ekterya.com

एक लड़की को बताने के लिए, जिसे आप उससे प्यार करते हैं

आप उसके साथ प्यार में हैं आप मुझे यह जानना चाहते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं, लेकिन आपको यकीन नहीं है कि उसे कैसे बताना है। "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" किसी को कहने के लिए एक अद्भुत बात है, लेकिन ये दोनों शब्द भी बहुत शक्तिशाली हैं। स्थिति से दूर होने के लिए कुछ समय निकालें और सुनिश्चित करें कि आप इसे सही करते हैं। एक लड़की को "मैं आपको प्यार करता हूँ" कहने के लिए सीखना जारी रखें

चरणों

विधि 1
स्थिति से दूर हो जाओ

मेक ए फिमेल फ्रैंन्ड लव यू चरण 20
1
यह गंभीरता से कहने के लिए सुनिश्चित करें यदि आप पहले से प्यार में कभी नहीं रहे हैं, तो आप समझ नहीं सकते हैं कि इस वाक्यांश का अर्थ क्या है। कई प्रकार के प्रेम हैं: प्रेम, प्रेम, परिवार के प्रेम, रोमांटिक प्रेम आदि। यदि आप वास्तव में महसूस करते हैं कि आप इस लड़की से प्यार करते हैं, तो आगे बढ़ो और कहें, लेकिन अपने शब्दों की गंभीरता से अवगत रहें।
  • प्यार को परिभाषित करने के लिए बेहद मुश्किल है कुछ लोग कहते हैं कि युवा लोग प्यार या "किशोर प्रेम" में गिरने के अधिक सतही स्तर के साथ "सच्चा प्यार" को भ्रमित करते हैं। दूसरों का मानना ​​है कि आप किसी भी उम्र में एक गहरी और अर्थपूर्ण प्रेम महसूस कर सकते हैं। बात यह है कि प्रेम का मतलब हर किसी के लिए कुछ अलग है
  • यदि यह लड़की के साथ आपका पहला महत्वपूर्ण रिश्ता है, तो "मुझे तुमसे प्यार है" कहने से पहले सोचें। कभी-कभी, आप बस जब आप किसी से प्यार पता है हालांकि, यदि आप केवल कुछ हफ़्ते या एक कुछ महीनों के लिए एक साथ रहे हैं, तो यह कहने से पहले थोड़ी देर इंतजार करना अच्छा होगा।
  • यौन व्यसनी चरण 14 पर काबू पाने वाली छवि
    2
    अपने इरादों पर विचार करें किसी लड़की को न बताएं कि "मैं आपको प्यार करता हूँ" सिर्फ उसके साथ यौन संबंध रखने के लिए या उसे आप पर अधिक ध्यान देने के लिए। अगर आप अपने शब्दों को पूरा करने की योजना बनाते हैं तो बस इसे कहें सामान्य तौर पर, रोमांटिक प्रेम में किसी व्यक्ति के लिए ध्यान और वचनबद्धता शामिल होती है, और आप यह वादा नहीं करना चाहते हैं कि यदि आप अगले सप्ताह अगले व्यक्ति के साथ "प्रेम" करने जा रहे हों।
  • यौन व्यसनी चरण 1 पर काबू पाने वाली छवि
    3
    अपने जूते रखो क्या आपको लगता है कि लड़की आपके प्यार से मेल खाती है? क्या आप पहले से प्यार में हैं या यह आपकी पहली भावनात्मक रूप से गंभीर संबंध है? ध्यान रखें कि "मैं आपको प्यार करता हूं" हाल के संबंधों में एक गहन वाक्यांश हो सकता है। यदि वह आपकी सजा को पूरा करने के लिए तैयार नहीं है, तो आप वास्तव में अपने कबूल के साथ चीजों को मुश्किल कर सकते हैं।
  • जिस तरह से वह काम करता है, उसके बारे में सोचें, जब वह आपके साथ है तुम्हें पता होना चाहिए कि वह आपको पसंद करता है, और जिस तरह से वह तुम्हें देता है, उसकी वजह से आपको वह पसंद है। अगर आप उसे बताने जा रहे हैं कि आप उससे प्यार करते हैं, तो उसे कम से कम आपको बताया होगा कि वह आपको बहुत पसंद करती है।
  • इमेज शीर्षक से एक महिला मित्र प्यार आप चरण 9

