ekterya.com

गर्भवती होने के दौरान आपकी शादी का आनंद कैसे लें

हाल ही के एक लेख ने "मजबूर शादियों" को अतीत के एक अवशेष घोषित किया। समाज में परिवर्तन होने पर, जोड़ों से शादी करने से पहले बच्चे होने के लिए यह अधिक सामान्य है और गर्भवती होने पर भी कई ब्राइड्स बड़े दिन कार्यक्रम करते हैं। क्योंकि गर्भवती होने से आपके शरीर और आपकी भावनाओं को प्रभावित हो सकता है, हो सकता है कि आप गर्भवती होने के दौरान अपनी शादी की योजना बनाने की प्रक्रिया का आनंद कैसे लें लेकिन विवरण सुलझाने से, अपने शादी के दिन आराम करने की कोशिश कर रहे हैं और संभावित कलह से निपटने के लिए, आप एक ही समय में अपनी शादी और गर्भावस्था का आनंद ले सकते हैं।

चरणों

भाग 1
विवरणों को हल करें

एक गर्भवती स्त्री चरण 1 के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
1
समय को ध्यान में रखें गर्भावस्था कई शारीरिक परिवर्तन (मतली, थकान और एक गुब्बारे की तरह लग रही की भावना) के साथ आता है। दूसरी तिमाही के दौरान अपनी शादी की योजना बना करने की संभावना के बारे में सोचो (जब सुबह की कमजोरी चला गया है और अपने बच्चे को अभी तक बनाने की बात करने के लिए नहीं हो गया है आप अच्छा लग रहा है)।
  • लगता है कि और ऐसी थकान के रूप कारकों किसी भी चिकित्सा शर्तों के बारे में गर्भावस्था (जैसे गर्भकालीन मधुमेह के रूप में) के हिस्से के रूप अनुभव हो सकता है। यह आपके भोजन चुनने आप इस तरह के समारोह और स्वागत के दिन का समय जैसे आइटम व्यवस्थित करने में मदद कर सकते हैं और यहां तक ​​कि कितना बड़ा शादी यह होना चाहता हूँ। उदाहरण के लिए, आप बहुत तेजी से थक अगर, दोपहर और जल्दी शाम के समय, जो भी मदद कर सकते हैं पैसे बचाने के लिए है, जो हनीमून या बच्चे में निवेश कर सकते के लिए घटना कार्यक्रम।
  • एक गर्भवती दुल्हन चरण 2 के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    2
    शादी के निजी रखें थकान यह शादी के दौरान मुख्य कारकों में से एक हो सकता है, लेकिन जब आप गर्भवती हो, तो आप शायद खुद की तरह पूरी तरह से महसूस नहीं करते। आपकी इच्छाओं और आपके भावी पति के अनुसार शादी को व्यक्तिगत रूप से बनाए रखने से आप दिन का आनंद उठा सकते हैं।
  • ईवेंट प्रोग्रामिंग के तत्वों पर ध्यान केंद्रित करें जो आपको आनंद लेना है। याद रखें, भले ही आप गर्भवती हों, यह "आपका" दिन है और आप के लिए सबसे अच्छा समय संभव है
  • अपनी इच्छाओं पर चिपकाएं, भले ही कोई आपको बहाना के साथ कुछ और बताने की कोशिश करता है कि आप गर्भवती हैं आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "रिसेप्शन और भोजन के संबंध में आपके विचार की सराहना करते हैं, लेकिन मैंने इसे सोचा है और मैं इसे इस तरह करना चाहता हूं"।
  • एक गर्भवती दुल्हन के चरण 3 के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    3
    एक विवाह officiant खोजें यदि आप एक चर्च में शादी की योजना बना रहे हैं या किसी अन्य समारोह में, आप को किसी की आवश्यकता होगी और अपनी शादी को मान्य करे। विभिन्न स्थानों पर विचार करें, क्योंकि कुछ चर्च गर्भवती दुल्हन के विवाह का समर्थन नहीं करते हैं
  • चर्च के कार्यवाहक और संभावित अधिकारियों से पूछें कि वे एक गर्भवती प्रेमिका से शादी कर सकते हैं और यदि वे ऐसा करने में सहज महसूस करते हैं। अपने फैसलों का सम्मान करें और यदि आवश्यक हो, तो कुछ और आगे बढ़ें शर्मिंदा महसूस न करें, इस समय पूरी तरह से सामान्य है कि गर्भवती वधूएं हैं।
  • विभिन्न प्रकार के स्थानों की पहचान करें जहां आप समारोह का जश्न मना सकते हैं। चर्च, होटल और रेस्तरां पर विचार करें दोस्तों, परिवार और सहकर्मियों से पूछें अगर समारोह के लिए संभावित जगहों पर उनके सुझाव हैं।
  • ध्यान दीजिए कि कुछ चर्चों को शादी से पहले परामर्श की आवश्यकता होती है आवश्यकताओं के बारे में पूछें कुछ धर्मनिरपेक्ष, पुजारी या अन्य धर्मों के अध्यापकों ने शादी की "स्वर को कम करने" के लिए इसे और अधिक अंतरंग घटना बनाने की इच्छा हो सकती है यदि वह आपके साथ नहीं जाता है, तो एक निजी समारोह और एक बड़ी रिसेप्शन पर विचार करें या एक अन्य अधिकारी
