे बारे में पागल हूं।"
  • टॉक डर्टी टू फॉर गेय चरण 21
    7
    जादू शब्द का प्रयोग करें क्या आप परमानंद करना चाहते हैं? कॉस्मो पत्रिका द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण में, पुरुषों ने मतदान किया कि बिस्तर में कहने के लिए सबसे गर्म बात यह है कि "मैं खत्म कर रहा हूँ"। पुरुषों इसे सुनना पसंद करते हैं क्योंकि: ए) यह उनके गर्व को उत्तेजित करता है- बी) यह उनको जानने के लिए उत्तेजित करता है कि आप समाप्त करने जा रहे हैं- और ग) यह उन्हें यह बताता है कि वे रुक सकते हैं और भी समाप्त कर सकते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप इन शब्दों को कहने से पहले वास्तव में परिष्करण कर रहे हैं। यदि आप इसका मतलब यह नहीं है, तो आप केवल उसके साथ झूठ नहीं बोल रहे हैं, लेकिन अगर आप उससे जो कुछ कह रहे हैं, तो आप जुनून सत्र को समाप्त कर सकते हैं (या कम से कम रोक सकते हैं)!
  • टॉक डर्टी टू फोर गेय चरण 22
    8
    अतिरंजित मत करो यदि आप के मुकाबले मौत को प्राकृतिक नहीं लगता है, तो शायद आपको ऐसा महसूस करना चाहिए जैसा आपको लगता है कि आपको लगता है कि आपको वास्तव में कैसा महसूस होता है। यह आपको अधिक प्रतिक्रिया देने के लिए प्रेरित कर सकता है यह जरूरी नहीं है कि आप कितने उत्साहित हैं यह दिखाने के लिए आप चिल्लाने या दबंग या अतिरंजना करें ऐसा करने से, आप नकली लग सकते हैं
  • टॉक डर्टी टू फोर गाइ 23
    9
    आप क्या पसंद है पर ध्यान दें अगर आप चाहें कि आप क्या कर रहे हैं, तो शायद जुनून के क्षणों के साथ जारी रखने से पहले आप शायद थोड़ा क्रोधित हो जाएंगे या थोड़ा हिला सकते हैं या यहां तक ​​कि एक पल के लिए रोक सकते हैं।
  • अगर आपका लड़का आपको जो कुछ बताता है उसके साथ सहज महसूस नहीं करता है, वह भी रोक सकता है, लेकिन अलग कारणों से और उसके शरीर की भाषा से स्पष्ट होने की संभावना है: वह आपसे दूर हो जाएगा, वह मुस्कान नहीं करेगा या फिर वह अपना निर्माण खो देगा।
  • यदि आप दोनों आसानी से संवाद कर सकते हैं, तो यह संभव है कि आप केवल आपको मौखिक रूप से बताएंगे कि आपने जो कहा वह पसंद नहीं आया।
  • टॉक डर्टी टू ए गाइ को स्टेप 24
    10
    धैर्य रखें अपने लड़के को बताने के लिए सटीक शब्द ढूंढना कुछ समय ले सकता है अधिक शब्दों और वाक्यांशों की कोशिश करके, आपको पता चल जाएगा कि क्या काम करता है और क्या नहीं।
  • यद्यपि "आह" और "हां" के रूप में वाक्यांशों, आहों और वाक्यांशों को आम तौर पर अच्छी तरह से प्राप्त किया जाता है, कुछ और चरम वाक्यांश (जैसे कि बुरे शब्दों के साथ वाक्यांश या जो स्पष्ट रूप से यौन क्रियाओं का वर्णन करते हैं) आपको असहज महसूस कर सकते हैं
  • खुले संचार और उनके शरीर की भाषा पर ध्यान देने के साथ, दोनों ही पता चल जाएगा कि उनके लिए क्या काम करेगा!
  • युक्तियाँ

    • विभिन्न प्रकार के हैं ताकि भविष्यवाणी न करें। कभी-कभी, आप अधिक स्पष्ट रूप से यौन बातें कह सकते हैं ("मैं आज रात घर जाना और गंदे काम करने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता हूँ") - दूसरी बार, आप कुछ और निर्दोष कह सकते हैं ("मम्म्म, ये आपकी जींस हैं कि मैं सबसे अधिक पसंद करता हूं!") ।
    • जुनून के क्षण मज़ा होना चाहिए। अगर यह कुछ समय हो गया है और आप अब भी अपने लड़के को गन्दा चीजों को बताने में कठिनाई कर रहे हैं और आप में से बहुत ज्यादा इसका आनंद ले रहे हैं, शायद यह आपके लिए नहीं है। यदि ऐसा मामला है, तो पागल मत बनो- कुछ ऐसा करने की कोशिश करें जो आप दोनों के लिए सबसे अच्छा काम करता है (शायद कुछ गेम्स या खिलौने)
    • यदि आप और आपके साथी की हास्यास्पद हास्य है, तो आप गंदे चीजों को बताने के लिए इसका उपयोग करने में सक्षम हो सकते हैं। यह बेवकूफी यौन पाठ संदेश भेजने के लिए और अधिक उपयुक्त हो सकता है, जो बेडरूम में गंदे बात करने के लिए बहुत मूर्ख लगते हैं, लेकिन आखिरकार, यह आप दोनों के लिए काम करता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com