    Video: नींबू से वशीकरण - जिस लड़की से प्यार करते हो उससे शादी करने का वशीकरण टोटका

    4
    कम गंभीर शब्दों से शुरू करने की कोशिश करें भावनाएं भावनाएं हैं, लेकिन आपको "मैं आपसे प्रेम करता हूं" के साथ जल्दी नहीं करना पड़ता है उसे बताइए कि आप उसे कितना पसंद करते हैं, और अपने शब्दों और कार्यों का उपयोग उसे दिखाने के लिए करें कि इसका मतलब क्या है। ध्यान देने योग्य प्रशंसा करें, उसे खरीदने या उसे निजी उपहार दें और शारीरिक जुनून के माध्यम से अपना जुनून दिखाएं।
  • कहो "मैं चाहता हूं कि आप जान लें कि मुझे आपके बारे में वास्तव में परवाह है। तुमने मेरे जीवन में बहुत खुशी लाई है, और मैं वास्तव में इसका महत्व देता हूं। "
  • कहो "मैं आपको बहुत पसंद करता हूं आप मुझे बहुत खुश करते हैं। " उसे पता चल जाएगा कि आपको कैसा महसूस होता है, लेकिन आपको "मैं आपसे प्यार करता हूं" कहने का क्या मतलब है, इसके बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • उसे बताओ कि आप उसके बारे में कुछ प्यार करते हैं, न कि आप उससे प्यार करते हैं। वार्तालाप को सुविधाजनक बनाने का यह एक ठोस तरीका हो सकता है। उदाहरण के लिए, "जब आप अपने पसंदीदा गीत सुनते हैं तो मुझे पसंद है" या "मैं आपकी आँखों से प्यार करता हूँ वे बिल्कुल मनोरम हैं। "
  • विधि 2
    सही समय खोजें

    चुंबन-चरणीय-17.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    किस्स चरण 17 नामक छवि का शीर्षक
    1
    एक विशेष क्षण रुको "मैं आपको प्यार करता हूँ" एक गहन वाक्यांश है, और पूरी तरह से रिश्ते की गतिशीलता को बदल सकता है एक बार जब आपने उसे बताने का फैसला किया है कि आप उसे प्यार करते हैं, तो अंतरंग और महत्वपूर्ण क्षणों पर ध्यान दें। यह एक खूबसूरत सूर्यास्त के दौरान आपके पक्ष में एक संपूर्ण दिन के बाद हो सकता है, जब आपका विशेष गीत स्कूल नृत्य के दौरान लगता है या जब आप दोनों हंसते और खुश होते हैं क्योंकि आप एक साथ हैं क्षण बहुत नाटकीय हो सकता है या यह शानदार सरल हो सकता है इसे कहो जब आप वास्तव में प्रेरित महसूस करते हैं
    • रोमांटिक फिल्म दृश्यों और कार्यक्रमों को देखने के लिए प्रेरित करें "सही पल" शक्तिशाली और लगभग सिनेमाई महसूस कर सकता है, जैसे वह दृश्य जिसमें लड़का लड़की के साथ रहता है और दोनों एक दूसरे को बताते हैं कि वे एक दूसरे के लिए क्या सोचते हैं।
  • छवि का शीर्षक हंग रोमांटिक चरण 5
    2
    धीरज रखो न सिर्फ यह अगली बार जब आप इसे देखते हैं यदि आप उससे प्यार करते हैं, और वह आपको प्यार करती है, तो आप इसे कहने के लिए और इसे फिर से और दोबारा दोहराएंगे। अपने प्यार को कबूल करने की इच्छा को महसूस करना सामान्य है। हालांकि, कुशलता होना अच्छा है, और यदि आप कुछ खास उम्मीद करते हैं तो क्षण बेहतर स्मृति हो सकती है
  • इमेज शीर्षक से नशे में धुत कदम 11
    3
    कहो, जब दोनों एक स्पष्ट सिर है। पहली बार जब आप नशे में होते हैं या नशे में किसी अन्य तरीके से "मैं आपको प्यार करता हूँ" न कहो। सेक्स करने के बाद सीधे कहने से बचें पोस्टकोटल एंडोर्फिन बुखार के बीच में यह कहना आसान या स्वीकार करना आसान है कि आप वास्तव में इसका मतलब नहीं है। पल सरल, शुद्ध और वास्तविक हो।
  • आपकी प्रेयसी पागल चरण 12 ड्राइव शीर्षक वाली छवि