  • समारोह की अवधि और प्रतिज्ञा के बारे में officiant से बात करें याद रखें कि आप थका हुआ महसूस कर सकते हैं या कम रक्त शर्करा का स्तर प्राप्त कर सकते हैं, जिससे आपको थका हुआ होने पर आपको एक उच्च पैरों की चौड़ी या कुछ चीजें अपने आप का समर्थन करने की आवश्यकता हो सकती है।
  • एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    4
    रिसेप्शन के लिए एक जगह रिजर्व करें रिसेप्शन योजना आपकी शादी के लिए एक अपेक्षाकृत सरल काम होनी चाहिए। हालांकि, ऐसे कुछ कारक हैं जिन्हें आपको संभावित स्थानों पर जाने के दौरान ध्यान देना चाहिए, जैसे कि आपको बैठने की आवश्यकता हो सकती है या बाथरूम का अधिक बार उपयोग कर सकते हैं
  • अगर थियेटरमैन और अतिरिक्त सीटें रखने वाले आइटम तक पहुंच के बारे में स्थानीय स्टाफ के सवाल पूछें तो आप बैठ कर बैठ सकते हैं।
  • पता लगाएँ कि क्या जगह आपके आहार की जरूरतों को समायोजित कर सकती है इसमें यह सुनिश्चित करना शामिल है कि इस घटना के दौरान आपके लिए भोजन उपलब्ध है और यदि वे आपको गर्भवती महिलाओं के लिए सुरक्षित भोजन प्रदान कर सकते हैं आपको यह भी पूछना चाहिए कि क्या वे घटना के दौरान बोतलबंद या फ़िल्टर्ड पानी प्रदान कर सकते हैं।
  • अगर आपकी सजावट जगह के लिए अनुकूल हो या कर्मचारी से पूछें कि क्या वे सजावट प्रदान कर सकते हैं। आप गर्भावस्था के दौरान फूल की जांघों के प्रति संवेदनशील होने की संभावना रखते हैं और फूलों की व्यवस्था से बचने के लिए चाहते हैं।
  • एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    5
    सही पोशाक प्राप्त करें यह रूप में अपने बच्चे को बढ़ता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप जो कुछ भी करता है आप एक टक्कर के साथ एक स्केयरक्रो की तरह लग रहे करने के लिए समझौता किया है पोशाक के साथ कुछ समस्या आती है की संभावना है। अपनी पसंद की शैली को प्राप्त करें और अपने पेट को छिपाने वाले कस्टम-बनाये गए ड्रेस के लिए एक रास्ता ढूंढें
  • एक ड्रेसमेकर को अपनी पसंद की शैली को फिर से बनाने के लिए काम पर रखने के बारे में सोचें और यदि आपको इसकी ज़रूरत है तो इसे बढ़ाया जा सकता है। तुम भी एक शादी की पोशाक के बारे में सोच सकते हैं मातृत्व विशिष्ट। आम तौर पर, वहाँ कपड़े पहने हुए हैं जो कि पेट में बढ़ते हुए खाते हैं। ड्रेसमेकर या दुल्हन की दुकान को बताएं कि आप गर्भवती हैं, जो आपकी यात्रा के लिए उन्हें बेहतर तैयार करने में मदद कर सकते हैं।
  • एक शैली चुनें जो आराम से है और यह इस तथ्य को ध्यान में रखता है कि आपको बाथरूम में अधिक बार प्रयोग करना चाहिए।
  • से बचें चोली, बहुत तंग लेस वाली ब्लाउज, मोहिनी या तुरही कट या ट्यूब के कपड़े। ये केवल आपके पेट के रूप में बढ़ना मुश्किल नहीं हो सकता है, लेकिन अगर आप अपने बड़े दिन के दौरान उठते हैं तो आप भी कस कर सकते हैं। इसके अलावा, वे बाथरूम में जाने के लिए भी मुश्किल हो सकते हैं। यदि आप गर्भावस्था के शुरुआती चरण में हैं, तो ये आकृति आरामदायक हो सकती है और यदि आप गर्भवती दिखना चाहते हैं तो छोटी बाँध को उजागर कर सकते हैं।
  • शैली रेखा ए और साम्राज्य शैली या आराम के लिए ट्यूल लेयर के साथ एक पोशाक पर विचार करें। इन शैलियों में बदलाव करना आसान है ताकि आप बाथरूम में जा सकें या यदि आप अपने बड़े दिन की कल्पना करें यदि आप अपनी गर्भावस्था को छिपाने का फैसला करते हैं तो ये अधिक तरल पदार्थ शैलियों को एक छोटी सी टक्कर के रूप में भी छिपा सकते हैं।
  • आप चाहते हैं कि पोशाक के किसी भी रंग चुनें और जो आपको सहज महसूस करता है। सफेद कपड़े और कौमार्य के बारे में अपने आप को सामाजिक सम्मेलनों में सीमित मत करो।
  • अपने बढ़ते पेट को समायोजित करने के लिए अपने ड्रेस के लिए और अधिक बदलाव की योजना बनाएं। आप अपनी गर्भावस्था के साथ कितने दूर रह सकते हैं यह हर दो सप्ताह में पोशाक बदलना चाह सकते हैं
  • Video: गर्भ निरोधक गोलियों का तोड़ – गर्भ रोकने का बड़ा ही आसान तरीका

