ekterya.com

पहली तारीख को एक लड़की से पूछने के लिए 5 प्रश्न कैसे विकसित करें

तुमने अच्छा किया जब वह आपके साथ बाहर जाने के लिए सहमत हो गए अब आपको नियुक्ति के लिए तैयार करना होगा बातचीत में असुविधाजनक चुप्पी से बचने के लिए, आपको उन सवालों की एक छोटी सूची के साथ तैयार किया जाना चाहिए, वह खुशी से बातचीत करने के लिए जवाब देंगे।

चरणों

पहली बार चरण 1 पर एक गर्ल पर विचार करने के लिए विकास 5 प्रश्न नाम वाली छवि

Video: Computer से संबंधित प्रश्न जो कई Exams में पूछे जाते हैं ।

1
ये प्रश्न आपके निजी जीवन के लिए निर्देशित किए जाने चाहिए, लेकिन आपको उन्हें ऐसे तरीके से करना चाहिए, जो धमकाना नहीं लगती वार्तालाप बहने के लिए इन 5 प्रश्नों का प्रयोग करें और वह अपने जीवन के बारे में अधिक खुला और आपको बताएगी।
  1. उसे अपने परिवार के बारे में पूछिए क्या आपके भाई हैं? यदि जवाब हाँ है, तो पूछें कि वे कैसी हैं। क्या आपको खेल, कार पसंद है? ज्यादातर लड़कियां अपने भाइयों से, खासकर युवाओं को प्यार करती हैं यदि आप अपने भाई के साथ अच्छी तरह से कर रहे हैं, तो आप उसकी पहचान कर सकते हैं
  2. अपने रोजगार या शिक्षा के बारे में पूछें अपने आप को व्यक्त करने के लिए सावधान रहें जैसे कि उसे कैरियर की आवश्यकता हो। हो सकता है कि आपके पास शिक्षा जारी रखने या स्थिर कैरियर न होने के अच्छे कारण हैं। इसे व्यक्त और मापा जाये, यदि आप उस विषय के साथ जारी रखना चाहते हैं या किसी दूसरे के साथ जारी रखना चाहते हैं।
  3. उसे अपने शौक के बारे में पूछें यह पता लगाने का एक अच्छा तरीका है कि वह क्या पसंद करता है। ज्यादातर लोग इसके बारे में बात करने का आनंद लेते हैं, क्योंकि यही वह करना पसंद करता है जब आप अपने स्वाद की पहचान करते हैं, तो विषय के साथ जारी रखें और कुछ संबंधित प्रश्न पूछें। उदाहरण के लिए: यदि आप कार पसंद करते हैं, तो उन्हें बताएं कि कौन सा मॉडल, रंग, आदि
  4. एक बहुत महत्वपूर्ण और सुरक्षित सवाल है जो आप पूछ सकते हैं: "आपकी पसंदीदा फिल्म क्या है?" यह आपको बताएगा कि आपके स्वाद क्या हैं यदि आप कार्रवाई और साहस पसंद करते हैं, तो आप जोखिम लेना चाहते हैं, और शायद उन्हें अपने साथ ले जाएं यदि आप रोमांटिक फिल्मों को पसंद करते हैं, तो महान, उसे एक रोमांटिक डिनर में ले जाओ और विनोदपूर्वक अपने हाथ को चुम्बन करने की पेशकश करें
  5. उससे पूछें कि क्या वह यात्रा करना पसंद करता है, और यदि वह करता है, पूछें कि वह किस स्थान पर जाना चाहते हैं शायद आप पहले से ही उन स्थानों की यात्रा कर चुके हैं, और आप उस यात्रा की योजना के लिए कुछ युक्तियां दे सकते हैं।



  • पहली बार चरण 2 पर गर्ल ऑन ए गर्ल डेवलप करें 5 प्रश्न पूछें

    Video: मध्यप्रदेश पुलिस आरक्षक भर्ती 2017|MP POLICE CONSTABLE Recruitment |Best View at Desktop/Android

    2

    Video: टमाटर की फसल से ऐसे करें खुद को मालामाल

    बस तैयार रहना याद रखना। यदि आप अपने प्रश्नों की एक सूची के साथ तैयार नहीं करते हैं, तो एक अच्छा मौका है कि नियुक्ति गलत हो जाती है यदि आप इन 5 प्रश्नों के साथ तैयार करते हैं, तो आप नियुक्ति को एक सही पते पर निर्देशित करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • आश्वस्त रहें और लापरवाही से पोशाक करें
    • यदि आपको इसकी आवश्यकता होती है, तो हमेशा बुरा सांस या टकसाल के लिए स्प्रे करें। खाने के बाद इसका इस्तेमाल करें
    • वह मुस्कुराता है। यदि आपको लगता है कि यह जरूरी है तो पहले दर्पण के सामने बात करने की कोशिश करें।
    • अपनी भाषा का ख्याल रखना शायद आप अपने बारे में सब कुछ बताना चाहते हैं, लेकिन सही समय पर प्रतीक्षा करना बेहतर है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com