    4
    अपने सभी ध्यान दें जब आप किसी और चीज़ से विचलित हो जाते हैं, जब आप किसी चीज के बारे में चिंतित होते हैं या जब आप छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं तो अपना पहला "मैं आपको प्यार करता हूँ" न बताएं शब्द अधिक शक्तिशाली होंगे यदि आप उसे आंखों में देखते हैं। यदि आपके साथ एक विशेष क्षण है, तो उसके करीब आने के लिए मुश्किल नहीं होना चाहिए। एक साधारण क्षण में गले या चुंबन के बाद, "मैं तुमसे प्यार करता हूं" कहता हूं
  • कभी-कभी, आपको यह स्वीकार करना होगा कि "उपयुक्त समय" नहीं होगा आप उनका ध्यान कह सकते हैं कि "मुझे आपको कुछ महत्वपूर्ण कहना है"
  • सभी का ध्यान अच्छा ध्यान नहीं है मत कहो कि "मैं तुमसे प्यार करता हूं" जब उसे नाराज़ हो या जब वह आपको कुछ और कहना ज़रूरी है, तो उसे शांत करने के लिए कहें।
  • छवि को दिखाइये कि आपका प्रेमी दिखाओ कि आप वाकई उनसे प्यार चरण 01

    Video: जिसको चाहते हो उससे शादी होकर ही रहेगी | परिवार के लोगो को शादी के लिए मनाने का टोटका Love Marriage

    5
    एक उदास क्षण के बजाय एक खुश क्षण चुनें यदि आप वास्तव में "मैं आपसे प्यार करता हूं" कहने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप अपनी योजना के बावजूद, यह कहने पर वाक्यांश कहेंगे। हालांकि, जब ये दोनों अच्छे मनोदशा में होते हैं, तो यह कहने में बेहतर हो सकता है एक ईमानदार "मैं आपसे प्यार करता हूँ" एक लड़की को जब वह उदास या अच्छी तरह से महसूस नहीं कर पाती है, लेकिन इन पलों में से एक में प्यार का पहला स्वीकार किया जा सकता है।
  • छवि का शीर्षक उत्तम गीत विचार प्राप्त करें चरण 1
    6
    बहुत ज्यादा तनाव मत करो यदि वह आपको भी प्यार करती है, तो यह वास्तव में कोई बात नहीं है कि आप इसे कैसे कहते हैं। अगर यह आपके अनुरूप नहीं है, तो आप प्यार में एक बहुमूल्य सबक सीखेंगे। किसी भी तरह से: इन भावनाओं को बोतल करने के लिए जीवन बहुत छोटा है या जब प्रेम खिल सकता है, तो उसे छिपी रहें। बहादुर और ईमानदार रहो, और अपने दिल का पालन करें। यह ठीक हो जाएगा
  • यदि आपको अपनी नसों को शांत करने की आवश्यकता है, तो गहरी साँस लेने की कोशिश करें। धीमे, धीरे-धीरे, जब तक संभव हो तो, और फिर धीरे-धीरे एक मापा प्रवाह में बाष्पीभवना। केवल साँस लेने के कार्य पर ध्यान केंद्रित करें: आपके श्वास के प्रवेश और निकास पर।
  • Video: जिसे प्यार करते है उससे शादी होकर ही रहेगी | प्रेम विवाह का अचूक टोटका और मंत्र | Love Marriage