    एक गर्भवती दुल्हन चरण 6 के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    6
    आरामदायक जूते और सामान पहनें गर्भावस्था में आमतौर पर सूजन शामिल होती है, खासकर हाथों और पैरों में। आरामदायक जूते प्राप्त करें और अन्य सामान का उपयोग करें जो आपको निचोड़ नहीं करते हैं
  • जूते के कई जोड़े लेने पर विचार करें ताकि आप उस एक का उपयोग कर सकें जो आपके बड़े दिन में अधिक आरामदायक हो। आप शायद कम जूते, 5 सेंटीमीटर एड़ी या सैंडल के साथ जूते चाहते हैं याद रखें कि आपके जूते आपको अधिक दर्दनाक या थके हुए महसूस किए बिना चारों ओर खड़े होने, नृत्य करने और घूमने की अनुमति दे सकते हैं। आश्चर्य न करें कि आपके शादी के जूते आपके पूर्व-गर्भावस्था के जूते से थोड़े बड़े होते हैं।
  • गहने प्राप्त करें कि आप आसानी से हटा सकते हैं उदाहरण के लिए, आप एक बड़ी कॉकटेल की अंगूठी का उपयोग करना चाहें, जिससे आप आसानी से अपनी उंगलियों के बीच स्वैप कर सकते हैं यदि आपका हाथ सूख जाता है कंगन और हार का प्रयोग करें, जिनके पास क्लैप्स होते हैं, ताकि आप उन पर डाल सकते हैं और उन्हें आसानी से ले जा सकते हैं।
  • याद रखें कि आपके पेट के आकार के अधिकांश सामान, जैसे घूंघट या गुलदस्ता को प्रभावित नहीं करता है, तो उन्हें जितना चाहें उतना आनंद लें।
  • एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    7
    एक खरीदने पर विचार करें शादी की अंगूठी काल्पनिक गर्भावस्था ज्यादातर महिलाओं को विशेष रूप से हाथों और पैरों में बढ़ने के लिए जाती है। नतीजतन, यह संभावना है कि आपकी शादी की अंगूठी आपको बड़े दिन फिट नहीं करेगी। आप अपने शादी के दिन पहनने के लिए एक "फैंसी" अंगूठी चुनना चाह सकते हैं और फिर एक बार जब आप जन्म देते हैं, तो असली व्यक्ति खरीद सकते हैं।
  • आप अपनी शादी की अंगूठी भी खरीद सकते हैं और जन्म देने के बाद इसे अपनी उंगली पर फिट कर सकते हैं। यदि आप गर्भवती हैं तो अपने जौहरी से पूछें कि आपके पास आकार बदलने के लिए क्या विकल्प हैं
  • असली रिंग को गर्दन के चारों ओर पहने या फैंसी रिंग के बगल में अंगूठी पैड पर रखकर समारोह का हिस्सा होने की अनुमति दें। आप अपनी छोटी अंगुली पर अपनी शादी की अंगूठी का उपयोग तब तक कर सकते हैं जब तक कि आपकी उंगली अपने सामान्य आकार में नहीं लौटती।
  • भाग 2
    एक महान शांत दिन हो

    एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    1
    बहुतायत से सो जाओ विवाह बहुत तनावपूर्ण हो सकता है और यदि आप गर्भवती हैं तो आपको अधिक थका हुआ बना सकते हैं। अपनी शादी के लिए तैयार सप्ताहों में, सुनिश्चित करें कि आपको पर्याप्त नींद और आराम मिले, ताकि आप अपने महान दिन का आनंद उठा सकें।
    • पहचानें कि गर्भावस्था आपकी नींद के पैटर्न को बदल सकती है अगर यह एक समस्या है, शादी से पहले अपने डॉक्टर से बात करें कि तनाव से राहत कैसे प्राप्त करें और पर्याप्त नींद प्राप्त करें, ताकि आप अपनी शादी का आनंद उठा सकें यदि आपको दिन के दौरान यह करने की आवश्यकता है, तो नंद लें
    • शाम को अपनी शादी से पहले सो जाओ, ताकि आप अपने दिन को यथासंभव कम थकान के साथ आनंद ले सकें। यदि आप कर सकते हैं, समारोह से पहले एक झपकी ले लो।
    • गर्भावस्था के दौरान अपने शादी के दिन के पहले या सुबह के दिन एक मालिश करने पर विचार करें ताकि आप आराम और आराम कर सकें।
  • एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    2
    अपने कार्यक्रम में अतिरिक्त समय बनाएं यह सलाह सबसे दुल्हन को दी जाती है, लेकिन जब आप गर्भवती होती हैं तो यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण होता है आप और अधिक थका हुआ होने की संभावना है और यहां तक ​​कि बीमार महसूस करने के तथ्य से निपटना होगा। दिन के दौरान खुद को अतिरिक्त समय दें, जिससे आप कम थके हुए और इस दिन का आनंद उठा सकें।
  • सुनिश्चित करें कि नियुक्तियों (कंघी और मेकअप या किसी अन्य घटना) के बीच समय है, ताकि आप बैठकर अकेले समय कमा सकें।
  • समारोह और रिसेप्शन के बीच एक झपकी के लिए अतिरिक्त समय बनाने पर विचार करें। आप इस समय के दौरान मेहमानों के खेल या कॉकटेल की पेशकश कर सकते हैं
  • एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    3



    मदद के लिए पूछें और प्रतिनिधि शादियों में तनावपूर्ण घटनाएं होती हैं और आम तौर पर कई लोगों के साथ समन्वय की आवश्यकता होती है चाहे आपके पास अपनी शादी के लिए एक आयोजक हो या आप वहां अपने परिवार और दोस्तों के साथ, मदद के लिए पूछने या लोगों को कार्य सौंपने में डर नहींें।
  • एक गर्भवती प्रेमिका होने से बचें, भले ही आपका हार्मोन नियंत्रण से बाहर हो। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "माँ, मुझे लगता है कि अधिकारी के साथ बात करने के लिए अभिभूत हैं क्या आप मेरे साथ हों या उससे बात करें? तुम्हें पता है मैं क्या चाहता हूं। "
  • सर्कल में अपने प्रेमी को रखें और उसे भी मदद के लिए कहें। अक्सर, आपका साथी आराम करने और दिन की महत्वपूर्ण बातों पर पुनर्विचार करने में मदद करने के लिए एक सुखदायक बल हो सकता है: दोनों।
  • एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें शीर्षक छवि 11
    4
    जब आपको इसकी आवश्यकता होती है तो ब्रेक लें पहचानें कि आप अपनी शादी के दौरान थका हुआ महसूस करने के लिए प्रवण हो जाएगा। जब आपको लगता है कि यह जरूरी है तो आपको अपने सांस को बैठने या पकड़ने की अनुमति दें शर्म महसूस न करें यह संभावना है कि आपके मेहमान सीट या सहमति ढूंढने में आपकी सहायता करते हैं और यहां तक ​​कि आपकी मदद भी करते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि हमेशा आपके पास एक कुर्सी है ताकि आप बैठ सकें अगर आपको थका हुआ या घबराहट महसूस होती है एक कुर्सी ले लो अगर आप किसी से बात करते हुए थक गए हो आप कह सकते हैं "क्षमा करें, क्या यह आपको परेशान करता है अगर हम बैठते हैं? पैर मुझे मार रहे हैं और बच्चा मुझे बहुत मुश्किल लात मार रहा है। "
  • कुछ मिनटों के लिए दूर रहें यदि आपको ब्रेक की आवश्यकता हो तो आप भावनात्मक महसूस कर सकते हैं और पुनर्प्राप्त करने की आवश्यकता कर सकते हैं। अपने प्रेमी को बताएं और, यदि आवश्यक हो, तो किसी के साथ आने के लिए कहें।
  • एक गर्भवती दुल्हन के चरण 12 के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    5
    दिन के दौरान आते हैं। आपको दिन के दौरान ऊर्जा रखने के लिए खाना पाना होगा। एक स्वस्थ नाश्ते और दोपहर के भोजन के साथ-साथ स्नैक्स, आपके बड़े दिन पर आपको न केवल अच्छा महसूस कर सकते हैं, लेकिन यह आपको उसी प्रकार की पाक-आनंद दे सकता है जो आपके मेहमान अनुभव करते हैं।
  • स्वस्थ नाश्ते के साथ दिन शुरू करें, जैसे मूंगफली का मक्खन और कुछ फल के साथ टोस्ट स्नैक्स जिसमें प्रोटीन और जटिल कार्बोहाइड्रेट होते हैं, जैसे पूरे अनाज पटाखे और पनीर
  • अपने रिसेप्शन पर दोपहर का भोजन या रात का खाना खाने के बारे में सुनिश्चित करें और रास्ते में कुछ "स्नैक" खाने के लिए स्वतंत्र रहें। बहुत से लोग उत्सव में पकड़े जाते हैं और लोगों से घिरे रहते हैं और खाने के बारे में भूल जाते हैं। अपने प्रेमी से पूछो, एक दोस्त या रिश्तेदार को आपको बैठने और कुछ भोजन का आनंद लेने के लिए याद दिलाना।
  • दिन के दौरान पानी के साथ हाइड्रेटेड रहें। थोड़ा शैंपेन का आनंद लेने के लिए अपने स्वयं के मानदंड का उपयोग करें, लेकिन आपको अपने बच्चे की स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए रिसेप्शन पर शराब से बचना चाहिए। अगर आप शैंपेन से बचने के लिए चाहते हैं तो शानदार साइडर या अंगूर का रस लें
  • एक गर्भवती दुल्हन के चरण 13 के रूप में अपनी शादी का आनंद लें