    विधि 3
    शब्दों को कहो

    एक महिला पढ़ें पढ़ें`s Eyes Step 1
    1
    आंख में उसे देखो जब आप इसे कहते हैं। जब आपको लगता है कि यह सही समय है, तो उसे सीधे आँखों में देखें आप पूर्ण शांति के एक क्षण का अनुभव कर सकते हैं, जैसे कि समय अस्थायी रूप से बंद हो गया था और कुछ भी नहीं था लेकिन आप और उसके दृश्य संपर्क इंगित करता है कि आप गंभीर हैं यह आपको तत्काल संकेत भी देता है कि आप क्या कहते हैं, इसके बारे में आपको कैसा महसूस होता है, और आपको दोनों को अधिक कनेक्टेड लगता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह व्यक्ति वाकई प्यार करता है आप चरण 3
    2
    कहो "मैं तुमसे प्यार करता हूँ।" यह उतना आसान है जितना कि यदि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं, तो आपको स्वयं को समझा नहीं देना चाहिए या कुछ सतही वाक्यांश जोड़ें। हालांकि, यदि आप ऐसा झुकाव महसूस करते हैं, तो यह कभी भी काव्यात्मक नहीं होता है और आपके प्रेम को थोड़ी-थोड़ी कम कर देता है। बस कहने के लिए प्रेरित होने वाले सभी चीजों को कहें
  • आप उसे कैसे प्यार करने के लिए आया था की कहानी समझाओ पर विचार करें कुछ सच बोलो, ईमानदार और मिठाई क्षण को अद्वितीय बनाएं और इसे विशेष महसूस करने का प्रयास करें
  • जिस तरह से आप बोलते हैं, वह आप पर निर्भर करता है। आप इसे अनौपचारिक या ईमानदारी से कह सकते हैं, आराम के अपने स्तर पर निर्भर करते हुए सुनिश्चित करें कि वह जानती है कि आप गंभीर हैं, जब तक कि आप उसे बहाना नहीं देना चाहते।
  • छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; चरण 4
    3
    सुनो। उसे समय दें आपने उसे बताया है कि आप उससे प्यार करते हैं, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि वह आपको उसी वाक्य के साथ जवाब देंगे। धीरज और दया करो। आशा है, लेकिन अनुमान न करें उसे अपने शब्दों की प्रक्रिया करने दें और जवाब दें जब उन्हें लगता है कि समय सही है।
  • अगर वह तुरंत जवाब नहीं देती, तो ठीक है। वह ऐसा महसूस करती है जैसे वह महसूस करती है और आपको लगता है कि आपको कैसा महसूस होता है। आपको चोट लगी हो सकती है, लेकिन नाराज मत बनो। अपने खुद के निर्णय को बनाए रखने के लिए अपने अधिकार का सम्मान करें
  • आपकी प्रतिक्रिया के बावजूद, अपने आपको यह बताकर गर्व करें कि आपको कैसा महसूस होता है किसी को बताने के लिए बहुत साहस लगता है कि आप उससे प्यार करते हैं और वास्तव में इसका मतलब है। जो कुछ भी होता है: अब वह यह जानता है।
  • प्यार अपनी प्रेमिका चरण 1 प्यार शीर्षक
    4
    उसे चूमो अगर वह आपके साथ "मैं आपसे प्यार करता हूँ" मुस्कान करता है, मुस्कुराएं, उसे गले लगा, उसे चूमो, उसे बिस्तर पर ले जाओ, आदि। यह एक विशेष क्षण है। प्यार भावनाओं की लहर की सवारी करें और अनुभव को और भी जादुई स्तर पर ले जाएं। चाहे जो कुछ भी हो, आपके जीवन में यह एक पल होगा जो आपको निम्नलिखित वर्षों में याद रखेगा।
  • युक्तियाँ

    • आप क्या कहने जा रहे हैं इसके बारे में आगे की योजना बनाएं। यह एक महान क्षण है, और ऐसा कुछ है जो आपको आने वाले वर्षों में याद है।
    • आत्मविश्वास से कहो। इसे एक प्रश्न की तरह न देखें। यदि आप उससे प्यार करते हैं, तो आप उससे प्यार करते हैं!

    चेतावनी

    • अगर आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं तो बस इसे कहते हैं अपनी भावनाएं एक पैमाने पर रखें, लेकिन अपने वृत्ति पर भरोसा करें। सुनिश्चित करें कि आप तदनुसार कार्य करने के लिए तैयार हैं।
    • "मुझे तुमसे प्यार है" मत कहो, जब तक आपको भरोसा नहीं है कि वह आपको भी प्यार करता है। ऐसा मत कहो कि अगर आप एक ही सुनना तैयार नहीं हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com