    Video: संभोग का आनंद कैसे लें - Health Education Tips Hindi

    6
    एक हनीमून की योजना बनाएं बच्चे को ध्यान में रखते हुए अपने महान दिन के कुछ हिस्सों में से एक आप उत्सुकता से इंतजार कर सकते हैं अपने हनीमून या अपने "बेबीमुम्न" (जैसा कि बहुत से लोग कहते हैं) का प्रस्थान है। एक हनीमून पर जाएं, जो आपकी गर्भावस्था की स्थिति को ध्यान में रखता है और छूट और कुछ समय को बढ़ावा देता है
  • उस स्थान का चयन करें जो एक्सेस करना मुश्किल नहीं है और इसमें बहुत नियोजन की आवश्यकता नहीं है। एक जगह ढूंढें जिससे उन्हें शांति, शांति और लाड़ प्यार करने की सुविधा मिल सके।
  • जांच करें कि क्या जगह या किसी भी जगह पर आपके पास रहने की सुविधा या अस्पताल की बुनियादी सुविधाएं हैं, जहां आप कोई आपात स्थिति पा सकते हैं
  • सुनिश्चित करें कि आपका बीमा गर्भावस्था के किसी भी जटिलताओं को कवर करता है या कहीं और जन्म दे।
  • बच्चे के जन्म के समय तक हनीमून को स्थगित करने पर विचार करें। आप अपने परिवार के साथ जा सकते हैं या अपने बच्चे के बिना कुछ दिन ले सकते हैं, यदि आप चाहें
  • भाग 3
    सामाजिक कलंक को प्रबंधित करें

    एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    1
    कलंक के साथ डील करें अपने आसपास के अन्य लोगों की भावनाओं को समझें, क्योंकि उनके पास सांस्कृतिक या धार्मिक पैरामीटर हैं जो उन्हें स्वीकार करने के लिए कठिन बनाते हैं कि आप एक गर्भवती प्रेमिका हैं करने की कोशिश करो दया उनमें से और उन्हें आपकी खुशी महसूस करने दें सकारात्मक प्रतिक्रिया से आपको स्टिगमाटा को अनदेखा करने और अपने दिन का आनंद लेने में मदद मिल सकती है।
    • याद रखें कि किसी भी कारण से शर्मिंदा नहीं होना चाहिए आप कुछ भी गलत नहीं कर रहे हैं और आपको दूसरों के मत पर चिंता किए बिना अपने दिन का आनंद लेने का अधिकार है।
  • एक गर्भवती दुल्हन के चरण 15 के रूप में अपनी शादी का आनंद लें

    Video: क्या आप शादी शुदा हैं तो फिर इस वीडियो को ज़रूर देखना | Best Health Information Education Video

    2
    पीढ़ी या सांस्कृतिक अंतर पहचानें अधिकांश समाजों में, हाल ही में जब तक शादी से पहले गर्भवती महिलाओं को महिलाओं के लिए अपेक्षाकृत दुर्लभ पाया जाता था पुरानी पीढ़ियों में, जैसे कि आपके माता-पिता या दादा दादी, शादी से पहले सेक्स करने और गर्भवती होने के बारे में स्टिग्माटा जारी रहती है। यद्यपि आपकी टिप्पणियां आपको चोट पहुंचा सकती हैं, उनकी स्थिति जानने और समझने का प्रयास करें।
  • मेहमानों की एक सूची बनाने पर विचार करें, जिन पर आपकी गर्भावस्था में शादी हो सकती है उन तरीकों के बारे में सोचें जिनसे आप उन्हें अपनी संवेदनाओं के अपमान के बिना भाग ले सकते हैं उदाहरण के लिए, जब आप मौजूद हैं, तो आप बच्चे का उल्लेख नहीं कर सकते हैं।
  • सम्मान के साथ अपनी स्थिति को पहचानो। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "दादी, मैं समझता हूं कि आपके समय में चीजें अलग थीं और मैं आपकी स्थिति का सम्मान करता हूं, लेकिन शादी के दिन गर्भवती होने के बारे में रवैया इस पीढ़ी में बदल गया है।" इसी तरह, आप "संत रामोस" कह सकते हैं, मुझे पता है कि यह आपके धर्म के संदर्भ में असामान्य है, लेकिन मैं आपसे यह जानना चाहता हूं कि मैं खुश हूं कि आप यहां हमारे साथ मना रहे हैं।
  • एक गर्भवती दुल्हन चरण 16 के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    3
    अपने आनन्द का कारण समझाओ जैसे ही कलंक को पहचानना महत्वपूर्ण है, यह भी एक अच्छा विचार है कि किसी के साथ आपकी खुशी साझा करें, जिनके प्रति पूर्वाग्रह हो। यह व्यक्ति (और आप) को आश्वस्त करने की संभावना है और आपकी स्थिति को स्वीकार करने में उनकी मदद करें।
  • व्यक्ति को बताएं कि आप पत्नी और माता होने के लिए कितने उत्साहित हैं ध्यान दें कि आपको एक बच्चा पैदा करने में सक्षम होने के लिए बहुत ही धन्य लगता है।
  • सतर्क व्यक्ति को यह बताएं कि आज का रवैया बहुत अधिक आराम और दयालु है। आप यह भी कह सकते हैं कि शादी के दिन गर्भवती होने के लिए आपके सामाजिक मंडल के भीतर यह स्वीकार्य है।
  • एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    4
    समारोह में बच्चे को शामिल करना आप अपने बड़े दिन पर स्पष्ट पहचान के तरीकों की तलाश कर सकते हैं। अपने बच्चे के लिए एक संयुक्त शपथ लेने के लिए अपने पेट को उजागर करने से, आप अपने बच्चे को समारोह का हिस्सा दिखाने के लिए बता सकते हैं कि आप स्थिति के साथ सहज और खुश महसूस करते हैं।
  • अपने बच्चे को शामिल करने के तरीकों को देखो जो आपको सहज महसूस करता है। उदाहरण के लिए, आप अपनी कमर के चारों ओर एक गुलाबी या नीले रंग के टाई की तरह कुछ सरल कर सकते हैं।
  • बच्चे के लिए अपने पति के साथ एक वादा पढ़कर या एक छोटे से परिवार या खुशी के बारे में गाना गाकर बच्चे को अधिक स्पष्ट रूप से शामिल करें उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि "मैं तुम्हें जुआन और अच्छा समय और बुरे समय में खुशी का थोड़ा उपहार देता हूं"। फिर, अपने पति से एक समान कथन बनाने के लिए कहें। गर्भावस्था को पहचानने के लिए परिवार के क्षणों या खुश क्षणों के बारे में गाने के बारे में सोचो उदाहरण के लिए, आप "मेरा सर्वश्रेष्ठ उपहार" या "मुझे उम्मीद कर सकते हैं" चुन सकते हैं
  • एक गर्भवती दुल्हन के चरण 18 के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    5
    अपनी गर्भावस्था का पर्दाफाश करें कुछ मामलों में, जितना भी हो सके उतना ही आपके पेट को छिपाना बेहतर हो सकता है। यह आप अन्य लोगों के कलंक के साथ सौदा करने में ही मदद कर सकते हैं, इससे आपको आराम करने और दिन का आनंद लेने में भी मदद मिल सकती है।
  • एक पोशाक चुनें जो आपका पेट छिपाना है
  • यह बताए कि आप गर्भवती हैं या अपने पेट की ओर इशारा करते हैं उससे बचें।
  • एक गर्भवती स्त्री के चरण 1 9 के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    6
    याद रखना मज़ेदार है अपने शादी के दिन के हर पल का आनंद लेने पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें यह न केवल आपको आराम करने और मज़े की मदद कर सकता है, यह एक बड़ी याददाश्त भी हो सकती है, जब आप बड़े होकर अपने बच्चे के साथ साझा कर सकते हैं।
  • अपने आप को नाचने, बात करने, बैठने, खाने और अन्य चीजें करने की अनुमति दें, जो कि किसी भी दुल्हन ने अपने बड़े दिन पर किया।
  • किसी भी नकारात्मक टिप्पणी को अनदेखा करें ऐसे लोगों को ढूंढें जो आपको प्रोत्साहित करते हैं और आपको खुश अवसर की याद दिलाते हैं।
  • चेतावनी

    • शादी गर्दन से बचें क्योंकि आप गर्भवती हैं क्योंकि आप ऐसा करना चाहते हैं और इसलिए नहीं कि आप सामाजिक दबाव महसूस करते हैं। अपने आप से पूछें कि क्या बच्चा पैदा होने के बाद "शादी" करने के लिए योजना बनाने के तनाव को छोड़ना बेहतर है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com